ताजा खबर

सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत, एक गंभीर
24-Jan-2021 1:55 PM 45
सड़क हादसे में बाइक सवार दो  युवकों की मौत, एक गंभीर

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
रायपुर, 24 जनवरी।
तेज रफ्तार एक वाहन ने बीती रात अभनपुर पास एक बाइक को ठोक दिया। हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस, अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच में लगी है। 
पुलिस के मुताबिक कुरूद (धमतरी) क्षेत्र के तीन युवक ओमप्रकाश तारक (21) खुरसेंगा, पुष्पेन्द्र तारक (25) खर्रा व जितेन्द्र साहू (21) कोड़ापार बीती रात एक बाइक पर सवार होकर नवा रायपुर से अपने घर जा रहे थे, तभी अभनपुर छत्तीसगढ़ ढाबा पास तेज रफ्तार एक वाहन ने उनकी बाइक को ठोक दिया। हादसे में ओमप्रकाश व पुष्पेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई। जितेन्द्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 
दूसरी तरफ घटना के बाद सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइन लग गई और काफी देर तक यहां जाम की स्थिति बनी रही। अभनपुर पुलिस के मौके पर पहुंचने पर आवागमन सामान्य हो पाया। पुलिस का कहना है कि ये तीनों युवक नवा रायपुर के सेक्टर-6 में राजमिस्त्री का काम करते थे और बीती रात में एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे। पुलिस अज्ञात वाहन चालक पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश में लगी है। फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है। 

अन्य पोस्ट

Comments