ताजा खबर

चाकूबाजी, दो भाई गंभीर, आरोपी फरार
24-Jan-2021 1:02 PM 32
चाकूबाजी, दो भाई  गंभीर, आरोपी फरार

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायपुर, 24 जनवरी।
राजधानी रायपुर के मठपुरैना टिकरापारा में बीती देर रात चाकूबाजी हो गई। एक युवक ने आपसी विवाद के चलते यहां के दो भाइयों को चाकू मार दिया। घटना में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस हत्या का प्रयास मामला दर्ज कर जांच में लगी है। फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। 

पुलिस के मुताबिक अयोध्या नगर टिकरापारा का नारायण साहू (19) अपने छोटे भाई गुलशन साहू(17) के साथ बीती रात में मठपुरैना के अलका तालाब पास खड़े होकर अपने दोस्त से आपस में बात कर रहा था। तभी मोहल्ले का एक युवक ललित जलक्षत्री (19) वहां पहुंचा, और गाली-गलौज करते हुए यहां बातें करने से मना करने लगा। विरोध करने पर ललित ने अपनी जेब से धारदार चाकू निकाल दोनों भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया। 

बताया गया कि  हमले में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। टिकरापारा पुलिस हत्या का प्रयास मामला दर्ज कर घटना की जांच में लगी है। दूसरी तरफ आरोपी की तलाश भी की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद के चलते चाकूबाजी की घटना सामने आई है। घायल दोनों युवक मजदूर वर्ग से हैं और दोनों की जांघ पास चाकू लगी है। आरोपी युवक के पकड़ में आने के बाद बाकी जानकारी सामने आ पाएगी। 

उल्लेखनीय है कि हाल ही में खमतराई में चाकूबाजी की घटना सामने आई थी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई थी।

अन्य पोस्ट

Comments