कारोबार

आईआईआईटी में छग एमएसएमई रिसीलेंस अवॉर्ड-2021 आयोजित
20-Nov-2020 8:39 PM 46
आईआईआईटी में छग एमएसएमई रिसीलेंस अवॉर्ड-2021 आयोजित

रायपुर, 20 नवम्बर। आईआईआईटी नया रायपुर राज्य योजना आयोग छत्तीसगढ़ के सहयोग से छत्तीसगढ एमएसएमई रिसीलेंस अवॉर्ड-2021 का आयोजन करने जा रहा है। इस अवॉर्ड में भाग लेने के लिए आईआईआईटी नया रायपुर छत्तीसगढ में स्थापित उद्यमियों का विभिन्न श्रेणियों में नामांकन आमंत्रित कर रहा है।

इस पुरस्कार का उद्देश्य उन उद्यमियों को चयनित और प्रोत्साहित करना है , जिन्होंने कोविड-19 के लॉकडाउन अवधि के दौरान भी अपने बिजनेस में मंदी नहीं आने दी, इन सभी उद्यमियों ने नवाचार और इनोवेशन के माध्यम से अपने ग्राहकों का विश्वास बनाए रखा और बिजनेस को भी बरकरार रखा। इस अवॉर्ड समारोह का आयोजन फरवरी 2021 में किया जाएगा।

इस रिसीलेंस अवॉर्ड के लिए विभिन्न श्रेणियों में नामांकन आमंत्रित किए गए हैं जिनमें स्टूडेन्ट स्टार्टअप/स्टार्टअप इक्यूबेटी, एमएसएमईज इन मैन्यूफेक्चरिंग एण्ड सर्विसेज सेक्टर्स, लाइवलीहुड इंटरप्राइजेज (ग्रामीण इलाकों में स्वय सहायता समूहों द्वारा, शहरी क्षेत्रों में व्याक्तिगत उद्यम, एससी/एसटी, ईडब्ल्यूएस, स्ट्रीट वेण्डर्स, कृषि-आधारित उद्यमी, कारीगर, शिल्पकार, और आजीविका का समर्थन करने के लिए अन्य प्रकार के उद्यम), और महिला उद्यम इसमें अपना नामांकन करवा सकेंगे।

अन्य पोस्ट

Comments