मनोरंजन

Previous123456789...146147Next
12-Apr-2021 7:14 PM 12

मुंबई, 12 अप्रैल | विवेक ओबेरॉय ने बॉलीवुड में 19 साल का सफर तय कर लिया है। अभिनेता ने अपनी पहली फिल्म कंपनी में गैंगस्टर चंदू का किरदार निभाने के लिए तीन सप्ताह एक झुग्गी में रहे थे। राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी 12 अप्रैल 2002 को रिलीज हुई थी। विवेक ने कहा, "'कंपनी' मेरे लिए एक ड्रीम डेब्यू थी! उस समय यह मौका मुझे राम गोपाल वर्मा ने दिया और मैंने इस किरदार को निभाया। इस किरदार के लिए मैंने एक खोली किराए पर ली और चंदू नागरे के किरदार की तैयारी के लिए तीन सप्ताह तक उसी में रहा। 19 साल हो गये और आज तक मैंने एक चीज नहीं बदली!"

विवेक जल्द ही हॉरर थ्रिलर 'रोजी: द सैफरन चैप्टर' में नजर आएंगे, जो टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ नजर आएंगे। विशाल रंजन मिश्रा द्वारा निर्देशित फिल्म कथित तौर पर गुरुग्राम की रोजी नामक एक महिला के अचानक लापता होने की वास्तविक घटना पर आधारित है, जो एक बीपीओ कंपनी में काम करती थी। (आईएएनएस)


12-Apr-2021 4:51 PM 20

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी की गिनती अपने समय के शानदार एक्टर में होती है. कबीर बेदी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे. कबीर ने अपनी ऑटोबायोग्राफी 'स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ द एक्टर' में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर लिखा है.

कबीर बेदी की इस किताब के एक सेगमेंट में उनकी ओडिशी डांसर पत्नी प्रोतिमा गुप्ता (कबीर बेदी से शादी के बाद बेदी) से असफल वैवाहिक जीवन को लेकर लिखा गया है. कबीर बेदी ने लिखा, ‘हमारी ओपन मैरिज शुरू-शुरू में एक अच्छा आइडिया लगा, मगर बाद में मुझे इससे बेचैनी होने लगी थी. हमारे बीच की नजदीकियां बिल्कुल खत्म हो गई थीं. जिस प्यार और परवाह की मुझे जरूरत थी वह बिल्कुल नहीं था और मैं खुद को अकेला महसूस करता था. इस खालीपन को परवीन बाबी ने भर दिया. परवीन बेहद खूबसूरत, गोरी, बड़ी-बड़ी आंखों और लंबे बालों वाली एक्ट्रेस थीं. जब मैं परवीन से मिला, उस वक्त तक मैं परवीन को केवल डैनी की गर्लफ्रेंड के रुप में जानता था.

डैनी एक बेहद गुडलुकिंग एक्टर थे जो मुझसे 2 साल छोटे और परवीन से एक साल बड़े थे. कुछ ही समय में डैनी बॉलीवुड के सफल विलेन्स में से एक बन गए और कई फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुए. परवीन भी सफल हो रही थीं और दोनों 4 साल साथ रहे. परवीन खुलेआम डैनी के साथ रहती, सिगरेट पीतीं और जींस पहनती थीं जिससे इंडिया में उनकी एक बोहेमियन इमेज बन गई. लेकिन वास्तव में वह एक कंजर्वेटिव गुजराती लड़की थीं. जब पूरा जुहू गैंग ओशो की शरण में जाकर 'फ्री सेक्स' की बात करता था तो परवीन इसके उलट सेक्स में वफादारी चाहती थीं. यही वजह थी जिससे मुझे परवीन से प्यार हो गया.

कबीर ने आगे लिखा है कि जब उन्होंने प्रोतिमा को परवीन से रिलेशनशिप के बारे में बताया तो क्या रिएक्शन रहा. कबीर लिखते हैं. 'जब घर पर प्रोतिमा पहुंची तो मैंने उन्हें बताया कि मैं रात में परवीन के पास जा रहा हूं. मेरी बात सुनकर प्रोतिमा ने कहा कि वह अभी आई हैं तो कम से कम उस रात में मैं उनके साथ रहूं, लेकिन मैंने मना करते हुए कहा कि आज रात ही नहीं बल्कि हर रात परवीन के साथ ही रहना चाहता हूं. इसके बाद प्रोतिमा बेड पर बैठ गई और रोने लगीं. प्रोतिमा ने उन्हें अकेला छोड़ देने और मुझसे वहां से जाने के लिए कहा. इस तरह हमारी ओपन मैरिज खत्म हो गई.’ (news18.com)


12-Apr-2021 3:20 PM 22

मुंबई, 12 अप्रैल | अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी आगामी फिल्म 'शाबाश मिट्ठ' के लिए सोमवार को क्रिकेट प्रैक्टिस के साथ अपने सप्ताह की शुरुआत की। अपनी नई इंस्टाग्राम छवि में, अभिनेत्री क्रिकेट पिच पर अपने बल्लेबाजी कौशल का अभ्यास करती हुई दिखाई देती हैं। वह हेलमेट, लेग गार्ड और दस्ताने पहने हुए पूरे क्रिकेट गियर में दिख रही हैं।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वीकडे शुरू हो गया है .. हैशटैग शाबाश मिट्ठ।"

'शाबाश मिट्ठ, भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली दोराई राज के जीवन पर आधारित है। इसे प्रिया अवान ने लिखा है और राहुल ढोलकिया ने निर्देशित किया है।

तापसी की अन्य आगामी फिल्में 'हसीन दिलरुबा', 'रश्मि रॉकेट' और 'लूप लपेटा' हैं। (आईएएनएस)
 


12-Apr-2021 9:55 AM 21

मुंबईः 74 वें ब्रिटिश एकेडमी फिल्म अवार्ड्स में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेताओं इरफान खान और ऋषि कपूर को ट्रिब्यूट दिया गया. अवॉर्ड शो के इन मेमोरियम सेगमेंट में रविवार रात समारोह के दौरान दोनों एक्टर्स को श्रद्धांजलि दी गई. दोनों अभिनेताओं का पिछले साल अप्रैल में निधन हो गया था. दिवंगत अभिनेताओं को एकेडमी द्वारा सम्मानित किए जाने पर इमोशनल फैंस ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी खुशी जाहिर की.

BAFTA के इरफान खान को सम्मानित करने पर दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'यह देखकर बहुत बुरा लगता है कि एक शानदार अभिनेता इरफान खान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह लंचबॉक्स में बहुत शानदार थे.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'BAFTA में दोनों स्टार्स को इन मेमोरियम सेगमेंट में देखकर मेरा दिल दुखी हो गया.'

मालूम हो कि, साल 2020 में 29 अप्रैल को इरफान खान का इंतकाल हो गया था. वह साल 2018 से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जंग लड़ रहे थे. वहीं इरफान खान के निधन के एक दिन बाद ही ऋषि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

इसके अलावा जॉर्ज सेगल, बारबरा विंडसर, ओलिविया डी हैविलैंड, सीन कॉनरी, यापेत कोत्तो, क्रिस्टोफर प्लमर, चैडविक बोसमैन, एलन पार्कर, मैक्स वॉन सिडो और किर्क डगलस को भी समारोह में श्रद्धांजलि दी गई. वहीं समारोह में 'गेम ऑफ थ्रोन्स' एक्ट्रेस Diana Rigg को याद ना किये जाने पर कई यूजर्स ने नाराजगी भी जाहिर की. (news18.com)


12-Apr-2021 8:46 AM 149

डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 लोगों को खासा पसंद आ रहा है. शो के कंटेस्टेंट के टैलेंट साथ-साथ होस्ट और जजेज की मस्ती भी शो को फेमस बनाती है. शो के जज अपने कमेंट से कंटेस्टेंट का मनोबल बढ़ाते नजर आते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इसके बदले में इन्हें कितनी फीस मिलती है? 

डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 शो की जज और नामी कोरियोग्राफर गीता कपूर बेहद फेमस हैं. अपनी ममतामयी छवि से डांसर्स के बीच ‘गीता मां’ के नाम से जानी जाती हैं. मेकर्स ने गीता कपूर को शो में लाने के लिए भारी-भरकम फीस दी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गीता कपूर को इस सीजन में 15 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिल रहा है. जबकि पिछले सीजन में गीता को हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये मिलते थे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस शो में सिर्फ ग्लैमर ही नहीं बल्कि अपनी हंसी-मजाक से सबको खुश करने वाली जज मानी जाती हैं. शिल्पा अपने एक्सप्रेशंस के साथ-साथ अपनी लुक्स के लिए भी पसंद की जाती हैं. शिल्पा को अपना जलवा बिखेरने के लिए शो मेकर्स से लाखों रुपए मिलते हैं. मिली जानकारी के मुताबिक बीते सीजन में एक्ट्रेस हर एपिसोड के लिए 18 लाख रुपये लेती थीं. सीजन 4 के लिए उन्हें 20 लाख रुपये प्रति एपिसोड मिल रहे हैं. 

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 शो के तीसरे जज हैं. अनुराग को भी मेकर्स ने अच्छे खासे पैसे दे रहे हैं. खबरों की मानें तो मेकर्स अनुराग को 12 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए देते हैं. बीते सीजन में हर एपिसोड के लिए उन्हें 10 लाख रुपये मिलते थे.

सुपर डांसर चैप्टर 4 शो को होस्ट कर रहे रित्विक धनजानी एक टीवी के शानदार एक्टर हैं. रित्विक शो पर जजेज के साथ साथ कंटेस्टेंट के साथ खूब मस्ती करते हैं. रित्विक को शो होस्ट करने के लिए मेकर्स 5 लाख रुपये हर एपिसोड दे रहे हैं. ये फीस बीते सीजन में 3 लाख रुपये थी.

मशहूर एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी भी रित्विक धनजानी के साथ सुपर डांसर चैप्टर 4 की मेजबानी कर रहे हैं. परितोष पिछले चार साल से इस शो को होस्ट कर रहे हैं. शो के दौरान परितोष त्रिपाठी अपने चुटीले अंदाज से हर किसी का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं. इस सीजन के लिए मेकर्स ने उन्हें 4 लाख रुपये हर एपिसोड दे रहे हैं. बीते सीजन में उन्हें हर एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये मिलते थे. (news18.com)


12-Apr-2021 8:46 AM 39

नई दिल्ली. टीवी सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आयडल 12 ' के पॉपुलर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन हाल ही में कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. इससे पहले के शो होस्ट आदित्य नारायण की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. वहीं, वायरस के संक्रमण से ग्रस्त होने के कारण पवनदीप राजन को होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है. इसी बीच शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पवनदीप बंद कमरे में जबरदस्त परफॉर्मेंस देते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शो के आज (रविवार) के एपिसोड में आनंद जी गेस्ट बनकर पहुंचेंगे और उनके सामने पवनदीप बंद कमरे से ही गाना गाएंगे. आज के शो में पवनदीप 'और इस दिल में क्या रखा है' गाने गाते हुए दिखाई देंगे. पवनदीप केवल गिटार की मदद से ही शानदार परफॉर्म करतेनजर आएंगे. उनकी परफॉर्मेंस देखकर सभी जज उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन देंगे. वहीं गेस्ट आनंद जी कहेंगे कि पवन तो पवन है. शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है और इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है.


बता दें, पवनदीप के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद शो के अन्य सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट के साथ ही साथ सेट पर आने वाले वाले और बैकस्टेज शो से जुड़े लोगों का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है, लेकिन अभी इन सभी लोगों की कोरोना वायरस की टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है. वहीं, आदित्य नारायण को कोरोना हो जाने के बाद शो को फिलहाल रित्विक धनजानी होस्ट कर रहे थे. विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ 'इंडियन आयडल 12' के जज के रूप में शो में अपना योगदान दे रहे हैं.
(news18.com)


12-Apr-2021 8:06 AM 40

मुंबई, 11 अप्रैल| गायक मिका सिंह ने हाल ही में खुलासा किया है कि उन्होंने एकबार एक कार्यक्रम में ऑस्कर विजेता संगीतकार और गायक एआर रहमान के सामने भाषा की गलती की थी। इंडिया प्रो म्यूजिक लीग के आगामी एपिसोड के दौरान, मीका ने खुलासा किया कि उनका वीक प्वाइंट धाराप्रवाह अंग्रेजी है और इसी वजह से उनसे प्रसिद्ध संगीतकार के सामने एक गलती हुई।

मिका ने मंच पर कहा, "मेरी सबसे बड़ी कमजोर मेरी भाषा है, मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो धाराप्रवाह अंग्रेजी बोल सकता है, लेकिन एक पुरस्कार समारोह में मैंने अंग्रेजी में बोलने की कोशिश की, और मैंने गड़बड़ कर दी।"

मेरी गलती ये थी कि मुझे कहना था कि मैं रहमान सर के साथ काम करना पसंद करूंगा, लेकिन मैंने कह दिया कि रहमान सर मेरे साथ काम करना पसंद करेंगे।

यह मेरे लिए एक अजीब और शर्मनाक क्षण था, लेकिन मुझे लगता है कि रहमान सर ने मुझे समझा। (आईएएनएस)


12-Apr-2021 8:06 AM 24

मुंबई, 11 अप्रैल| आज पूरी दुनिया नेशनल पेट डे सेलिब्रेट कर रही है। पृथ्वी पर डॉग और कैट लोगों के सबसे पसंदीदा पालतू जानवर हैं। इस मौके पर टेलीविजन अभिनेत्री माहिका शर्मा ने लोगों से केवल शोक के लिए पालतू जानवरों को गोद ना लेने के लिए आग्रह किया है। अभिनेत्री ने कहा कि आपको अपने पालतू जानवरों के लिए जिम्मेदार होने की जरुरत है। अभिनेत्री ने कहा, "देश में पालतू जानवर अब दिखाने का जरिया हो गया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह एक गलत है और निर्दोष जानवरों और पक्षियों के प्रति क्रूरता है। लोगों को पालतू जानवरों को तभी गोद लेना चाहिए जब वह उसका खर्च उठा सकें और उसकी जिम्मेदारी संभाल सकें।"

माहिका, जो 'एफआईआर', 'तू मेरे अगल बगल है' और 'पुलिस फैक्टरी' जैसे शो में अपने किरदारों के लिए जानी जाती है, वह स्ट्रीट कुत्तों और वन्यजीवों के कल्याण के लिए भी काम कर रही है। अभिनेत्री इससे पहले अपने गृह राज्य असम में वन-हॉन्र्ड राइनो के लिए खड़ी हुई हैं।

उन्होंने आगे कहा, "यह दुखद है कि कोविड के पहले चरण में लोगों ने अपने कुत्तों और अन्य पालतू जानवरों को छोड़ दिया, क्योंकि वे डरे हुए थे। ना केवल कोरोना की बल्कि मुंबई में जो अभिनेता एक पालतू कुत्ता खरीदते हैं और जब वह कुछ बड़ा नहीं कर पाते तो वह कुत्तों को सड़क पर छोड़कर अपने घर चले जाते हैं।"

माहिका 'मिस्टर जो भी करवालो'ं और 'चलो दिल्ली' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। (आईएएनएस)


12-Apr-2021 8:05 AM 21

हैदराबाद, 11 अप्रैल| अभिनेता राणा दग्गुबाती का मानना है कि दक्षिण की फिल्में हमेशा से अखिल भारतीय रही हैं, लेकिन विश्व स्तर पर प्रसिद्ध फिल्म 'बाहुबली' ने भारतीय व्यवस्था में कारोबार को सही तरीके से चलाने का रास्ता दिखाया। राणा ने दो भाग वाली फिल्म फ्रेंचाइजी में विरोधी भल्लालदेवा की भूमिका निभाई थी।

अभिनेता ने आईएएनएस से बात करते हुए पैन इंडिया फिल्मों की संस्कृति के प्रसार और 'बाहुबली' ने इसे कैसे शुरू किया, इस बारे में बताया।

उन्होंने कहा, मैं एक अभिनेता से पहले दर्शक था और मेरे लिए हिंदी या तेलुगू फिल्म देखते समय एक जैसी भावना रहती थी। मैं हैदराबाद में रहता हूं और मेरे लिए चाहे (अमिताभ) बच्चन सर की फिल्म हो या कमल हासन की, वाइब्स वही थे। बार-बार ऐसी फिल्में आईं, जिन्होंने बाधाएं तोड़ीं।

हाल ही में तेलुगू में अपनी फिल्म 'अरण्य' और तमिल में 'कदान' रिलीज करने वाले अभिनेता कहते हैं, मणि (रत्नम) सर की फिल्म 'रोजा' मूल रूप से एक तमिल फिल्म थी, लेकिन हिंदी बेल्ट में किसी को भी इससे समस्या नहीं थी। वे इसे उतना ही प्यार करते थे जितना दक्षिण भारतीयों को बहुत पसंद थी। (आईएएनएस)
 


12-Apr-2021 7:49 AM 49

 

मुंबई: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना ‘काका’ के नाम से मशहूर थे. काका अपने काम में तो बेहद शानदार एक्टर थे लेकिन सेट पर देर से आने की उनकी आदत निर्माता, निर्देशकों को परेशान करती रहती थी. राजेश खन्ना की लेटलतीफी के चर्चे उनके साथ काम कर चुके कई एक्टर-एक्ट्रेस करते हैं. ऐसा कम ही होता था कि वह समय पर कभी शूट करने पहुंच गए हों. ऐसे हालात में उनके को-स्टार के साथ-साथ पूरी फिल्म क्रू को काफी तकलीफ उठानी पड़ती थी.

राजेश खन्ना के गैर जिम्मेदाराना रवैये की वजह से कई एक्ट्रेस उनके साथ काम नहीं करना चाहती थीं. उनके साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस जया प्रदा ने ‘द कपिल शर्मा शो’पर बताया था कि अगर शूट सुबह के 9 बजे होता तो राजेश खन्ना सेट पर रात के 8 बजे आते थे और एक घंटे में ही निकल भी जाते थे.

टीवी के फेमस शो ‘द कपिल शर्मा’ शो पर जया प्रदा ने अपने पुराने दिनों को याद किया. जब कपिल ने उनसे पूछा कि आपके कौन से को-स्टार सेट पर लेट से पहुंचते थे तो जया प्रदा ने जवाब दिया ‘राजेश खन्ना, इनकी वजह से पूरे दिन एक्ट्रेस को सेट पर इंतजार करना पड़ता था. जया प्रदा ने बताया था कि ‘मैं साउथ की रहने वाली हूं और साउथ में मैं 7 बजे सेट पर होती थी. जब मुंबई आई तो हमें 9 बजे सेट पर बुलाया जाता था. सेट पर आने के बाद मेकअप करके पूरा दिन मैं मेकअप रूम में बैठी रहती थी और राजेश खन्ना रात के 8 बजे आते थे’. जया प्रदा ने आगे बताया कि ‘राजेश खन्ना आने के बाद पहले वड़ा पाव खाते थे, उसके बाद शूटिंग शुरू करते. बस एक शॉट पूरा होते ही  9 बजे पैकअप हो जाता’.

बॉलीवुड एक्ट्रेस जया प्रदा ने राजेश खन्ना के साथ कई सुपरहिट फिल्में में काम किया हैं. ‘आवाज़’, ‘दिल-ए-नादान’, ‘नया कदम’, ‘मकसद’ जैसी फिल्मों में काम किया. ‘याद है वो पहली रात’  फिल्म में जया प्रदा और राजेश खन्ना की रोमांटिक सीन आज भी याद किया जाता है. (news18.com)


11-Apr-2021 8:33 PM 20

मुंबई, 11 अप्रैल | अभिनेता सलमान खान 26/11 के शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के जीवन से प्रेरित आगामी बहुभाषी फिल्म 'मेजर' का हिंदी टीजर लॉन्च करेंगे। 'मेजर' में तेलुगू अभिनेता आदिवी शेष प्रमुख भूमिका में हैं। सलमान जहां इसका हिंदी टीजर लॉन्च करेंगे, वहीं तेलुगू टीजर अभिनेता महेश बाबू और मलयालम वर्जन 12 अप्रैल को अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन लॉन्च करेंगे।

शेष ने रविवार को इंस्टाग्राम पर घोषणा करते हुए कहा- 3 सुपरस्टार्स 3 भाषाओं में लॉन्च करने के लिए एक साथ आ रहे हैं!

फिल्म की शूटिंग हिंदी और तेलुगू में की जा रही है, जबकि मलयालम दर्शकों के लिए इसे डब किया जाएगा।

साशी किरण टिक्का द्वारा निर्देशित 'मेजर' बतौर प्रोड्यूसर महेश बाबू की पहली फिल्म होगी। फिल्म में एक एनआरआई प्रमोद के रूप में शोभिता धुलिपाला हैं।(आईएएनएस)


11-Apr-2021 8:28 PM 26

चंडीगढ़, 11 अप्रैल | प्रवासियों के मसीहा सोनू सूद को कोविड टीकाकरण कार्यक्रम के लिए पंजाब सरकार का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने सोनू सूद से मुलाकात के एक दिन बाद यह घोषणा की। मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने आवास पर बुलाया था।

मुख्यमंत्री ने कहा, "वैक्सीन लेने के लिए लोगों को प्रेरित करने और प्रभावित करने के लिए इनसे अधिक कोई उपयुक्त नहीं है। पंजाब में लोगों के बीच बहुत झिझक है। सोनू की लोकप्रियता और हजारों प्रवासियों की मदद करने में उनकी अनुकरणीय भूमिका की सराहना घर-घर होती है।"

उन्होंने कहा, "जब लोग इस पंजाब 'दा पुत्तर' से टीके के लाभों के बारे में ,तो वे उस पर विश्वास करेंगे। क्योंकि लोग उनपर भरोसा करते हैं।"

सोनू ने कहा कि वह इस जीवन रक्षक उत्पाद के लिए ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने से खुश और सम्मानित हैं।

उन्होंने कहा, "मैं अपने गृह राज्य के लोगों के जीवन की रक्षा के लिए पंजाब सरकार के इस विशाल अभियान में भूमिका निभाते हुए धन्य महसूस कर रहा हूं।"

इस अवसर पर, सोनू ने मुख्यमंत्री को अपनी पुस्तक 'आई एम नो मसीहा' भेंट की, जिसमें उन्होंने कहा कि पंजाब के मोगा शहर से मुंबई तक की उनकी यात्रा के अनुभवों को कैद किया।

उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में मानता हूं कि मैं कोई सेवियर नहीं हूं। मैं सिर्फ एक इंसान हूं जो भगवान की बड़ी योजनाओं में अपना छोटा सा हिस्सा निभा रहा है। यदि मैं इस प्रक्रिया में किसी भी तरीके से किसी भी जीवन को छू सकता हूं, तो मैं केवल यह कह सकता हूं - भगवान ने आशीर्वाद दिया है मुझे, वह मेरा कर्तव्य पूरा करने के लिए मेरा मार्गदर्शन कर रहा है।"

(आईएएनएस)


11-Apr-2021 7:52 PM 22

 

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर और लॉकडाउन के दौर में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद ने 'बोर्ड परीक्षा रद्द करने ' की याचिका का समर्थन किया है. उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. एक्टर ने आग्रह किया है कि छात्रों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए 'आंतरिक मूल्यांकन पद्धति’ होनी चाहिए. वीडियो में सोनू को यह कहते हुए सुना गया है कि छात्र कोरोनोवायरस के बढ़ते मामलों की चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बीच परीक्षा देने को तैयार नहीं हैं.

वीडियो में, सूद कहते हैं, ‘छात्रों की ओर से, मैं एक निवेदन करना चाहता हूं. सीबीएसई और बोर्ड की परीक्षाएं ऑफलाइन आयोजित होने वाली हैं, मुझे नहीं लगता कि कोरोना महामारी के दूसरे वेब से बनी इस परिस्थिति में छात्र परीक्षा में बैठने के लिए तैयार हैं.’

एक्टर ने कहा, ‘फिर भी, हम परीक्षा आयोजित करने के बारे में सोच रहे हैं, जो कि अनुचित है. मुझे नहीं लगता कि ऑफलाइन परीक्षाओं के लिए यह सही समय है. मैं चाहूंगा कि सभी आगे आएं और इन छात्रों का समर्थन करें, ताकि वे सुरक्षित रह सकें. आल द बेस्ट.’

सोनू ने वीडियो के साथ शॉर्ट नोट भी लिखा है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मैं उन सभी छात्रों से समर्थन करने का अनुरोध करता हूं, जो इस कठिन समय में ऑफलाइन बोर्ड परीक्षा में बैठने के लिए मजबूर हैं. एक दिन में 145 हजार तक बढ़ रहे कोरोनावायरस मामलों की संख्या चिंताजनक है. मुझे लगता है कि इतने सारे छात्रों के जीवन को जोखिम में डालने के बजाय, विद्यार्थियों को अगली क्लास में प्रमोट करने के लिए आंतरिक मूल्यांकन पद्धति होनी चाहिए.

सोनू सूद ने बुधवार को पंजाब के अमृतसर के एक अस्पताल में कोविड-19 की रोकथाम के लिए टीका लगाया. एक्टर ने ‘संजीवनी: ए शॉट ऑफ लाइफ’ की भी शुरुआत की, जो लोगों को टीका लगाने और जागरूकता बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करने की पहल है. (news18.com)


11-Apr-2021 7:51 PM 27

मुंबई: टीवी के पॉपुलर शो शक्ति- अस्तित्व के अहसास की में 15 साल का लीप आने वाला है. इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं. रुबीना दिलैकऔर विवियन डीसेना, सौम्या और हरमन का किरदार निभा रहे थे.

अब खबर आ रही है कि विवियन को मेकर्स ने रिप्लेस करने का फैसला लिया है. 15 साल के लीप के बाद रुबीना तो सौम्या के किरदार में नजर आएंगी, लेकिन हरमन के किरदार के लिए कसौटी जिंदगी की के अनुराग बसु उर्फ सीजेन खान को लेने का फैसला लिया गया है.

दरअसल शो में सीजेन खान सौम्या के साथ मेन लीड में दिखने वाले हैं. दोनों की सेट से कुछ फोटोज लीक हो गई है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

जो फोटोज सामने आ रही है उससे साफ है कि शो में रुबीना और सीजेन रोमांस करते हुए नजर आएंगे. 

सीजेन खान को देखकर फैंस एक बार फिर रोमांचित हो उठे हैं. सीजेन इतने सालों बाद अपनी एंट्री एक बार फिर वैसे ही करने जा रहे है जैसी उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ में की थी.

सीजेन खान साल 2001 में एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग बासु के किरदार में नजर आए थे. इसके बाद 2009 में सीजेन शो एक लड़की अनजानी सी और सीता और गीता में नजर आए. इसके बाद से सीजेन टीवी इंडस्ट्री से गायब थे. साथ ही सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना ली थी. 

बता दें कि रुबीना दिलैक शक्तिः अस्तित्व के अहसास की में पूरे दो साल बाद वापस आई हैं. एक्ट्रेस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और कास्ट के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हैं.

बता दें कि रुबीना दिलैक शक्तिः अस्तित्व के अहसास की में पूरे दो साल बाद वापस आई हैं. एक्ट्रेस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं और कास्ट के साथ दोबारा काम करने को लेकर उत्साहित हैं.  (news18.com)


11-Apr-2021 6:33 PM 28

मुंबई, 11 अप्रैल | बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ आशा से भरे संदेश को साझा किया है। उन्होंने कवि रवींद्रनाथ टैगोर की कविताओं का संग्रह 'गीतांजलि' पढ़ते हुए पीले रंग के कुर्ते में खुद की एक तस्वीर साझा की। उसने लिखा, "सवाल और रोना। ओह, कहां? हजारों धाराओं के आंसू में बह गए और फिर दुनिया के आश्वासन ने बहला लिया।मैं हूं! -रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजलि।"

मिनटों के भीतर, उनकी करीबी दोस्त शिवानी दांडेकर ने 'लव यू' के साथ्ज्ञ एक दिल वाले इमोजी पोस्ट किया। अपने कथित प्रेमी और बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर रिया बहुत नियमित नहीं रही हैं।

सुशांत के परिवार ने उनपर आत्महत्या के लिए उकसाने और दिवंगत अभिनेता के फंड से पैसा निकालने का आरोप लगाया गया था। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग से जुड़ी जांच के सिलसिले में उन्हें पिछले साल गिरफ्तार किया गया था।

इस बीच, अभिनेत्री अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी अभिनीत फिल्म चेहरे का हिस्सा है। सुशांत की मौत के बाद यह उनकी पहली फिल्म है।

अभिनेत्री फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर से गायब थीं, जिसके बाद उन्हें परियोजना से निकाले जाने की अफवाहों ने जन्म लिया। हालांकि, वह ट्रेलर का हिस्सा हैं।

रूमी जाफरी द्वारा निर्देशित 'चेहरे' में अन्नू कपूर, रघुबीर यादव, क्रिस्टेल डिसूजा और रघुबीर यादव भी हैं।  (आईएएनएस)


11-Apr-2021 6:06 PM 21

 

नई दिल्ली. वैसे ताे ऐसा काेई सेक्टर नहीं है जहां काेराेना के चक्कर में धंधा मंदा नहीं हुआ है. लेकिन यह कहना भी गलत नहीं हाेगा कि काेराेना इम्पैक्ट बॉलीवुड में कुछ इस कदर हुआ है कि वाे अपने सबसे खराब दाैर से गुजर रहा है. इसे इस तरह भी समझा जा सकता है कि वर्ष 2021 में अब तक बॉलीवुड में सिर्फ 50 कराेड़ रुपये का कलेक्शन हुआ है जबकि पिछले साल वर्ष 2020 की पहली तिमाही में यह 780 कराेड़ रुपये थी. जानकार बताते हैं कि इस समय बॉलीवुड साल 2000 के बाद से अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है.

साल 2021 की पहली तिमाही में सिर्फ फिल्म रूही ने अपने 25 करोड़ रुपये की कमाई की है. इसके बाद दूसरे नंबर में मुंबई सागा है. जिसका बॉलीवुड कलेक्शन 15 करोड़ रुपये है. इसके अलावा और भी कई फिल्में आई जो 2 करोड़ रुपये की कमाई भी नहीं कर पाईं. साल 2021 की पहली तिमाही में अभी तक सिर्फ 50 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस ने कलेक्शन देखा है. अभी तक बॉलीवुड के इतिहास में ऐसा कभी नहीं हुआ है. यानी नई सदी की शुरुआत से 2000 के बाद से अब तक सबसे खराब दौर रहा है.    

साल 2019 की पहली तिमाही में 1103 करोड़ रुपये का था कलेक्शन
इसके पहले बॉलीवुड का सबसे खराब तिमाही साल 2020 की पहली तिमाही थी. उस तिमाही में भी बॉलीवुड कलेक्शन 780 करोड़ रुपये रहा था. 2020 की पहली तिमाही में Tanhaji - The Unsung Warrior ने 280 करोड़ रुपये की कमाई की. इसके बाद Baaghi 3, Street Dancer 3D और Shubh Mangal Zyada Savdhan  जैसी फिल्मों ने इन 780 करोड़ रुपये के कलेक्शन में अहम भूमिका निभाई थी. वहीं 2019 की पहली तिमाही बॉलीवुड के लिए सबसे बेहतर तिमाहियों में से एक तिमही थी. साल 2019 की पहली तिमाही में Uri - The Surgical Strike, Kesari, Total Dhamaal, Gully Boy, Luka Chuppi, Manikarnika The Queen of Jhansi और Badla जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में आईं थी. साल 2019 की पहली तिमाही में 1103 करोड़ रुपये का कलेक्शन देखने को मिला था. 2019 की पहली तिमाही का यह सिलसिला पूरे साल चला था और 2019 में 4400 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन हुआ था. लेकिन दुर्भाग्य से कोरोना वायरस महामारी के चलते कलेक्शन का यह सिलसिला 2020 में जारी नहीं रह सका. 2021 की पहली तिमाही शुरुआत बेहद खराब रही. 

आगे और हाेगी स्थिति खराब, कई फिल्माें की रिलीज टली
स्थिति आने वाले दिनाें में भी संभलेगी इसकी उम्मीद कम है क्याेंकि काेराेना के बढ़ते मामलाें और दूसरी लहर के साथ नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन के चलते कई फिल्मों की रिलीज वैसे ही टाल दी गई है. जिसमें हिन्दी भाषी राज्यों में सूर्यवंशी और बंटी और बबली टू जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश, हरियाणा और बंगाल में सिनेमा हॉलों में 100 फीसदी एक्यूपैंसी की अनुमति के बावजूद नई फिल्मों की रिलीज टलने की खबरें आ रही हैं. रोहित शेट्टी ने अक्षय कुमार स्टारर अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज को एक बार और टाल दिया है. इसके पहले ये फिल्म 30 अप्रैल को रिलीज होनी थी. इसी तरह अमिताभ बच्चन अभिनीत चेहरे और बंटी और बबली-2 की रिलीज भी टाल दी गई है.

इस बीच सलमान खान ने भी कहा है कि उनकी नई फिल्म राधे -योर मोस्ट वांटेड भाई की रिलीज को भी कोरोना के चलते महाराष्ट्र में लागू प्रतिबंधों के कारण टाला जा सकता है. अभी इसकी रिलीज होने की तिथि 13 मई यानी आने वाली ईद है.  Facebook Live session के दौरान सलमान खान ने कहा कि राधे 13 मई को थियेटर में तभी आ पाएगी जब कोरोना के मामले कम होंगे. 

कब तक फिल्में होंगी रिलीज
हालांकि बॉलीवुड के लिए कुछ अच्छी खबरें भी आ रही हैं. जानकारों का कहना है कि मई से कोरोना की स्थिति में सुधार दिखना शुरू हो जाएगा. वैक्सीनेशन अभियान के चलते जून तक इंडस्ट्री में सुधार की संभावना जताई जा रही है. उम्मीद है कि जून तक 25 फीसदी की सीमा के साथ थिएटर फिर से खोले जा सकते हैं. फिलहाल सबकी नजर इस समय दूसरी तिमाही पर लगी हुईं हैं. लोगों को उम्मीद है कि जून के बाद से स्थितियों में सुधार होना शुरू हो जाएगा और साल 2021 पिछले साल 2020 के मुकाबले बेहतर साबित होगा. (news18.com)


11-Apr-2021 12:40 PM 56

मुंबई. टीवी की सबसे पसंदीदा शोज में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा ' के हर किरदार की अपनी पहचान है. पिछले साल शो में कुछ नए चेहरे सामने आए. लेकिन एक किरदार ऐसा है, जिसका इंतजार फैंस साल 2017 से कर रहे हैं. दिशा वकानी यानी 'दयाबेन' की वापसी को लेकर कई बार बातें हुईं, लेकिन वापसी कब होगी, ये कोई नहीं जानता. पिछले दिनों खबरें सामने आई थीं कि दिशा वकानी अब कभी शो में वापसी नहीं करेंगी, क्योंकि उन्होंने शो से क्विट कर लिया है. इस खबर के बाद फैंस मायूस हो गए. हालांकि अभी इस खबर पर मेकर्स ने भी कोई घोषणा नहीं की है. अब उनके शो में वापस न आने की वजह साफ हुई है.

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैंस ये जानने के बेताब हैं कि आखिर क्यों मां बनने के बाद दिशा वकानी ने शो में वापसी नहीं की. फैंस इस पहेली से अब परेशान हो गए हैं और ये जानना चाहते हैं कि क्या 'दयाबेन' की वापसी हो भी रही है या नहीं. कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, शो मेकर्स से दिशा की वापसी की राह में सैलेरी रोड़ा बनी है. मनचाहे पैसे नहीं मिलने की वजह से शो में उनकी वापसी नहीं हो पा रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक, दिशा वकानी इस शो में काम करने के लिए 1.25 लाख रुपए लेती थीं. साल 2017 में जब दिशा प्रेग्नेंट हुईं तो एक्ट्रेस मेटर्निटी लीव पर चली गई थीं. डिलीवरी के बाद कयास लगने लगे कि दिशा अब वापस शो में आएंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. खबर है कि दिशा ने मेकर्स ने अपने पैसे बढ़ाने की डिमांड की थी.

दिशा को पहले 1.25 लाख रुपये मिल रहा था. वहीं, दिशा चाहती थीं कि उन पर एपिसोड 1.50 लाख रुपए मिले. इसके अलावा दिशा ये भी चाहती थीं कि उन्हें शूटिंग टाइम में रियायत मिले. ताकि वह अपनी पर्सनल लाइफ को भी साथ साथ मैनेज कर सकें.

रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस 11 बजे से 6 बजे तक TMKOC शो की शूटिंग के लिए तैयार थीं. दिशा चहती थीं कि हर दिन 6 बजे तक उनका शूट खत्म हो जाए, ताकि वह अपनी बेटी को घर जाकर संभाल सकें. लेकिन टीवी इंडस्ट्री में ये शेड्यूल होना असंभव होता है. दिशा की ये कंडीशन्स जब मेकर्स ने नहीं मानीं तो दिशा ने भी शो पर वापसी को लेकर थम गईं. ऐसे में अभी तक यह कन्फर्म नहीं हो पाया है कि दिशा शो में वापस आएंगी भी या नहीं. हालांकि अभी मेकर्स की तरफ से इस मामले पर कोई बयान नहीं आया है. (news18.com)


11-Apr-2021 11:18 AM 28

मुंबई, 10 अप्रैल| प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर, जिन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं, उनका कहना है कि वह कभी भी किसी को प्रोड्यूसर बनने का सही समय नहीं बता सकते। उन्हें लगता है कि समय ही लोगों को सिखाता है कि सही या गलत क्या है। उन्होंने कहा कि लॉजिक ही आपको बताएगा कि सही समय हमेशा तब होता है, जब आपको अपने वित्तीय संसाधन मिल गए हों, ताकि आप समय की अवधि में खुद को बनाए रख सकें।

एक प्रोड्यूसर के रूप में सिद्धार्थ ने दंगल, हैदर, शाहिद और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्में दी हैं।

एक प्रोड्यूसर की जिम्मेदारियों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि एक प्रोड्यूसर का काम सभी संसाधनों को सबसे कुशल तरीके से एक साथ लाना है।

उनके आने वाले प्रोजेक्ट में ईशान खट्टर द्वारा अभिनीत 'पीप्पा', तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी अभिनीत 'वो लड़की है कहां' से लेकर वेब सीरीज रॉकेट बॉयज शामिल है। (आईएएनएस)


11-Apr-2021 8:59 AM 57

नई दिल्लीः कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स मस्ती के साथ-साथ अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहे हैं. इस वजह से यह शो काफी मजेदार बन पाया. दर्शकों को शो में कॉमेडी के अलावा स्टार्स के मजेदार किस्से सुनने को मिलते थे. पिछले कुछ समय से यह शो ऑफ एयर है और इसके फिर से शुरू होने की खबरें आ रही हैं. ऑफ एयर होने के बावजूद इस शो के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहे हैं. इस शो में एक बार अक्षय कुमार ने डेटिंग से जुड़ा एक मजेदार किस्सा सुनाया था, जो अब फिर से सुर्खियां बटोर रहा है.

बाकी सेलेब्स की तरह अक्षय कुमार भी अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए शो में पहुंचे थे. अक्षय कुमार के साथ सेट पर एक्टर रितेश देशमुख भी थे. वे अपनी फिल्म 'हाउसफुल 4' के प्रचार के लिए गए थे. इस दौरान जब कपिल शर्मा ने उनसे पूछा, ‘अक्षय पाजी आपको लड़की ने क्या कहकर रिजेक्ट किया था?’ इसके जवाब में अक्षय ने अपनी पहली डेटिंग से जुड़ा किस्सा सुनाया. अक्षय ने कहा, ‘मैं थोड़ा शर्मीले किस्म का था और लड़की चाहती थी कि मैं उसके कंधे पर हाथ रखूं, उसे किस करूं, जो मैं कर नहीं पाया और फिर वह मुझे छोड़कर चली गई.'

अक्षय की बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं. रितेश देशमुख कहते हैं, ‘इस स्टोरी पर कौन भरोसा करेगा, मुझे बताओ.' रितेश के ऐसा कहते ही सभी और जोर से हंसने लगते हैं. इस पर कपिल एक बार फिर अक्षय से पूछते हैं, ‘आपने इस घटना से क्या सीखा?’ इस पर अक्षय ने अपने चिर-परिचित अंदाज में कहा, ‘इसके बाद मैंने पूरी तरह से यूटर्न ले लिया.’ अक्षय की इन बातों को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग फिर जोर-जोर से हंसने लगे. (news18.com)


10-Apr-2021 10:11 PM 15

मुंबई, 10 अप्रैल | प्लेबैक सिंगर कुमार सानू और संगीतकार जतिन पंडित लंबे समय के बाद दो नए गाने के लिए फिर साथ आये हैं। सानू ने कहा, "मेरे पास एक सुंदर और एक संगीतमय जीवन है। संगीत मेरे सोचने, जीने और काम करने के तरीके को प्रभावित करता है। मेरे जीवन में इस बिंदु पर, मैं अपने लिए संगीत बनाना चाहता हूं ना कि किसी फिल्म या निर्देशक या निर्माता के लिए। जतिन जी के साथ सहयोग ने हमारे दिल से आपके लिए दो खूबसूरत गाने निकाले हैं।"

जतिन ने कहा, "हम पिछले कुछ समय से इन गानों पर काम कर रहे हैं। संगीत मेरा दिल और आत्मा है। हर दिन संगीत बनाने के लिए लय, ताल और राग बनाता हूं। कुमार जी सबसे अच्छे हैं और उनके साथ काम करना बाकई था।"

आने वाले दोनों गानों का नाम 'दिल की बात' और 'धीरे धीरे' है।

सानू और जतिन का 1990 और 2000 के दशक के बीच एक लंबा और सफल साथ रहा। साथ में उन्होंने 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे', 'कुछ कुछ होता है', 'प्यार तो होना ही था', 'खिलाड़ी', 'राजू बन गया जैंटलमैन', 'कभी हां कभी ना', 'गुलाम' , 'खामोशी', 'जब प्यार किसी से होता है', 'प्यार किया तो डरना क्या' और 'दिल क्या करे' सहित अन्य फिल्म के लिए संगीत दिये हैं। (आईएएनएस)


Previous123456789...146147Next