खेल

'IPL 2021 को तुरंत रोक देना चाहिए, बायो बबल में खिलाड़ी अब सुरक्षित नहीं'
04-May-2021 9:10 AM (66)
'IPL 2021 को तुरंत रोक देना चाहिए, बायो बबल में खिलाड़ी अब सुरक्षित नहीं'

 

नई दिल्‍ली. देश इस समय कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है. अस्‍पताल मरीजों से भरे हुए हैं. हर कोई इस संकट से लड़ने के लिए एकजुट है. अधिकतर शहरों में लॉकडाउन लगा दिया गया है. हालांकि बायो बबल में आईपीएल के मैच अभी तक उसी जोश के साथ खेले जा रहे थे, मगर अब यह बायो बबल भी सुरक्षित नजर नहीं आ रहा. कोरोना ने इस बायो बबल में घुसपैठ कर ली है और कोलकाता नाइट राइडर्स के दो खिलाड़ी और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के सपोर्ट स्‍टाफ को अपनी चपेट में ले लिया.

केकेआर में वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. जिसके बाद 3 मई को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेले जाने वाले उनके मैच को स्‍थगित कर दिया गया था. दिल्‍ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम के कुछ ग्राउंड्समैन भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं.

बीसीसीआई के इरादे पर उठाए सवाल 

सख्‍त बायो बबल में भी कोरोना की एंट्री होने के बाद पूर्व भारतीय खिलाड़ी कीर्ति आजाद ने आईपीएल को तुरंत रोकने की सलाह दी है. कीर्ति आजाद का मानना है कि खिलाड़ियों की सुरक्षा को इस समय महत्‍व दिया जाना चाहिए. उन्‍होंने इस खतरनाक माहौल में भी लीग को आगे बढ़ाने के बीसीसीआई के इरादे पर सवाल उठाए हैं.

कीर्ति आजाद ने इनसाइड स्‍पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि उन्‍हें लगता था कि वे बायो बबल में है और सब चीजों से सुरक्षित हैं और सभी का मनोरंजन कर रहे हैं. यह दुर्भाग्‍यपूर्ण है कि बबल में भी कोरोना के मामले सामने आए हैं. इसका मतलब है कि सुरक्षा में चूक हुई है. यह हकीकत में भयावह है कि इस ससमय चीजें कैसे चल रही है. यदि कोई मामला सामने आया है तो इसे तुरंत रोक देना चाहिए. (news18.com)

अन्य पोस्ट

Comments