मनोरंजन

Date : 19-Oct-2019

हाल में अमिताभ बच्चन अपने रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे जिसके बाद उनके फैन्स उनकी तबीयत को लेकर परेशान हो गए थे। हालांकि अब अमिताभ अपने घर लौट आए हैं। कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अमिताभ को लिवर से जुड़ी समस्या थी जिसके कारण उन्हें 3 दिनों तक आईसीयू जैसे रूम में रखा गया था। शुक्रवार रात को अमिताभ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और इसके बाद फाइनली उन्होंने अपनी तबीयत के बारे में बात की। उन्होंने पिछली रात अपनी तबीयत पर एक ब्लॉग पोस्ट किया। इस ब्लॉग में उन्होंने लिखा, 'कृपया प्रफेशनल नियम-कायदों का ध्यान रखें। बीमारी और इलाज किसी भी व्यक्ति का बेहद निजी मामला होता है। इसका कमर्शल फायदा उठाना सामाजिक रूप से गैरकानूनी है। कृपया इसको समझे और इसका सम्मान करें.... दुनिया में हर चीज बेचने के लिए नहीं होती'

वैसे बिग बी के फैन्स सोशल मीडिया पर लगातार उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। अमिताभ ने इसके लिए लिखा, मेरी फिक्र करने और मेरे लिए प्रार्थना करने वाले सभी लोगों को मेरा प्यार और आभार।  बीते हफ्ते ही अमिताभ ने अपना 77वां जन्मदिन मनाया था। अब जबकि वह घर वापस आ गए हैं तो उम्मीद जताई जा रही है कि वह जल्द ही अपने घर पर दिवाली की पार्टी दे सकते हैं। 

 

 

 


Date : 19-Oct-2019

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। इसे दर्शकों का बेहद पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। ये दोनों ही फिल्में पुरुषों के गंजेपन और उससे उन्हें होने वाली सामाजिक परेशानियों के मुद्दे को उठाती दिखेंगी। हालांकि, अब उजड़ा चमन के डायरेक्टर कुमार मंगत पाठक आयुष्मान की मूवी को लेकर कोर्ट पहुंच गए हैं। 
जानकारी के मुताबिक, कुमार मंगत पाठक ने बॉम्बे हाईकोर्ट में बाला के खिलाफ केस फाइल किया है। अगर सुनवाई के दौरान कोर्ट में दोनों फिल्मों की स्टोरी एक जैसी पाई जाती है तो संभवत: आयुष्मान की मूवी के मेकर्स को रिलीज डेट में बदलाव करना पड़ सकता है। कहा जा रहा है कि बाला में ऐसे 15 सीन्स हैं जो बिल्कुल उजड़ा चमन के सीन्स से मेल खाते हैं।
बाला को दिनेश विजन ने डायरेक्टर किया है, जिसमें आयुष्मान खुराना के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम नजर आएंगी। वहीं उजड़ा चमन में प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की शादी से युवा वर्ग में खास पहचान बनाने वाले ऐक्टर सनी सिंह लीड रोल निभा रहे हैं। बाला पहले 15 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन मेकर्स ने इसकी डेट बदलकर 7 नवंबर कर दी। वहीं उजड़ा चमन 8 नवंबर को रिलीज होने वाली है। 

 


Date : 19-Oct-2019

पिछले साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई थी। इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहद लचर प्रदर्शन किया था। हालांकि, इस साल दीवाली के मौके पर सिनेप्रेमियों के लिए सौगात है और दीवाली सेलेब्रेशन के लिए बॉलीवुड तीन धमाके पेश करने जा रहा है।
अक्षय कुमार की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर दर्शकों में अच्छा बज बना हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को ऑडियन्स की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और कई सितारों से भरी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, कृति सेनन, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े जैसे सितारे नजर आएंगे। इसके अलावा फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भी एक्स फैक्टर के तौर पर इस्तेमाल किया गया है। फिल्म का गाना बाला पहले ही दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका है। साल 1419 से लेकर 2019 के बैकग्राउंड पर बनी इस फिल्म का स्केल काफी बड़ा है और माना जा रहा है कि इस फिल्म के सहारे एक और हिट देने में कामयाब होंगे।
इसके अलावा हरियाणा की दो शूटर दादी की जिंदगी पर आधारित फिल्म सांड की आंख भी दीवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर की भूमिका तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर ने निभाई है। इस फिल्म के साथ ही तुषार हीरनंदानी अपनी निर्देशन पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप प्रोड्यूस कर रहे हैं और फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का ठीकठाक रिस्पॉन्स मिला है। अगर सोशल मीडिया पर फिल्म का कंटेंट लोगों को पसंद आया तो माउथ पब्लिसिटी के सहारे ये फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।
इसके अलावा राजकुमार राव फिल्म मेड इन चाइना के साथ दर्शकों को दीवाली पर हंसी का डोज देने की कोशिश करेंगे। इस फिल्म में एक गुजराती बिजनेसमैन की कहानी को मनोरंजक अंदाज में दिखाया जाएगा। फिल्म में बोमन ईरानी और मॉनी रॉय जैसे सितारे भी नजर आएंगे। ये फिल्म एक छोटे गुजराती बिजनेसमैन की कहानी कहती है जो जुगाड़ के सहारे चीन तक का सफर तय कर आता है। राजकुमार की फिल्में अक्सर काफी दिलचस्प होती हैं और उनकी पिछली छोटी फिल्में मसलन स्त्री काफी बेहतरीन कारोबार कर चुकी हैं। ऐसे में इस फिल्म को राजकुमार राव की रेपोटेशन के चलते काफी फायदा हो सकता है बशर्ते इस फिल्म की कहानी लचर ना हो।

 


Date : 19-Oct-2019

नई दिल्ली, 19 अक्टूबर। कौन बनेगा करोड़पति के कर्मवीर एपिसोड में समाज सेविका सुनीता कृष्णन ने दस्तक दी। सुनीता ने कई सारी बच्चियों और महिलाओं को यौन तस्करी से मुक्त कराया। सुनीता ने ये भी साझा किया कि वे इस टास्क को कैसे अंजाम देती हैं। साथ ही इस दौरान उन्हें कैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।
उन्होंने बताया कि रेस्क्यू का काम बहुत स्पेशिएलाइज्ड होता है। पुलिस मदद करती है। मगर इसके लिए सिर्फ दमखम ही नहीं चाहिए बल्कि शार्प माइंड भी होना चाहिए। रेस्क्यू का काम काफी रिस्की होता है।  सब कुछ प्रेजेंस ऑफ माइंड पर निर्भर करता है। कई वैश्यालयों या ऐसी जगह पर जहां इस तरह के कामों को अंजाम दिया जा रहा है, सभी लड़कियों को निकालना बहुत मुश्किल होता है। सुनीता ने एक किस्सा शेयर करते हुए कहा कि कई बार लड़कियां हमारे साथ चलना नहीं चाहतीं क्योंकि ट्रैफिकर्स के पास लड़कियों की तस्वीरें और वीडियो होते थे।
एक रेस्क्यू के दौरान एक 13 साल की लडक़ी ने पलंग का एक सिरा पकड़ लिया और वो वहां से नहीं जाना चाहती थी। जब इस बारे में उससे पूछा गया तो पता चला कि ट्रैफिकर्स के पास उस लडक़ी का 6 महीने का बच्चा है। जब बच्चे को ढूंढ़ा गया तो वाटर टैंक में मिला। बच्चे के बदन पर कई सारे निशान मिले। पीडि़ता ने बताया कि अगर वे उनका कहना नहीं मानती है तो फिर उस 6 महीने के बच्चे को कुत्ते से कटवाते हैं। ये सुनकर शो के होस्ट अमिताभ बच्चन समेत ऑडिएंस चकित रह गई।
सुनीता का महिलाओं को संदेश
सुनीता 22000 से भी ज्यादा बच्चियों को वैश्यावृति के दलदल से बाहर निकाल चुकी हैं। उन्होंने सभी को संदेश देते हुए कहा- जो भी लड़कियां यौन उत्पीडऩ से पीड़त रही हैं उन्हें अपने मन में हीन भावना नहीं लानी चाहिए। उन्हें मजबूती से समाज के सामने खड़े होना चाहिए और ये सोचना चाहिए कि कैसे वे अपनी स्थिति को सुधार सकती हैं। साथ ही कैसे वे अपने इस आक्रोश को हथियार बनाकर यौन उत्पीडऩ की शिकार हुईं महिलाओं की मदद कर सकती हैं। सुनीता को उनके सराहनीय काम के लिए भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है। (आज तक)

 


Date : 18-Oct-2019

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर। एक्टर अमिताभ बच्चन बीते तीन दिन से हॉस्पिटस में एडमिट हैं। मंगलवार (15 अक्टूबर) सुबह 3 बजे उन्हें रुटीन चेकअप के लिए नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ऐसी खबरें हैं कि उन्हें रविवार को डिस्चार्ज किया जा सकता है। सोशल मीडिया पर अमिताभ की जल्द रिकवरी की कामना की जा रही हैं। 
अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया फ्रीक हैं। हॉस्पिटल में अमिताभ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वो लगातार ट्वीट कर रहे हैं। फोटोज शेयर कर रहे हैं। उनके सभी ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं।
अमिताभ ने आखिरी ट्वीट 11 घंटे (खबर लिखे जाने से) पहले किया था। इस ट्वीट में उन्होंने जया संग अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। साथ ही सभी को करवा चौथ की बधाई दी थी। वहीं जया बच्चन ने भी अमिताभ की लंबी उम्र के लिए करवा चौथ का व्रत रखा। एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की थी।
वहीं फैंस प्रार्थना कर रहे हैं कि अमिताभ जल्द ठीक होकर वापस हॉस्पिटल आ जाएं। एक यूजर ने लिखा- अमिताभ बच्चन जल्द ठीक हो जाए और फुल फोर्स में वापसी करें। दूसरे यूजर ने लिखा- उम्मीद है कि वो ठीक हैं। एक ने लिखा- अमिताभ आप जल्द ठीक हो जाइए, अभी तो आपको कौन बनेगा करोड़पति के 10 और सीजन कवर करने हैं।
अमिताभ बच्चन रुटीन चेकअप के लिए अस्पताल जाते रहते हैं। इससे  साल 2012 में भी सर्जरी की वजह से 12 दिन के लिए हॉस्पिटल में भर्ती हुए थे।
अमिताभ बच्चन इन दिनें कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं। सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे आने वाले शो की टीआरपी जबरदस्त है। अमिताभ बच्चन के एडमिट होने के बाद शो की शूटिंग पर असर पड़ सकता है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन के हाथ में इस समय कई सारे प्रोजेक्ट हैं। वो गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। झुंड के साथ ही अमिताभ पहली बार फिल्म सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले के साथ काम करने जा रहे हैं। वहीं ब्रहास्त्र में वे आलिया, रणबीर और मॉनी रॉय जैसे सितारों के साथ दिखेंगे। इसके अलावा अमिताभ गुलाबो सिताबो में आयुष्मान खुराना के साथ भी काम करते दिखेंगे। गुलाबो सिताबो से अमिताभ का फस्र्ट लुक सामने आ गया है। वहीं चेहरे में वो पहली बार इमरान हाशमी संग नजर आएंगे। (आजतक)
 

 


Date : 18-Oct-2019

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर । बार्क की इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस हफ्ते भी लिस्ट में बड़ा बदलाव आया है। सलमान खान के तीनों शो कपिल शर्मा, बिग बॉस और नच बलिए टॉप 5 से बाहर हैं। वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है में भी बड़ी गिरावट दर्ज की गई है। शो टॉप 3 से आठवें नबंर पर आ गया है। एक नजर डालते हैं टॉप-5 सीरियल की लिस्ट पर...

टॉप वन पर पिछले दो हफ्तों से धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का कुंडली भाग्य काबिज है। 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने इस हफ्ते बड़ी छलांग लगाई है। शो दूसरे नंबर पर आ गया है। दयाबेन की वापसी ने शो की टीआरपी में बड़ा उछाल लाया है। पिछले हफ्ते शो टॉप 10 से बाहर था।
कलर्स का शो छोटी सरदारनी की रेटिंग्स में भी इजाफा हुआ है। शो तीसरे नंबर पर आ गया है।
रियलिटी सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर की टीआरपी भी बढ़ी है। शो पांचवे नंबर से चौथे पर आ गया है।  
शब्बीर आहलूवालिया और श्रुति झा का शो कुमकुम भाग्य दूसरे नबंर से पांचवे नंबर पर आ गया है।  6 नंबर पर कौन बनेगा करोड़पति, सातवें नंबर पर कपिल शर्मा शो, आठवें नबंर पर ये रिश्ता क्या कहलाता है। 9वें नंबर पर ये रिश्ते हैं प्यार के और दसवें नंबर पर तुझसे है राबता है। (जागरण)

 


Date : 18-Oct-2019

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर। पूरे देश में गुरुवार को करवा चौथ का त्यौहार मनाया गया। महिलाओं ने अपने पति के लिए व्रत रखा और रात में चांद देखकर व्रत खोला। इस खास दिन को केवल आम महिलाओं ने ही नहीं बल्कि अभिनेत्रियों ने पूरे मन से मनाया। सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक तमाम अभिनेत्रियों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें एक्ट्रेस सजी-धजी नजर आ रही हैं। लेकिन इन सबके बीच लोगों को बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां की तस्वीरों का इंतजार था। फैंस के मन में ये सवाल था कि निखिल जैन से शादी होने के बाद सभी हिंदू त्यौहार मनाने वालीं नुसरत जहां क्या करवाचौथ भी मनाएंगी?
नुसरत ने अपने फैंस के सवाल का जवाब अपनी तस्वीरों से दिया है। एक्ट्रेस ने करवाचौथ पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर व्रत खोलते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वो निखिल जैन की आरती उतारती नजऱ आर ही हैं। एक तस्वीर में नुसरत ने हाथ में छलनी ले रखी है जिससे वो  पति निखिल जैन का चेहरा देख रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में निखिल पानी पिलाकर उनका व्रत खोलते दिख रहे हैं। नुसरत पूरे रीति रिवाज़ के साथ करवाचौथ का व्रत खोलती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। 
तृणमूल कांग्रेस की सासंद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां शादी के बाद से कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं। शादी के बाद नुसरत सिंदूर भी लगाती हैं और हिंदू त्यौहार भी मनाती हैं, यही वजह है कि नुसरत हमेशा मुस्लिम धर्मगुरुओं के निशाने पर रहती हैं। 
उनके खिलाफ कई फतवे भी जारी हो जुके हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने दुर्गा पूजा का त्यौहार भी बड़े धूमधाम से मनाया था उस वक्त भी नुसरत का काफी विरोध हुआ था। (जागरण)

 


Date : 18-Oct-2019

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर । इस साल बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने भी करवा चौथ का त्योहार बड़े ही उत्साह के साथ मनाया। शिल्पा शेट्टी और मीरा राजपूत से लेकर रवीना टंडन और नीलम कोठारी तक, सभी अपने-अपने पतियों की सलामती के लिए उपवास रखने के लिए उत्साहित दिखीं। इस साल भी अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर ने स्पेशल करवा चौथ पार्टी रखी जिसमें शिल्पा, रवीना, मीरा, पद्ममिनी कोल्हापुरी और भावना पांडे समेत कई सेलेब्रिटीज शामिल हुईं। उनमें से कई ने लाल रंग के ड्रेस कोड को फॉलो किया तो अन्य रंगारंग परिधानों में नजर आईं। ब्राइड रेड साड़ी में शिल्पा शेट्टी बेहद खूबसूरत दिखीं। दूसरी ओर मीरा राजपूत ने गुलाबी बांधनी साड़ी पहनी।

रवीना टंडन ने लंबी ईयररिंग्स और गजरे के साथ लाल कुर्ता पहना जिसपर एंब्रायडरी की गई थी। दिव्या खोसला कुमार भी गुरुवार को सुनीता कपूर के घर के बाहर नजर आईं। प्रिंटेड लाल कुर्तें में वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं जिसके साथ उन्होंने नेट दुपट्टा ले रखा था।
पद्ममिनी कोल्हापुरी पार्टी में सबसे पहले पहुंचने वालों में शामिल रहीं। पीले रंग की प्रिंटेड कुर्ती में वो अच्छी लग रही थीं। नीलम कोठारी एंब्रॉयडरी वाली नारंगी रंग की कुर्ती पहने सुनीता कपूर के घर पहुंचीं।
संजय कपूर की पत्नी माहीप कपूर पर्पल कुर्ती और प्रिंटेड सिल्क दुपट्टे में एकदम पंजाबी लुक में नजर आईं। वो अपनी एक दोस्त के साथ पार्टी में पहुंचीं। चंकी पांडे की पत्नी भावना और डेविड धवन की पत्नी करुणा ने भी फोटोग्राफरों को निराश नहीं किया। इससे पहले अनिल कपूर ने एक वीडियो पोस्ट कर अपनी पत्नी को मुबारकबाद दी। वीडियो में वो ट्रैक पर दौड़ते दिख रहे हैं।(एनडीटीवी)

 


Date : 18-Oct-2019

मुंबई, 18 अक्टूबर । अमिताभ बच्चन के क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 इन दिनों टीआरपी की लिस्ट में टॉप की ओर बढ़ रहा है। इसकी खास वजह है शो पर पहुंचने वाले कंटेस्टेंट। हाल ही में केबीसी 11 से बिहार के कंटेस्टेंट गौतम झा 1 करोड़ जीत कर गए हैं। वहीं इसके बाद इस शो के कर्मवीर स्पेशल एपिसोड में आईं कंटेस्टेंट सुनीता कृष्णन जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं। सुनीता अपने साथ हुई एक भयावह घटना के बारे में बताया और ये भी बयान किया कि कैसे एक वाकये ने उनकी पूरी जिंदगी पलटकर रख दी। सुनीता की ये कहानी जानकर खुद अमिताभ बच्चन भी हैरान रह गए।
सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर हाल ही में केबीसी 11 में आईं सामाजिक कार्यकर्ता सुनीता कृष्णन से जुड़े दो वीडियोज शेयर किए गए हैं। जिनमें सुनीता ने खुद से जुड़ी चौंकाने वाली कहानी बताई है। वो इस वीडियो में कहती दिख रही हैं कि मैं 15 साल की थी जब 8 लोगों ने मेरा बलात्कार किया। सुनीता की बात सुनकर अमिताभ बच्चन चौंक जाते हैं। इसके साथ ही दूसरे वीडियो में सुनीता बता रही हैं कि किस तरह उन्होंने चाइल्ड ट्रैफिकिंग से कई बच्चियों और वेश्यवृत्ति में फंसी महिलाओं को निकाला है।
अमिताभ बच्चन ने इस वीडियो में बताया कि सुनीता ने अब तक 22 हजार से भी ज्यादा महिलाओं और बच्चियों का रेस्क्यू किया है। इस वीडियो में सुनीता ने बताया कि इस कोशिश में उनके ऊपर 17 बार हमले भी हुए हैं। सुनीता ने कहा कि मैं जब तक जिंदा रहूंगी तब तक पीडि़त लड़कियों की रक्षा करूंगी। सुनीता बताती हैं कि उन्होंने एक साढ़े 3 साल की बच्ची को वेश्यालय से रेस्क्यू किया है।
सुनीता एनजीओ प्रज्जवला की मुख्य अधिकारी और सह-संस्थापक हैं, जो यौन तस्करी की शिकार महिलाओं-लड़कियों के बचाव और उनके पुनर्वास के लिए काम करता है। यौन तस्करी से महिलाओं और बच्चियों का बचाने वाली कर्मवीर सुनीता कृष्णन को 2016 में देश के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री से सम्मानित किया जा चुका है। सुनीता की ये कहानी वाकई प्रेरणादायक है। इस कोशिश में सुनीता ने अपमान भी झेला है और उन्हें कई बार मारने की कोशिश भी की गई है लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी।(न्यूज18)
 


Date : 18-Oct-2019

मुंबई, 18 अक्टूबर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल के बाहर खड़े पुलिसवालों का कहना है कि उन्हें रूटीन चेकअप के लिए यहां लाया गया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें लीवर की समस्या है।
न्यूज वेबसाइट स्पॉट बॉय के मुताबिक मंगलावर रात 2 बजे तबीयत बिगडऩे के बाद अमिताभ बच्चन को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कहा जा रहा है कि अमिताभ बच्चन की लीवर सिर्फ 25 फीसदी काम कर रही है और उन्हें आईसीयू में रखा गया है। बॉलीवुड जगत से जुड़े लोग उनका हाल-चाल लेने के लिए हॉस्पिटल पहुंच रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर गेस्ट्रोन्ट्रोलॉजिस्ट डॉ बारवे उनका इलाज कर रहे हैं।
गुरुवार को देश भर में  करवाचौथ मनाया गया। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर शेयर की जहां वो अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ नजर आए।
पिछले दिनों 11 अक्टूबर को अमिताभ बच्चन ने अपना 77वां जन्म दिन मनाया था। पिछले महीने ही उन्हें 2018 का दादा साहब फाल्के पुरस्कार देने की घोषणा की गई है। इलाहाबाद में 11 अक्टूबर 1942 को जन्मे अमिताभ ने 1969 में फिल्म सात हिंदुस्तानी से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, लेकिन 1973 में आई फिल्म जंजीर में पुलिस इंस्पैक्टर की उनकी भूमिका ने उन्हें एंग्री यंगमैन का तमगा दिलाया और उसके बाद दीवार और शोले जैसी फिल्मों ने उन्हें एक महान अभिनेता के तौर पर गढ़ दिया। इसके बाद की कहानी अपने आप में किसी परीकथा से कम नहीं। (न्यूज18)
 


Date : 18-Oct-2019

मुंबई, 18 अक्टूबर । बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने धूमधाम से करवाचौथ मनाया। इस खास मौके पर अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की जो उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। खास बात है कि इस मौके पर अनुष्का के साथ विराट कोहली ने भी व्रत रखा था। इस बात का खुलासा अनुष्का ने पोस्ट में किया। तस्वीर में अनुष्का और विराट कोहली के बीच बॉन्डिग साफ नजर आ रही है। 
करवाचौथ की तस्वीर को अनुष्का और विराट ने एक साथ इंस्टाग्राम पर साझा किया। तस्वीर पोस्ट करते हुए अभिनेत्री ने लिखा- मेरे जीवन और उसके बाद के साथी और आज के मेरे उपवास के साथी। जबकि विराट ने लिखा- जो साथ व्रत रखते हैं वह साथ हंसते हैं। दोनों के इस पोस्ट से इतना तो साफ है कि विराट ने भी अनुष्का के लिए उपवास किया।  
इस खास मौके पर अनुष्का शर्मा बला की खूबसूरत लग रही थीं। अनुष्का ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी। माथे पर सिंदूर,बड़े बड़े झुमके और हाथ में चूड़ा उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। वहीं विराट ने काले रंग का कुर्ता पायजामा पहना था। दोनों ने यह तस्वीर टेरिस पर खिंचवाई है जिसमें पीछे की ओर चांद साफ नजर आ रहा है। 
अनुष्का शर्मा का यह दूसरा करवाचौथ है। अनुष्का के दूसरे करवाचौथ की तस्वीर पहले करवाचौथ से मिलती जुलती है। पिछले साल करवाचौथ पर अनुष्का ने इसी तरह पोज देते हुए तस्वीर खिंचवाई थी। अनुष्का ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा था- मेरा सूरज, मेरा तारा और मेरा सबकुछ। इस तस्वीर में भी अनुष्का ने सोलह श्रृंगार किया था। अनुष्का ने पीले रंग की साड़ी के साथ सिंदूर लगाया हुआ था। वहीं विराट कोहली ने लिखा था- मेरी पत्नी, मेरी दुनिया... करवा चौथ।
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। इन दोनों ने इटली में शादी की थी। जिसके बाद मुंबई में रिसेप्शन दिया था। इस शादी में बॉलीवुड, क्रिकेट और उद्योग जगत की सभी हस्तियां पहुंची थीं। इस पार्टी में कई वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हुई थीं जिसमें इस कपल ने जमकर मस्ती की थी।(अमर उजाला)
 


Date : 18-Oct-2019

नई दिल्ली, 18 अक्टूबर। बीते दिन पूरे देश में करवा चौथ  की धूम मची हुई थी। सभी सुहागिन महिलाओं ने अपने पति की लंबी उम्र के लिए उपवास रखा था। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड की दुनिया में भी करवा चौथ बहुत धूम-धाम से मनाया गया। शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा और कई एक्ट्रेस ने करवा चौथ के मौके पर फोटो भी साझा की। बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शादी के बाद यह पहला करवा चौथ था। अपने पहले करवा चौथ से जुड़ी फोटो भी प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर साझा की, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। 
तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा बिल्कुल पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं। माथे पर सिंदूर और प्यारी सी मुस्कान के साथ प्रियंका चोपड़ा का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है। फोटो में उनके दोस्त उनके साथ बैठे नजर आ रहे हैं। इस फोटो को साझा करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, मैं और मेरे दोस्त, करवा चौथ 2019। इसके अलावा देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ फोटो शेयर कीं। इनमें से एक फोटो में प्रियंका चोपड़ा हाथों में मेहंदी लगाए नजर आ रही थीं, तो वहीं दूसरी फोटो में उन्होंने लाल चूडिय़ां पहनी हुई थीं। प्रियंका की इन फोटो को देखकर लग रहा था मानो उन्होंने अपना पहला करवा चौथ बहुत ही शानदार अंदाज में मनाया है। 
इसी महीने 11 तारीफ को प्रियंका चोपड़ा की फिल्म, द स्काइ इज पिंक, रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्टर फरहान अख्तर भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म को समीक्षकों से काफी अच्छे रिव्यू मिले, साथ ही दर्शकों को भी यह फिल्म बहुत पसंद आई। इस फिल्म के जरिए प्रियंका चोपड़ा ने करीब 3 साल बाद बॉलीवुड में वापसी की थी, ऐसे में लोगों को उन्हें दोबारा भारतीय सिनेमा के पर्दे पर देखने का बहुत इंतेजार था। (एनडीटीवी)
 

 


Date : 17-Oct-2019

निर्देशक राज एन सिप्पी की सुपरहिट अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म सत्ते पे सत्ता को भले ही कई साल बीत गए हों, लेकिन यह फिल्म आज भी दर्शकों के दिलों में बसती है। यही वजह है कि जब फिल्म के रीमेक बनने की बात सामने आई तो फैंस ने भी सोशल मीडिया साइट्स पर इसकी खुशी जताई। हालांकि बीच में यह भी सुनने में आया कि फिल्म के रीमेक राइट्स मिलने में परेशानियां आ रही हैं। कहा तो यह भी गया कि सत्ते पे सत्ता का रीमेक नहीं बन पाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहरहाल फिल्म के निर्देशक और प्रड्यूसर की ओर से इस दीवाली तक ऑफि़शल अनांउसमेंट हो सकती है। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सत्ते पे सत्ता के रीमेक की स्टारकास्ट को लेकर निर्देशक फराह खान से सवाल किये गए। इस पर उन्होंने कहा फिलहाल लोगों को अनुमान लगाने दीजिए। इसी दौरान उनसे फिल्म के लीड रोल में रितिक रोशन और अनुष्का शर्मा के बारे में पूछा गया तो उन्होंने थोड़ा इंतजार करने को कहा। फराह ने कहा कि वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगी और रोहित शेट्टी इसे प्रड्यूस करेंगे। लेकिन फिलहाल रोहित और मैं कुछ और प्रॉजेक्ट्स में बिजी हैं तो अभी फिल्म की ऑफि़शल अनाउंसमेंट के लिए दर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा। 
बता दें कि साल 1982 में आई फिल्म सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, अमजद खान, रंजीता, सचिन, शक्ति कपूर, पेंटल, विजयेंद्र घटगे, सुधीर, सारिका, कंवलजीत सिंह, प्रेमा नारायण, मैक मोहन और कल्पना अय्यर ने किरदार निभाए थे। फिल्म के निर्माता रोमू एन सिप्पी थे। 

 


Date : 17-Oct-2019

बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अभिनीत वॉर'अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 10वीं हिंदी फिल्म बन गई है। इस ऐक्शन-थ्रिलर फिल्म ने साल 2019 में अब तक रिलीज हुई फिल्मों में सबसे अधिक कारोबार किया है, कमाई के मामले में वॉर ने कबीर सिंह और उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक को भी पछाड़ दिया है। 

फिल्म व्यापार विशेषज्ञ तरण आदर्श के मुताबिक, वॉर ने कुल 280.60 करोड़ रुपए की कमाई की है जिसमें हिंदी, तमिल और तेलुगू संस्करण का कलेक्शन शामिल है। तरण आदर्श ने बुधवार को ट्वीट किया, फिल्म वॉर 10वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। 1. बाहुबली 2 (हिंदी), 2. दंगल, 3. संजू, 4. पीके, 5. टाइगर जिंदा है, 6. बजरंगी भाईजान, 7. पद्मावत, 8. सुल्तान, 9. धूम 3, 10. वॉर...कबीर सिंह 11वें पायदान पर है जबकि उरी... सूची में 12वें स्थान पर है।


Date : 17-Oct-2019

पिछले दिनों कपिल शर्मा शो में गोविंदा उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी नर्मदा मेहमान बनकर पहुंचे थे। इस एपिसोड के पहले सेगमेंट में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक नजर आए थे। लेकिन जो सेगमेंट गोविंदा का उनकी फैमिली के साथ शूट हुआ वहां से कृष्णा अभिषेक नदारद दिखे।
अब बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा की मौजूदगी में शो से मिसिंग होने पर जवाब दिया है। कृष्णा अभिषेक ने कहा- मुझे टीम ने कहा था कि सुनीता नहीं चाहती कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं। इसलिए उनकी एंट्री से पहले मैंने अपना एक्ट खत्म किया। ये दुखद और शॉकिंग था। क्योंकि मेरा कैरेक्टर सपना शो का अहम हिस्सा है। हालांकि मैंने इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए कोई हंगामा ना करने का फैसला किया। क्योंकि ये नर्मदा का बड़ा दिन था। वे सभी नर्मदा की एलबम को प्रमोट करने आए थे। अगर मैं बड़ा भाई होने के नाते अपनी छोटी बहन के लिए ये कर सकता हूं तो मैं भी अपने बड़ों से वैसी ही उम्मीद रखता हूं। ये बहुत दुखद है कि चीची मामा नहीं चाहते कि हम लड़े और पब्लिक में अपने मुद्दे लाए, उस बीच ऐसा कुछ होता है।
गोविंदा से पैचअप कर चुके हैं कृष्णा अभिषेक
कृष्णा के अनुसार, गोविंदा और उनके बीच विवाद खत्म हो गया है। बकौल कृष्णा- चीची मामा और मैंने 6 महीने पहले ही पैचअप कर लिया था। मैं कई बार उनसे मिलने उनके घर गया हूं। हम संपर्क में हैं। 20 दिन पहले मैं उनसे दुबई में मिला था। उन्होंने मुझे मामी से रिश्ते सुधारने के लिए कहा था। लेकिन वो अभी भी नाराज हैं। मैं अपनी मेहनत के कारण बना हूं। हां, मामा ने मेरी मदद की जब मैं यंग था। लेकिन हमने काम के लिए कभी उनसे मदद नहीं मांगी।
कश्मीरा से नाराज हैं गोविंदा की पत्नी सुनीता
कृष्णा को लगता है कि सुनीता अभी भी कश्मीरा शाह के ट्वीट को लेकर गुस्सा हैं। कृष्णा ने कहा-समय के साथ बार बार मैंने उन्हें ये समझाने की कोशिश की है कि वो ट्वीट कश्मीरा ने मेरी बहन आरती सिंह के लिए लिखा था। काश, हम अपने मुद्दे एक बार में सारे खत्म कर लेते। दरअसल, कश्मीरा ने एक ट्वीट में लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं। कश्मीरा के इस ट्वीट पर सुनीता ने नाराजगी जताई थी।

 


Date : 15-Oct-2019

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर। ऑलराउंडर क्रिकेटर इरफ़ान पठान अब एक नई पारी शुरू करने जा रहे हैं, मगर यह पारी क्रिकेट के मैदान में नहीं बल्कि सिल्वर स्क्रीन पर होगी। इरफ़ान अभिनय की दुनिया में क़़दम रख रहे हैं। इरफान की फि़ल्मी पारी तमिल फिल्म से शुरू होगी। हालांकि अभी फिल्म का कोई नाम नहीं रखा गया है। इस फिल्म में लीड रोल साउथ के सुपरस्टार विक्रम निभाएंगे। इरफान फिल्म में एक अहम भूमिका में नजर आएंगे। उधर, टर्बनेटर हरभजन सिंह भी तमिल सिनेमा में डेब्यू करने वाले हैं। 
इरफ़ान की फिल्म का निर्देशन अजय गणनमुथु कर रहे हैं, जिन्होंने इस ख़बर को ट्विटर पर शेयर किया है। ट्वीट के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इरफान के क्रिकेट करियर पर भी रौशनी डाली गयी है। बैकग्राउंड में आईपीएल मैचों के दौरान बजने वाली धुन और कमेंट्री सुनाई देती है।
जानकारी के अनुसार, इरफान ने अपने करियर में 173 मैच खेले हैं और 301 विकेट लिये हैं। उनका रनों का औसत 26.51 कहा है, जबकि बॉलिंग औसत 28.02 रहा है। जानकारी के अनुसार, इरफ़ान की डेब्यू फि़ल्म एक स्टाइलिश एक्शन फि़ल्म होगी। अजय ने लिखा है कि उन्हें इरफ़ान को नए अवतार में पेश करने का बेसब्री से इंतज़ार है। अब वक़्त है कुछ ज़बर्दस्त एक्शन का। 
टीवी कमर्शियल्स में इरफ़ान कई बार एक्टिंग कर चुके हैं, मगर बड़े पर्दे पर अभिनय करने का उनका यह पहला मौक़ा है। क्रिकेट संन्यास लेने के बाद इरफ़ान मैचों के दौरान अक्सर कमेंट्री करते हुए नजऱ आते हैं। इसके अलावा वो जम्मू व कश्मीर क्रिकेट बोर्ड से बतौर कोच एंड मेंटॉर जुड़े हुए हैं।
मनोरंजन इंडस्ट्री से जुड़ाव की बात करें तो इरफ़ान 2015 में डांस रिएलिटी शो झलक दिखलाजा में भी भाग ले चुके हैं। 34 वर्षीय इरफ़ान ने 2016 में हैदराबाद की मॉडल सफ़ा बेग से शादी की थी।
 दोनों के एक बेटा भी है। उधर, क्रिकेटर हरभजन सिंह तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। हरभजन ने अपने ट्विटर एकाउंट से इस बारे में जानकारी साझा की है। फि़ल्म का नाम ष्ठद्बद्मद्मद्बद्यशशठ्ठड्ड है। वैसे हरभजन पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं।
वैसे क्रिकेट और सिनेमा का रिश्ता काफ़ी पुराना रहा है और पहले भी कई क्रिकेटर्स एक्टिंग में किस्मत आज़माते रहे हैं। हालांकि उनकी सफलता का रेशो बहुत कम रहा है। बिग बॉस में भाग लेने के बाद क्रिकेटर श्रीसंत भी ग्लैमर की दुनिया में पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं। कई साल पहले क्रिकेटर अजय जड़ेजा ने फि़ल्मों में करियर बनाने की कोशिश की थी। क्रिकेटर सलिल अंकोला ने छोटे पर्दे पर एक्टिंग की पारी खेली। (जागरण)

 


Date : 15-Oct-2019

मुम्बई, 15 अक्टूबर। बिग बॉस 13 में शहनाज लव कनेक्शंस को लेकर काफी लाइमलाइट में हैं। जहां पहले पारस के साथ उनके रिलेशन से सभी वाकिफ हैं तो लेटेस्ट एपिसोड में उन्होंने अपने फैंस को हैरान ही कर दिया।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज की बॉन्डिंग घर और गेम प्लान में काफी जमती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में दोनों एक साथ बिस्तर पर लेटे बातें कर रहे थे। तभी सिद्धार्थ ने उनसे अपनी हथेली दबाने के लिए कहा।
शहनाज ने सिद्धार्थ की बात मानते हुए उनकी हथेली दबाना शुरू कर दिया और बोली कि सिद्धार्थ उनसे बात करें नहीं तो वो बोर हो जाएंगी।
इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि दोनों में से कोई भी बात नहीं करेगा और देखते हैं कौन देर तक चुप रहता है। ऐसे में कंफर्ट जोन में पहुंच चुके शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे का हाथ थामे सो गए।
सिद्धार्थ और शहनाज को इस अंदाज में देख पारस को जलन महसूस हुई और उन्होंने आकर शहनाज को उठा दिया और अपने साथ आने के लिए कहा। इसके बाद शहनाज उठाकर पारस के पास चली गई जिसके बाद पारस उन्हें चिढ़ाने लगे। इससे पहले हफ्ते में पारस और शहनाज का लव कनेक्शन बन रहा था।
हालांकि शहनाज को पारस और माहिरा शर्मा की दोस्ती पसंद नहीं आई उन्होंने पारस से दूरियां बनाते हुए गेम पर फोकस करना शुरू कर दिया। (एबीपी)

 


Date : 15-Oct-2019

मुंबई, 15 अक्टूबर । अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के हॉट कपल्स में से एक हैं। शादी के पहले हो या बाद ये दोनों सितारे एक दूसरे की खिंचाई भी करते हैं और तारीफ भी जताते हैं। इन दिनों रणवीर सिंह और दीपिका की एक तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है। ये तस्वीर सात साल पुरानी है जिसे रणवीर सिंह ने ही शेयर की है।
ये तस्वीर फिल्म रामलीला के सेट पर क्लिक की गई है जिसमें रणवीर सिंह दीपिका की कमर को घूरते नजऱ आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा है, किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं है।
इस तस्वीर पर फैंस को खूब पंसद आ रही है। ऐसे में अभिनेत्री भी खुद को तस्वीर पर कमेंट करने से नहीं रोक सकी। रणवीर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा की गई तस्वीर में अभिनेता दीपिका की कमर की तरफ देख रहे हैं। वहीं, इस तस्वीर पर दीपिका ने लिखा है, और सात सालों में भी कुछ नहीं बदला। तस्वीर पर रणवीर और दीपिका के इंडस्ट्री के दोस्तों ने भी कमेंट किया है। 
रैपर स्लोचीता ने कमेंट किया है, बाजीराव की नजर पर भी संदेह नहीं करते।इंस्टाग्राम पर तस्वीर को करीब 20,89,461 लाईक्स मिल चुके हैं। फिल्म की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही 83 और दीपिका छपाक में नजऱ आने वाली हैं।(एबीपी)

 


Date : 15-Oct-2019

नई दिल्ली, 15 अक्टूबर । एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है। तकरीबन 50 करोड़ की लागत में बनी इस फिल्म ने शुरुआती तीन दिनों में सिर्फ 10 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है।
फिल्म ने पहले दिन 2।50 करोड़, दूसरे दिन 4 करोड़ और तीसरे दिन 4 करोड़ 20 लाख रुपये का बिजनेस किया। सोमवार से फिल्म के बिजनेस में गिरावट आने की उम्मीद है और एक मध्यम बजट की फिल्म के लिए ये बुरा प्रदर्शन है।
प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी वक्त से अमेरिका में थीं और हॉलीवुड फिल्म बेवॉच और अमेरिकन टीवी शो क्वांटिको की शूटिंग में लगी थीं। आखिरी बार वह भारतीय फिल्म जय गंगाजल में नजर आई थीं। जो कि तकरीबन साढ़े तीन साल पहले रिलीज हुई थी। लंबे वक्त बाद प्रियंका की वापसी इतनी बुरी होगी इसकी उम्मीद फैन्स नहीं कर रहे थे। 
लेकिन वो क्या वजह है जिसके चलते प्रियंका चोपड़ा की वापसी इतनी खराब तरह से हुई है?
याद हो कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म भारत से लंबे वक्त बाद बॉलीवुड में वापसी करने वाली थीं। लेकिन अपनी शादी को वजह बताते हुए उन्होंने अचानक फिल्म से वॉकआउट कर लिया। ये फैसला उन्होंने उस वक्त लिया जब सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा की वापसी की खबर आम हो चुकी थी। प्रियंका के अचानक लिए इस फैसले से सलमान खान से लेकर प्रोड्यूसर्स तक सभी नाराज थे और उनके बयानों में ये बात साफ नजर आई।
सलमान खान ने कई जगहों पर प्रियंका के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और प्रोड्यूसर्स ने कहा कि प्रियंका ने उन्हें बताना तक जरूरी नहीं समझा। इससे न सिर्फ सलमान खान के फैन्स प्रियंका के खिलाफ हो गए बल्कि उनके खुद के फैन्स में भी प्रियंका की इमेज निगेटिव होने लगी। इसके अलावा इतने वक्त तक बॉलीवुड से कट जाना भी प्रियंका के लिए नुकसान का सौदा रहा। क्योंकि उनका फैन बेस यहां कमजोर पड़ गया था।
ऐसे में माना ये जा रहा है कि भारत छोडक़र विदेश जाना और भारत में एक स्थापित अदाकारा होने की बजाए हॉलीवुड में नई शुरुआत करने का उनका फैसला गलत रहा है। साथ ही प्रियंका चोपड़ा का फिल्म भारत छोडक़र अचानक से एक इमोशनल थीम की फिल्म साइन करना भी उनके लिए नुकसान का सौदा रहा है।(आज तक)

 


Date : 15-Oct-2019

मुंबई, 15 अक्टूबर । कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 टीवी के पॉपुलर शो में से एक है। हर सीजन में ये शो टीआरपी की टॉप लिस्ट में रहा है। अमिताभ बच्चन के शो को प्रस्तुत करने का अंदाज हर सीजन में दर्शकों को बांधे रखने में कामयाब रहा है। शो ने अभी तक कई कंटेस्टेंट को रातों रात करोड़पति बना दिया है। बिहार के रहने वाले गौतम कुमार इस सीजन के तीसरे करोड़पति बन गए हैं। उनसे पहले सनोज राज और बबीता ताड़े एक करोड़ जीत चुकी हैं। ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि यह गेम शो आखिर किसकी निगरानी में होता है। 
इन सबके पीछे कौन बनेगा करोड़पति के निर्देशक अरुण शेषकुमार का दिमाग है। अरुण ने अपने करियर में कई हिट शोज दिए हैं। अरुण रियलिटी शोज को हिट कराने में माहिर हैं। अरुण ने टीवी की ऑडियंस को बाकी शो से अलग हटकर कंटेंट दिया और वो हिट भी रहे। 
अरुण के करियर में सत्यमेव जयते, सच का सामना, इंडियाज गॉट टैलेंट, नच बलिए और झलक दिखला जा जैसे शो शामिल हैं। इस गेम शो के पीछे भी अरुण का ही दिमाग है।
कौन बनेगा करोड़पति अमिताभ के दिल के काफी करीब है और वो मेकिंग तक पर नजर रखते हैं। शो के बारे में अरुण शेषकुमार ने बताया कि अमिताभ न सिर्फ शो के होस्ट हैं बल्कि वह इसकी मेकिंग में भी पूरी तरह से शामिल हैं। केबीसी की टीम से वो मिलते हैं और हर चीज की पहली प्रैक्टिस करते हैं।
अरुण ने बताया कि मैं इंडस्ट्री में 19 सालों से काम कर रहा हूं और कई शोज पर काम किए हैं लेकिन जब भी केबीसी के सेट पर आता हूं तो 15 मिनट के अंदर नर्वस होने लगता हूं। इतने एक्सपीरियंस के बाद ऐसा नहीं होना चाहिए लेकिन यह फीलिंग भी शानदार है।(अमर उजाला)