ताजा खबर

ट्रक की ठोकर, बाइक सवार 2 मौतें, ड्रायवर गिरफ्तार
27-Nov-2020 1:31 PM 401
ट्रक की ठोकर, बाइक सवार 2 मौतें, ड्रायवर गिरफ्तार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजपुर/कुसमी, 27 नवंबर। आज सुबह बलरामपुर जिले के राजपुर पुलिस थाना के ग्राम पतरातू डीएवी स्कूल के सामने बाक्साइड लोड ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। दोनों युवक धान खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर के पद पर थे। ट्रक चालक को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर ट्रक सहित थाना लाया।

पुलिस के अनुसार गुरुवार को ट्रक क्रमांक सीजी 04 जेसी 5287 सामरी से  बाक्साइट लोड कर मेराल के लिए निकला। ट्रक शुक्रवार की सुबह राजपुर पहुंचा। राजपुर पहुंचने के बाद ट्रक चालक ट्रक मालिक के घर ग्राम बगाड़ी जाने के लिए निकला, लेकिन रास्ता भटक जाने से वह राजपुर-रामानुजगंज मार्ग पर स्थित ग्राम झिंगो से गोपालपुर के रास्ते पहुंच गया। जैसे ही चालक  सुबह करीब 10.30 बजे ग्राम पतरातू के पास पहुंचा, उसने सामने से आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीई 8365 पर सवार दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रक के टक्कर से दोनों युवक सिर के बल सडक़ पर जा गिरे, इससे दोनों की ही मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रक खड़ा कर फरार हो गया।

दोनों युवक प्रतापपुर से लगे ग्राम करसी के बताए जा रहे हैं। जिसमें से एक युवक सुदर्शन जायसवाल ग्राम गोपालपुर स्थित धान खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर था, जबकि दूसरा  भेंडरी उप धन खरीदी केंद्र में कंप्यूटर ऑपरेटर था।

सडक़ दुर्घटना के बाद बाक्साइड लोड ट्रक चालक वाहन छोड़ गांव में फरार हो गया था। ट्रक चालक को पुलिस ने गांव से गिरफ्तार कर ट्रक सहित थाना लाया।

 

अन्य पोस्ट

Comments