कारोबार

अविनाश ग्रुपके नये प्रोजेक्ट लाईफस्टाइल टावर्स की लाचिंग 28-29 को
21-Nov-2020 6:27 PM 60
अविनाश ग्रुपके नये प्रोजेक्ट लाईफस्टाइल टावर्स की लाचिंग 28-29 को

रायपुर, 21 नवंबर। अविनाश ग्रुप के प्रबंध संचालक आनंद सिंघानिया एवं डायरेक्टर मुकेश सिघांनिया ने बताया कि छत्तीसगढ़ की सबसे विश्वसनीय रियल एस्टेट कंपनी अविनाश ग्रुप के द्वारा छत्तीसगढ़ का टालेस्ट रेसिडेसियल टावर्स प्रोजेक्ट, लाईफस्टाईल टावर्स, कोटा, गुढिय़ारी रोड, रायपुर में अल्ट्रा प्रीमियम रेसडेंसियल प्रोजेक्ट की लाचिंग 28 व 29 नवम्बर को करने जा रहे है।

श्री सिंघानिया ने बताया कि लाईफस्टाईल टावर्स जो कि जी+13 छत्तीसगढ़ का टालेस्ट रेसिडेसियल टावर्स प्रोजेक्ट है, जिसमें 3 व 4 बीएचके अल्ट्राप्रीमियम अपार्टमेंट्स, पेन्ट हाउसेस एवं कर्मशियल काम्पलेक्स की पालिंग कि गई है। यह प्रोजेक्ट 2.6 एकड में विस्तारित है जिसमे 179 अल्ट्राप्रीमियम अपार्टमेन्टस है जिसमे आप शहर के मध्य रहते हुये आलिशान हाई-राईस लाईफस्टाईल का अनुभव कर सकेगे।

प्रोजेक्ट में अल्ट्रा मॉर्डन एमिनिटिस जैसे कि शानदार रुफ टॉप स्विमिंग पूल, टेरेस गार्डनस, किड्स प्ले एरिया, स्टेट ऑफ द आर्ट जिम, स्टीम बाथ, क्मयुनिटी हॉल, भव्य प्रवेश द्वार, एवं सेन्ट्रल इडिंया का सबसे बडे क्लब-क्लब पराइसो की वैकल्पिक मेम्बरषिप की सुविधा उपल्बध रहेगी।

श्री सिघांनिया ने बताया कि कोटा, रायपुर में इस रेसिडेंसियल प्रोजेक्ट को लाना अविनाश ग्रुप के लिए एक महत्वपूर्ण निणर्य है क्योंकि लाईफस्टाईल टावर्स अपनी लोकेशन की वजह से विशेष है यहा रायपुर के सबसे पोश एवं प्रीमियम एरिया समता कालोनी, चौबे कालोनी के पास है जहॉ पर छत्तीसगढ के ज्यादातर बिजनेस फैमलीस निवासरत है। यहॉ से एम्स हास्पीटल, सुयष हास्पीटल, एन आई टी, युनिर्वसिटी, रेल्वे स्टेशन, बस स्टैण्ड, रिंग रोड से रायुपर-भिलाई की अच्छी कनेक्टविटी है।

अविनाश ग्रुप ने विगत 24 वर्षों में छत्तीसगढ़ में 52 प्रोजेक्ट के द्वारा आंचलिक एवं राष्ट्रीय स्तर पर अपनी एक विषेष पहचान बनाई है । अविनाश ग्रुप की अर्फोडेबल होम्स परियोजनाऐं आधुनिक एम्नीटिज, निर्माण गुणवत्ता, लोकेषन एवं इन्फ्रास्ट्रक्चर अनुमानिय है अविनाश ग्रुप की हमेषा यह कोषिष रही है कि उनके प्रत्येक प्रोजेक्ट मे नयापन क्वालिटी, विष्वास पारदर्षिता एवं समय पर डिलीवरी एक स्थापित प्रतिमानो में प्रमुख है। इन 24 वर्षों में अविनाष ग्रुप ने 10000 से ज्यादा कस्टमरों का विष्वास जीता है।

अन्य पोस्ट

Comments