खेल

उम्मीद है अगले सीजन में भी धोनी सीएसके के कप्तान बने रहेंगे-सीईओ
28-Oct-2020 5:18 PM 32
 उम्मीद है अगले सीजन में भी धोनी सीएसके के कप्तान बने रहेंगे-सीईओ

नई दिल्ली, 28 अक्टूबर। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक नहीं रहा। धोनी की अगुवाई में पहली बार चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई है। इसी बीच ऐसे कयास भी लगाए जा रहे हैं कि इंटरनेशनल क्रिकेट के बाद आईपीएल में भी धोनी का करियर लगभग खत्म हो चुका है। लेकिन सीएसके से सीईओ ने ऐसे संकेत दिए हैं जिससे माही के फैंस में खुशी की लहर दौड़ सकती है।

सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथन ने 2021 में भी धोनी द्वारा सीएसके की अगुवाई करने की उम्मीद जताई है। सीईओ ने कहा, हमें तो पूरी उम्मीद है कि अगले सीजन में भी धोनी सीएसके के कप्तान बने रहेंगे। धोनी तीन बार सीएसके को विजेता बना चुके हैं। सिर्फ एक सीजन खराब जाने की वजह से सबकुछ बदल नहीं जाएगा।

सीएसके के सीईओ सुरेश रैना और हरभजन सिंह के टीम में नहीं को भी खराब प्रदर्शन की एक वजह मानते हैं। काशी विश्वनाथन का कहना है कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह के सीजन के शुरुआत से ठीक पहले बाहर होने की वजह से टीम का बैलेंस बिगड़ गया।

सीईओ ने कहा, चेन्नई सुपर किंग्स की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपनी क्षमता के मुताबिक नहीं खेल पाई। हम ज्यादा मैचों में जीत दर्ज करनी चाहिए थी, लेकिन हमारी टीम का बैलेंस काफी खराब रहा।

बता दें कि धोनी ने संकेत दिए हैं कि वह सीएसके के लिए बाकी बचे मैचों में हिस्सा जरूर लेंगे। लेकिन जिस तरह से धोनी हर मैच के बाद युवा खिलाडिय़ों को अपनी टी शर्ट और ऑटोग्रॉफ दे रहे हैं उसे देखते हुए माही के आईपीएल को अलविदा कहने के कयास लगाए जा रहे हैं। (abplive.com)

अन्य पोस्ट

Comments