मनोरंजन

Previous123456789...207208Next
16-Sep-2021 7:38 PM (32)

नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में इन दिनों जेल में बंद हैं. उन्हें कथित रूप से पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में इसी साल 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले में शिल्पा शेट्टी का वह बयान भी सामने आया, जो उन्होंने पुलिस को दिया है. शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, वह नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे.

शिल्पा के इस बयान के बाद अब एक्ट्रेस शर्ल‍िन चोपड़ा ने एक फिर उन पर निशाना साधा है. शर्ल‍िन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शर्लिन चोपड़ा ने कहा, ‘कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीदी का ये कहना है कि उन्हें अपने पति देव के नेफरियस एक्टिविटी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी.’

उन्होंने आगे कहा, ‘और तो और दीदी का ये भी कहना है कि उनके पति देव की चल-अचल संपत्ति के श्रोत की जानकारी भी उन्हें नहीं थी. अब इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका अनुमान आप खुद लगा सकते हैं. वैसे इसे क्या कहता हैं? येड़ा बनकर पेड़ा खाना… है न.’

बता दें, पोर्नोग्राफी मामले में मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं. मुंबई पुल‍िस ने जानकारी साझा की है क‍ि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं.(news18.com)


16-Sep-2021 7:36 PM (31)

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही हैं. हाल ही में मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. मुंबई पुलिस ने अश्लील फिल्मों को बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में राज के खिलाफ ये चार्जशीट दाखिल की है. 

चार्जशीट के मुताबिक़ राज कुंद्रा 5 फरवरी 2019 से 11 दिसंबर 2019 आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे. इसके साथ ही फायनेंशियल ऑडिट के दौरान पता चला की हॉटशॉट पर अक्टूबर 2019 से रेवेन्यू जनरेट हुआ है.  लंदन की केनरिन कंपनी जिसके डायरेक्टर प्रदीप बक्शी है इसकी स्थापना 3 मार्च 2005 में हुई थी.

आरोपी और वीटनेस के ईमेल और कम्प्यूटर से मिली जानकारी के मुताबिक़ अगस्त 2019 से लेकर ऑक्टोबर 2019 तक गूगल से 20,24,776 रुपए मिले इसके अलावा ऑक्टोबर 2019 के बाद से गूगल से कितने पैसे मिले इसकी जानकारी नहीं मिली है. अगस्त 2019 से लेकर दिसंबर 2020 तक ऐपल से 1,16,58,925 रुपए मिले हैं

राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाह के ईमेल के मुताबिक़ 16 नवंबर 2019 को राज कुंद्रा ने ईमेल से बताया की आर्म्स प्राइम उनके सोच के हिसाब से प्रगति नहीं कर रही. है इस वजह से वो आर्म्स प्राइम छोड़ना चाहते है. और उनके इन्वेस्टमेंट किए गए राशि 87 लाख उन्हें वापस देकर उनके शेयर वापस लेने के लिए कह रहे हैं. या फिर 87 लाख में हॉटशॉट मेरे सर्वर पर ट्रांसफ़र करने को कहा, इसके अलावा कहा की 87 लाख ऐसा ही कंपनी के अकाउंट पर कर्ज़ के रूप में रहने दो.

इसके अलावा 12 दिसंबर 2019 से 6 जनवरी 2020 के ईमेल में राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाह के बीच हॉटशॉट ख़रीदने और बेचने को लेकर बातचीत के अंश मिले हैं.

राज कुंद्रा जब आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे तभी हॉटशॉट से रेवेन्यू जनरेट हुआ है और वो पैसे केनरिन कम्पनी के लोयस बैंक में जमा हुआ दिखाई दे रहा है. राज कुंद्रा फरवरी से लेकर दिसंबर 2019 तक आर्म्स प्राइम में डायरेक्टर के पद पर थे. 

चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी का बयान

चार्जशीट में शिल्पा शेट्टी ने अपने बयान में बताया, "राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्री नाम की कंपनी शुरू की इस कम्पनी में उनके 24.50 प्रतिशत शेयर हैं. इस कम्पनी में वो अप्रैल 2015 से लेकर जुलाई 2020 तक डायरेक्टर के पद पर थी इसके बाद उन्होंने अपने पर्सनल कारण से उस पद को छोड़ दिया. मुझे हॉटशॉट और बोलिफ़ेम के बारे में कुछ नहीं पता और मैं अपने काम में व्यस्त होने की वजह से मुझे नहीं पता की राज कुंद्रा क्या कर रहे थे." (abplive)


16-Sep-2021 7:34 PM (32)

हाल ही में आमिर खान और किरन राव ने एक शादी में साथ में शामिल हुए. डाइवोर्स की खबरों के बाद उनका इस तरह से साथ में किसी फंक्शन में जाना सबके लिए शॉकिंग था. हालांकि इससे बड़ा शॉक सभी को तब मिला था जब इस साल जून के महीने में दोनों के अलग होने की खबरे आई थी. दोनों ने साथ में बयान जारी करके अपने अलग होने की बात कही थी और यह भी कहा था कि बेटे की परवरिश वे मिलकर ही करेंगे.

शादी में हुए साथ में शामिल –

उनके डाइवोर्स की खबर के बाद किसी को यकीन नहीं था कि वे अब भी साथ देखे जाएंगे, वो भी ऐसी जगह जहां जरूरी न हो. दरअसल आमिर के बचपन के एक दोस्त ने जोकि बैंड्रा में रहते हैं ने आमिर को परिवार में एक शादि के लिए निमंत्रण दिया और ये अनुमान लगाया कि आमिर अकेले ही आएंगे. हालांकि आमिर इस शादी में पत्नी किरन राव के साथ पहुंचे. दोनों को साथ देखकर हर कोई हैरान रह गया.

जुलाई में की थी अलग होने की घोषणा –

इस साल जुलाई में दोनों ने बहुत ही शालीनता और शांति के साथ म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग से अलग होने की बात कही थी. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा था ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव साझा किये हैं. हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के सहयोगी और परिवार के रूप में’. दोनों ने उस समय यह भी कहा था कि वे बेटे आजाद की को-पेरेंटिंग करेंगे. अलग होने के फैसले के बावजूद दोनों जिस तरह से शालीन हैं, वह बाकी सेलिब कपल्स के लिए मिसाल है.  (abplive)


16-Sep-2021 7:17 PM (23)

मुंबई,  16 सितम्बर : बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को जेल में बंद उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ मामले में मुंबई पुलिस की चॉर्जशीट में गवाह के रूप में सूचीबद्ध किया गया है. राज पर पोर्न फिल्‍म बनवाने और मोबाइल एप पर इसकी स्‍ट्रीमिंग का आरोप है. 1400 पेज की चार्जशीट के मुताबिक, शिल्‍पा ने पुलिस को बताया है कि राज की गतिविधियों के बारे में उन्‍हें जानकारी नहीं थी क्‍योंकि वे अपने कामों में व्‍यस्‍त थी. एक्‍ट्रेस और रियलिटी शो जज शिल्‍पा ने कहा, 'मैं अपने काम में व्‍यस्‍त थी और मुझे पता नहीं था कि राज कुंद्रा क्‍या कर रहे हैं.' यही नहीं, शिल्‍पा ने पुलिस को यह भी बताया है कि उन्‍हें विवादित Apps 'हॉटशॉट्स' या 'बॉलीफेम' के बारे में जानकारी नहीं थी, इन दोनों Apps को पोर्न रैकेट से जोड़ा गया है. 

पुलिस ने 45 वर्षीय राज कुंद्रा पर इन एप्‍स पर पोर्न कंटेंट की स्‍ट्रीमिंग का आरोप लगाया है. जब गूगल के प्‍लेस्‍टोर और एप्पल के एप स्‍टोर से "Hotshots"को हटा दिया गया था तो एक अन्‍य एप  "Bollyfame"को लांच किया गया. चार्जशीट बताती है कि कारोबारी राज ने पोर्न रैकेट चलाने के लिए वियान इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के परिसर का इस्‍तेमाल किया था. राज कुंद्रा को इसी वर्ष 19 जुलाई को उनके कुछ कर्मचारियों के साथ गिरफ्तार किया गया था. माना जाता है कि राज के चार कर्मचारी इस मामले में उनके खिलाफ गवाह बन गए हैं. 

मुंबई पुलिस का मानना है कि राज पोर्न फिल्म निर्माण में सक्रियता से शामिल थे. उनके खिलाफ मजबूत इलेक्ट्रानिक सबूत होने का दावा भी मुंबई क्राइम ब्रांच ने किया है. मुंबई पुलिस को पोर्न फिल्म के बदले लेनदेन के सबूत भी हाथ लगे हैं. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) का कहना है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने पोर्न फिल्म (Pornography Case) के निर्माण और उनके ऑनलाइन रिलीज से पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच कम से कम सवा करोड़ रुपये कमाए थे. (ndtv.in)

 


16-Sep-2021 6:53 PM (23)

मुंबई, 16 सितम्बर | चंदन रॉय सान्याल, तिलोत्तमा शोम और दिवंगत किंवदंती सौमित्र चटर्जी अभिनीत फिल्म 'दीप 6' 26वें बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में वल्र्ड प्रीमियर होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म को 'ए विंडो ऑन एशियन सिनेमा' खंड के तहत प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें एशियाई सिने-कलाकारों की नई और असाधारण फिल्में शामिल हैं।

बुसान में फिल्म के प्रीमियर के बारे में कहा, यह मेरी पहली फिल्म है जो बुसान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए तैयार है। मैं वास्तव में इस तरह के एक सम्मानित समारोह में 'डीप 6' का प्रीमियर करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं। शानदार अभिनेताओं के साथ स्क्रीन साझा करना जैसे तिलोत्तमा शोम, सुमीत ठाकुर और लेजेंड सौमित्र चटर्जी इसके लिए मेरे शूटिंग अनुभव का मुख्य आकर्षण रहे हैं। मैं वास्तव में प्रीमियर का इंतजार कर रहा हूं।

'डीप6' तिलोत्तमा शोम द्वारा निभाई गई एक साधारण महिला मितुल की कहानी दिखाती है, जो उन चीजों को बदलने का प्रयास करती है जो जीवाश्म दिखाई देती हैं।

चंदन फिल्म में एक जुनूनी प्रेमी की भूमिका निभाते नजर आएंगे जो प्यार, मौत, निराशा और इच्छा को छूती है।

फिल्म में सुमीत ठाकुर, माया घोष और सुमंत मुखर्जी भी हैं।

मधुजा मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण शूजीत सरकार, रोनी लाहिरी, अविक मुखोपाध्याय और एडिटएफएक्स स्टूडियोज ने किया है।(आईएएनएस)


16-Sep-2021 6:25 PM (34)

तलाक के बाद अक्सर लोगों की राहें जुदा हो जाती हैं. कुछ कपल्स दोस्त बनकर जिंदगी बिता देते हैं तो कुछ हमेशा-हमेशा के लिए दूर हो जाते हैं. बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान की दोनों शादियां नाकाम रहीं, लेकिन तलाक के बाद दोस्ती वाला रिश्ता वह बखूबी निभा रहे हैं. इसी साल जुलाई में उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों अक्सर साथ में स्पॉट होते रहते हैं. हाल ही में दोनों अपने एक खास दोस्त की शादी में शामिल हुए.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के दौरान हाल ही में आमिर खान और किरण राव को बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया था. ये दोनों के तलाक के ठीक बाद की बात है. एक बार फिर दोनों को साथ देखा गया, एक न्यूज पोर्टल के खबर के मुताबिक, दोनों अपने एक कॉमन फ्रैंड की शादी अटेंड करने पहुंचे थे.
उनके इस खास दोस्त ने दोनों को अलग-अलग इन्विटेशन दिया था. दोनों ने एक बार फिर साथ पहुंचकर लोगों को हैरान कर दिया. दोनों वहां आए मेहमानों से ऐसे बातचीत कर रहे थे, जैसे उनके बीच कुछ हुआ ही न हो.

इस दौरान दोनों ने साथ में पिक्चर्स भी क्लिक कराईं. दोनों के बीच हेल्थी बॉन्ड भी दिखा जो तलाक के बाद अमूमन नहीं दिखता है. आमिर और किरण की पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

आपको बता दें कि इसी साल जुलाई में दोनों ने सोशल मीडिया पर एक संयुक्त पोस्ट के जरिए ये घोषणा की थी कि दोनों तलाक लेकर अलग हो रहे हैं. दोनों ने बहुत ही शालीनता और शांति के साथ म्युचुअल अंडरस्टैंडिंग से अलग होने की बात कही. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी करके कहा था ‘इन 15 खूबसूरत वर्षों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव साझा किये हैं. हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार से आगे बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करना चाहेंगे लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के सहयोगी और परिवार के रूप में’. दोनों ने उस समय यह भी कहा था कि वे बेटे आजाद की को-पेरेंटिंग करेंगे. अलग होने के फैसले के बावजूद दोनों जिस तरह से शालीन हैं, वह बाकी सेलिब कपल्स के लिए मिसाल है. (news18.com)


16-Sep-2021 6:23 PM (35)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी परिवार की मुश्किलों को कम करने के लिए मां वैष्णो देवी के दरबार में पहुंचीं, जहां उन्होंने माता से आशीष लिया. उनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने और ऐप के जरिए उनको पेश करने के मामले में जेल में बंद हैं. इस मामले में मुंबई पुलिस ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. 1500 पन्नों की चार्जशीट में 43 गवाहों के नाम दिए गए हैं. इस मामले पर शिल्पा का वो बयान सामने आया है, जो उन्होंने पुलिस को दिया है.

मुंबई पुल‍िस ने जानकारी साझा की है क‍ि चार्टशीट में 43 गवाहों के बयान र‍िकॉर्ड क‍िए गए हैं. इन 43 गवाहों में राज कुंद्रा की पत्‍नी और एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी और शर्ल‍िन चोपड़ा भी शाम‍िल हैं. इंडियन एक्सप्रेस की एक खबर के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को बताया है कि अपने काम में बहुत बिजी थी, नहीं जानती थी राज कुंद्रा क्या कर रहे थे.

उनका ये बयान मुंबई पुलिस द्वारा कुंद्रा और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज के आईटी प्रमुख रियान थोर्प के खिलाफ पोर्न रैकेट मामले में दायर 1400 पन्नों की चार्जशीट का हिस्सा है. श‍िल्‍पा ने अपने बयान में कहा कि राज कुंद्रा ने साल 2015 में वियान इंडस्ट्रीज लिमिटेड की शुरुआत की थी. मैं उनके साथ साल 2020 तक निदेशकों में शामिल थीं, लेकिन फिर में मैंने व्यक्तिगत कारणों से इस्तीफा दे दिया.

शिल्पा ने कहा कि मुझे Hotshots या Bollyfame ऐप्स के बारे में जानकारी नहीं है. मैं अपने काम में बहुत व्यस्त थी और इसलिए मुझे इस बात की जानकारी नहीं थी कि कुंद्रा क्या कर रहे थे.

पुलिस ने चार्जशीट में दावा किया है कि कुंद्रा ने पोर्न रैकेट के दिन-प्रतिदिन के संचालन के लिए वियान इंडस्ट्रीज के मुंबई कार्यालय का इस्तेमाल किया. मुंबई पुलिस का कहना है कि Hotshots या Bollyfame कुछ ऐसे एप्लिकेशन थे, जिनके जरिए आरोपी ने अश्लील सामग्री ऑनलाइन अपलोड की थी. शिल्पा शेट्टी के अलावा, कुंद्रा और थोर्प के खिलाफ मामले को साबित करने के लिए 42 और गवाहों के बयान हैं, जिनमें से कुछ एक मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज हैं. (news18.com)


16-Sep-2021 2:00 PM (100)

कोलकाता, 16 सितम्बर | बंगाली अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां के नवजात बेटे के पिता का नाम का खुलासा हो गया है। कोलकाता नगर निगम की वेबसाइट पर शिशु के जन्म प्रमाण पत्र पर उसका नाम यिशान जे. दासगुप्ता लिखा हुआ है, जिससे सारे अटकलों पर विराम लग गया है। यिशान का जन्म 26 अगस्त को हुआ था। अपने पति निखिल जैन के साथ बहुप्रचारित मनमुटाव के बाद नुसरत बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, उन्होंने अपने नवजात बच्चे के पिता के बारे में बात का जिक्र किया, और कहा, "मुझे लगता है कि यह एक अस्पष्ट सवाल है और एक महिला के रूप में किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा लगाना है। पिता जानता है कि पिता कौन है और हम एक साथ एक अच्छा पैरेंटहुड क्षण बिता रहे हैं। मैं और यश, हम एक अच्छा समय बिता रहे हैं।"


बुधवार की रात अपलोड किए गए ऑनलाइन जन्म प्रमाण पत्र में पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता बताया गया है। हालांकि जन्म प्रमाण पत्र में यश का कोई उल्लेख नहीं था, लेकिन देबाशीष, जिन्होंने हाल ही में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में हुगली जिले के चंडीताला से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा और हार गए, यश दासगुप्ता का आधिकारिक नाम है।

35 वर्षीय दासगुप्ता नुसरत के साथ अस्पताल जाते रहे हैं। पिछले हफ्ते नुसरत और यश कोलकाता नगर निगम गए थे। सूत्रों ने कहा कि माना जा रहा था कि दोनों कोविड-19 वैक्सीन की दूसरी खुराक लेने आए थे, लेकिन हो सकता है कि यह जन्म प्रमाण पत्र को लेकर यहां आए हों।

नुसरत, जो उत्तर 24 परगना के बशीरहाट से टीएमसी सांसद हैं, ने संसद में उल्लेख किया था कि उनकी शादी निखिल जैन से हुई थी, लेकिन हाल ही में उन्होंने दावा किया कि यह केवल एक लिव-इन रिलेशनशिप था। वे लंबे समय से अलग हैं।

नुसरत पर पलटवार करते हुए जैन ने बयान जारी कर कहा कि हालांकि उन्होंने कई बार शादी करने की जिद की थी, लेकिन सांसद ने रजिस्ट्रेशन कराने से इनकार कर दिया था। अगस्त 2020 के बाद से, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान, मेरी पत्नी का व्यवहार मेरे प्रति बदलना शुरू हो गया। हमारे साथ रहने के दौरान मैंने कई मौकों पर उससे शादी का पंजीकरण कराने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने मेरे अनुरोधों को टाल दिया। मामला कलकत्ता उच्च न्यायालय में विचाराधीन है। (आईएएनएस)


16-Sep-2021 10:26 AM (39)

मुंबई, 15 सितंबर| मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने अश्लील सामग्री परोसे जाने के मामले में बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति व्यवसायी राज कुंद्रा के खिलाफ एक बड़ा पूरक आरोपपत्र दाखिल किया। 45 वर्षीय कुंद्रा को इस सनसनीखेज मामले में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जिसमें कई अन्य आरोपी भी हैं। लगभग 1,500 पृष्ठों का आरोपपत्र मुंबई की मजिस्ट्रेट अदालत में दाखिल किया गया है।

अप्रैल में, पुलिस ने मूल रूप से आरोपी नौ लोगों के खिलाफ मामले में अपना पहला आरोपपत्र दाखिल किया था और बाद की जांच के बाद कुंद्रा सहित दो और आरोपियों को पकड़ लिया गया था।

पुलिस ने तर्क दिया है कि राज कुंद्रा इस समय न्यायिक हिरासत में हैं। वह अपनी कंपनी वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रयान थोर्प के साथ कथित रूप से अश्लील सामग्री बनाने में लगे हुए थे जो भुगतान किए गए कुछ अश्लील ऐप के माध्यम से परोसे गए थे।

कथित घोटाला इस साल की शुरुआत में सामने आया, जब मलाड पुलिस ने मड द्वीप पर एक बंगले पर छापा मारा, जहां कथित तौर पर पोर्न फिल्मों की शूटिंग की जा रही थी, जिससे फिल्म निर्माताओं, अभिनेताओं और तकनीकी कर्मचारियों की गिरफ्तारी हुई।

मुंबई पुलिस ने एक विशेष जांच दल का गठन किया है और मामले में कई प्राथमिकी दर्ज की हैं, जिसमें कुछ टेलीविजन और फिल्म उद्योग के सितारों सहित कई शिकायतकर्ता सामने आए हैं। (आईएएनएस)


16-Sep-2021 10:25 AM (75)

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की देश ही नहीं दुनियाभर में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. अपने फेवरेट हीरो की एक झलक पाने के लिए फैंन कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं. फैंस अपने फेवरेट एक्टर को देखते ही उनके साथ फोटो खिंचवाने और ऑटोग्राफ लेने के लिए उमड़ पड़ते हैं. इसकी वजह से कई बार एक्टर के लिए काफी मुसीबत भी हो जाती है. ऐसे वक्त में उनके बॉडीगार्ड उन्हें भीड़ से बचाकर किसी तरह निकालते हैं. आमिर की सुरक्षा में लगे उनके बॉडीगार्ड का नाम है युवराज घोरपड़े.

फिल्म स्टार्स की सुरक्षा में बॉडीगार्ड का अहम रोल होता है. युवराज फिल्म प्रमोशन से लेकर पब्लिक प्लेस तक, हर जगह साए की तरह आमिर खान की सुरक्षा में जुटे रहते हैं. आमिर जैसे सुपरस्टार को भीड़ से बचाना आसान काम नहीं होता है. इस सेवा के बदले में एक्टर्स अपने बॉडीगार्ड को अच्छा खासा वेतन भी देते हैं. युवराज की सालान आय सुनकर एक बार आपके होश फाख्ता हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक युवराज घोरपड़े की सैलरी 2 करोड़ रुपए प्रति वर्ष है.

मीडिया की खबरों की मानें तो युवराज बॉडी बिल्डर बनना चाहते थे, लेकिन आमिर खान के साथ काम करने लगे. 16 साल की उम्र में स्कूल छोड़ देने वाले युवराज ने एक सिक्योरिटी कंपनी ज्वॉइन कर ली थी, बाद में आमिर की सिक्योरिटी टीम का हिस्सा बन गए.

एक रिपोर्ट के मुताबिक युवराज ने मीडिया से बात करते हुए खुलासा किया था कि स्कूल छोड़ने के बाद वह अपना गुजर बसर करने के लिए नौकरी कर रहे थे. युवराज के मुताबिक, उनके दोस्तों को अब जलन होती है कि मैं आमिर खान के साथ हमेशा घूमता रहता हूं.

केवल युवराज ही नहीं, शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि सिंह भी अच्छी खासी रकम पाते हैं. अनुष्का शर्मा के बॉडीगार्ड सोनू, दीपका पादुकोण के बॉडीगार्ड जलाल और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा भी तगड़ी सैलरी पाते हैं. सलमान के बॉडीगार्ड शेरा तो किसी सेलिब्रिटी से कम फेमस नहीं हैं. (news18.com)


16-Sep-2021 10:23 AM (37)

मुंबई: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने शायद ही कोई भूमिका अभी तक छोड़ी हो. अपनी फिल्मों में हर तरह के किरदार निभा चुके हैं. एक्टिंग करियर के शुरुआती दौर में मिले यंग एंग्रीमैन के टैग को हटाते हुए ‘ब्लैक’,’पीकू’, ‘चीनी कम’ जैसी लीक से हटकर बनी फिल्मों में गजब की अदायगी दिखाई है. हर फिल्म एक्ट्रेस एक बार अमिताभ के साथ काम करने की चाहत रखती है. तब्बू भी बिग बी के साथ फिल्म ‘चीनी कम’ को अपनी फिल्मी करियर का सबसे बड़ा तोहफा मानती हैं.

एक बार मीडिया से बात करते हुए तब्बू ने कहा था कि ‘चीनी कम’ मेरी जिंदगी में मील का पत्थर है. ‘चीनी कम’  में मुझे बच्चन साहब के साथ काम करने का मौका देने के लिए आर बाल्की का दिल से आभार व्यक्त करती हूं. आर बाल्की ने इस फिल्म की कहानी सिर्फ मेरे और अमित जी के लिए लिखी थी. अगर हम दोनों में से कोई एक भी मना कर देता तो यह फिल्म कभी नहीं बनाते. अमिताभ जैसे महानायक के साथ ‘चीनी कम’ से अच्छी फिल्म मुझे नहीं मिल सकती थी. मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं कि मुझे बच्चन साहब के साथ ऐसा बेहतरीन काम करने को मौका मिला’.

इस फिल्म से जुड़ा एक और किस्सा बहुत मशहूर है. ‘चीनी कम’ शूटिंग के दौरान एक बार ऐसा हुआ था कि अमिताभ बच्चन के लिए सीन कर पाना मुश्किल हो गया था. मीडिया रिपोर्ट की माने तो ‘चीनी कम’ की शूटिंग के बीच में ही दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक ऋषिकेश मुखर्जी के निधन की खबर मिली थी.

अमिताभ बच्चन को सफल बनाने में ऋषिकेश का बड़ा हाथ रहा है. इस खबर को सुनने के बाद जाहिर है अमिताभ के लिए सीन करना मुश्किल ही था. लेकिन वह शूटिंग टाल भी नहीं सकते थे, क्योंकि सेट तैयार था, सैकड़ों लोग वहां मौजूद थे. उन्होंने आर बाल्की से थोड़ी देर के लिए मोहलत मांगी, अपनी आंखों को छलकने से रोका, खुद पर काबू पाते हुए किसी तरह शॉट पूरा किया. कहते हैं कि शॉट ओके होते ही बिग बी फूट-फूट कर रो पड़े थे.(news18.com)


15-Sep-2021 8:26 PM (60)

https://ndtv.in/iनई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद के मुंबई स्थित घर पर आयकर विभाग की टीम पहुंची है. जानकारी के अनुसार विभाग की टीम ने  सोनू के घर का 'सर्वे' किया है. आईटी विभाग मुंबई में अभिनेता सोनू सूद के 6 परिसरों में एक सर्वेक्षण अभियान चला रहा है. गौरतलब है कि कि कोविड महामारी के दौरान लोगों की जमकर मदद करके सोनू सूद मीडिया और आम लोगों की जमकर प्रशंसा हासिल कर चुके हैं. कोरोना महामारी के दौरान सोनू ने बड़ी संख्‍या में घर लौट रहे प्रवासी मजदूरों की आर्थिक मदद की थी. उन्‍होंने ऐसे मजदूरों के सफर को सुविधाजनक बनाने के लिए भोजन, वाहन आदि का इंतजाम भी किया था.  

यह टैक्‍स 'सर्वे' सोनू को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद सामने आया है.इस बारे में ऐलान के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में सोनू ने कहा था कि फिलहाल  सियासत में आने का उनका इरादा नहीं है. (ndtv.in)


15-Sep-2021 6:50 PM (38)

मुंबई, 15 सितम्बर | दिवंगत दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार का आधिकारिक ट्विटर अकाउंट बंद हो रहा है। बुधवार को उनके अकाउंट पर इसकी घोषणा की गई। दिलीप कुमार के प्रवक्ता फैसल फारूकी ने बुधवार दोपहर एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी कि काफी चर्चा और विचार-विमर्श के बाद और सायरा बानो जी की सहमति से, मैंने प्यारे दिलीप कुमार साब के इस ट्विटर अकाउंट को बंद करने का फैसला किया है। आपके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।

आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा दिलीप कुमार के निधन के कुछ महीने बाद आई है, जिनका 7 जुलाई को 98 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

दिग्गज अभिनेता पिछले कुछ वर्षों से उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और उन्होंने शहर के हिंदुजा अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।

बुधवार को दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को बंद करने की घोषणा करने वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके प्रशंसकों ने इस फैसले पर निराशा व्यक्त की। फैंस के एक वर्ग ने इस खाते को दिवंगत अभिनेता के स्मारक के रूप में उपयोग करने और उसी के माध्यम से उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो साझा करने का सुझाव दिया।(आईएएनएस)


15-Sep-2021 1:15 PM (67)

नई दिल्ली: कृति सेनन अपने काम की वजह से आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. उनकी एक के बाद कई फिल्में रिलीज होती हैं. सभी फिल्मों में उनकी एक्टिंग लाजवाब होती है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'मिमी' में इसका उदाहरण देखने को मिल सकता है. फिल्मों से हटकर कृति को उनके स्टाइलिश अंदाज और लग्जरी शौक के लिए भी जाना जाता है. अब इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए एक्ट्रेस ने खुद को एख ब्रैंड न्यू कार गिफ्ट की है. कृति सेनन ने मर्सिडीज की मेबैक जीएलएस 600 कार खरीदी है. बताया जाता है कि इसकी कीमत 2.43 करोड़ रुपये की है.

कृति सेनन की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो अपनी मर्सिडीज की मेबैक जीएलएस 600 के साथ दिख रही हैं और काफी खुश लग रही हैं. कार को लेने पहुंची कृति सेनन ने पिंक कलर के स्वेट शर्ट के साथ जींस कैरी की हुई थी. कृति सेनन की इस कार का रंग ब्लैक है और काफी शानदार है. हाल ही में बी टाउन से अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी महंगी कार खरीदी थी.

कृति सेनन की फिल्मों की बात करें तो वो 3 बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं. कृति इन दिनों 'भेड़िया', 'बच्चन पांडे' और  'आदिपुरूष' जैसी फिल्मों में काम कर रही हैं. कृति सेनन बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाली है. इस फिल्म जैकलीन भी नजर आएंगी. इसके अलावा भेड़िया में कृति वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. यह एक हॉरर कॉमेडी है. आदिपुरुष में कृति साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभाष और सैफ अली खान के साथ नजर आएंगी. कृति अपनी डेब्यू फिल्म हीरोपंती के सीक्वल 'गनपत' में भी नजर आएंगी. कृति इस फिल्म टाइगर के अपोजिट नजर आने वाली हैं. (ndtv.in)
 


15-Sep-2021 1:13 PM (59)

“फिल्म इंडस्ट्री को अब सरकार की ओर से विचार के समर्थन वाली फिल्में बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। ऐसी फिल्मों को बनाने के लिए फंड भी दिया जाता है जो सरकार के विचारों का समर्थन करती हों। उन्हें क्लीन चिट का भी वादा होता है और वो प्रोपेगेंडा फिल्में बनाते हैं।” उपरोक्त टिप्पणी दिग्गज अभिनेता नसरुद्दीन शाह ने वर्तमान हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर एनडीटीवी से कही है। 

इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि नाज़ी जर्मनी के दौर में दुनिया को समझने वाले फिल्मकारों को घेरा गया है और उनसे कहा गया कि वे ऐसी फिल्में बनाएं, जो नाज़ी विचारधारा का प्रचार करती हों। दिग्गज फिल्म अभिनेता ने आगे कहा कि मेरे पास इसके पक्के सबूत नहीं हैं, लेकिन जिस तरह की बड़े बजट वाली फिल्में आ रही हैं, उससे यह बात साफ़ है।

एनडीटीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में ‘क्या उनके साथ फिल्म इंडस्ट्री में कभी भेदभाव हुआ है’ इस सवाल के जवाब में अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि, ‘इस इंडस्ट्री में आपकी इज्ज़त आपके पैसों को देखकर की जाती है। आज भी इंडस्ट्री के तीन खान अभिनेता टॉप पर हैं। उन्हें चुनौती नहीं दी जा सकती और आज भी वो सबसे ऊंचे स्थान पर हैं। मैंने इंडस्ट्री में कभी भेदभाव महसूस नहीं किया’।

एनडीटीवी के साथ इंटरव्यू में उन्होंने आगे कहा कि, “जब मैं करियर की शुरुआत कर रहा था तो मुझे भी नाम बदलने की सलाह दी गई थी लेकिन मैंने नाम नहीं बदला। उन्होंने कहा कि “मुझे नहीं लगता इससे कोई खास अंतर पैदा हुआ होगा”। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्लिम नेता यूनियन के सदस्य और छात्र जब कोई बयान देते हैं तो उनका विरोध किया जाता है वहीं जब कोई मुस्लिम समुदाय के ख़िलाफ़ कोई हिंसक बयान दिया जाता है तो उस तरह का शोर नहीं दिखता है। यही नहीं उन्होंने कहा कि मुझे तो बॉम्बे टू कोलंबो और कोलंबो टू कराची की टिकट भी भेज दी गई थी। 

उन्होंने आगे कहा कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री इस्लामोफिबिया से ग्रसित है। सबसे बड़ी बात कि सरकार की ओर से फिल्म मेकर्स को ऐसा सिनेमा तैयार करने के लिए प्रोत्साहन भी मिल रहा है।

इंडस्ट्री में हुए भेदभाव के सवाल पर अभिनेता ने कहा कि, ‘मैं नहीं जानता कि फिल्म इंडस्ट्री में मुस्लिम समुदाय के साथ कोई भेदभाव किया जा रहा है या नहीं। मैं मानता हूं कि हमारा योगदान अहम है। इस इंडस्ट्री में पैसा ही भगवान है’। नसीरुद्दीन ने आगे ये भी कहा कि, ‘तालिबान को लेकर भारत ही नहीं दुनिया में मुस्लिमों के एक वर्ग द्वारा समर्थन दिए जाने या कथित तौर पर खुशी जताए जाने के बयान को गलत तरीके से पेश किया गया था’।

अभिनेता ने एक वाकया साझा करते हुये बताया कि उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह, जो खुद एक प्रशंसित अभिनेत्री हैं, ने अपने बच्चों से कहा कि तुमसे जब कोई यह पूछे कि तुम किस धर्म का पालन करते हो तो कहना “भेलपुरी”।

उन्होंने आगे कहा कि – “मैं अपने बारे में चिंतित नहीं हूं, मुझे बच्चों की चिंता है।” 

संस्था चाहती है कि हम डरें। वे चाहते हैं कि हम डर की भावना में आएं। मुझे कभी भी शारीरिक हिंसा की धमकी नहीं दी गई। मेरी सहानुभूति उन लोगों के साथ है जो अक्सर बिना सबूत के लिंचिंग, गोहत्या के आरोपों का सामना करते हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि “यह और भी चिंताजनक है कि नुकसान पहुंचाने वालों को अक्सर बधाई दी जाती है।”

तालिबान के समर्थन में बोलने वालों को खुद द्वारा आड़े हाथ लेने के दृष्टिकोण पर उन्होंने एनडीटीवी से कहा कि उन्हें उस समय जो लगा वह उस समय कहा जाना था। जंगल की आग फैलने में समय नहीं लगती। इस तरह के विचारों को लोगों के दिमाग में घुसने में समय नहीं लगता है। अधिकांश लोग सुधारों को लेकर परेशान थे और इसने मुझे और भी परेशान किया। वे आधुनिकता के विचार के ख़िलाफ़ हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि “भारतीय इस्लाम से मेरा मतलब था सहिष्णु सूफी से था जिसने इस देश में इस्लाम की प्रथा को प्रभावित किया। मैं सलीम चिश्ती और निजामुद्दीन औलिया जैसे लोगों द्वारा प्रतिनिधित्व किए गए इस्लाम की बात कर रहा था।” (janchowk.com)


14-Sep-2021 8:15 PM (54)

नई दिल्लीः शिल्पा शेट्टी अपने फैंस को सेहत के प्रति जागरुक बनाए रखती हैं. मुश्किल समय में कैसे खुद को पॉजिटिव रखा जा सकता है, यह शिल्पा से बेहतर कौन बता सकता है, जिनके पति राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में फंसे हुए हैं. शिल्पा योग और संतुलित जीवन जीने में यकीन करती हैं और अक्सर मानसिक स्वास्थ्य पर अपनी बात रखती हैं. वे फिर से लोगों को पॉजिटिव रहने की सीख दे रही हैं और बता रही हैं कि वे कैसे खुद को बेहतर बना सकते हैं.

शिल्पा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपने दिन या किसी नए काम की शुरुआत पॉजिटिव सोच और इरादों के साथ करें. आपके रास्ते में आने वाली सिर्फ अच्छी चीजों पर ही ध्यान लगाएं, ताकि आप उसे और बढ़ा सकें. संदेह या डर के बजाय पॉजिटिविटी पर ध्यान लगाने की आदत डालें. किसी ऐसी चीज पर ध्यान न लगाएं, जो आपके दिमाग को निगेटिव विचारों की ओर ले जाए. अच्छा बनें, अच्छा करें, तभी आपको अच्छे परिणाम मिलेंगे.’

फोटो में शिल्पा आंखें बंद कर ध्यान की मुद्रा में बैठी हुई हैं. उन्होंने यह पोस्ट करीब 5 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर 75 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. बता दें कि शिल्पा पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ वक्त के लिए लोगों से दूरी बना ली थी. फिलहाल, वे डांस शो ‘सुपर डांसर 4’ से जज के तौर पर जुड़ी हैं.

शिल्पा सोशल मीडिया के जरिए अपनी बहन शमिता शेट्टी को सपोर्ट करने की गुजारिश भी कर रही हैं, जो रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ का हिस्सा हैं. उन्होंने लोगों से शमिता को वोट देने की अपील भी की है. बता दें कि शो में शमिता और राकेश बापट की केमिस्ट्री को लोग खासा पसंद कर रहे हैं. शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे अपनी फोटोज और वीडियोज के जरिए अपनी जिंदगी की झलकियां देती रहती हैं. (news18.com)


14-Sep-2021 8:14 PM (78)

नई दिल्लीः आज हिंदी दिवस के मौके पर तमाम भारतीय हिंदी भाषा के प्रति अपना सम्मान और प्यार जाहिर कर रहे हैं. 14 सितंबर को देशभर में हिंदी दिवस के तौर पर इसलिए मनाया जाता है, क्योंकि 1949 में इसे अंग्रेजी के बाद भारत की आधिकारिक भाषा के तौर पर मान्यता मिली थी. हिंदी अपनी लोकप्रियता की वजह से देशभर में बोली जाती है. अमिताभ बच्चन ने हिंदी के प्रति अपने लगाव और प्यार को बड़े खूबसूरत अंदाज में बयां किया है.

दर्शकों से भी अमिताभ अक्सर हिंदी में संवाद करते हैं, जिससे हिंदी में उनकी पकड़ का पता चलता है. बिग बी के पिता हिंदी के जाने-माने लेखक और कवि थे, इसलिए हिंदी के प्रति उनके सहज लगाव को समझा जा सकता है. आज हिंदी दिवस के खास मौके पर उन्होंने अपने दोस्त के भेजे एक लेख को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट के जरिए हिंदी की महिमा और खूबसूरती बयां की है.

उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘हिंदी दिवस की अनेक शुभकामनाएं, हमारे एक प्रिय मित्र ने ये एक निबंध, जिसे उनके एक मित्र ने उन्हें भेजा था, मुझे भेजा और मुझे लगा कि ये बहुत ही अद्भुत उल्लेख, आप को भेज दूं.’ अमिताभ ने जो निबंध शेयर किया है, वह इस प्रकार है- ‘मेरे पिता हिंदी ग्रंथ अकादमी में काम करते थे और हिंदी में कविताएं कहानियां लिखते थे. हमारे घर पर हिंदी में जीवन जिया जाता था, मूंग की हींग वाली दाल के साथ करारी रोटी खाते हुए पापा हिंदी में कहते थे छाया कमाल की दाल बनायी है प्याज देना. मां हिंदी में प्याज काट दिया करती थीं. छोटी सी बिलिया में घी में तैरती मिर्चें भी हिंदी में ही तली जाती थीं. ये वो दिन थे जब मैं दीवार पर हिंदी में चिड़िया बनाकर भागकर बाहर देखती थी कि मेरे दूर होने पर चिड़िया उड़कर अमरूद के पेड़ पर बैठ पाई है कि नहीं?’

पोस्ट के आखिरी पैरा में लिखा है, ‘मैंने अपना तमाम जीवन हिंदी में जिया है और बचा हुआ भी हिंदी में ही जियूंगी, दीवार पर जो चिड़िया मैंने हिंदी में बनाई थी एक दिन वो उड़ जाएगी, पर ह से हवा में म से मेरे लिखे हुए प से पन्ने, हमेशा रहेंगे… ब से ब्रम्हांड में… मेरी हिंदी एच से नहीं ह से रहेगी अ से अनंत तक.’ अमिताभ ने करीब 2 घंटे पहले यह पोस्ट शेयर किया है, जिस पर 65 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. (news18.com)


14-Sep-2021 7:50 PM (53)

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘अब्बाजान’ वाले कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने योगी के बयान को ‘आक्रामक’ बताया है. इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि, ‘अब्बा जान वाला बयान अवमानना के दायरे में है और यह स्टेटमेंट प्रतिक्रिया जताने लायक नहीं है’. एक्टर ने आगे कहा कि, ‘इस बयान पर रिएक्शन देने का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा कि, अब्बा जान वाला बयान उनके नफरत वाले बयानों की सीरीज का एक भाग है, जो वह (सीएम योगी) हमेशा से देते रहे हैं.’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया में इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में योगी यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि, ‘2017 से पहले प्रदेश में केवल ‘अब्बा जान’ कहने वालों को ही राशन दिया जाता था. दरअसल रविवार को सीएम ने एक कार्यक्रम में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव का नाम लिए बिना आरोप लगाया था कि, ‘अब्बाजान’ कहने वाले गरीबों की नौकरी पर डाका डालते थे. पूरा परिवार झोला लेकर वसूली के लिए निकल पड़ता था. अब्बा जान कहने वाले राशन हजम कर जाते थे.

इसके साथ योगी ने यह भी कहा कि, ‘गरीबों का राशन नेपाल और बांग्लादेश पहुंच जाता था. आज जो गरीबों का राशन निगलेगा, वह जेल चला जाएगा. प्रदेश में मेरे शासन के दौरान ‘तुष्टिकरण की राजनीति’ समाप्त हो गई है.’

नसीरुद्दीन ने हाल ही में अफगानिस्तान में तालिबान के सत्ता पर कब्जा करने का जश्न मनाने वाले भारतीय मुस्लिमों की आलोचना की थी. उनके इस बयान का हिंदू संगठनों के समर्थन करने पर एक्टर ने कहा कि, ‘भारत में बढ़ती दक्षिणपंथी कट्टरता के खिलाफ हिंदुओं को आवाज उठानी चाहिए. उदार हिंदुओं को इसके खिलाफ बोलना चाहिए क्योंकि यह बढ़ता जा रहा है.’ (news18.com)


14-Sep-2021 7:26 PM (69)

नई दिल्ली, 14 सितम्बर : किम कार्दशियन को उनके स्टाइल की वजह से दुनिया भर में जाना जाता है. रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन हाल ही में मेट गाला (Met Gala 2021) में नजर आईं. लेकिन किम ने मेट गाला में जो ड्रेस पहनी उसने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरीं. किम कार्दशियन ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आईं और उनका चेहरा भी नकाब में छिपा हुआ था. इस तरह उनका यह लुक सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) भी उनके इस अंदाज को देखकर हैरान रह गई हैं. 

न्यूयॉर्क के मेटोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में मेट गाला (Met Gala 2021) का आयोजन था. इसमें किम कार्दशियन ने जो काले कलर की ड्रेस पहन रखी थी, उसने उन्हें पांव से लेकर सिर तक कवर कर रखा था. करीना कपूर ने भी इस फोटो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और लिखा है, 'क्या हो रहा है?' इस तरह किम कार्दशियन के इस अंदाज से करीना कपूर खान भी हैरान रह गई हैं. 

बता दें कि पिछले साल मेट गाला कोरोना वायरस महामारी की वजह से नहीं हो सका था. हालाकि इस बार भी कुछ सीमित गेस्ट को ही बुलाया गया था और इसमें शामिल होने के लिए वैक्सीनेशन अनिवार्य था. इस बार भी मेट गाला में सेलेब्रिटीज को कमाल के फैशन में देखा गया, लेकिन किम कार्दशियन का अंदाज सबसे अलग रहा. (ndtv.in)


14-Sep-2021 4:49 PM (47)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पर गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में आज उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होने था. लेकिन कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नही हैं. उनके वकील ने कोर्ट से कंगना की पेशी से छूट देने की मांग की. 

कंगना के वकील ने बताया कि फ़िल्म 'थलाइवा' के प्रमोशन के दौरान उनकी तबियत बिगड़ी गई. उनमें कोविड-19 के लक्षण भी दिखाई दिए. कंगना के वकील ने डॉक्टर का मेडिकल सर्टिफिकेट भी कोर्ट के सामने पेश किया है. हालांकि, कंगना को कोर्ट का सामना करना पड़ सकता है. कंगना के वकील ने कोर्ट के सामने कहा कि शिकायतकर्ता के वकील जयकुमार भारद्वाज का आरोप गलत है कि इस मामले की सुनवाई को डिले किया जा रहा है. उन्होंने कहा, "कंगना को कोविड टेस्ट कराना है." उन्होंने सवाल किया कि यदि वह यहां आई और  पॉजिटिव पाई गई तो? दो इंजेक्शन लेने के बाद भी लोग पॉजिटिव पाए गए है.

जयकुमार भारद्वाज ने कही ये बात 

जावेद अख्तर के वकील जयकुमार भारद्वाज ने कहा, "कई बार नोटीस देने के बाद भी वो नहीं आ रही है. इस केस को जानबुझकर डिले करने की कोशिश की जा रही है. इस दौरान शिकायतकर्ता जावेद अख्तर लगातार कोर्ट में आ रहे हैं." उन्होंने आगे कहा, "कंगना को किसी कोर्ट से प्रोटेक्शन नहीं मिला है. सात से आठ सुनवाई में कंगना नही आई." उन्होंने कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा कि जानबुझकर कंगना की तरफ से केस को डिले करने की कोशिश की जा रही है. न्यायिक व्यवस्था का सम्मान नहीं किया जा रहा है."

जज ने दिया ये आदेश 

जज ने कहा कि हम 20 सितंबर तक सुनवाई को टाल रहें है. अगर कंगना नहीं आती है तो अरेस्ट वॉरंट जारी किया जाएगा. बता दें कि पूरी सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर कोर्ट रुम में खड़े थे. शबाना आज़मी पीछे बैठकर पूरी कोर्ट प्रक्रिया देख रही थीं. 

बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज की थी कंगना की याचिका

बता दें कि पिछले हफ्ते मानहानि मामले को रद्द करने की कंगना की याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने खारिज कर दिया था. कोर्ट के जस्टिस रेवती मोहिते डेरे ने दोनों के वकीलों की दलील सुनने के बाद याचिका को ख़ारिज कर दिया था. जावेद अख्तर का आरोप है कि उन्होंने नेशनल टीवी पर उनकी गरिमा को चोट पहुंचाने वाली बातें कही हैं. जावेद अख्तर ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर दिए गए उनके टीवी इंटरव्यू का जिक्र किया था. 

जानिए क्या है पूरा मामला 

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर का नाम लेते हुए उन पर कई तरह के आरोप लगाए थे. एक्ट्रेस के आरोपों के बाद ही जावेद ने उनके खिलाफ एक्शन लिया था. इसके बाद दिसंबर में अदालत ने जुहू पुलिस को कंगना के खिलाफ जांच के आदेश दिए थे और रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद मुकदमे की कार्यवाही शुरू करते हुए फरवरी में कंगना को नोटिस जारी किया था, जिसके बाद से कंगना और जावेद अख्तर के बीच का विवाद काफी बढ़ गया. 

कंगना ने जमानत के लिए दायर की थी याचिका 

इससे पहले कंगना रनौत ने जमानत के लिए भी याचिका दायर की थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कंगना को जमानत दे दी थी. जावेद अख्तर ने कंगना रनौत पर टीवी इंटरव्यू में कथित तौर पर उनके खिलाफ मानहानि करने वाली और निराधार बयानों का आरोप लगाया था. (abplive.com)


Previous123456789...207208Next