ताजा खबर

मुरैना में जहरीली शराब पीने से मौतें 20 हुई, मानपुर के 14 शामिल
13-Jan-2021 8:25 PM 28
मुरैना में जहरीली शराब पीने से मौतें 20 हुई, मानपुर के 14 शामिल

Source: Twitter

भोपाल, 13 जनवरी: मुरैना में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई है. मरने वालों में पहावली के 3 , मानपुर के 14 और थाना सिविल लाइन क्षेत्र के 3 लोग शामिल हैं.

तीनों मृतक आगरा के ही रहने वाले हैं. मुरैना के महाराजपुर गांव में पहावली मृतकों के मकान में किराए पर रहते थे. पहावली के मृतकों के साथ ही शराब का सेवन किया था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई. बिगड़ी हालत को देखते हुए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस जांच में जुट गई है. उन्होंने बताया, "पुलिस मामले की जांच कर रही है और जल्द से जल्द पता लगा लिया जाएगा. हम गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं." पुलिस ने बताया कि शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा, जिसके बाद ये साफ हो सकेगा कि उनकी मौत कैसे हुई है.

इससे पहले 10 लोगों की मौत की हुई थी पुष्टि 
इससे पहले, मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत हो गई. सुमावली थाना इलाके के पहावली गांव में 3, जबकि बागचीनी इलाके के मानपुर गांव में 7 लोगों की मौत हुई गई. ये घटना सोमवार की रात घटित हुई. गांव वालों के मुताबिक, कई लोगों की मौत हो जाने से गांव में दहशत का माहौल है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि ये मौतें जहरीली शराब पीने की वजह से हुई है. गौरतलब है कि मानपुर पृथ्वी में बीते दिन एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार भी किया गया था.

अन्य पोस्ट

Comments