मनोरंजन

Previous123456789...102103Next
19-Jan-2021 9:05 PM 31

मुंबई, 19 जनवरी | बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने मंगलवार को अपनी 1979 की फिल्म मिस्टर नटवरलाल के सेट से खुद की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की, जिसमें ऋतिक रोशन चार या पांच साल के युवा लड़के के रूप में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में, अमिताभ बच्चन फिल्म के संगीत निर्देशक राजेश रोशन और एक युवा ऋतिक के साथ दिखाई दे रहे हैं। बिग बी ने एक्शन कॉमेडी फिल्म के सांग 'मेरे पास आओ मेरे दोस्तों' को याद किया।

बच्चन ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पहला गाना, जो मैंने फिल्म मिस्टर नटवरलाल के लिए गाया..'मेरे पास आओ मेरे दोस्तो'। संगीत की रिहर्सल म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन के साथ..और बेंच पर बैठे छोटे ऋतिक रोशन, जिन्हें 'पलटी मार के' में देखा गया है।

इस फिल्म में राकेश कुमार के निर्देशन में रेखा, कादर खान और अमजद खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा कश्मीर में शूट किया गया था। (आईएएनएस)

 


19-Jan-2021 7:43 PM 17

सलमान खान ने अपनी मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म 'राधे' को स‍िनेमाघर में र‍िलीज करने का मन बना ल‍िया है. सलमान खान ने अपने बयान में कहा है, 'मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के थिएटर मालिक/ एग्जिबिटर्स की मदद करना चाहूंगा.'

सलमान खान की मोस्‍ट अवेट‍िड फिल्‍म 'राधे' स‍िनेमाघर में ही र‍िलीज होगी. इस बात की पुष्टि खुद सलमान खान ने कर दी है. सलमान से उनकी ये फिल्‍म थ‍िएटर में र‍िलीज करने की र‍िक्‍वेस्‍ट देशभर के थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने की थी और उनकी ये बात मानते हुए अब सलमान खान ने बता द‍िया है कि उनकी ये फिल्‍म ईद पर स‍िनेमाघरों में ही र‍िलीज होगी. कोरोना महामारी के चलते कई बड़ी फिल्‍में ओटीटी प्‍लेटफॉर्म का रुख कर चुकी हैं. ऐसे में स‍िनेमाघर मालिकों का कहना था क‍ि कम से कम सलमान की फिल्‍म थिएटर में रिलीज हो और जनता फिर से थिएटर्स का रुख करे.

सलमान खान और उनकी ये फ‍िल्‍म प्रोड्यूज करने वाली कंपनी जी ने इस रिक्वेस्ट को ध्यान में रखकर राधे को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला क‍िया है. सलमान खान ने अपने ट्व‍िटर पर ल‍िखा, 'क्षमा करें मुझे सभी थिएटर मालिकों को वापस जवाब देने में लंबा समय लग गया. इस समय के दौरान यह एक बड़ा निर्णय है. मैं उन वित्तीय समस्याओं को समझ सकता हूं जिनसे थिएटर मालिक/ एग्जिबिटर्स गुजर रहे हैं और मैं राधे को सिनेमाघरों में रिलीज कर के उनकी मदद करना चाहूंगा. बदले में, मैं उनसे 'राधे' देखने के लिए आने वाले दर्शकों के लिए थिएटर में पूरी सावधानी बरतने की उम्मीद करूंगा. कमिटमेंट ईद का था और यह इंशाल्लाह 2021 की ईद पर ही रिलीज होगी.'

#Radhe pic.twitter.com/0VMAbeqGyV

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) January 19, 2021

सलमान के इस ऐलान से साफ है कि इस साल उनके फैंस को 'राधे' के रूप में ईदी जरूर म‍िलेगी. पिछला साल लॉकडाउन और कोविड-19 के कारण बहुत से लोगों के लिए आसान नहीं रहा है खासकर सिनेमा हॉल मालिकों के लिए जिन्हें इसकी भारी मार झेलनी पड़ी है. ऐसे में सलमान खान का ये फैसला स‍िनेमाहॉल माल‍िकों के ल‍िए सुकून देने वाला है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

दरअसल सलमान खान को भारत के कई राज्यों के फिल्म प्रदर्शकों से एक आवेदन पत्र म‍िला था ज‍िसमें उनसे अनुरोध करते हुए कहा गया था क‍ि वह अपनी आने वाली फिल्‍म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को सिनेमाघरों में रिलीज करें क्योंकि उनकी फिल्म न केवल सिंगल स्क्रीन मालिकों के भाग्य को पुनर्जीवित करने में सक्षम होगी, बल्कि सिनेमाघरों के मालिकों और कर्मचारियों को उनके भविष्य के संदर्भ में आशा की एक किरण प्रदान करेगी और अब सुपरस्टार ने पुष्टि कर दी है कि वह इस साल ईद पर सिनेमाघरों में अपनी फिल्म रिलीज करेंगे.

'राधे' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित है जिसमें सलमान खान के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी और जैकी श्रॉफ, जरीना वहाब और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिकाओं में हैं. 'राधे' को सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री के बैनर सलमान खान फिल्म्स, सोहेल खान प्रोडक्शंस और रील लाइफ प्रोडक्शन के तहत को-प्रोड्यूस किया गया है.(hindi.news18.com)


19-Jan-2021 6:56 PM 17

मुंबई, 19 जनवरी | बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और तुषार कपूर फिल्म 'मारीच' में एक साथ दिखाई देंगे। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह एक कैथोलिक पादरी के अवतार में नजर आएंगे, जबकि तुषार एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। तुषार का दावा है कि यह फिल्म उन्हें एक अभिनेता के रूप में विकसित करने के लिए चुनौती देती है।

फिल्म की घोषणा करते हुए तुषार कपूर ने मंगलवार को ट्वीट किया, "लगभग 20 साल की कहानियों को जीवंत बनाने की इस अद्भुत यात्रा को पूरा करने के लिए तैयार, 2021 की शुरुआत मारीच के साथ..अपने सामान्य शैली से प्रस्थान, एक ऐसी फिल्म जो मुझे एक अभिनेता के रूप में विकसित करने की चुनौती देती है। इसकी झलकियां साझा करने के लिए उत्साहित हूं। लंबे समय के बाद नसीर सर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने जा रहा हूं। यह सफर और भी अधिक उत्साहित है।"

उन्होंने फिल्म में अपना और नसीरुद्दीन शाह का फस्र्ट लुक शेयर किया।

फिल्म का शीर्षक हिंदू महाकाव्य रामायण में एक चरित्र से लिया गया है। रावण के एक सहयोगी मारीच ने लंका के शासक को सीता का अपहरण करने में मदद की थी, उसे एक सोने का हिरण बनाकर प्रभु राम को प्रलोभित किया गया था। (आईएएनएस)

 


19-Jan-2021 6:49 PM 22

मुंबई, 19 जनवरी | फिल्म निर्माता जॉन मैथ्यू मैथन ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म 'सरफरोश 2' केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के कर्मियों को समर्पित है। मैथन अपनी 1999 की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, आमिर खान और सोनाली बेंद्रे ने अभिनय किया। यह मैथ्यू की पहली फिल्म थी।


सीक्वल की पटकथा के बारे में बात करते हुए, मैथ्यू ने कहा, "मैंने 'सरफरोश 2' की पटकथा समाप्त करने से पहले इसे लगभग पांच से छह बार लिखा। यह वास्तव में 'सरफरोश 2' की पांचवीं पटकथा है, जिसे अंतिम रूप दिया गया है। आपके पास अच्छे दोस्त होने चाहिए जो आपके अच्छे आलोचक हों।"

उन्होंने कहा कि फिल्म भारत की आंतरिक सुरक्षा के बारे में है। उन्होंने कहा, "यह दिखाता है कि विभिन्न समस्याओं के बावजूद भारत की सुरक्षा कैसे मजबूत है।" उन्होंने कहा कि वह सीआरपीएफ कर्मियों को फिल्म समर्पित करेंगे।

सरफरोश 2 की कास्ट और क्रू डिटेल्स की अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 


19-Jan-2021 4:40 PM 12

नई दिल्ली. बॉलीवुड पर कई बरसों से राज कर रहे एक्टर शाहरुख खान साल 2018 के बाद से बड़े पर्दे से गायब हैं. 2018 में आई उनकी फिल्म 'जीरो' को दर्शकों का कुछ ख़ास प्यार नहीं मिला लेकिन अब एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया है कि किंग खान 'पठान' फिल्म से बिग स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. शाहरुख खान के फैंस लंबे समय से इसी खुशखबरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए खुलासा किया कि शाहरुख खान फिल्म 'पठान; से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. दीपिका ने कहा कि उन्होंने शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग शुरू की और इस फिल्म के बाद वो शाहरुख खान के साथ फिल्म 'पठान' की शूट शुरू करने वाली हैं. सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में शाहरुख के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी.

बता दें कि यशराज बैनर के तले बन रही फिल्म 'पठान' में सलमान खान भी कैमियो करते दिख सकते हैं. ये फिल्म एक एक्शन ड्रामा होगी. इतना ही नहीं फिल्म का बजट भी जल्द ही ख़बरों का हिस्सा बनने वाला है क्योंकि ये एक बिग बजट फिल्म है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'पठान' को दीवाली 2021 पर रिलीज किया जा सकता है. शाहरुख खान की फिल्मों की रिलीज का एक ट्रेंड भी रहा है कि वो अपनी साल की बड़ी फिल्म को दीवाली पर रिलीज करते आये हैं. फिल्म 'पठान' से पहले भी शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर में नजर आ चुकी है. शाहरुख और दीपिका के फैंस एक बार फिर से अपने पसंदीदा स्टार्स को जल्दी बड़े परदे पर साथ में देखेंगे.  (news18.com)


19-Jan-2021 4:40 PM 15

-सुमित गर्ग

मिर्जापुर. वेब सीरीज तांडव को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब अमेजन प्राइम की फेमस सीरीज मिर्जापुर की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही है. आरोप लगाए जा रहे थे कि सीरीज के जरिेए मिर्जापुर (Mirzapur Web Series) की छवि को बदनाम करने की कोशिश की गई. जिसे लेकर लोगों में काफी आक्रोश बढ़ गया. ये भी आरोप लगाया गया कि एक युवक को इसलिए दूसरे राज्य में नौकरी नहीं मिली क्योंकि वो मिर्जापुर का रहने वाला था. लोगों का आरोप है कि वेब सीरीज मिर्जापुर से उनकी धार्मिक, सामाजिक और क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है और समाज में वैमनस्य  फैला रहा है, जिससे उनकी धार्मिक भावनाएं व मान्यताएं काफी आहत हुई हैं. शिकायत पर पुलिस ने देहात कोतवाली थाने में अमेजन प्राइम और मिर्जापुर वेब सीरीज  फिल्म के प्रोड्यूसर्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस ने  जिन 4 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है, उनमें मिर्जापुर वेब सीरीज से जुड़े रितेश साधवानी, फरहान अख्तर और भौमिक गोडलिया और अमेजन प्राइम सामिल है.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म कंपनी अमेजन प्राइम पर रिलीज की गई मिर्जापुर वेब सीरीज के बारे में शिकायत की गई कि प्लेटफार्म पर प्रदर्शित  मिर्जापुर वेब सीरीज उनके धार्मिक सामाजिक एवं क्षेत्रीय भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है. सामाजिक वेमन्यस फैला रहा है जिससे धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं. गाली गलौज और नाजायज संबंधों को भी दिखाया गया है. तहरीर के आधार पर सीरीज के प्रड्यूसर ओ तथा ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन के खिलाफ अभियोग दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

वेब सीरीज तांडव पर अखाड़ा परिषद ने जताया एतराज

साधु-संतों की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद ने वेब सीरीज तांडव  में हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाए जाने पर कड़ा एतराज जताया है. मंगलवार को वीडियो जारी करते हुए अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि वेब सीरीज जरिए जानबूझकर हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित किया गया है. उन्होंने कहा कि इस प्रवृत्ति पर रोका जाना बेहद जरूरी है. इसके लिए संत समाज को जो कुछ भी करना पड़ेगा वो पीछे नहीं हटेगा.

महंत नरेंद्र गिरी ने तत्काल इस वेब सीरीज पर बैन लगाए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि लखनऊ के हजरतगंज थाने में मुकदमा दर्ज होने और सीएम योगी के कड़ी कार्रवाई के बाद तांडव के निर्देशक अली अब्बास जफर ने माफी मांगी है. महंत नरेंद्र गिरी ने कहा कि वेब सीरीज के डायरेक्टर और कलाकार लिखित माफीनामा संबंधित अधिकारी को सौंपे. उसके बाद संत समाज आगे की कार्रवाई पर विचार करेगा.
 


19-Jan-2021 4:04 PM 19

मुंबई, 19 जनवरी | बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपने नवीनतम मंत्र को प्रशंसकों के साथ शेयर किया। उनका मानना है कि स्ट्रांग इज द न्यू सेक्सी। रकुल ने इंस्टाग्राम पर जिम से एक नया वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में वह डंबेल की मदद से स्क्वैट्स करती नजर आ रही हैं।

वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन देते हुए लिखा, "जीवन एक उतार-चढ़ाव है। और इसे स्क्वैट्स कहते हैं।"

रकुल अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ थ्रिलर ड्रामा फिल्म 'मेडे' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित है। ये अजय देवगन के साथ उनकी दूसरी फिल्म है।

वह हैदराबाद में दिसंबर के मध्य में 'मेडे' की शूटिंग शुरू करेंगी। (आईएएनएस)

 


19-Jan-2021 2:27 PM 34

नई दिल्ली, 19 जनवरी (आईएएनएस)। निर्माता अब्बास जफर ने अपनी हालिया वेब सीरीज तांडव के विवादों में घिरे जाने के बाद अपने पूरी कास्ट और क्रू की ओर से माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने या किसी भी धर्म और राजनीतिक पार्टी का अपमान करने का नहीं है। अली अब्बास ने ट्विटर पर अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि उनकी वेब सीरीज की कहानी पूरी तरह काल्पनिक है और किसी भी घटना से इसकी तुलना पूरी तरह एक संयोग मात्र है।

अली अब्बास जफर ने बयान जारी करते हुए लिखा, "हम वेब सीरीज तांडव पर आ रही जनता की प्रतिक्रिया को ध्यान से देख रहे हैं और आज सूचना और प्रसारण मंत्रालय के साथ हुई बैठक में हमें इस वेब सीरीज के कुछ तथ्यों से जुड़ी कई सारी शिकायतों और आपत्तियों के बारे में पता चला, जो इसके कंटेंट के बारे में हैं। हमें पता चला कि वेब सीरीज की कुछ चीजों ने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाया है।

बयान में आगे लिखा, वेब सीरीज 'तांडव' पूरी तरह एक काल्पनिक कहानी है और इसका किसी भी व्यक्ति या घटना से जुडऩा महज एक संयोग है। इस वेब सीरीज की कास्ट या क्रू का किसी भी जीवित या मृत व्यक्ति, जाति, समाज, धर्म या धार्मिक विचारों, किसी संस्था संस्थान, किसी राजनीतिक पार्टी या राजनीतिक व्यक्ति की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का उद्देश्य नहीं है। इस शो की पूरी कास्ट और क्रू जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए अनजाने की उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगती है।


19-Jan-2021 2:26 PM 16

मुंबई, 19 जनवरी। रजित कपूर खुद को अरुणा ईरानी के बहुत बड़ा प्रशंसक मानते हैं। उनका कहना है कि अनुभवी अभिनेत्री ने सभी माध्यमों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित की है। कपूर ने आईएएनएस से कहा, मेरे लिए, प्रदर्शन की निरंतरता एक ऐसी चीज है जिसकी मैं हमेशा सराहना करता हूं। मेरे लिए अरुणा ईरानी सबसे बहुमुखी एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत पांच साल की उम्र में की थी और 70 से अधिक उम्र में भी अभिनय कर रही हैं। क्या हमारे पास हिम्मत है। स्वीकार करने के लिए।

कपूर फिलहाल ताहिर अली बेग की लघु फिल्म फितरत में व्यस्त हैं। वह फिल्म में विष्णु नाम का एक किरदार निभा रहे हैं। उन्होंने कहा, पच्चीस साल पहले, जब मैं लघु फिल्मों के बारे में बात करता था, तो मेरा कोई साथ नहीं देते था, लोग सोचते थे कि मैं पागल हूं। लेकिन पिछले दो वर्षो में लघु फिल्मों को शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हर कोई उन्हें बनाना चाहता है। यह एक अद्भुत प्रारूप है जिसमें संदेश को आसानी से चित्रित किया जा सकता है।  (आईएएनएस)


19-Jan-2021 12:50 PM 17

मुंबईः बॉलीवुड डायरेक्टर साजिद खान एक बार फिर गलत कारणों से चर्चा में हैं. साजिद खान पर एक बार फिर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगा है. उन पर यह आरोप दिवगंत एक्ट्रेस जिया खान की बहन ने लगाया है. जिया खान  की बहन करिश्मा ने साजिद खान पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाते हुए दावा किया कि साजिद ने ना सिर्फ जिया को सेक्शुअली हैरेस किया, बल्कि उनका भी फायदा उठाने की कोशिश की. दरअसल, जिया खान की जिंदगी पर बनी डॉक्युमेंट्री 'डेथ इन बॉलीवुड ' हाल ही में यूके में रिलीज हुई है. ऐसे में डॉक्युमेंट्री के दूसरे एपिसोड के दौरान जिया खान की बहन ने साजिद खान की पोल खोली है.

करिश्मा के मुताबिक, साजिद खान के किए दुर्व्यवहार के बाद जिया बुरी तरह टूट गई थीं. वह जैसे ही घर पहुंचीं रोने लगीं. यही नहीं, साजिद खान ने उनके साथ भी गलत करने की कोशिश की थी. करिश्मा ने इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए कहा- 'रिहर्सल चल रही थी और वह (जिया) स्क्रिप्ट पढ़ रही थी. तभी उसने (साजिद) ने उसे टॉप और ब्रा उतारने के लिए कहा. वह बुरी तरह घबरा गई. उसे समझ में नहीं आ रहा था कि वह क्या करे. वह यह सोचकर परेशान हो गई थी कि फिल्म शुरू होने से पहले यह हाल है. घर आकर वह खूब रोई थी.'

करिश्मा ने आगे कहा- 'उसे इन सबके बाद भी वो फिल्म करनी पड़ी. उसने कहा कि मेरा कॉन्ट्रेक्ट है. अगर मैंने बीच में फिल्म छोड़ी तो वह मुझे बदनाम कर देंगे और मेरा करियर भी खत्म कर देंगे. अगर फिल्म में रही तो सेक्शुअल हैरेसमेंट होगा और अगर छोड़ दी तो करियर खत्म हो जाएगा. इन सबके बाद भी उसे फिल्म करना पड़ा. उसने मेरे साथ भी गलत करने की कोशिश की थी.'

करिश्मा बताती हैं, 'मुझे याद है मैं जिया के साथ साजिद के घर गई थी. मैंने स्ट्रैपी टॉप पहना था. मैं उस दौरान 16 साल की थी. मैं किचन टेबल पर बैठी थी और वह मुझे घूर रहा था. उसने कहा कि 'वह सेक्स चाहती है' इस पर जिया ने तुरंत कहा- नहीं तुम क्या बकवास कर रहे हो. इस पर वह बोला- देखो वो कैसे बैठी है. जिया ने कहा कि वह अभी बहुत छोटी है. तुम्हें उसके बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए. इसके बाद हम वहां से चले गए.'

मालूम हो कि जिया खान ने साजिद खान के साथ फिल्म हाउसफुल में काम किया था, जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रितेश देशमुख लारा दत्ता और अर्जुन रामपाल भी थे. (news18.com)
 


19-Jan-2021 9:37 AM 13

मुंबई, 19 जनवरी | बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को अली अब्बास जफर की विवादास्पद नई सीरीज तांडव की आलोचना की, जिसमें सैफ अली खान ने अभिनय किया। कंगना ने सिरीज को 'हिंदू फोबिक, एट्रोसियस और ऑब्जेक्शनेबल करार दिया।

कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "समस्या सिर्फ हिंदू फोबिक कॉन्टेंट की नहीं है, बल्कि यह रचनात्मक रूप से खराब है। हर लेवल पर आपत्तिजनक है, इसलिए जानबूझकर विवादस्पद सीन रखे गए हैं। उन्हें न सिर्फ आपराधिक इरादों के लिए बल्कि दर्शकों को टॉर्चर करने के लिए जेल में डाल देना चाहिए।"

इसी बीच, निर्माता अब्बास जफर ने अपनी हालिया वेब सीरीज तांडव के विवादों में घिर जाने के बाद अपने पूरी कास्ट और क्रू की ओर से माफी मांगते हुए कहा है कि उनका इरादा किसी को भी अपमानित करने या किसी भी धर्म और राजनीतिक पार्टी का अपमान करने का नहीं है।

--आईएएनएस


18-Jan-2021 8:48 PM 25

मुंबई, 18 जनवरी | बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोमवार को एक ट्वीट के जरिए अपने प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए पूछा कि वह मिलनसार हैं या नहीं। सुपरस्टार का पोस्ट कोलकाता नाइट राइडर्स के आधिकारिक अकाउंट द्वारा पोस्ट किए गए एक ट्वीट के जवाब में आया, जिसमें टीम के सह-मालिक जय मेहता को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी गईं।

केकेआर द्वारा पोस्ट किए गए ट्वीट में लिखा, "हमारे सेट-अप में सबसे मिलनसार सज्जन। हमारे बहुत ही खास जयमेहता को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। यह साल आनंद, सफलता, और अच्छी सेहत से भरा हुआ हो। हैशटैग केकेआर। हैशटैग हैप्पी बर्थडे जय मेहता।

इस ट्वीट पर रिएक्शन देते हुए अभिनेता ने लिखा, "जयभाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं और उन्हें ढेर सारा प्यार .. लेकिन क्या मैं मिलनसार हूं या नहीं।"

सुपरस्टार के प्रशंसकों ने उनके ट्वीट का जवाब दिया और उन्हें अपने प्यार और प्रशंसा के साथ सम्मानित किया।

एक यूजर ने लिखा, "दुनिया में सबसे मिलनसार व्यक्ति हैं।"

एक अन्य ने लिखा, "आपसे अनंत प्यार करता हूं सर।"

एक अन्य ने लिखा, "लव यू किंग, 2021 में बड़े पर्दे पर देखना चाहता हूं। हैशटैग शाहरुख खान।" (आईएएनएस)

 


18-Jan-2021 8:45 PM 23

मुंबई, 18 जनवरी | बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने सोमवार को सोशल नेटवर्किं ग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप और फेसबुक का ऐसे समय पर ऐसे समय में ताना सुनाया, जब लाखों यूजर्स व्हाट्सएप को छोड़ रहे हैं और अपनी गोपनीयता बनाए रखने के लिए अन्य चैटिंग प्लेटफॉर्म का विकल्प चुन रहे हैं।

सोशल नेटवर्किं ग प्लेटफार्मो पर कटाक्ष करते हुए, जूही ने ट्विटर पर एक नोट साझा किया जिसमें लिखा था, "जब कुछ भी मुफ्त होता है, तो उसकी कीमत आपकी स्वतंत्रता होती है।"

अभिनेत्री ने नोट के साथ लिखा, "डेसमंड टूटू ने एक बार कहा था, जब मिशनरी अफ्रीका आए थे तो उनके पास बाइबल थी और हमारे पास भूमि थी। उन्होंने कहा, 'हमें प्रार्थना करने दो।' हमने अपनी आंखें बंद कर लीं, जब हमने उन्हें खोला, हमारे पास बाइबल थी और उनके पास भूमि थी।"

"ठीक उसी तरह, जब सोशल नेटवर्किं ग आई, तो उनके पास व्हाट्सएप और फेसबुक थे और हमारे पास स्वतंत्रता थी। उन्होंने कहा कि यह मुफ्त है। हमने अपनी आंखें बंद कर ली, जब हमने उन्हें खोला, हमारे पास व्हाट्सएप और फेसबुक थे और उनकी हमारी स्वतंत्रता थी।"

उन्होंने कहा, "जब कुछ भी मुफ्त होता है, तो आपकी स्वतंत्रता की कीमत होती है। क्या आप सहमत हैं?।"  (आईएएनएस)

 


18-Jan-2021 7:51 PM 15

मुंबई, 18 जनवरी | कंगना रनौत अभिनीत जासूसी थ्रिलर फिल्म 'धाकड़' सिनेमाघरों में 1 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने सोमवार को फिल्म के पोस्टर के साथ इस बात की घोषणा की। पोस्टर में कंगना के हाथों में तलवार है और बैकग्राउंड में लहूलुहान लाशों के ढेर नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह बेखौफ और खतरनाक दिख रही हैं।

कंगना ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "'धाकड़' भारत की पहली महिला प्रधान हाई ओकटाइन जासूसी थ्रिलर फिल्म है। मैं भारतीय सिनेमा के लिए एक नए युग की शुरुआत करने के लिए बेहद उत्सुक हूं। यह फिल्म एक्शन और एंटरटेनमेंट के साथ हॉलीडे वीकेंड पर रिलीज होने के लिए तैयार है, और मैं दर्शकों को 1 अक्टूबर को एजेंट अग्नि से मिलाने के लिए इंतजार कर रही हूं।"  (आईएएनएस)

 


18-Jan-2021 7:48 PM 26

मुंबई, 18 जनवरी | अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि कलाकारों के लिए नेपोटिज्म के बाद एक और सबसे बुरी चीज है नाइट शिफ्ट से गुजरना। कंगना ने रविवार की देर रात ट्वीट किया, "नेपोटिज्म और फिल्म माफिया के अलावा एक कलाकार के लिए सबसे भयानक बात नाइट शिफ्ट है।"

उन्होंने कहा, "जब सूरज उगता है तो आप सोते हैं, शरीर की घड़ी और भोजन का चक्र पलट जाता है। पहली कुछ रातों में मुझे भूख कम लगती है और फिर यह खराब हो जाता है। हम्म्मम मेरे शरीर के अनुकूल होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

इस बीच अभिनेत्री ने घोषणा की है कि वह 'मणिकर्णिका रिटर्न्‍स : द लीजेंड ऑफ दिद्दा' शीर्षक से मणिकर्णिका फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म में अभिनय करेंगी।

उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'धाकड़' की तैयारी भी शुरू कर दी है। वह 'थलाइवी' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी। (आईएएनएस)

 


18-Jan-2021 7:15 PM 14

स्वरा भास्कर  ने भी ऋचा चड्ढा को मिली धमकी से जुड़े एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- "ये बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है. आपको किसी फिल्म से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं मगर किसी को अपराध के लिए उकसाना गलत है."

जब से ऋचा चड्ढा  की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर'  का पोस्टर जारी हुआ था तब से ही लोग उनकी फिल्म पर सवाल उठा रहे थे. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता चला गया. इस बीच पता चला है कि ऋचा को फिल्म के लिए जान से मारने की धमकियां भी मिल रही हैं. मगर ऋचा ने अपने एक ट्वीट से साफ कर दिया है कि वो एक निडर कलाकार हैं जो किसी के डराने से नहीं डरती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

रिपोर्ट्स की माने तो अखिल भारतीय भीम सेना के संस्थापक नवाब सतपाल तंवर मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म के खिलाफ कई फोटोज और वीडियोज पोस्ट कर रहे हैं जिससे वो लोगों को फिल्म और ऋचा चड्ढा के खिलाफ भड़का रहे हैं. उन्होंने ऋचा को जान से मारने की धमकी दी है और कहा है कि जो कोई भी ऋचा चड्ढा की जुबान काटेगा उसे वो इनाम देंगे. इस बीच भीम आर्मी ने इस धमकी की आलोचना करते हुए लोगों से अपील की है कि भीम आर्मी और भीम सेना में कंफ्यूज ना हों, दोनों अलग-अलग संगठन हैं.

This is absolutely shameful & to be condemned in no uncertain terms. You can have ideological issues & problems with a film but this is criminal intimidation & incitement to violence. Ambedkarites, Dalit feminists & just sane people- stand up & call this out! @RichaChadha #NotOk https://t.co/sJs6c9V53J

— Swara Bhasker (@ReallySwara) January 17, 2021

स्वरा भास्कर ने भी इस धमकी से जुड़े एक पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ये बेहद शर्मनाक है और इसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी कम है. आपको किसी फिल्म से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं मगर किसी को अपराध के लिए उकसाना गलत है.

हम नहीं डरते ! ???????? https://t.co/NqpUaOKzrz

— TheRichaChadha (@RichaChadha) January 17, 2021

ऋचा ने भी इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा- हम नहीं डरते! उनके इस जज्बे की लोग तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

तीन दिन पहले ही ऋचा ने फिल्म के पोस्टर को लेकर सफाई दी थी जिसमें उन्होंने पोस्टर से जुड़ी एक चूक को लेकर उन्होंने पूरी टीम की ओर से माफी मांगी थी और कहा था कि पोस्टर को तुरंत बदल भी दिया गया था.(news18.com)


18-Jan-2021 7:14 PM 15

बंबई उच्च न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के कवरेज पर कहा क‍ि इस मामले में 'मीडिया ट्रायल' हुआ है. कोर्ट ने र‍िपब्लिक टीवी और टाइम्‍स नाउ का ज‍िक्र करते हुए कहा कि इन दो चैनलों ने मुंबई पुल‍िस पर ज‍िस तरह का कवरेज क‍िया, वो 'प्रथम दृष्‍ट्या अवमानना' है.

मुंबई. बंबई उच्च न्यायालय ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले के कवरेज पर दाखिल एक जनहित याचिका पर अपना फैसला सुनाते हुए कहा क‍ि इस मामले में 'मीडिया ट्रायल' हुआ है. दो जजों की बैंच ने इस मामले पर अपना फैसला सुनाते हुए कहा कि इस मामले में बेशक ‘मीडिया ट्रायल’ हुआ है जो केबल टीवी नेटवर्क नियमन कानून के तहत कार्यक्रम नियमावली का उल्लंघन करता है. अपने इस फैसले में कोर्ट ने र‍िपब्लिक टीवी और टाइम्‍स नाउ का ज‍िक्र करते हुए कहा कि इन दो चैनलों ने मुंबई पुल‍िस पर ज‍िस तरह का कवरेज क‍िया, वो 'प्रथम दृष्‍ट्या अवमानना' है.

इसके साथ ही कोर्ट ने मृत्‍यू और आत्‍महत्‍या के मामले की मीडिया करवरेज को लेकर नई गाइडलाइंस जारी की हैं. इस आदेश में कहा गया है कि अब 'क्राइम सीन का कोई नाट्यरूपांतरण और कोई भी 'संवेदनशील जानकारी' मीडिया में लीक होने जैसी कवरेज नहीं होनी चाहिए.

इस फैसले में कहा गया है कि जांच एजेंसी ऐसे मामलों में क‍िसी अधिकारी को न‍ियुक्‍त कर सकती है जो पत्रकारों को सही और जरूरी सवालों के जवाब दे सके. लेकिन इसी फैसले में आगे कहा गया है कि जांच एजेंसी को क‍िसी भी हालत में और दबाव में संवेदनशील सूचना उजागर करने की जरूरत नहीं है.

कोर्ट ने अपने फैसले में ये भी कहा क‍ि प्र‍िंट मीडिया को प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया द्वारा जारी गाइडलाइन्‍स का पालन करना चाहिए.

बता दें कि सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के मामले में मीडिया के कवरेज को लेकर कई जनहित याचिका दायर की गई थीं. कोर्ट ने आज ये फैसला इन्‍हीं जनहित याचिकाओं पर सुनाया है.(news18.com)


18-Jan-2021 7:02 PM 14

तांडव में दो सीन को लेकर सीरीज के खिलाफ विवाद बढ़ गया है. एक सीन में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है तो दूसरे सीन में जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज होने के साथ ही कई विवादों में घिर गई है. इस सीरीज पर हिंदू देवी-देवताओं का अपमान करने का आरोप है, साथ ही जातिगत टिप्पणी करने का भी आरोप इस सीरीज पर लगा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग इस सीरीज और अमेजन प्राइम वीडियो को ट्रोल करने पर लगे हुए हैं. इस बीच बीजेपी विधायक राम कदम ने अमेजन प्राइम के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए 'जूता मारो अभियान' छेड़ दिया है. बढ़ते विवाद को देखते हुए सैफ अली खान को भी पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई गई है. तांडव में दो सीन को लेकर सीरीज के खिलाफ विवाद बढ़ गया है. एक सीन में धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप है तो दूसरे सीन में जातिगत टिप्पणी करने का आरोप लगाया गया है.

पहले एपिसोड का पहला सीन

मुहम्मद जीशान अयूब (शिवा) अपने कॉलेज के प्ले में भगवान शिव का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं. मगर उनकी वेशभूषा भगवान शिव से नहीं मिलती है. उन्होंने सूट पहन रखा है और एक हाथ में त्रिशूल लिया हुआ है. उनके चेहरे और गले पर नीला पेंट लगाया हुआ है. शिवा अपने प्ले में कहते हैं कि उन्हें भगवान राम की तुलना में कम सोशल मीडिया पर कम फॉलोअर्स मिले हैं. वो नारद से पूछते हैं कि फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए वो क्या करें. नारद के किरदार में नजर आ रहे दूसरे एक्टर ने भी स्टाइलिश कपड़े पहने हैं. वो शिव को सुझाव देता है कि वो कुछ विवादित ट्वीट करें. इसके साथ ही वो दोनों प्ले में ये बात करते हैं कि कैसे यूनिवर्सिटी के छात्र आजादी-आजादी के नारे लगा रहे हैं. पूरे सीन में ये दर्शाया गया है कि छात्र गरीबी, बेरोजगारी और जातिगत भेदभाव से आजादी की मांग कर रहे हैं. प्ले के अंत में शिव कहते हैं- "मतलब देश से आजादी नहीं चाहिए, देश में रहते हुए आजादी चाहिए!"

आठवें एपिसोड का दूसरा सीन

फेमस एक्ट्रेस संध्या मृदुल और अनूप सोनी के इस सीन के कारण भी तांडव को लेकर विवाद हो रहा है. संध्या मृदुल (संध्या) अपने बॉयफ्रेंड और दलित राजनेता अनूप सोनी (कैलाश कुमार) से कहती हैं कि उनके एक्स हस्बैंड ने एक बार उनसे ऐसा कुछ कहा था जिसे वो बकवास मानती थीं. वो अपने पति डीनो मारिया (जिगर) की बात दोहराते हुए कहती हैं- "उसने कहा था कि जब एक छोटी जात का आदमी एक ऊंची जात की औरत को डेट करता है, तो सिर्फ बदला लेने के लिए...सदियों के अत्याचार का, सिर्फ उस एक औरत से." इस डायलॉग में मृदुला का गुस्सा देखने को मिलता है क्योंकि उनके और अनूप के बीच के प्रेम संबंधों के कारण वो प्रेग्नेंट हो जाती हैं और उनसे रिश्ता कायम करने से पहले अनूप मृदुला से झूठ बोलते हैं कि उनके साथ रिेलेशनशिप में आने से पहले उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक दे दिया है.

2021 को शुरू हुए अभी एक महीना भी नहीं बीता है मगर इस सीरीज ने अब तक काफी विवाद खड़ा कर लिया है. अभी तक इसके मेकर्स, एक्टर्स या अमेजन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान इन विवादों को लेकर नहीं आया है.(news18.com)


18-Jan-2021 7:01 PM 16

अमेजॉन प्राइम पर रिलीज वेब सीरीज 'तांडव' के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में यूपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने एफआईआर दर्ज कराई थी, इसके बाद मामले की जांच के लिए यूपी पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना हुई है

लखनऊ. अमेजॉन प्राइम की नई वेब सीरीज 'तांडव' के निर्देशक और लेखक से पूछताछ करने के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम मुंबई रवाना हुई है. इस टीम में पुलिस के चार अधिकारी शामिल हैं. अमेजॉन प्राइम पर रिलीज वेब सीरीज 'तांडव' के निर्देशक और लेखक पर लखनऊ के हजरतगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है. आरोप है कि इस वेब सीरीज में हिंदू धर्म का आपत्तिजनक चित्रण किया गया है.

लखनऊ पुलिस मुकदमे में शामिल सभी पांचों लोगों को नोटिस भेजकर तलब करेगी. पुलिस वेब सीरीज के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, राइटर और अमेजॉन के अधिकारियों को तलब करेगी. अमेजॉन प्राइम पर रिलीज वेब सीरीज 'तांडव' में प्रधानमंत्री के गरिमामय पद को ग्रहण करने वाले व्यक्ति का चित्रण खराब तरीके से करने के मामले में डायरेक्टर अली अब्बास जफर, निर्देशक हिमांशु कृष्ण मेहरा, लेखक गौरव सोलंकी और अमेजॉन प्राइम की ओरिजनल कंटेन्ट इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित के खिलाफ रविवार देर रात एफआईआर दर्ज कराई गई है. यह एफआईआर लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के सब इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव की तहरीर पर लिखी गई है.

Lucknow: A team of four police personnel has left for Mumbai for investigation following registration of an FIR at Hazratganj Police Station against the makers of web series 'Tandav' and an officer of OTT platform Amazon Prime for allegedly hurting religious sentiments.

— ANI UP (@ANINewsUP) January 18, 2021

अमेजॉन प्राइम की यह वेब सीरीज काफी विवादों में है. इसके खिलाफ एफआईआर के बाद सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने तांडव वेब सीरीज के कंटेंट पर अमेजॉन से लिखित में जवाब मांगा है. साथ ही अमेजॉन के अधिकारियों को पेश होने के आदेश दिए हैं.

दूसरी ओर बीजेपी नेताओं के द्वारा अमेजॉन के खिलाफ किए जा रहे प्रदर्शन के बाद अमेजॉन ऑफिस की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. वहीं फिल्म फेडरेशन एलाइड एंड मजदूर यूनियन ने भी फिल्म के निर्माताओं को शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है. फेडरेशन आज बैठक कर हिंदुओं पर विवादित फिल्म बनाने वाले फिल्म प्रोड्यूसर और डायरेक्टर की शूटिंग को बैन कर सकता है.(news18.com)


18-Jan-2021 3:28 PM 31

मुंबई, 18 जनवरी | गायक अदनान सामी ने अपने बीते दिनों की एक फोटो ट्विटर पर साझा की है जब वह बहुत ज्यादा वजन बढ़ने की समस्या से जूझ रहे थे। सामी ने खुलासा किया कि वे उस समय बहुत सारा खाना खाते थे और इसके कारण ही उनका वजन इतना ज्यादा बढ़ गया था।

गायक ने बाद में 230 किलो से 75 किलो तक पहुंचने की अपनी वजन घटाने की अद्भुत यात्रा साझा करते हुए ये तस्वीर साझा की हैं।

सामी ने यह ट्वीट एक यूजर की प्रतिक्रिया को लेकर किया है, जिसने उनकी पत्नी रोया सामी खान द्वारा बनाई गई निहारी पर प्रतिक्रिया दी थी। यूजर ने लिखा था, "बहुत ज्यादा तरी/ तेल, यह एक प्रामाणिक निहारी की तरह नहीं दिखता है। लेकिन आप इसे निहारी बोलने के लिए स्वतंत्र हैं यह आपकी पसंद है।"

इसका जवाब देते हुए सामी ने अपनी थ्रो बैक तस्वीर शेयर की और लिखा, "रियली? क्या आप इस बेहद मोटे व्यक्ति को देखते हैं? यह मैं ही था। मैं 'अजवाइन' खाकर ऐसा नहीं हुआ था, बल्कि बहुत ज्यादा खाने से ऐसा हो गया था। मुझ से खाने को लेकर कभी बहस न करें, क्योंकि मैंने इस पर बहुत शोध किया है और बहुत खाया है। निहारी में हमेशा बहुत सारा घी होता है !!"

एक अन्य उपयोगकर्ता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए गायक ने स्वीकार किया कि रोटी, चावल, आलू और चीनी जैसे कार्बोहाइड्रेट ने भी उनके वजन बढ़ाने में योगदान दिया था।

सामी ने 16 महीने के भीतर ढेर सारा वजन घटाया था और वह 230 किलोग्राम से 75 किलोग्राम वजन पर पहुंच गए थे। इसके लिए उन्हें सख्ती से डाइटिंग और एक्सरसाइज की थी। (आईएएनएस)
 


Previous123456789...102103Next