ताजा खबर

भारत की ओलम्पिक टीम में जगह पाने के लिए प्रतिबद्ध हूं : उदिता
29-Oct-2020 6:29 PM 40
भारत की ओलम्पिक टीम में जगह पाने के लिए प्रतिबद्ध हूं : उदिता

बेंगलुरू, 29 अक्टूबर | भारतीय महिला हॉकी टीम की खिलाड़ी उदिता, जो अभी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमाने में लगी हुई हैं, ने कहा है कि वह अगले साल होने वाले ओलम्पिक खेलों के लिए चुनी जाने वाली टीम में शामिल होने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उदिता का कहना है कि वह आने वाले महीनों में अपने खेल पर कड़ी मेहनत करेंगी और बेहतर फॉरवर्ड खिलाड़ी बन टोक्यो ओलम्पिक के लिए चुनी जाने वाली टीम में शामिल होंगी।

उदिता ने कहा, "मेरे लिए अगले कुछ महीने काफी अहम हैं और मेरे पास सुधार करने और ओलम्पिक के लिए चुनी जाने वाली टीम में जगह बनाने का मौका है। मैं लगातार अपने प्रशिक्षकों और सीनियर खिलाड़ियों से बात करती रहती हूं कि मुझे एक फॉरवर्ड खिलाड़ी के बनने के लिए क्या-क्या सुधार करने चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मैंने अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर अभी नाम नहीं कमाया है। मैं इसे बदलने के लिए प्रतिबद्ध हूं। लंबे समय बाद मैदान पर आकर मुझे अच्छा लग रहा है। मेरे पास आने वाले महीनों में अपने खेल में सुधार करने का मौका है। हम इस बात के लिए हॉकी इंडिया का शुक्रगुजार हैं कि उन्हें सही समय पर सभी चीजें की ताकि हम मैदान पर वापसी कर सकें और अपने खेल में सुधार कर सकें।"

--आईएएनएस

अन्य पोस्ट

Comments