ताजा खबर

सोशल मीडिया पर जमकर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं, 'साजिश करने वाले शख्स का जल्द पर्दाफाश करूंगी'
04-Mar-2021 6:37 PM 49
सोशल मीडिया पर जमकर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं, 'साजिश करने वाले शख्स का जल्द पर्दाफाश करूंगी'

एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और हर छोटे बड़े मुद्दे पर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं. एक बार फिर कंगना ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्सा का इज़हार किया है. कंगना इंस्टाग्राम पर अपने घटते फैन बेस और सोशल मीडिया पर खुद के खिलाफ चलाए जा रहे नेगेटिव कैंपेन से खफा हैं.

उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, 'पिछले एक हफ्ते में मेरे इन्स्टाग्राम पर 5 लाख फॉलोवर्स कम हुए हैं.ये माफ़िया रैकेट है. वो आपके खिलाफ साजिश करते हैं, बॉयकॉट करते हैं.आपकी इमेज और ब्रांड ख़राब करते हैं जैसे इन्होंने सुशांत को मारा, वैसे ही आउटसाइडर्स को हेरैस करते हैं और उन्हें काम नहीं करते देते. '

कंगना का यह भी दावा है कि उनकी टीम ने उस शख्स की पहचान कर ली है जो उनके खिलाफ ऐसे कैंपेन चला रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कंगना के इन्स्टाग्राम अकाउंट से हाल ही में 5 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं. कंगना भी आरोप लगा रहीं हैं कि यह सब कुछ एक सोची-समझी प्लानिंग के तहत हो रहा है.

हाल ही में किए ट्वीट में कंगना ने धमकी भरे लहजे में कहा है, ‘मैं जानती हूं कि मुझे बदनाम करने वाले सोशल मीडिया कैंपेन के पीछे किस शख्स का हाथ है, यह एक चिढ़ा हुआ प्रेमी है जो हाईप्रोफाइल रिलेशन में रहने का ढोंग करता है. मैं भी इस व्यक्ति के साथ कुछ समय रिलेशन में रही थी.’ कंगना आगे लिखती हैं कि वह सारे सबूतों के साथ इस आदमी का पर्दाफाश करेंगीं, इसके लिए बस थोड़ा सा इंतज़ार कीजिए. अब कंगना किस सेलेब पर निशाना साध रही हैं, इसका खुलासा तो आने वाले समय में ही हो पाएगा. (khabar.ndtv.com)

अन्य पोस्ट

Comments