मनोरंजन

Previous12Next
Date : 19-Jan-2020

छत्तीसगढ़ संवाददाता

भिलाई नगर, 19 जनवरी। इस्पात नगरी की श्रेया भगत को स्टार भारत में प्रसारित होने वाले सावधान इण्डिया के तहत सब-इंसपेक्टर के रोल में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर मिला है। भिलाई में पली-बढ़ी श्रेया बचपन से ही अभिनय के प्रति रूचि रखती थीं। स्टॉर भारत में प्रति गुरूवार रात्रि 10 बजे प्रसारित होने वाले सीरियल सावधान इंडिया में अभिनय करते हुए श्रेया को देखा जा सकता है। सीनियर सेकेंडरी स्कूल सेक्टर-10 की छात्रा रही श्रेया को वर्ष 2017 में क्वीन छत्तीसगढ़ के खिताब से भी नवाजा जा चुका है। उसने खैरागढ़ विश्वविद्यालय से संगीत विशारद की डिग्री हासिल की है। श्रेया के पिता एसकेएन भगत भिलाई इस्पात संयंत्र के फोर्ज एवं स्टील स्ट्रक्चरल शॉप में प्रबंधक के पद पर कार्यरत हैं, जबकि माता श्रीमती कविता भगत छत्तीसगढ़ शासन के स्वास्थ्य विभाग में नेत्र सहायक अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं।


Date : 19-Jan-2020

शाहरुख खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। साल 2018 के बाद वह एक बार फिर से कमबैक की तैयारी में है। बीते कुछ समय से जहां उनकी फिल्में बस ठीक-ठाक ही जा रही थीं। ऐसे में इस बार उम्मीद है कि वह किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा होंगे। बहरहाल  जिस फिल्म के लिए शाहरुख खान को लेकर चर्चा हो रही है उसका नाम अभी तक जाहिर नहीं किया गया है। खबरें आ रही हैं कि यह फिल्म राजकुमार हिरानी की होगी। साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान होंगी।

राजकुमार हिरानी की इस फिल्म से शाहरुख खान और करीना कपूर खान अरसे बाद एक साथ नजर आएंगे। फिल्मफेयर की इस रिपोर्ट के बाद फैंस खासे उत्साहित हैं। सभी को इंतजार है तो बस फिल्म के बनने का। करीना कपूर खान जहां गुड न्यूज के बाद इस फिल्म का हिस्सा होंगी। वहीं साल 2018 में आई फिल्म जीरो के बाद शाहरुख इस फिल्म में नजर आएंगे।

फिल्म रा. वन में एक साथ नजर आए शाहरुख खान और करीना कपूर खान की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। हालांकि इसके अलावा भी दोनों एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। मसलन अशोका,  कभी खुशी कभी गम और लक बाई चांस सहित अन्य फिल्में।

खबरें आ रही हैं कि शाहरुख खान और भारत फेम डायरेक्टर अली अब्बास जफर जल्द ही एक फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म को लेकर दोनों के बीच बातचीत चल रही है।  हाल ही में अली अब्बास जफर के 38वें जन्मदिन के मौके पर आयोजित आलीशान पार्टी में किंग शाहरुख खान बेहद खास मेहमान थे। वह रात को 1 बजे अली की पार्टी में पहुंचे और सुबह 3.30 बजे तक रुके रहे। फिल्म इंडस्ट्री में चर्चा है कि अली अब्बास की अगली फिल्म एक्शन बेस्ड होगी और इसमें शाहरुख लीड किरदार में होंगे।


Date : 19-Jan-2020

फिल्म स्टार्स को लेकर फैंस का जुनून किस हद तक जा सकता है, यह हाल ही में उस वक्त फिर देखने को मिला जब एक फैन ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े से मिलने के लिए 5 दिनों तक इंतजार करता रहा और उसे फुटपाथ पर सोना पड़ा। फैन का ऐसा प्यार देख पूजा हेगड़े भावुक हो गईं और उन्हें इस बात का बड़ा दुख हुआ कि उनसे मिलने के चक्कर में उनके फैन को 5 रातें फुटपाथ पर गुजारनी पड़ीं।

पूजा को जैसे ही अपने उस फैन की खबर मिली, वह तुरंत ही उससे मिलने पहुंची। उसका नाम भास्कर राव है और वह पूजा के लिए चॉकलेट लेकर पहुंचा था। पूजा, भास्कर से मिलकर बहुत खुश हुईं और एक विडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर उसका शुक्रिया अदा किया। साथ ही पूजा ने लिखा, भास्कर राव मुंबई आने और मुझसे मिलने के लिए 5 दिन तक इंतजार करने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। यह बात मेरे दिल को छू गई लेकिन मुझे इस बात का भी बहुत दुख है कि मुझसे मिलने के लिए मेरे फैंस को इतनी तकलीफों से गुजरना पड़ा। मैं कभी नहीं चाहूंगी कि आप सब मुझसे मिलने के लिए फुटपाथ पर सोएं। आप सभी मेरी हिम्मत हैं। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं।

पूजा हेगड़े के इस विडियो को 20 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। पूजा ने अपने इस फैन के लिए जो कदम उठाया, उसके लिए सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी भी तारीफ की। वहीं, एक फैन ने पूजा के उस फैन को लकी बताया। एक यूजर ने पूजा से यह भी पूछा कि अगर वह भी ऐसा ही करेगा तो क्या वह उससे भी मिलेंगी? बात करें पूजा के प्रफेशनल फ्रंट की, तो वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आई थीं। फिलहाल उनके पास दो तेलुगु फिल्में हैं, जिनकी शूटिंग चल रही है।

 


Date : 19-Jan-2020

बाहुबली फेम सुपरस्टार प्रभास की पिछली फिल्म साहो भले ही बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल दिखाने में नाकाम रही हो, लेकिन उनके चाहने वालों में कोई कमी नहीं आई है। फिलहाल खबर आई है कि प्रभास ने अपनी अगली फिल्म जान की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्हें कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग करनी थी, लेकिन प्रभास के बाद वह कुछ समय का ब्रेक लेना चाहते थे।

अब उन्होंने फिल्म जान की टीम को जॉइन कर लिया है। उनकी इस फिल्म को राधा कृष्णा कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, आपसे यह जानकारी साझा करते हुए खुशी हो रही है कि मैंने अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। शूटिंग पर ढेर सारे मजे की उम्मीद करता हूं। बताया जा रहा है कि यह शूटिंग हैदराबाद में हो रही है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रभास को इस फिल्म की शूटिंग नवंबर में ही शुरू करनी थी, लेकिन कुछ वजहों से प्रभास ने शूटिंग नहीं की। इस दौरान वह साहो की असफलता से भी उबरना चाहते थे। प्रभास की इस फिल्म के लिए हैदराबाद की रामोजी राव फिल्म सिटी में एक बड़ा सेट लगाया गया है। जान एक पीरियड लव स्टोरी होगी, जिसमें प्रभास एक ज्योतिष की भूमिका निभा रहे हैं। बकौल सूत्र, यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी में एक साथ शूट होगी। इसके अलावा अन्य कई भाषाओं में इसे डब किया जाएगा।


Date : 18-Jan-2020

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन स्टारर लव आज कल मूवी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखकर लोग इसे सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल की कॉपी बता रहे हैं। लोगों को फिल्म का ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है। अब सारा के पापा और ओरिजनल फिल्म के एक्टर सैफ अली खान का भी रिएक्शन सामने आ गया है। 
सैफ ने सारा-कार्तिक स्टारर लव आज कल के ट्रेलर को अपनी फिल्म के मुकाबले कमजोर बताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें 2009 में दीपिका पादुकोण संग आई ओरिजनल लव आज कल ज्यादा पसंद आई थी। हालांकि, सैफ ने निर्देशक इम्तियाज अली के इस एक्सपेरिमेंट को भी सराहा है। उन्होंने सारा को उनके रोल के लिए शुभकामनाएं दी है।
वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सैफ अली खान की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने उदयभान राठौड़ नाम का नेगेचिव किरदार निभाया है। हालांकि, फिल्म के हीरो तानाजी यानी अजय देवगन हैं लेकिन लोगों को सैफ की एक्टिंग ज्यादा इंप्रेसिव लगी। इस फिल्म में लोगों ने सैफ की बेहतरीन एक्टिंग का अनुभव किया और उनके स्ट्रॉन्ग कमबैक की उम्मीद कर रहे हैं।
वहीं सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की लव आज कल की बात करें तो फिल्म में दो दौर की कहानी दिखाई गई है। जहां 90 के दशक वाले पार्ट में आरुषि शर्मा नजर आ रही हैं वहीं मॉर्डन कहानी में सारा अली खान हैं। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। बता दें इम्तियाज ने ही सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण संग लव आज कल बनाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। अब सारा-कार्तिक की लव आज कल कितना कमाल कर पाती है, यह देखना दिलचस्प होगा।

 


Date : 18-Jan-2020

नई दिल्ली, 18 जनवरी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में जहां एक तरफ कुछ स्टार किड्स लाइमलाइट में रहना पसंद करते हैं तो वहीं कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो इंडस्ट्री की चकाचौंध से दूरी बनाए रहते हैं। अभिनेत्री जूही चावला के बेटे अर्जुन ऑस्ट्रेलिया में लगी आग से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अपनी तरफ से प्रयास कर रहे हैं। अर्जुन ने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड ऑस्ट्रेलियाई राहत कोष में दान किए हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के जंगल में लगी आग से अब तक 25 लोगों की जान जा चुकी है, वहीं देश की वन संपदा को इस आग से काफी नुकसान पहुंचा है। अनुमान है कि इस घटना से कई अरब डॉलर्स की संपत्ति नष्ट हुई है।
अपने बेटे की पहल के बारे में बताते हुए जूही ने कहा, 'मुझे याद है कि उसने मुझसे कहा था कि ऑस्ट्रेलिया में लगी आग के कारण 50 करोड़ जानवरों की मौत हो चुकी है और उसने मुझसे पूछा कि इस बारे में आप क्या कर रही हैं? मैंने कहा कि मैं अपने देश में कावेरी कॉलिंग प्रोजेक्ट के माध्यम से पौधरोपण करने में मदद कर रही हूं।
अभिनेत्री ने आगे कहा, एक दिन बाद उसने मुझसे कहा, मैंने अपनी पॉकेट मनी से 300 पाउंड्स वहां भेज दिए हैं। मुझे आशा है कि वह सही जगह पर पहुंच जाएगा, मुझे सच में काफी खुश हुई और भगवान का शुक्रिया अदा किया। मुझे यह सोचकर खुशी हुई कि उसका दिल सही स्थान पर है। जूही के बेटे अर्जुन फिलहाल ब्रिटेन में बोर्डिंग स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं। वहीं जूही की बात करें तो वे फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं मगर वे विज्ञापनों में नजर आती रहती हैं।  (आजतक)

 

 


Date : 17-Jan-2020

बॉलिवुड के चार्मिंग स्टार वरुण धवन और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इन दिनों तो बॉलिवुड के लगभग हर इवेंट में दोनों साथ नजर आते हैं। पिछले दिनों वरुण अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की इच्छा भी जता चुके हैं और काफी वक्त से इनकी शादी की चर्चा चल रही है। 
सूत्रों के मुताबिक इस साल की गर्मियों में दोनों शादी की प्लानिंग बना रहे हैं। एक सोर्स ने बताया, वरुण और नताशा इस साल मई में शादी करने की प्लानिंग बना रहे हैं। यह एक ग्रैंड वेडिंग होगी जो कि पूरे सप्ताह चलेगी। इसमें मेहंदी, संगीत और रिसेप्शन शामिल होगा। जहां तक संभावनाएं हैं, यह शादी गोवा के किसी बीच रिसॉर्ट या आलीशान होटल में होगी। कुछ बड़े सितारों को भी इन दोनों की शादी में शरीक होने के लिए अपनी डेट्स रिजर्व करने के लिए कहा गया है।
हालांकि वरुण और नताशा का परिवार इन डेट्स को काफी सीक्रेट रख रहे हैं। हालांकि इसमें बॉलिवुड की शादियों की तरह काफी बैंड-बाजा और धूम धड़ाका शामिल होगा। उम्मीद जताई जा रही है कि वरुण की शादी में सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम, करण जौहर, अनिल कपूर, बोनी कपूर, अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह, सलमान खान सहित तमाम अन्य सितारे शामिल हो सकते हैं। हालांकि 1 मई को ही वरुण धवन की कुली नंबर 1 भी रिलीज होगी, लेकिन इसके बाद उनके पास शादी करने का काफी वक्त बचेगा। 
सूत्रों के मुताबिक 24 अप्रैल को वरुण का जन्मदिन है और शायद उसी दिन परिवार वरुण की शादी की तारीख अनाउंस करेगा। मार्च में वरुण फिल्म मिस्टर लेले की शूटिंग शुरू करेंगे, लेकिन वरुण शादी के लिए छुट्टियां ले सकते हैं। 

 

 


Date : 17-Jan-2020

ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म छपाक को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में उन्होंने ऐसिड अटैक सर्वाइवर का रोल प्ले किया है। हाल ही में दीपिका ने एक स्टिंग ऑपरेशन किया। इसके जरिए उन्होंने यह जानने की कोशिश की कि ऐसिड खरीदना कितना आसान है और स्टिंग में जो परिणाम सामने निकलकर आया, वह चौंकाने वाला है। 
फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दीपिका दो कैमरामैन और बाकी टीम मेंबर्स के साथ एक कार में बैठी नजर आ रही हैं। कई ऐक्टर्स आसपास की दुकानों में जाते हैं और ऐसिड की मांग करते हैं। जहां कुछ ऐक्टर्स प्लम्बर बनकर गए तो कुछ बिजनसमैन, स्टूडेंट, शराबी, पत्नी और गुंडे बनकर दुकान में पहुंचे। विडियो में दीपिका कहती हैं, अगर कोई आपको प्रपोज करता है और आप न कह देते हैं और इसके बाद सामने वाला आपको प्रताडि़त करता है तो उसके खिलाफ आवाज उठाएं, अपने अधिकारों के लिए लड़ें।
विडियो में दीपिका आगे कहती हैं, ऐसिड लोगों पर क्यों फेंका जाता है, इसका सबसे बड़ा कारण ऐसिड खुद है। छपाक कि डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है और इसमें दीपिका के साथ विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स की काफी सराहना मिल रही है। 

 

 


Date : 17-Jan-2020

बॉलिवुड की सबसे पसंद की जाने वाले फ्रेंचाइजी की बात करें तो उसमें हेरा फेरी का नाम सबसे पहले आता है। बल्कि यही वह फिल्म थी, जिसने हिंदी सिनेमा में फ्रेंचाइजी का दौर शुरू किया था। फिल्म के दो पार्ट तो आए, तीसरे पार्ट की शूटिंग भी शुरू हुई, लेकिन किन्हीं वजहों से यह बीच में ही रुक गई। 
कयास लगाए जाने लगे कि अब यह फिल्म नहीं बनेगी। फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है। लेकिन ऐसा नहीं है। हेरा फेरी फ्रेंचाइजी का अहम हिस्सा रहे ऐक्टर सुनील शेट्टी ने हाल ही में कन्फर्म किया कि हेरा फेरी 3 बनेगी और यह प्रोसेस में है।
इस फ्रेंचाइजी में सुनील संग अक्षय कुमार और परेश रावल की ऑनस्क्रीन बॉन्डिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। सुनील शेट्टी का कहना है कि तीसरे पार्ट में भी वे तीनों ही होंगे। हाल ही में जूम से बातचीत के दौरान सुनील ने हेरा फेरी 3 के बारे में पूछे जाने पर कहा, हेरा फेरी 3 बनेगी और यह प्रोसेस में है। यह ठंडे बस्ते में नहीं गई है और जरूर बनेगी। हेरा फेरी 3 हम तीनों (सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल) के साथ ही बनेगी क्योंकि हम तीनों को इसमें दिलचस्पी भी है। कुछ समस्याएं थीं जो अब धीरे-धीरे सुलझ रही हैं। 
पहले ऐसी खबरें आई थीं कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार नहीं होंगे और उनकी जगह जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन फिल्म का हिस्सा होंगे। लेकिन अब सुनील शेट्टी के बयान से साफ है कि अक्षय भी इस फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं। 
चलिए, यह तो कन्फर्म हो गया कि अब हेरा फेरी 3 बन रही है, लेकिन फैन्स को इसकी रिलीज का कितना इंतजार करना पड़ेगा, यह तो ऑफिशल अनाउंसमेंट के बाद ही पता चलेगा। बात करें फिल्म की कहानी की, तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसमें टाइम लीप दिखाया जाएगा और अक्षय, सुनील शेट्टी व परेश रावल का लुक भी एकदम बदला हुआ होगा। खबर यह भी है कि हेरा फेरी 3 को प्रियदर्शन डायरेक्ट करेंगे। 

 


Date : 16-Jan-2020

ब्रिटिश सीक्रेट सर्विस एजेंट जेम्स बॉन्ड की मूवीज के फैन्स पूरी दुनिया में हैं। अब इस सीरीज की अगली फिल्म 'नो टाइम टू डाय' का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में डैनियल क्रेग एक बार फिर जेम्स बॉन्ड 007 के किरदार में दिखेंगे जबकि विलन के रोल में ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके ऐक्टर रामी मालेक दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे फैन्स ने काफी पसंद किया है। 
जेम्स बॉन्ड के रूप में डैनियल क्रेग की यह आखिरी फिल्म होगी। ऐसे में पिछले काफी समय से चर्चा है कि उनके बाद एजेंट 007 का किरदार कौन निभाएगा। कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि 'कैप्टन मार्वल' में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस लशाना लिंच अगली जेम्स बॉन्ड हो सकती हैं। हालांकि जेम्स बॉन्ड सीरीज के प्रड्यूसर ने इससे इनकार किया है।
एक हालिया इंटरव्यू में जेम्स बॉन्ड सीरीज की प्रड्यूसर बारबरा ब्रोकॉली ने बताया है कि अगला जेम्स बॉन्ड कौन हो सकता है। उन्होंने कहा कि जेम्स बॉन्ड किसी भी रंग और कदकाठी का हो सकता है लेकिन यह कैरक्टर हमेशा पुरुष का रहेगा। उन्होंने कहा कि महिला के लिए नया कैरक्टर तैयार करना होगा। उन्होंने कहा कि जो कैरक्टर एक पुरुष के लिए बना हो उसमें किसी महिला को लेने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है। 
इस बीच बता दें कि कैरी होजी फुकुनागा के डायरेक्शन में बनी 'नो टाइम टू डाय' में पहली बार डैनियल क्रेग के साथ बॉन्ड गर्ल के तौर पर क्यूबन ब्यूटी अना दे अर्मस दिखाई देंगी। यह फिल्म 8 अप्रैल 2020 थिअटर्स में रिलीज होगी।

 


Date : 16-Jan-2020

बॉलिवुड ऐक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा 16 जनवरी को अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं। इस मौके पर उनकी आने वाली फिल्म शेरशाह का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। यह फिल्म भारत-पाकिस्तान के बीच हुई करगिल की लड़ाई के हीरो रहे भारतीय सेना के परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। 
शेरशाह का यह फर्स्ट लुक करण जौहर ने अपने ऑफिशल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। फर्स्ट लुक में करण ने फिल्म के दो पोस्टर्स शेयर किए हैं जिसमें सिद्धार्थ लड़ाई के मैदान में इंटेंस लुक में दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि करगिल की लड़ाई में पाकिस्तानी सैनिकों के बीच कैप्टन विक्रम बत्रा का इतना खौफ था कि उन्होंने कैप्टन बत्रा का कोड नेम शेरशाह रख दिया था। इसीलिए इस फिल्म का नाम भी 'शेरशाह' रखा गया है। करण जौहर इस फिल्म को प्रड्यूस कर रहे हैं और सिद्धार्थ के साथ फिल्म में कियारा आडवाणी और जावेद जाफरी दिखाई देंगे। विष्णुवर्धन के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 3 जुलाई 2020 को रिलीज होगी। 

 


Date : 16-Jan-2020

नई दिल्ली, 16 जनवरी। युवा बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में यौन उत्पीडऩ के दोषी पाए गए शख़्स को तीन साल जेल की सजा सुनाई गई है। इस खबर को कई अखबारों ने जगह दी है।
यौन उत्पीडऩ के दोषी पाए गए 41 वर्षीय विकास सचदेवा को मुंबई की एक अदालत ने बुधवार को सजा सुनाई।
अदालत ने सचदेवा को पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत दोषी ठहराया है। ये मामला 10 दिसंबर 2017 को सामने आया था जब जायरा वसीम ने दिल्ली से मुंबई की यात्रा के दौरान यौन उत्पीडऩ की शिकायत की थी।
जायरा की उम्र उस वक्त 17 साल थी। उन्होंने घटना के बाद फ्लाइट में ही एक वीडियो बनाकर उसे अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट किया था। फिल्म, दंगल, से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जायरा, सीक्रेट सुपरस्टार, और द स्काई इज पिंक जैसी फिल्मों में नामी सितारों के साथ काम कर चुकी हैं। हालांकि कुछ समय पहले उन्होंने बॉलीवुड में काम न करने का एलान किया था।


Date : 16-Jan-2020

नई दिल्ली, 16 जनवरी। कपिल शर्मा आजकल सातवें आसमान पर हैं। हो भी क्यूं न! दिसंबर 10 को कपिल के घर नन्ही मेहमान जो आई हैं। सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा की बेटी की फोटो सामने आ चुकी है। कपिल ने इन्हें गोद में उठाया हुआ है। पिंकविला के मुताबिक कपिल शर्मा की ये फोटो उनकी बेटी की ही है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो कपिल शर्मा टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ होस्ट करते हैं। इनके शो की टीआरपी में उछाल आया है। इनके यहां हर हफ्ते एक नए मेहमान की एंट्री होती है। इस हफ्ते शिल्पा शेट्टी कुंद्रा इनकी मेहमान हैं। दरअसल, शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म, हंगामा 2, के जरिए फिल्मों में वापसी कर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए शिल्पा, कपिल के शो पर पहुंचीं। 
कपिल ने गिन्नी चतरथ से साल 2018 में शादी की थी। कपिल शर्मा और पत्नी गिन्नी चतरथ ने आने वाले नन्हे मेहमान के लिए पहले से काफी तैयारियां कर ली थीं। (लाइव हिन्दुस्तान)
 


Date : 15-Jan-2020

नई दिल्ली, 15 जनवरी । बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला मजबूत दावेदार माने जा रहे हैं। घर में सिद्धार्थ अभी तक अग्रेशन के लिए जाने जाते हैं। आसिम रियाज से लेकर रश्मि देसाई तक वो कई कंटेंस्टेंट से झगड़ते हुए देखे गए हैं। हालांकि वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान खान ज्यादातर सिद्धार्थ का फेवर करते हुए दिखे। ऐसे में सोशल मीडिया पर यूजर्स ने मेकर्स और सलमान पर पक्षपात का आरोप लगाया। एक बार फिर ये आरोप सही साबित होता दिख रहा है जब मेकर्स ने सिद्धार्थ और आसिम के बीच हुए झगड़े को एडिट कर दिया।
अंग्रेजी वेबसाइट स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, एक दिन रश्मि ने घर में कोई काम करने से मना कर दिया था, जिसे लेकर सिद्धार्थ के साथ लड़ाई होने लगी। दोनों के बीच काफी बहस हुई। इसी बीच आसिम आते हैं और रश्मि का पक्ष लेने लगते हैं। आसिम ने सिद्धार्थ को वहां से जाने के लिए कहा। बस फिर क्या था सिद्धार्थ और भडक़ उठे।
शो के सेट से एक सूत्र ने वेबसाइट को बताया कि झगड़े के दौरान सिद्धार्थ अपने आपे से बाहर हो गए। उन्होंने आसिम के साथ हिंसा की जिसकी वजह से उनके कोहनी और हाथ के आस-पास चोट आई। यही नहीं सिद्धार्थ ने अपने नाखूनों से आसिम की त्वचा को नोच दिया।
बिग बॉस के मेकर्स ने इस पूरे सीन को एडिट कर दिया और बाद में कहीं इसका जिक्र तक नहीं हुआ। इससे पहले भी एक एपिसोड के दौरान ऐसी खबरें आई थीं कि जब सलमान सिद्धार्थ को डांट रहे थे तो क्रिएटिव टीम ने उन्हें ऐसा करने से रोका। दरअसल रश्मि सलमान से कहती हैं कि सिद्धार्थ उन्हें लगातार ऐसी लडक़ी, ऐसी लडक़ी बोल रहे थे। मैं जानना चाहती हूं कि आखिर ऐसी लडक़ी का क्या मतलब होता है? जवाब में सिद्धार्थ कहते हैं कि ऐसी लडक़ी मतलब रश्मि देसाई जैसी लडक़ी। सिद्धार्थ की इन बातों को सुन सलमान भी भडक़ जाते हैं। 
सलमान कहते हैं कि आप भले ही ऐसी लडक़ी का मतलब ट्विस्ट कर लें लेकिन ऐसी लडक़ी का मतलब क्या होता है सभी जानते हैं। इसके आगे सलमान कुछ कहते तभी क्रिएटिव टीम उनके सामने पहुंचती है और उन्हें रोक देती है। ट्विटर हैंडल द खबरी के मुताबिक, जब सलमान कहते हैं कि सबको पता है सिद्धार्थ ऐसी मतलब कैसी... यही वो प्वाइंट है जब क्रिएटिव टीम उन्हें रोक देती है और उनसे कुछ कहती है। सलमान खान इसके बाद अपना टोन बदल देते हैं और शुक्ला के पक्ष में बातें करने लगते हैं।(अमर उजाला)

 


Date : 15-Jan-2020

नई दिल्ली, 15 जनवरी । बॉलीवुड में इस हफ्ते दो फिल्में दीपिका पादुकोण की छपाक और अजय देवगन  की तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर रिलीज हुई थीं। दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में टैक्स फ्री कर दिया गया है। लेकिन अब अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को भी उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। अजय देवगन ने फिल्म के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आभार भी बताया है और उन्हें फिल्म देखने के लिए भी कहा है। अजय देवग का यह ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है। 
अजय देवगन ने  तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर के उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री होने पर ट्वीट किया है:  तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए धन्यवाद श्री योगी आदित्यनाथ जी। 
सर मुझे बेहद खुशी होती अगर आप हमारी फिल्म को देखते। इस तरह अजय देवगन ने तान्हाजी के यूपी में टैक्स फ्री होने को लेकर भी उनका आभार जताया है। (एनडीटीवी)

 


Date : 15-Jan-2020

नई दिल्ली, 15 जनवरी । बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तानाजी में अपने दमदार किरदार के लिए काफी तारीफें बटोर रहे हैं। वहीं अब उनकी आने वाली फिल्म जवानी जानेमन का भी ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। इस दौरान सैफ ने खुद को यंग दिखने और लाइफ जीने के तरीके को लेकर खुलकर बात की। इसके साथ ही सैफ ने ये भी खुलासा किया कि उन्हें जीवन जीने के लिए हिंदू आइडिया पसंद है।
सैफ ने इस बारे में बात करते हुए कहा, आपको पता होना चाहिए कि आपको किस तरह अपना जीवन बिताना है। मुझे जीवन बसर करने का यह हिंदू आइडिया पसंद है, जिसमें एक समय होता है, जब आपको पैसा कमाना है, एक टाइम होता है जब आपको रिलैक्स करना है। जीवन में हर चीज को करने का एक समय होता है। जब जिस चीज का टाइम आएगा, हम उस समय के हिसाब से दूसरा काम करेंगे, मुझे उसी चीज में खुशी मिलेगी। मुझे बूढ़ा होने में कोई इश्यू नहीं है, मैं तैयार हूं उसके लिए।
सैफ अली खान से हाल ही में जवानी जानेमन फिल्म से जुड़े एक इवेंट में पूछा गया था कि कभी उन्हें अपनी जवानी के ढलने का डर लगता है? इसके जवाब में सैफ ने कहा, नहीं, कभी भी नहीं, मुझे जवानी के ढलने का डर कभी भी नहीं लगा और न ही लगता है, जवानी तो मेरी कब की ढल गई थी। मुझे इस तरह के कोई भी इश्यू नहीं हुए, सच कहूं तो मैंने कभी सोचा भी नहीं, मुझे लगता है आप अगर अपने दिल से खुद को यंग महसूस करते हैं, आप अच्छा महसूस करते हैं, लेकिन मैं कभी भी बहुत यंग होना या रहना भी नहीं चाहता हूं।
इतना ही नहीं सैफ ने इसके आगे मस्ती भरे अंदाज में कहा, मुझे बूढ़ा तो नहीं होना है, लेकिन मैं खुश हूं। अपने दिमाग में क्लियर हूं। लोग जरूर मुझे यह कहते हैं कि ऐसे कपड़े पहनों तो आप यंग लगोगे, ऐसे बाल कटवाओ तो आप यंग लगोगे, मुझे ज्यादा यंग लगने का कोई प्रेशर है ही नहीं। जब तक काम मिलता है, मिलता रहेगा, जब रिटायर करेंगे तो रिटायर हो जाएंगे और चिल करेंगे। जवानी जानेमन में सैफ अली खान के साथ तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला के अलावा फरीदा जलाल, कुमुद मिश्रा, कीकू शारदा और कुब्रा सेठ भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है।(एबीपी)

 

 


Date : 15-Jan-2020

नई दिल्ली, 15 जनवरी। बिग बॉस में इन दिनों माहिरा शर्मा और पारस छाबडा काफी सुर्खियों में हैं। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती जा रही है। हालांकि पहले माहिरा यही कहती थीं कि उनके परिवार में अफेयर के लिए पर्मिशन नहीं है। अगर कभी उनका बॉयफ्रेंड बना तो उनके घरवाले उनका घर से निकलना बंद कर देंगे। लेकिन घर में कुछ दिन रहने के बाद माहिरा और पारस की दोस्ती हुई और फिर दोनों धीरे-धीरे एक दूसरे के क्लोज आ गए।
अब फैमिली वीक पर सभी कंटेस्टेंट्स के घरवाले बिग बॉस के घर में आएंगे। माहिरा की मां भी घर में आएंगी और यहां आने के बाद वह पारस से भी बात करेंगी।
शो का एक प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें माहिरा की मां घर में आती हैं। इस दौरान वह पारस से भी मिली और कहती हैं कि क्या वो उनपर चिल्लाएं। इसके बाद वह पारस की गर्लफ्रेंड के बारे में भी बात करती हैं। वह कहती हैं तुम्हारी गर्लफ्रेंड आकांक्षा कितनी खूबसूरत लडक़ी है। इसके तुरंत बाद वह फिर पारस से कहती हैं कि माहिरा को किस ना करें। इस दौरान माहिरा अपनी मां को देख रही होती हैं और पारस के चेहरे पर स्माइल होती है।
माहिरा ने किया था किस करने से मना तो पारस ने कहा, मजे पूरे लेती है...
अभी बीते एपिसोड में माहिरा, पारस को किस करने से मना करती हैं। पारस, लेकिन कहते हैं कि वो तभी उनके पास से जाएंगे जब वह उन्हें किस करने देंगी। 
माहिरा गुस्से में कहती हैं कि एक दिन पारस के लिप्स कट कर देंगी क्योंकि वह पारस के किसिंग हैबिट से परेशान हैं। इसके बाद पारस, माहिरा से कहते हैं कि वह खुद ही बता दें कि उन्हें उनके साथ कैसा बिहेव करना चाहिए। लेकिन इसी बीच पारस, माहिरा से कह देते हैं, मजे पूरे लेती है।
पारस के इस स्टेटमेंट को सुनकर माहिरा को गुस्सा आ जाता है और वह पारस को कहती हैं कि वह उनसे रिस्पेक्ट से बात करे। (लाइव हिन्दुस्तान)

 


Date : 14-Jan-2020

मुंबई, 14 जनवरी । शोमैन के नाम से मशहूर रहे राज कपूर की बड़ी बेटी और जाने-माने अभिनेता रिषी कपूर, रंधीर कपूर और राजीव कपूर की बहन रितु नंदा का आज सुबह दिल्ली में निधन हो गया। रितु नंदा दिल्ली में ही रहा करती थीं और विभिन्न तरह के व्यवसायों में संलग्न थीं।
रितु नंदा एक लम्बे अर्से से कैंसर से पीडि़त थीं और उनकी उम्र 71 साल की थी। उनका अंतिम संस्कार आज दिल्ली में तकरीबन 1।30 बजे लोधी रोड स्थित श्मशान भूमि में किया जाएगा।
उल्लेखनीय है कि रंधीर कपूर ने दिल्ली से एबीपी न्यूज़ से फोन पर बातचीत करते हुए रितु नंदा की मौत की पुष्टि की। कपूर परिवार के ज्यादातर सदस्य दिल्ली पहुंच चुके हैं।
रितु नंदा ने 1969 में प्रतिष्ठित सुरक्षा एजेंसी एस्कॉट ग्रुप के मालिक राजन नंदा से शादी कर ली थी। रितु ने 80 के दशक में भारतीय जीवन निगम (एलआईसी) के एजेंट के तौर पर भी काम किया और वो एक लम्बे अर्से तक इससे जुड़ीं रहीं। बाद में उन्होंने अपनी खुद की एक निजी बीमा कंपनी की भी शुरुआत की थी और कई और तरह के बिजनेस में भी हाथ आजमाया था।
रितु की बेटे निखिल नंदा ने अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन से 1997 में शादी की थी और उनके दो बच्चे अगस्त नंदा और नव्या नवेली नंदा है।(एबीपी न्यूज)
 

 


Date : 14-Jan-2020

करीब पिछले एक महीने से दिल्ली में रोज कहीं न कहीं विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। इस वजह से ट्रैवल इंडस्ट्री जहां बुरी तरह घाटा उठा रही है तो वहीं बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो रही फिल्मों की कमाई पर भी बुरा असर पड़ रहा है। पिछले दिनों रिलीज हुई सलमान खान स्टारर दबंग 3 की कमाई पर भी इसका असर पड़ा, जिसके बाद सलमान को कहना पड़ा कि उन्हें पहले फैंस की चिंता है और उसके बाद कमाई की। अब इन मौजूदा हालातों का असर उन फिल्मों पर भी पड़ रहा है जिनकी शूटिंग दिल्ली में होनी है। गौरतलब है कि इस साल कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग दिल्ली में होनी थी जिनमें टाइगर श्रॉफ-श्रद्धा कपूर स्टारर बागी 3 भी शामिल है। खबर है कि मौजूदा हालात को देखते हुए बागी 3 की शूटिंग का दिल्ली शेड्यूल रद्द कर दिया गया है। फिलहाल टाइगर और श्रद्धा को-ऐक्टर्स रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे के साथ जयपुर में फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक यह आखिरी शेड्यूल दिल्ली में शूट होना था, लेकिन जेएनयू में हिंसा, सीएए-एनआरसी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए फिल्ममेकर्स ने यहां शूटिंग न करने का फैसला किया। सूत्रों का कहना है कि मौजूदा हालात की वजह से सिर्फ बागी 3 ही नहीं, बल्कि कई और छोटी फिल्मों की शूटिंग भी या तो कहीं शिफ्ट कर दी गई है या फिर रद्द कर दी गई है। कुछ समय पहले प्रियंका चोपड़ा और राजकुमार राव भी एक फिल्म के लिए दिल्ली में शूट कर रहे थे। 

 

 


Date : 14-Jan-2020

पिछले साल वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर कुली नंबर 1 की शूटिंग शुरू हुई थी। वरुण जो कि सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, ने बताया था कि उनके फिल्म के सेट पर प्लास्टिक को बैन कर दिया गया है। 
इस खबर को बताते हुए ऐक्टर ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें पूरा क्रू प्लास्टिक कंटेनर्स की जगह पेपर बॉटल्स लिए नजर आया था। अब ऐक्ट्रेस तब्बू का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो कि अब सैफ अली खान के साथ जवानी जानेमन में दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।
ऐक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने स्टेटस में पेपर वॉटर बॉटल की एक पिक्चर शेयर की है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जवानी जानेमन का सेट, सेट पर प्लास्टिक के इस्तेमाल को नो। 
बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर भारत और लंदन में रिलीज किया था। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में सैफ और तब्बू का ग्लैमरस लुक ऑडियंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को और बढ़ा चुका है। जवानी जानेमन का डायरेक्शन नितिन कक्कड़ ने किया है। फिल्म 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

 


Previous12Next