कारोबार

एप्पल ने टेस्टिंग के लिए फोल्डिंग आईफोन को भेजा फॉक्सकॉन-रिपोर्ट
17-Nov-2020 2:27 PM 47
एप्पल ने टेस्टिंग के लिए फोल्डिंग आईफोन को भेजा फॉक्सकॉन-रिपोर्ट

सैन फ्रांसिस्को, 17 नवंबर | एप्पल के अपने फोल्डेबल आईफोन को टेस्टिंग कराने के मकसद से फॉक्सकॉन में भेजे जाने की बात कही जा रही है, जो एप्पल की सबसे बड़ी असेंबलिंग फर्म है। फोल्डेबल आईफोन को संभावित रूप से सितंबर, 2022 में रिलीज किया जाना है।

ईकोनॉमिक डेली न्यूज के मुताबिक, जांच में ओएलईडी या माइक्रो-एलईडी डिस्प्ले टेक्न ोलॉजी का मूल्यांकन शामिल है क्योंकि स्क्रीन के चुनाव का बाद में असेंबल की प्रक्रिया में प्रभाव पड़ता है।

एप्पल ने फॉक्सकॉन से 100,000 से अधिक बार ओपेनिंग और क्लोजिंग टेस्ट करने को कहा है।

मंगलवार को इस रिपोर्ट में कहा गया, "लैपटॉप के लिए यही टेस्ट 20,000 से 30,000 बार होना है।"

चूंकि लैपटॉप की तुलना में फोल्डेबल फोन को कई अधिक बार फोल्ड और अनफोल्ड किया जाएगा, ऐसे में इसके बेयरिंगों के अधिक परीक्षण होने की आवश्यकता है।

एप्पल के पहले फोल्डेबल आईफोन में कम से कम 8 जीबी रैम और 256 जीबी का स्टोरेज दिया जाएगा और 1,499 डॉलर से इसकी कीमत की शुरुआत होगी। नवंबर, 2022 में इसका अनावरण किया जाना है।

हालांकि यह पहली दफा नहीं है कि जब एप्पल के फोल्डेबल आईफोन के मॉडल पर काम करने की बात सुर्खियों में आई है। पहले के कुछ रपटों के मुताबिक, एप्पल द्वारा सैमसंग से फोल्डेबल डिस्प्ले का एक बैच मंगाया गया था, जिसने एप्पल के फोल्डेबल आईफोन पर काम करने की बात की ओर इशारा किया।(आईएएनएस)
 

अन्य पोस्ट

Comments