मनोरंजन

Previous12Next
Date : 17-Feb-2020

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बहुत कम उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है। हाल ही में असम में हुए फिल्मफेयर 2020 में अनन्या पांडे को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए बेस्ट डेब्यू अवार्ड से नवाजा गया। बेस्ट डेब्यू फीमेल का अवॉर्ड जीतने वाली अनन्या पांडे बेहद खुश हैं। हालांकि इस शो में उनके पिता एक्टर चंकी पान्डेय शामिल नहीं हो पाए थे। अब बेटी के अवार्ड मिलने के बाद एक्टर चंकी पांडे ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वह अनन्या की फिल्मफेयर अवार्ड पर खुशी जताते हुए काफी इमोशनल हो गए। 
चंकी पांडे ने कहा कि जो सम्मान उन्हें 34 साल में नहीं मिला वो उनकी बेटी ने कम उम्र में कमा लिया है। एक पिता उन्हें के नाते उन्हें अपनी बेटी पर आज बेहद गर्व हो रहा है। चंकी ने बताया कि अपने लंबे करियर में उन्हें 4 बार फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेशन मिला लेकिन वो कभी नहीं जीत सके। चंकी ने आगे बताया कि ऐसे में जब अनन्या को नॉमिनेशन मिला तो मैं काफी उत्साहित हो गया, लेकिन जैसे ही अनन्या ने ट्रॉफी जीती मैं इमोशनल हो गया और रोने लगा। मुझे भरोसा नहीं हो रहा था। जाहिर है वो इसकी हकदार थी। मैं इसका शो का हिस्सा नहीं बन पाया अपने पुराने कमिटमेंट के चलते। लेकिन मेरी पत्नी उसके साथ थी। अनन्या बचपन से ही मिरर के सामने फिल्मफेयर अवॉर्ड जीतने की एक्टिंग करती थी, लेकिन अब वो सही में इस सम्मान की हासिल कर चुकी है। 
स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया था । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और आदित्य सील जैसे सितारे नजर आए थे। इस फिल्म के बाद अनन्या पति, पत्नी और वो में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में काम कर रही हैं। 

 


Date : 17-Feb-2020

नई दिल्ली, 17 फरवरी। बिग बॉस टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। बिग बॉस के 13वें सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं। सिद्धार्थ के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के जीतते ही सोशल मीडिया पर अचानक यूजर्स ने अपनी नाराजगी जाहिर करनी शुरू कर दी। लोगों की ये नाराजगी शो के मेकर्स के प्रति थी क्योंकि उनका कहना है कि ट्रॉफी के असली हकदार आसिम रियाज हैं।
क्या सच में लोगों की पहली पसंद आसिम हैं?
आसिम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला की गिनती बिग बॉस के सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में होती थी और इस पर मुहर भी लग गई जब दोनों के बीच अंत तक कांटे की टक्कर देखने को मिली। सिद्धार्थ के विनर बनते ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। ट्विटर यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला की जगह आसिम रियाज को असली विनर बताने लगे। अब सवाल है कि क्या वाकई में लोगों की पहली पसंद आसिम रियाज हैं?
आसिम रियाज मजबूत कंटेस्टेंट रहे हैं, लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला की जीत पर ये नहीं कहा जा सकता कि वह डिजर्व नहीं करते थे। क्योंकि शो की शुरुआत से लेकर अंत तक अगर आप देखेंगे तो सिद्धार्थ शुक्ला की चर्चा काफी ज्यादा होती थी। चाहे सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल से दोस्ती हो या आरती सिंह से। अब चाहे सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की कॉमेडी या लड़ाई हो। ये सभी चीजें सिद्धार्थ शुक्ला के हक में रहती थी और दर्शकों को काफी पसंद भी आती थी। 
हालांकि बाद में ग्रैंड फिनाले के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें दावा किया गया कि ये बिग बॉस के कंट्रोल रूम का वायरल वीडियो है। वीडियो में कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज को बराबर वोट हासिल हुए हैं, लेकिन इंटरनेट को सिद्धार्थ से हुई परेशानी कोई पहले की नहीं है बल्कि ये बिल्कुल नई है। आसिम ने कई इंटरव्यू में सिद्धार्थ शुक्ला की जीत को गलत नहीं बताया है। हर बार वह इसका बचाव ही करते नजर आए हैं।
कुछ लोगों की पहली पसंद आसिम हैं जो हो भी सकता है। लेकिन सिद्धार्थ को ट्रॉफी के लायक नहीं बताना, ऐसा कहना भी काफी हद तक गलत है। क्योंकि सिद्धार्थ ने शो को खेला नहीं बल्कि जिया है, हर इमोशंस दिखाए हैं, हीरो बनने की आड़ में फेक नहीं खेला है। (आजतक)
 


Date : 17-Feb-2020

बॉलिवुड में जब भी आइकॉनिक फिल्मों की बात चलेगी जो लोगों के दिमाग पर आज तक छाई हुई हैं तो उनमें शेखर कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया जरूर शामिल होगी। अमरीश पुरी ने इस फिल्म में मोगेंबो का जो किरदार निभाया था उसे आज भी लोग याद करते हैं। वैसे पिछले काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल की चर्चा चल रही है लेकिन कुछ कन्फर्म नहीं हुआ है। अब एक और खबर सामने आ रही है कि मिस्टर इंडिया 2 में रणवीर सिंह लीड रोल में दिख सकते हैं। 
बॉलिवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय बॉलिवुड में कई दिलचस्प फिल्में कर रहे रणवीर सिंह मिस्टर इंडिया 2 में दिखाई देंगे और इसका डायरेक्शन टाइगर जिंदा है जैसी फिल्में बना चुके अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। खबरों की मानें तो इस फिल्म को जल्द ही शुरू किया जाएगा और 2020 के त्योहारी सीजन यानी दिवाली के आसपास रिलीज कर दिया जाएगा। 
रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि अली अब्बास जफर के लिए यह एक ड्रीम प्रोजेक्ट है और वह इस पर चुपचाप कुछ समय से काम कर रहे हैं। इसमें मिस्टर इंडिया की कहानी को ही आगे बढ़ाया जाएगा और उसे आज के जमाने के हिसाब से बनाया जाएगा। इस फिल्म को ऐसा बनाया जाएगा कि आपने अभी तक ऐसी कोई फिल्म नहीं देखी होगी और यह बॉलिवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी। 
रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अली अब्बास जफर पहले ही इस फिल्म के लिए रणवीर से बात कर चुके हैं और रणवीर भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं। वैसे यह फिल्म न तो ऑरिजनल मिस्टर इंडिया की सीक्वल होगी और न उसका रीमेक होगी बल्कि यह मॉर्डन टाइम की एक कहानी होगी। जफर ने स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट लिख लिया है और जल्द ही इसे फाइनल कर लेंगे। 

 


Date : 17-Feb-2020

फिल्म ऐक्टर हर्षवर्धन कपूर ने ओलंपिक में गोल्ड मेडल विनर अभिनव बिंद्रा की बायॉपिक की शूटिंग शुरू कर दी है। हर्षवर्धन कपूर के पिता और ऐक्टर अनिल कपूर ने रविवार को सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की। इस फिल्म में हर्षवर्धन कपूर निशानेबाज अभिनव बिंद्रा की भूमिका निभा रहे हैं। इस बायॉपिक में हर्षवर्धन कपूर के पिता की भूमिका अनिल कपूर निभाएंगे। 
बेटी सोनम के साथ फिल्म में काम कर चुके हैं अनिल कपूरअभिनव बिंद्रा की बायॉपिक में यह पहला मौका होगा जब पिता और पुत्र किसी फिल्म में एक साथ काम करेंगे। इससे पहले फिल्म एक लडक़ी को देखा तो ऐसा लगा में अनिल कपूर ने बेटी सोनम कपूर के साथ पहली बार काम किया था। अनिल कपूर ने हर्षवर्धन और बिंद्रा के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, शुरूआत हो रही है।
यह फिल्म अभिनव बिंद्रा की आत्मकथा ए शॉट ऐट हिस्ट्री: माई ऑब्सेसिव जर्नी टू ओलंपिक गोल्ड ऐंड बियॉन्ड पर आधारित है। बता दें कि हर्षवर्धन कपूर ने साल 2016 में फिल्म मिर्जिया से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके दो साल बाद 2018 में उन्होंने सुपरहीरो फिल्म भावेश जोशी में काम किया था। 
बताते चलें कि हर्षवर्धन कपूर ने सितंबर, 2017 में इस बायॉपिक का हिस्सा होने की घोषणा की थी। उस समय ऐक्टर ने अभिनव बिंद्रा के साथ तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ लिखा था, शुरूआत बहुत खास होती है। खासतौर पर तब, जब आपको कोई ऐसा किरदार निभाने को मिले जिसने देश को दुनिया भर में गौरव दिलाया हो। मुझे खुशी है कि मुझे अभिनव बिंद्रा का किरदार निभाने का मौका मिला है। मैं पूरी कोशिश करूंगा कि इस भूमिका के साथ न्याय कर पाऊं।

 


Date : 16-Feb-2020

नई दिल्ली, 16 फरवरी। फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2020 की घोषणा हो गई है। शनिवार को असम में आयोजित हुए इस प्रतिष्ठित अवॉर्ड फंक्शन में कई सेलिब्रटीज ने शिरकत की। एक तरफ करण जौहर, विक्की कौशल और वरुण धवन की होस्टिंग ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया तो वहीं अक्षय कुमार और रणवीर सिंह के बेहतरीन परफार्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया।
लेकिन सभी की नजरें सिर्फ एक चीज पर थी कि इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड कौन अपने नाम करता है। किस फिल्म के सितारे बुलंदियों को छूते हैं और कौन सा कलाकार रचता है इतिहास। अब इंतजार खत्म हो चला है और सामने आ गई है विजेताओं की पूरी लिस्ट। पता चल गया है कि 65वें फिल्मफेयर अवार्ड में इस बार कौन सी फिल्म और एक्टर ने मारी है बाजी।
बेस्ट ऑरिजनल स्टोरी- आर्टिकल 15- अनुभव सिन्हा, गौरव सोलंकी, बेस्ट स्क्रीनप्ले- गली बॉय- रीमा कागती, जोया अख्तर, बेस्ट डायलॉग- गली बॉय- विजय मौर्य, बेस्ट डेब्यू डायरेक्टर- आदित्य धर: उरी सर्जिकल स्ट्राइक, बेस्ट डेब्यू (फीमेल)- स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2- अनन्या पांडे, बेस्ट डेब्यू (मेल)- मर्द को दर्द नहीं होता- अभिमन्यु दासानी, सर्वश्रेष्ठ संगीत एल्बम- गली बॉय- अंकुर तिवारी और जोया अख्तर,  कबीर सिंह-  मिथुन, अमाल मलिक, विशाल मिश्रा, सचेत परंपरा, अखिल सचदेवा, बेस्ट एक्ट्रेस- आलिया भट्ट- गली बॉय, बेस्ट एक्टर- रणवीर सिंह- गली बॉय, बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स)- भूमि पेडनेकर-तापसी पन्नू (सांड की आंख), बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स)- आयुष्मान खुराना- आर्टिकल 15, बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल (फीमेल)- अमृता सुभाष- गली बॉय, बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल (मेल)- सिद्धांत चतुर्वेदी- गली बॉय, बेस्ट फिल्म- गली बॉय, बेस्ट फिल्म(क्रिटिक्स)- आर्टिकल 15- अनुभव सिन्हा, सोनचिडिय़ा- अभिषेक चौबे, बेस्ट डायरेक्टर- जोया अख्तर- गली बॉय, बेस्ट लिरिक्स- डिवाइन और अंकुर तिवारी- अपना टाइम आएगा-  गली बॉय, बेस्ट प्लेबैक सिंगर (फीमेल)-शिल्पा राव- घुंघरू- वॉर, बेस्ट प्लेबैक सिंगर (मेल)- अरिजीत सिंह- कलंक नहीं... (कलंक), लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड- रमेश सिप्पी, एक्सिलेंस इन सिनेमा- गोविंदा, आरडी बर्मन अवॉर्ड फॉर अपकमिंग म्यूजिक टैलेंट- शाश्वत सचदेव- उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक.  (आजतक)


Date : 15-Feb-2020

ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस अब बॉलिवुड से बाहर निकलकर ग्लोबल आइकन बन चुकी हैं। अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी के बाद उनके फैन्स की संख्या में और इजाफा हो गया है। शादी के बाद से ही यह कपल लगातार चर्चा में रहता है। अभी भी सोशल मीडिया पर फैन्स इस कपल के फोटो और विडियोज का इंतजार करते रहते हैं। ऐसे में वैलंटाइंस डे के मौके पर ने अपना और प्रियंका का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 
यह विडियो इस लिए खास है क्योंकि इसमें प्रियंका और निक एक हिंदी के सुपरहिट सॉन्ग पर थिरकते दिख रहे हैं। यह गाना रणवीर सिंह और सारा अली खान की सुपरहिट फिल्म सिंबा का आंख मारे है। विडियो में निक भी इस गाने को काफई इंजॉय करते दिखाई दे रहे हैं। निक ने विडियो शेयर करते हुए लिखा, मेरी हमेशा की वैलंटाइन प्रियंका चोपड़ा के साथ शो से पहले की डांस पार्टी।
इस विडियो को देखकर तो लगता है कि प्रियंका और निक का वैलंटाइंस जोरदार रहा है। प्रियंका ने भी इंस्टाग्राम पर निक जोनस की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, मेरे हमेशा की वैलंटाइन...लैदर पैंट्स में वह बिल्कुल जीआई जो जैसे लग रहे हैं। 
इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका पिछली बार शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में दिखाई दी थीं जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सर्राफ नजर आए थे। हालांकि इस फिल्म को काफी सराहना मिली थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी थी। इस फिल्म के बाद प्रियंका ने अभी तक अपनी अगली फिल्म की घोषणा नहीं की है और फैन्स उनकी अगली फिल्म की घोषणा होने का इंतजार कर रहे हैं। 

 


Date : 14-Feb-2020

बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार सैफ अली खान और करीना कपूर खान सभी के लिए आइडल कपल हैं। सैफ और करीना की केमिस्ट्री के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं। ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान और करीना की केमिस्ट्री फैन्स को देखने को मिली। सैफ हाल ही में करीना के रेडियो शो वॉट वूमन वॉन्ट में शामिल हुए।

शो के दौरान सैफ और करीना के बीच की केमिस्ट्री देखने को मिली। इस शो में करीना ने सैफ से कई सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया। इस दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसा पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना खुद शरम से लाल हो गईं। करीना को भी उम्मीद नहीं थी कि इस सवाल के जवाब में सैफ उनका बेडरूम सीक्रेट खोल देंगे।

दरअसल शो के दौरान करीना ने सैफ से शादी शुदा जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे। करीना ने सैफ से पूछा कि, सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ? करीना का ये सवाल सुनते ही सैफ ने जवाब देने में देर ना करते हुए सीधे कहा, रोल प्ले। सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं।

इसके बाद करीना ने बात को संभालते हुए कहा, एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है। हालांकि सैफ ने बाद में कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे। इसके बाद सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं। (अमर उजाला)


Date : 14-Feb-2020

नई दिल्ली, 14 फरवरी । पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई की बिग बॉस जर्नी रोलर-कोस्टर राइड जैसी रही है। जिसमें इमोशंस, प्यार, तकरार, दोस्ती, दुश्मनी जैसे सभी एंगल देखने को मिले। अपकमिंग एपिसोड में रश्मि की बिग बॉस जर्नी दिखाई जाएगी। जिसे देखकर एक्ट्रेस के चेहरे पर छाई उदासी साफ देखने को मिलती है।

शो का प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें लाइव ऑडियंस के बीच रश्मि देसाई अपनी बिग बॉस जर्नी देख रही हैं। इस दौरान रश्मि को वो क्लिप दिखाई जाती है जब वीकेंड का वार में सलमान खान ने अरहान खान की शादी-बच्चे होने की पोल खोली थी। अरहान खान के इस सच ने रश्मि देसाई को सदमे में डाल दिया था। अरहान के प्यार में पड़ी रश्मि के लिए वो पल सबसे शॉकिंग रहा था।

प्रोमो वीडियो में बिग बॉस रश्मि को कह रहे हैं- कुछ ऐसी परिस्थितियां भी आई जिसमें आपकी पर्सनल जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं का इस घर में खुलासा हुआ। ये तो ऐसा हो गया कि हमारे दुश्मनों में कहा दम था हमें तो अपनों ने ही मार डाला। बिग बॉस की ये बात सुनते हुए रश्मि की आंखें नम थीं। उनके चेहरे पर उदासी के भाव थे।

अरहान खान का सच सामने आने के बाद शो में रश्मि उनपर काफी भडक़ी थीं। बाद में रश्मि ने अरहान को माफ किया और उन्हें प्रपोज किया था। लेकिन इस दौरान कई और बातें हुईं। रश्मि के शुभचितंकों ने उन्हें बार बार चेताया कि अरहान उनके लिए सही नहीं हैं। इसके बाद रश्मि देसाई ने नेशनल टेलीविजन पर अरहान संग रिश्ता तोडऩे की बात की। ये भी कहा कि उन दोनों का साथ में कोई भविष्य नहीं है।(आज तक)


Date : 14-Feb-2020

नई दिल्ली, 14 फरवरी। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच की केमिस्ट्री तो उनके सभी फैन्स समझते हैं। ये दोनों स्टार्स पिछले काफी वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ से जब भी इस बारे में पूछा गया है तो वह अप्रत्यक्ष रूप से इस बात को स्वीकार करते रहे हैं। आज वैलेंटाइन डे है और इस खास मौके पर दिशा अपने बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि कहीं और ही वक्त बिता रही हैं। तो चलिए जानते हैं क्या है उनका वैलेंटाइन डे का प्लान।

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह टाइगर श्रॉफ के साथ नहीं बल्कि फिल्म मलंग की अपनी टीम के साथ हैं। तस्वीर में मलंग के उनके को-स्टार आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुनाल खेमू और अमृता खानविलकर नजर आ रही हैं। फोटो के कैप्शन में दिशा ने लिखा, मेरे सबसे पसंदीदा लोगों के साथ। तस्वीर को महज 1 घंटे में ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है।

तस्वीर पर कमेंट बॉक्स में दिशा पाटनी के फैन्स ने टाइगर श्रॉफ को लेकर सवाल पूछे हैं। कुछ फैन्स ने कमेंट बॉक्स में पूछा- टाइगर किधर है?

वहीं कुछ अन्य फैन्स ने दिशा को याद दिलाया कि आज ब्लैक डे है और उन्हें ये बात याद रखनी चाहिए। कई अन्य फैन्स ने दिशा को कमेंट बॉक्स में वैलेंटाइन डे विश किया है।

दिशा पाटनी की फिल्म मलंग 7 फरवरी को रिलीज हुई थी। फिल्म को थिएटर्स में एक हफ्ता हो गया है। फिल्म को क्रिटिक्स और पब्लिक से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है और इसने अच्छी कमाई की है। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल में हैं। (आज तक)


Date : 12-Feb-2020

मुम्बई, 12 फरवरी । हाल में साल 2019 की फिल्मों के लिए ऑस्कर अवॉर्ड्स की घोषणा की गई। इस बार साउथ कोरियन फिल्म पैरासाइट को 4 कैटिगरी में ऑस्कर मिले हैं। हालांकि अब तमिल फिल्मों के फैन्स ऐसा दावा कर रहे हैं कि इस फिल्म का प्लॉट ऐक्टर विजय की फिल्म मिनसारा कन्ना से चुराया गया है।
क्या है कोरियन फिल्म का प्लॉट 
बॉन्ग जून हो के डायरेक्शन में बनी फिल्म पैरासाइट एक ऐसे परिवार की कहानी है जिसमें एक गरीब परिवार के सदस्य धीरे-धीरे एक अमीर घर में दाखिल हो जाते हैं और किसी को पता नहीं चलता है। वे घर में अलग-अलग काम करते हैं और अमीर परिवार के लोगों को यह पता नहीं होता है कि उनके यहां काम करने वाले सभी लोग एक ही परिवार के हैं। 
ये है तमिल फिल्म की कहानी 
ऐक्टर विजय की 1999 में आई तमिल फिल्म मिनसारा कन्ना में मोनिका कास्टेलिनो, रम्भा और खुशबू सुंदर मुख्य भूमिकाओं में थीं। फिल्म में कन्नन (विजय) को इश्वर्या (मोनिका कास्टेलिनो) से प्यार हो जाता है। इश्वर्या की बड़ी बहन इंदिरा देवी (खुशबू) एक रईस और नकचढ़ी महिला है जो अपनी छोटी बहनों इश्वर्या और प्रिया (रम्भा) के लिए ओवर प्रोटेक्टिव है। इसके बाद कन्नन अपनी पहचान छिपाकर उनके परिवार में बॉडी गार्ड के तौर पर काम करने लगता है। इसके बाद कन्नन का छोटा भाई वेत्री उस घर में नौकर और उसकी बहन घर में कुक के तौर पर दाखिल हो जाती है। इंदिरा देवी को पता नहीं होता है कि उसके घर में काम करने वाले ये तीनों लोग एक ही परिवार के हैं। बस इसी आधार पर ऐक्टर विजय के तमिल फैन्स ऐसा दावा कर रहे हैं कि पैरासाइट का प्लॉट इस फिल्म से चुराया गया है। 
फिल्म की कहानियां हैं अलग 
भले ही ऐसा दावा किया जा रहा है कि दोनों फिल्मों का प्लॉट एक जैसा है लेकिन कहानी दोनों फिल्मों की अलग हैं। जहां मिनसारा कन्ना में एक लडक़े और एक रईस लडक़ी की प्रेम कहानी दिखाई गई है जो बाद में एक हो जाते हैं, वहीं दूसरी तरफ पैरासाइट में एक अमीर और एक गरीब परिवार की ऐसी कहानी है जो घोर पूंजीवादी समाज में अमीरी और गरीबी में अंतर दिखाती है। पैरासाइट की कहानी कुछ डार्क है जिसमें अंत में हिंसा और अजीब परिस्थितियां दिखाई जाती हैं। अगर फिर भी आपको ऐसा लगता है कि दोनों फिल्में समान हैं तो एक बार दोनों फिल्मों को देख सकते हैं। (न्यूज 18)

 


Date : 12-Feb-2020

मुम्बई, 12 फरवरी । न्यूलीवेड्स कपल काम्या पंजाबी और शलभ दांग अपनी जिदंगी के खूबसूरत पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। 10 फरवरी 2020 को एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने के बाद दोनों का मुंबई में 11 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन हुआ। 
रिसेप्शन पार्टी में काम्या डार्क ग्रीन और गोल्डन कलर का लहंगा पहने हुए नजर आईं। अपने ट्रेडिशनल लुक को काम्या ने हैवी ज्वैलरी के साथ टीमअप किया।  रिसेप्शन में काम्या हाथों में चूड़ा पहने और मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं। बालों को काम्या ने मिडिल पार्टेड के साथ ओपन ही रखा है। काम्या सभी वेडिंग फंक्शन्स की तरह अपने रिसेप्शन पार्टी में भी काफी खूबसूरत लग रही हैं। 
वहीं, दूसरी ओर काम्या के हसबैंड शलभ ब्लैक कलर के इंडो-वेस्टर्न आउटफिट में नजर आए। 
काम्या ने अपने रिसेप्शन में जमकर डांस भी किया। काम्या की हर तस्वीर और वीडियो में उनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। काम्या की शादी, हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें भी अभी तक सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शादी में काम्या रेड कलर के ब्राइडल लहंगे में नजर आई थीं। दुल्हन बनीं काम्या अपने ब्राइड लुक में भी काफी स्टनिंग लग रही थीं। 
ये काम्या पंजाबी की दूसरी शादी है। उन्होंने साल 2003 में बंटी नेगी से शादी की थी। दोनों की एक बेटी है। लेकिन काम्या और बंटी साल 2013 में अलग हो गए थे। अब शलभ संग शादी करके काम्या अपनी नई जिंदगी में कदम रख चुकी हैं और अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। (आज तक)

 

 


Date : 12-Feb-2020

मुंबई, 12 फरवरी । बिग बॉस 13 का फिनाले पास है। फिनाले 15 फरवरी को होने वाला है, जिसे लेकर फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। बिग बॉस 13 के फिनाले इस बार काफी ग्रैंड होने जा रहा है। इस बार फिनाले पर 10 से 12 करोड़ की मोटी रकम खर्च की जा रही है। 
माना जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला के साथ असीम रियाज और शहनाज गिल  फिनाले की रेस में साथ होंगे। बिग बॉस 13 सीजन अब तक का सबसे हिट सीजन रहा है, जहां एक तरफ लोग ये जानने में लगे हैं कि 13वें सीजन का विनर कौन होगा तो वहीं दूसरी ओर फिनाले को लेकर कुछ न कुछ नया ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फिनाले की रात मेकर्स दर्शकों को झटका देने वाले हैं।
खबर है कि इस बार बिग बॉस के विनर का चुनाव अलग ही तरीके से किया जाएगा। कहा जा रहा है कि फिनाले के दिन ही लाइव वोटिंग कराई जाएगी और उसी के आधार पर बिग बॉस 13 का विनर तय किया जाएगा। द खबरी नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि मिड नाइट इविक्शन के बाद बुधवार से फिनाले के लिए वोटिंग शुरू हो जाएगी जो कि 48 घंटे तक चलेगी।
फिनाले से पहले डबल इविक्शन हो जाएगा। हालांकि अभी इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि ऑनलाइन वोटिंग के अलावा एक खास टास्क भी कराया जाएगा, जो फिनाले का गेम चेंज कर सकता है। दरअसल शुरुआत से ही मेकर्स पर इल्जाम लगाया जा रहा है कि वह लगातार सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट करते आ रहे है। ऐसे में हो सकता है कि अपनी इमेज को साफ करने के लिए ही मेकर्स ने लाइव वोटिंग करवाने का फैसला लिया है।(न्यूज 18)

 


Date : 11-Feb-2020

सारा अली खान इस समय अपनी आने वाली फिल्म लव आज कल के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन इम्तियाज अली ने किया है और इसमें पहली बार कार्तिक आर्यन और सारा की जोड़ी दिखाई देगी। अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान मीडिया के सवालों के जवाब खुलकर दे रही हैं। हाल में एक इवेंट में सारा से उनकी शादी के बारे में मीडिया ने सवाल पूछे जिसके जवाब उन्होंने बेबाकी से दिए।
जब सारा से पूछा कि वह कहां शादी करना चाहती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह न्यू यॉर्क में डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती हैं। अब ये बात को सभी जानते हैं कि सारा को न्यू यॉर्क काफी पसंद है और वह अक्सर छुट्टियां मनाने के लिए अमेरिका जाती रहती हैं। जब सारा से पूछा गया कि क्या वह एक धूमधाम भरी शादी करना चाहती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह एक साधारण तरीके से शादी करना चाहती हैं। 
सारा अली खान अपने छोटो से फिल्मी करियर में बहुत कुछ हासिल कर लिया है। फिल्म केदारनाथ से डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस ने कहा कि वह अपने पापा सैफ अली खान की हमेशा बच्ची बनी रहना चाहती हैं। सारा अब कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आज कल में नजर आएंगी। इस बीच बता दें के कार्तिक के साथ लव आज कल के अलावा सारा वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1 में दिखाई देंगी जिसका डायरेक्शन डेविड धवन कर रहे हैं। इसके अलावा हाल में उन्होंने अक्षय कुमार और धनुष की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म अतरंगी रे भी साइन की है। लव आज कल आने वाले वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है। 

 


Date : 11-Feb-2020

पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की घोषणा की थी। इस फिल्म को लेकर सलमान के फैन्स काफी उत्साहित हैं लेकिन सभी लोग इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं कि फिल्म में लीडिंग रोल में सलमान के ऑपोजिट कौन हिरोइन होगी? अब इस पर से पर्दा उठ गया है। साजिद नाडियाडवाला जो इस फिल्म को प्रड्यूस करने के साथ ही इसकी स्क्रिप्ट भी लिख रहे हैं उन्होंने इस बात का खुलासा कर दिया है। 
साजिद ने बताया है कि रितिक रोशन के ऑपोजिट मोहनजो दारो से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े पहली बार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। साजिद ने कहा, हाल में हाउसफुल 4 में पूजा के साथ काम करने के बाद हमें महसूस हुआ कि इस फिल्म के लिए वह परफेक्ट हैं। उनका स्क्रीन प्रजेंस गजब का है और सलमान के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी। यह जोड़ी कहानी में फ्रेशनेस लाएगी।
बताया जा रहा है कि यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसका डायरेक्श फरहद सामजी करेंगे और यह ईद 2021 पर रिलीज होगी। साजिद ने कहा, पहली बार सलमान की जुड़वा ईद पर रिलीज हुई थी। यहां तक कि मेरे डायरेक्शन में बनी किक भी ईद पर ही रिलीज हुई थी। फिल्म की अक्टूबर में शूटिंग शुरू होने से पहले सलमान और पूजा की एक साथ कई वर्कशॉप्स भी कराई जाएंगी ताकि दोनों लोग एक-दूसरे से सहज हो जाएं।  इस फिल्म में सलमान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। पूजा का कैरक्टर एक छोटे शहर की लडक़ी का होगा जो सलमान के कैरक्टर से बिल्कुल अलग है। वैसे पूजा ऐसे किरदार पहले भी साउथ की फिल्मों में निभा चुकी हैं और इसीलिए इसमें उनका चुनाव किया गया है। फिल्म में सलमान के ऐक्शन सीन भी होंगे। अभी सलमान अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग में बिजी हैं। कभी ईद कभी दिवाली के बाद वह किक 2 की शूटिंग शुरू करेंगे जो दिवाली 2021 पर रिलीज होगी। 

 


Date : 10-Feb-2020

कपिल शर्मा हमेशा सबसे उनकी लव लाइफ के बारे में बात करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर कुछ बातें बताईं। दरअसल, हाल ही में कपिल एक पंजाबी कॉमेडी शो में पहुंचे। कॉमेडियन गुरिंदर के नए शो में गेस्ट बनकर पहुंचे कपिल ने इस दौरान काफी मजेदार बातें की। इस दौरान गुरिंदर ने कपिल से पूछा कि उन्हें कब एहसास हुआ कि वह गिन्नी से प्यार करने लगे हैं। इस पर कपिल कहते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब प्यार हो गया।
कपिल के जवाब पर चुटकी लेते हुए गुरिंदर कहते हैं कि तुम्हें प्यार तो हुआ होगा, लेकिन तुम सीरियस नहीं होगे। इसके बाद कपिल कहते हैं, तुम मेरा तलाक करवा दोगे।
बता दें कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी। कपिल कॉलेज में थिएटर ग्रुप के डायरेक्टर थे। इस दौरान गिन्नी ऑडिशन देने के लिए आई थीं। पहली मुलाकात में वह गिन्नी से काफी इंप्रेस हो गए थे।
शादी से पहले मां बनीं कल्कि कोचलिन, फोटो शेयर कर लिखा ये इमोशनल मैसेज
कपिल शर्मा ने सारा अली खान से कहा कुछ ऐसा कि फिर मांगनी पड़ी माफी! जानें पूरा मामला
गिन्नी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कपिल को पहली मुलाकात में ही पसंद करने लगी थीं। बता दें कि इन दिनों कपिल और गिन्नी पेरेंटहुड को काफी एंजॉय कर रहे हैं। पिछले महीने ही दोनों बेटी के पेरेंट्स बने हैं।

 

 


Date : 10-Feb-2020

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान रील लाइफ के साथ रियल लाइफ में भी हिट हैं। शाहरुख अपने परिवार का पूरा ध्यान रखते हैं। उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कई बार इस बारे में खुलकर बात भी की है। ये तस्वीर उनके सबसे छोटे बेटे अबराम खान के ताइक्वांडो ट्रेनिंग के दौरान की हैं। अबराम ने इस कंपिटीशन में गोल्ड मेडल जीता है।
शाहरुख खान का बेटा अबराम कई बार उनके साथ नजर आता है। शाहरुख खान भी अपने बेटे के प्रति काफी केयरिंग हैं और भीड़ के बावजूद वह उसका ख्याल रखते हैं। इस तस्वीरों में अबराम की कोच किरन भी नजर आ रही हैं। अबराम पहले से ताइक्वांडो की ट्रेनिंग ले रहे हैं। अभी वह कंपिटीशन के लिए यहां पहुंचे थे। जाने-माने फोटोग्राफर डब्बू रतनानी भी यहां पहुंचे थे। यहीं से उनके बच्चे भी ताइक्वांडो की ट्रेनिंग लेते हैं। शाहरुख खान ने कंपिटीशन के दौरान खिलाडिय़ों को संबोधित भी किया। शाहरुख खान के साथ इस दौरान अबराम की कोच किरन भी मौजूद थीं।

 


Date : 08-Feb-2020

नई दिल्ली, 8 फरवरी।  बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी स्टारर फिल्म मलंग 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म की कहानी काफी सरप्राइजिंग है और ऑडियंस व क्रिटिक की तरफ से इसे पॉजिटिव रिव्यू मिला है। ज्यादातर दर्शकों का कहना है कि फिल्म जैसा सोचा था उससे कहीं अच्छी है। तो चलिए अब बात करते हैं फिल्म के फर्स्ट डे बिजनेस के बारे में।
फिल्म की कमाई के आधिकारिक आंकड़े आने अभी बाकी हैं लेकिन ट्रेड विशेषज्ञों द्वारा लगाए गए अनुमान के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5 से 8 करोड़ रुपये के आसपास कमाई की है। ये आंकड़ा बड़ा इसलिए भी है क्योंकि मलंग के साथ-साथ स्क्रीन्स पर 6 फिल्में रिलीज हुई हैं। इनमें शिकारा और हैक्ड जैसी फिल्में भी शामिल हैं और मलंग का बिजनेस उनसे बेहतर है।
आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी के अलावा फिल्म में अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी हैं। कुनाल का रोल ट्रेलर में काफी कम दिखाया गया था लेकिन कहा जा सकता है कि उनके रोल को छिपाने की कोशिश की गई है। क्योंकि फिल्म में कुनाल का किरदार काफी दिलचस्प है। फिल्म को मिली पॉजिटिव माउथ पब्लिसिटी के आधार पर कहा जा सकता है कि इसके बिजनेस में आगे भी इजाफा देखने को मिल सकता है।
क्या ये आदित्य रॉय कपूर का कैरेक्टर
ये कहानी है अद्वैत ठाकुर यानि आदित्य रॉय कपूर की। जो अपने प्यार सारा (दिशा पाटनी) को खोने के बाद शहरभर के पुलिसवालों के खून का प्यासा हो गया है। अद्वैत 24 दिसंबर की रात को मैनहंट पर निकलता है और अपने फर्स्ट मर्डर से पहले अनिल कपूर को फोन कर कहता है कि उसे एक मर्डर रिपोर्ट कराना है। (जागरण)

 

 


Date : 08-Feb-2020

नई दिल्ली, 8 फरवरी। नागिन 4 टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर शो में से एक है। शो में निया शर्मा, विजयेंद्र कुमेरिया और जैसमीन भसीन लीड रोल में हैं। लेकिन जल्द ही जैसमीन भसीन शो को छोडऩे वाली हैं। इस खबर को सुनकर जैसमीन के फैंस को झटका लग सकता है।
पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक जैसमीन ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। जैसमीन ने बताया कि उनका रोल शो में रहस्य पैदा करना था। उनका रोल ऑडियंस को ये सोचने पर मजबूर करना था कि वे नागिन हैं। और इस तरह से शो के ट्व?िस्ट में निया शर्मा नागिन बनकर सभी को सरप्राइज देतीं। यह नागिन 4 के एक ट्व?िस्ट में से एक है। शो में नयनतारा का रोल निभा रही जैसमीन ने शो में अपना  आख?िरी एपिसोड भी शूट कर लिया है।
जैसमीन ने अपने कैरेक्टर के बारे में बता करते हुए कहा- नयनतारा के साथ जो भी होगा, उसपर से धीरे-धीरे पर्दा हटेगा। अपने रोल से खुश नहीं होने के सवाल पर जैसमीन ने कहा- मुझे अपने रोल से परेशानी नहीं है, मुझे पता था कि ये खत्म होगा ही। नागिन 4 के एक लेटेस्ट प्रोमो में नागिन 3 की विशाखा यानी अनीता हंसनंदानी नयनतारा को मारने की कोशिश कर रही हैं। इस प्रोमो से यह साफ है कि जैसमीन का कैरेक्टर बहुत जल्द नागिन 4 से खत्म हो जाएगा।
जैसमीन के कैरेक्टर को दर्शकों का मिला ये रिस्पॉन्स
नागिन 4 को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। शो में जैसमीन भसीन की एक्टिंग की लोग सराहना कर रहे हैं। सभी ने जैसमीन के लुक से लेकर डायलॉग डिलीवरी और एक्टिंग हर चीज की तारीफ की गई। जैसमीन के अलावा विजयेंद्र के किरदार देव की भी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ हुई। यह देखना दिलचस्प होगा कि निया शर्मा नागिन के किरदार में कितना रंग जमाती हैं। (आज तक)

 


Date : 08-Feb-2020

मुंबई, 8 फरवरी। शादी का सीजन शुरू होते ही बॉलीवुड के दो कपल्स वरुण धवन और नताशा दलाल और रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के कयास शुरू हो जाते हैं। बॉलीवुड में अरमान जैन की शादी के साथ वेडिंग सीजन की शुरुआत हो चुकी है। इस शादी के साथ ही इन दोनों कपल्स की ग्रैंड वेडिंग के चर्चे एक बार फिर से शुरू हो हए हैं। हाल में खबर आई कि इस साल दिसंबर में रिलीज होने जा रही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र के ठीक बाद दोनों की शादी की तारीख देखी जा रही है। वहीं, वरुण और नताशा भी अपने रिश्ते को आगे ले जाने वाला है। दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो गई है। वरुण-नताशा की शादी की डेट भी सामने आ गई है।
वरुण-नताशा दोनों बचपन के दोस्त हैं
हाल ही में खबरें थीं कि एक्टर वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी उम्मीद के मुताबिक बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन नहीं कर पाई। इसी वजह से उन्होंने अपनी शादी को टाल रहे हैं, क्योंकि पहले वो करियर पर फोकस करना चाहते हैं। लेकिन अब खबरें हैं कि दोनों बचपन के दोस्त अपनी प्रेम कहानी को दूसरे पड़ाव पर ले जाने को तैयार हैं। स्पॉटबॉयई ने सूत्र के हवाले से ये खबर दी है कि 2020 की गर्मियों में वरुण-नताशा ब्याह रचाने वाले हैं।
स्ट्रीट डांसर-3 डी हाल ही में रिलीज हुई है
इन दिनों एक्टर अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर बिजी है, जो इसी साल 1 मई को रिलीज होने वाली है। इसके बाद वो तुरंत शादी की तैयारियों में बिजी हो जाएंगे। इस फिल्म की रिलीज के तुरंत बाद ही दूल्हा बनने की तैयारी में है। ये जोड़ी 22 मई 2020 को थाईलैंड के छ्वङ्ख रूड्डह्म्ह्म्द्बशह्लह्ल ्यद्धड्डश रुड्डद्म क्रद्गह्यशह्म्ह्ल & स्श्चड्ड में शादी करने वाले हैं। हालांकि माना ये भी जा रहा है कि कोरोना वायरस के चलते वरुण-नताशा की शादी के वेन्यू को बदला जा सकता है।
कई बॉलीवुड सेलिब्रेटीज के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल की ग्रैंड पंजाबी वेंडिंग होने वाली है। खबर ये भी है कि वरुण के मेंटर करण जौहर उनकी शादी में बड़ा रोल निभाएंगे। इतना ही नहीं वरुण धवन और नताशा दलाल, करण जौहर के ज्वैलरी ब्रांड त्यानी ज्वैलरी के जेवर को अपने संगीत पर पहनेंगे।
बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर उतना कमाल नहीं दिखा पाई जितनी उनको उम्मीद थी। फिल्म कलंक, सुई धागा के बाद उन्हें स्ट्रीट डांसर 3डी से खासा उम्मीदें थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जनता का प्यार उन्हें नहीं मिला। अब 1 मई को वो अपने होम प्रोडक्शन फिल्म कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं। (न्यूज 18)

 


Date : 07-Feb-2020

नई दिल्ली, 7 फरवरी । बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान लगातार अपने फोटो और वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह किसी टेबल के पास बैठकर नाचती नजर आ रही हैं। वीडियो में सुहाना खान का अंदाज काफी प्यारा और क्यूट लग रहा है। इस वीडियो को लेकर हर कोई उनकी खूब तारीफ भी कर रहा है। सुहाना खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया, जिसने देखते ही देखते धूम मचा दी। 

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपने वीडियो में स्किन कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। टेबल के पास बैठी सुहाना खान गुनगुनाते हुए मस्ती में डांस भी कर रही हैं। कुछ ही देर पहले शेयर हुए इस वीडियो को 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इसके अलावा सुहाना खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ पार्टी में मस्ती करती नजर आ रही थीं। इस वीडियो में सुहाना खान अपने दोस्तों के साथ नाचती हुई भी दिखाई दीं। बता दें कि सुहाना खान अक्सर अपने ग्लैमरस लुक्स और ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।(एनडीटीवी) 

 


Previous12Next