ताजा खबर

चोट के कारण अर्चर चौथे टेस्ट से बाहर रहे : ईसीबी
04-Mar-2021 8:02 PM 45
चोट के कारण अर्चर चौथे टेस्ट से बाहर रहे : ईसीबी

अहमदाबाद, 4 मार्च| इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर दाएं हाथ की कोहनी में चोट के कारण गुरुवार को भारत के खिलाफ चौथे टेस्ट से बाहर रहे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इसकी जानकारी दी। भारत और इंग्लैंड के बीच यहां मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट खेला जा रहा है और इस मैच में आर्चर चोट के कारण अंतिम एकादश में शामिल नहीं किए गए थे। 

ईसीबी ने बयान जारी कर कहा, "जोफ्रा आर्चर इस मुकाबले में कोहनी में चोट के कारण नहीं खेलने उतरे। ईसीबी की मेडिकल टीम आने वाले दिनों में इस बारे में जानकारी देगी।" 

ईसीबी ने बताया कि ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को पेट में परेशानी थी। हालांकि उन्हें अंतिम एकादश में शामिल किया गया था और उन्होंने पहले दिन सर्वाधिक 55 रन बनाए। 

स्टोक्स ने पहले जॉनी बेयरस्टो के साथ चौथे विकेट के लिए 48 रन तथा ओली पोप के साथ पांचवें विकेट के लिए 43 रन की साझेदारी की। उनकी इस पारी के दम पर इंग्लैंड पहली पारी में 205 रन का स्कोर बना पाया। 

अहमदाबाद में मौसम में बदलाव के कारण इंग्लैंड के कई सदस्य बीमार पड़ गए थे। शहर में तापमान में बढ़ोतरी के कारण मेहमान टीम को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है। रिपोर्ट के मुताबिक इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड डायरिया से पीड़ित हो गए हैं। 

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने इस बात की पुष्टि की थी कि इंग्लैंड के कुछ सदस्य बीमार पड़े हैं। हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया था कि कितने सदस्य बीमार हुए हैं। 

भारतीय कप्तान विराट ने कहा था कि कोई भी भारतीय खिलाड़ी किसी बीमारी से पीड़ित नहीं है और टीम में सभी स्वस्थ हैं।  (आईएएनएस)

अन्य पोस्ट

Comments