मनोरंजन

Date : 26-Aug-2019

पिछले कुछ सालों में बड़ी सुपरहिट फिल्में दे चुके डायरेक्टर संजय लीला भंसाली एक बार फिर चर्चा में है। इस बार वह सलमान खान के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं। इंशाअल्लाह नाम से बन रही इस फिल्म में पहली बार सलमान के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। पहली बार सलमान और आलिया की जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए फैन्स बेताब हैं। 
अभी तक माना जा रहा था कि यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। हालांकि अब पता चल रहा है कि इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इस बात को सलमान ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर कन्फर्म किया है। अब यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज नहीं होगी। हालांकि अभी तक यह नहीं पता चला है कि इस फिल्म की रिलीज को क्यों टाल दिया गया है।
हालांकि सलमान ने अपने ट्वीट में यह भी कहा है भले ही इंशाअल्लाह ईद पर रिलीज न हो लेकिन उनके फैन्स उन्हें ईद पर जरूर देखेंगे। इसका मतलब है कि अगर यह फिल्म ईद पर रिलीज नहीं होती है तो सलमान की कोई और फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी। इस साल की ईद पर सलमान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी जो हिट रही थी। इस समय सलमान अपनी आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में बिजी हैं जिसमें उनके साथ एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा दिखाई देंगी। प्रभुदेवा के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार सुदीप नेगेटिव रोल में दिखआई देंगे। माना जा रहा है कि दबंग 3 इस साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी। 

 

 

 


Date : 26-Aug-2019

इस हफ्ते सडक़ 2 के मैसूर शेड्यूल को पूरा करने के बाद अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उनकी टीम में एक आग प्रज्जवलित करने के लिए अपने पिता व निर्देशक महेश भट्ट की तारीफ करते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा। पूजा ने लिखा, रैप/अनरैप..और इसके साथ हमने मैसूर में सडक़ 2 के लिए एक बेहद ही बेहतरीन शेड्यूल को पूरा किया! सेट पर वापस लौटने का और इंतजार नहीं कर सकती! हर दिन हमारे लिमिट को बढ़ाने के लिए हमें जोर दिया, हर दिन हम में से हर के लिए कुछ और अधिक का खुलासा किया। महेश भट्ट ने हम सबमें जो आग लगाई है वह आज भी जोश, जुनून और कुछ और करने की चाहत के साथ प्रज्जवलित है। महेश भट्ट साल 1991 में आई उनकी हिट फिल्म सडक़ के सीक्वेल सडक़ 2 के साथ लगभग दो दशकों बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी करने जा रहे हैं। इसमें आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त हैं। यह फिल्म अगले साल 10 जुलाई को रिलीज होगी।

 


Date : 25-Aug-2019

नई दिल्ली, 25 अगस्त । कौन बनेगा करोड़पति के 11वें सीजन की शुरुआत 19 अगस्त को हो चुकी है। 16 सवालों का खेल इस बार 7 करोड़ रुपये तक है। हालांकि पहले हफ्ते में कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति नहीं बन सका। लेकिन सोनी टीवी के लेटेस्ट प्रोमो को देखकर ये लग रहा है कि जल्द केबीसी को पहला करोड़पति मिल जाएगा। सोशल मीडिया पर जारी वीडियो में महिला कंटेस्टेंट 1 करोड़ के सवाल पर खेलते नजर आ रही है।

सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर जारी वीडियो के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर एक महिला बैठी है। अमिताभ बच्चन कहते हैं, इस सीजन में पहली बार, 15वां प्रश्न, एक करोड़ रुपये, कोई लाइफ लाइन नहीं है आपके पास। सही उत्तर एक करोड़। क्या करें लॉक करें? क्विट करें। केबीसी के इस वीडियो को देखकर सबकी धडक़ने तेज हो रही हैं। 1 करोड़ का सवाल खेल रही महिला कंटेस्टेंट भी पानी पीकर खुद को शांत रखने की कोशिश करते नजर आ रही हैं। देखना ये होगा कि कौन बनेगा करोड़पति 11 को अपना पहला करोड़पति विजेता मिल पाती है या नहीं। ये एपिसोड 26 अगस्त रात 9 बजे दिखाया जाएगा।

कौन बनेगा करोड़पति शो के इस सीजन के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के अमित रमेशभाई जीवनाणी रहे। अब तक रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा, जालंधर के जीएसटी इंस्पेक्टर विवेक भगत, महाराष्ट्र के कंप्यूटर टीचर महेश और नुपूर चौहान कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए हैं। सभी कंटेस्टेंट का सफर दस हजार से 12 लाख की रकम जीतने तक रहा है। केबीसी का सफर इस बार 13 हफ्ते का है।(आजतक)


Date : 25-Aug-2019

नई दिल्ली, 25 अगस्त । आज देशभर में कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही है। बॉलीवुड स्टार्स ने भी दही हांडी फोडक़र जन्माष्टमी सेलिब्रेट की। आमिर खान का भी एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो आमिर ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो में बेटा आजाद पापा आमिर की पीठ पर चढक़र दही हांडी तोड़ते दिख रहे हैं। वहीं आमिर की पत्नी किरण राव मोबाइल से वीडियो बना रही हैं। आमिर ने इसकी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है, जिसमें बेटे आजाद उनके पीठ पर चढ़े हुए हैं। 
आमिर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो लास्ट वो फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा लीड रोल में थे। अब जल्द ही आमिर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं। ये हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है और इसे अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं।
आमिर की बेटी इरा बोलीं- पर्दे के पीछे काम करने में मजा आता है...
जहां ज्यादातर बॉलीवुड सितारों के बच्चे आंखें खुलते ही हीरो/हीरोइन बनने का सपना देखने लगते हैं, वहीं अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा इस मामले में एकदम अलग है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के लिए थियेटर को चुना है। वह एक नाटक के निर्देशक के तौर पर अपना डेब्यू कर रही हैं, जिसका नाम है ‘यूरीफाइड्स मेडिया, ए ग्रीक ट्रेजेडी’। 
इरा ने इस नाटक पर काम करना शुरू कर दिया है। इस नाटक का मंचन इसी साल दिसंबर माह में देश के विभिन्न शहरों में होना है। इस बारे में वह कहती हैं, ‘मैं हमेशा से ही कैमरे के पीछे काम करने को लेकर उत्साहित रही हूं। इसमें मैं ज्यादा सहज महसूस करती हूं। मैंने कभी एक्टर बनने का सपना नहीं देखा। हां, अगर कोई एक्शन फिल्म हुई तो मैं इस बारे में सोच सकती हूं, क्योंकि मुझे स्टंट बेहद पसंद हैं और स्टंट तो मैं फिल्म में काम किए बिना भी सीख सकती हूं।(लाइव हिन्दुस्तान)


Date : 23-Aug-2019

नई दिल्ली, 23 अगस्त । कौन बनेगा करोड़पति की शुरुआत 19 अगस्त को हुई थी। शो का पहला हफ्ता बीतने जा रहा है। शो की शुरुआत से पहले हफ्ते के अंत तक कोई भी कंटेस्टेंट करोड़पति तो छोडिए दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच पाया है। कोई 12।50 लाख के सवाल पर ही गलती कर फंस गया।

शुक्रवार को नुपूर चौहान केबीसी में अमिताभ के साथ हॉट सीट पर बैठेंगी। हो सकता है कि नुपूर पहले हफ्ते में सबसे ज्यादा ईनामी राशि जीतने वाली कंटेस्टेंट बनें। दरअसल, नुपूर से जुड़ा शो का जो प्रोमो आया है उसमें अमिताभ नुपूर से 25 लाख रुपये का सवाल पूछते हैं।
अब नुपूर इस सवाल का जवाब देकर करोड़पति बने या नहीं, मगर ये तो तय है कि वो शुरुआती हफ्ते की पहली कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं जो केबीसी में सबसे ज्यादा रकम जीतने जा रही हैं। नुपूर हॉट सीट पर कितना रकम जीतकर निकलती हैं यह देखना दिलचस्प होगा।
वैसे शो के पहले कंटेस्टेंट गुजरात के अमित रमेशभाई जीवनाणी रहे। अब तक रायपुर छत्तीसगढ़ की चित्ररेखा, जालंधर के जीएसटी इंस्पेक्टर विवेक भगत, महाराष्ट्र के कंप्यूटर टीचर महेश और नुपूर चौहान कंटेस्टेंट के रूप में नजर आए हैं। इनमें नुपूर को छोडक़र किसी का सफर 10 हजार पर खत्म हुआ तो कोई 6 लाख 40 हजार रुपये जीतने में कामयाब रहा।
इस बार पहले हफ्ते में ऐसा मौका भी आया, जब कंटेस्टेंट लाइफ लाइन का सही इस्तेमाल कर सकते थे, मगर सही जवाब देने के आत्मविश्वास में गलती कर बैठे।
अमिताभ बच्चन ने बीते दिनों शो में कंटेस्टेंट को हिदायत देते हुए कहा भी था कि जल्दबाजी में गलत जवाब नहीं दें। बेहतर होगा आप लाइफलाइन यूज करें और धैर्य रखते हुए जवाब दें।
बताते चलें कि केबीसी का सफर इस बार 13 हफ्ते का है। पहले हफ्ते का सफर तय करने के बाद शुक्रवार को कर्मवीर स्पेशल एपिसोड आने जा रहा है। कर्मवीर में पहली गेस्ट सिंधुताई सपकाल होंगी।(आजतक)
 


Date : 23-Aug-2019

नई दिल्ली, 23 अगस्त। स्वर कोकिला लता मंगेशकर का चर्चित गीत एक प्यार का नगमा है गाकर रातोंरात सोशल मीडिया पर छाईं रानू मंडल के दिन अब बदल चुके हैं। मेकओवर के बाद उनके पास कई बड़े ऑफर्स की लाइन लग गई है। अब जानेमाने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी नयी फिल्म में रानू को गाने का मौका दिया है। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें रानू गाना रिकॉर्ड करती नजर आ रही हैं। वहीं हिमेश रेशमिया उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। 
हिमेश की नयी फिल्म का नाम हैप्पी हार्डी एंड हीर है। इसी के लिए रानू ने तेरी मेरी कहानी नाम का गाना रिकॉर्ड किया है। वीडियो में रानू हिमेश रेशमिया के साथ स्टूडियो में खड़ी गाना रिकॉर्ड करती दिख रही हैं।
बताया जा रहा है कि रानू जल्द ही रियेलिटी शो सुपरस्टार सिंगर में नजर आनेवाली हैं। वे शो में हिमेश के अलावा बाकी जजों से मुलाकात करेंगी और इस शो के कंटेस्टेंट से भी मिलेगी। वे इस मंच पर अपनी कला का जौहर भी दिखायेंगी।
बता दें कि रानू मंडल पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर की रहनेवाली हैं। रानू का लालन-पालन उनकी आंटी ने किया है। उन्होंने कम उम्र में ही अपनी मां को खो दिया था। रानू अपना गुजारा रेलवे स्टेशन और लोकल ट्रेन में गाकर करती हैं। इस दौरान किसी ने रानू को रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाते हुए एक वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। (जागरण)

 

 


Date : 23-Aug-2019

नई दिल्ली, 23 अगस्त । कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर बैठकर उन्नाव की नूपुर ने जिले को गौरवान्वित कर दिया। महानायक अभिताभ बच्चन के सवालों के जवाब देकर नूपुर ने गुरुवार को 10 हजार रुपये जीते। शुक्रवार रात नौ बजे वह एक बार फिर अमिताभ के सवालों के जवाब देते नजर आएंगी। दिव्यांग होने के बाद भी नूपुर के चेहरे पर कोई शिकन नहीं थी। वह जज्बे के साथ अपने लक्ष्य को आगे बढ़ाती रहीं और अमिताभ हर जवाब पर ताली बजा उत्साहवर्धन करते रहे। 

उन्नाव के बीघापुर क्षेत्र के कपूरपुर गांव के रहने वाले रामकुमार सिंह की बेटी नुपूर किसान परिवार से हैं। जन्म के छह माह बाद जब माता-पिता को विकलांगता का पता चला तो उसे ठीक कराने के लिए काफी दौड़-भाग की लेकिन हकीम-वैद्य और डॉक्टरों की दवा उसे ठीक न कर पाई। बड़े होने पर कानपुर के एक विकलांग स्कूल में दाखिला करा दिया। नूपुर की काबिलित देखकर शिक्षकों ने सामान्य स्कूल में पढऩे की सलाह दी। फिर उसका कॉन्वेंट स्कूल में एडमिशन हुआ। कुछ समय बाद नूपुर को उसके नाना जगतपाल और नानी पद्मा सिंह कानपुर स्थित घर गांधीग्राम ले आए। बाल भवन फूलबाग में प्रारंभिक ट्रेनिंग लेकर वह सामान्य बच्चों की श्रेणी में आ गई। केबीसी में जाने के लिए वह काफी समय से प्रयासरत थी। 
झांसी की रानी की तरह आगे बढऩे का संकल्प
हॉट सीट पर अमिताभ के सामने बैठकर नूपुर ने कहा कि झांसी की रानी की तरह उसका जीवन संघर्षों से भरा है। महिलाओं को ऐसा काम करना चाहिए जो लोगों के लिए नजीर बने। अपने बल पर खड़ी होकर महिलाएं बड़ा मुकाम हासिल कर सकती हैं।
नूपुर की कहानी पर आंखें नम
अमिताभ के सामने अपने जीवन की कहानी बताते हुए नूपुर की आंखें नम हो गईं तो पूरा माहौल गमगीन हो गया। नूपुर ने कहा कि पैदा होने के बाद नर्स ने उसे डस्टबिन में फेंक दिया था। रिश्तेदार के पैसा देने के बाद नर्स ने उसे डस्टबिन से निकालकर साफ किया और ठोका तो रोने लगी। उसके बाद 12 घंटे लगातार रोती ही रही थी। डॉक्टरों की ओर से सही इलाज न मिलने की वजह से आज उसका यह हाल है। उसने नसीहत दी कि एमबीबीएस और उससे भी बड़ी डिग्री लेने के बाद जब डॉक्टर गंभीरता नहीं दिखाते हैं तो किसी की जिंदगी किस तरह बर्बाद होती है उसका सजीव प्रमाण वह खुद है।
ट्यूशन के साथ जारी रखी पढ़ाई
नूपुर स्नातक की पढ़ाई करने के बाद इंटरमीडिएट तक के बच्चों को ट्यूशन देती थी। उसका कहना है कि कुछ भी हो पर कभी किसी का सहारा नहीं बनना चाहिए। अपने जज्बे और हौसले से बुलंदी छूने के अरमान हमेशा से ही उसके जेहन में रहे।
उन्नाव में खुशी की लहर
गुरुवार को जब नूपुर ने अमिताभ के सवाल के जवाब दिए तो उन्नाव के लोगों की खुशी का ठिकाना न था। रात 9 बजे जैसे ही केबीसी शुरू हुआ तो लोग कामकाज छोडक़र बेटी को करोड़पति बनाने की मन्नतें मांगने लगे। हर कोई हाथ जोडक़र ईश्वर से कामना करता रहा।(लाइव हिन्दुस्तान)

 


Date : 22-Aug-2019

नई दिल्ली, 22 अगस्त । सिंगर मीका सिंह के लिए गुड न्यूज है। उनपर लगा बैन अब हट चुका है। पाकिस्तान के कराची में परफॉर्म करने के बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉईज ने उन पर प्रतिबंध लगा दिया था। लेकिन मीका के माफी मांगने के बाद से अब ये बैन हट गया है। बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका सिंह ने अपनी सफाई भी दी। लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीका मीडिया पर भडक़ गए।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीडिया ने उनसे सवाल पूछे तो वो गुस्से में आ गए। उन्होंने मीडिया से सवाल किया कि सोनू निगम और नेहा कक्कड़ से क्यों कुछ नहीं पूछते?
प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीका ने कहा, दो महीने पहले नेहा कक्कड़ और आतिफ असलम का शो हुआ। उस पर कोई कुछ नहीं बोलता। सोनू निगम और आतिफ का शो हुआ 4 महीने पहले आप कुछ क्यों नहीं बोलते। सिर्फ मेरे पर ही। या आप लोगों की लिस्ट में मेरा नाम है। आप मुझसे पूछेंगे और यह खबर बन जाएगी। इसके बाद मीका वहां से उठकर चले गए।
इस विवाद से कुछ समय पहले ही मीका सिंह ने एफडब्ल्यूआईसीई के लोगों से मुलाकात की थी और उनसे रिक्वेस्ट की थी कि उन पर लगे बैन को हटा दिया जाए। मीका सिंह ने माफी भी मांगी थी। मीका ने कहा- मेरी परफॉर्मेंस की टाइमिंग ठीक नहीं थी। मैं इसके लिए देश से भी माफी मांगता हूं। मुझे वीजा मिल गया था तो मैं चला गया। अगर किसी और को भी वीजा मिला होता तो वो भी चला जाता। एफडब्ल्यूआईसीई प्रेसीडेंट बीएन तिवारी भी इस इवेंट में मौजूद थे। इसके बाद मीका पर लगा बैन हटा लिया गया।(आज तक)


Date : 22-Aug-2019

मुम्बई, 22 अगस्त । कौन बनेगा करोड़पति 11 में शुक्रवार के दिन ऐसी शख्सियत आने जा रही है, जिसका खुद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने खड़े होकर स्वागत किया। इतना ही नहीं जब वो मंच पर पहुंचीं तो अमिताभ बच्चन ने उनके पैर छुए। अमिताभ बच्चन ने उन्हें पूरे आदर सम्मान के साथ हॉट सीट पर बैठाया। अब सवाल है कि आखिर कौन है ये महिला? तो ये हैं सिंधुताई सपकाल। 

सिंधुताई सपकाल एक समाज सेविका हैं। उन्हें अनाथों की मां कहते हैं। उन्हें अब तक राष्ट्रपति सम्मान से अलावा 750 अवॉर्ड दिए जा चुके हैं। सिंधुताई सपकाल ताई के नाम से जानी जाती हैं, वो जब किसी बच्चे को सडक़ के किनारे रोता, अनाथ देखती हैं तो बस उसे अपना लेती हैं। 
सोनी टीवी के इंस्टाग्राम पर उनका परिचय देते हुए एक क्लिप जारी किया गया, जिसमें सिंधुताई सपकाल कहती हैं मैं बच्चों से बस इतना कहती हूं कि रोते-रोते हंसना सीखो, कोई अकेला नहीं है। मैं मां हूं तुम्हारी।
महाराष्ट्र के पुणे में बसी सिंधुताई सपकाल की छोटी सी दुिनया में हर किसी का स्वागत है। वो सबको अपनाती हैं, जिसका कोई नहीं होता, वो कहती हैं कि मैं हूं सबके लिए। सिंधुताई सपकाल के बारे में उनकी संस्थान के लोग कहते हैं कि उन्होंने अपने बच्चे को किनारा करते हुए अनाथ बच्चों को अपनाया है, उस मां के बारे में क्या कहें। उसने हमारे लिए कितना किया है। 
70 साल की सिंधुताई सपकाल ने अब तक 1200 बच्चों को सहारा दिया है। लेकिन सवाल उठता है कि वो इनका खर्च कैसे उठाती हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि मैं बहुत घूमती हूं। दिन भर भाषण देती हूं, तब जाकर लोग मदद को आते हैं। जब शाम को घर लौटती हूं तो बच्चा लोग राह देखते हैं कि मां आई हैं खाने को देगी। 
सिंधुताई सपकाल ने जिंदगी में बहुत से पड़ाव देखे हैं। इनके बारे में जिक्र करते हुए केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने सिंधुताई सपकाल से ए?क दिलचस्प सवाल पूछा। उन्होंने पूछा कि सुना है आप बस गुलाबी रंग की साड़ी पहनती हैं। इसके पीछे वजह क्या है? 
इस सवाल का सरलता से जवाब देते हुए सिंधुताई सपकाल  ने अपना आंचल अमिताभ बच्चन की ओर दिखाते हुए कहा, जिंदगी में इतना काला देखा है कि अब कुछ तो गुलाबी रहने दो। ये जवाब सुनकर केबीसी का मंच तालियों से गूंज उठा।
अमिताभ बच्चन ने सिंधुताई सपकाल से सवालों-जवाबों की कड़ी में निजी जिंदगी से जुड़ा एक सवाल किया कि आपके साथ किसी ने भी कितना बुरा किया, सबको माफ किया आपने। 
इस पर सिंधुताई सपकाल ने कहा, सबसे पहले तो मैंने अपने पति को माफ किया। ससुराल से पत्थर मारकर निकाल दिया था। लेकिन उन्होंने निकाला तभी तो बड़ी बनी, यहां तक पहुंची। जब वो आना चाहे तो मैंने कहा, अब मुझे पत्नी बनकर नहीं रहना, बच्चा बनकर आ सकते हो तो देखो। सिंधुताई सपकाल की इस दिलेरी को देख अमिताभ बच्चन भी तालियां बजाते नजर आए।
सिंधुताई को अपनों ने ठुकरा दिया था। लेकिन आज उनका परिवार बहुत बड़ा है। उनके 207 जमाई हैं, 36 बहुएं हैं और 1000 से अधिक पोते-पोतियां हैं। आज भी वो अपने काम को बिना रुके करती जा रही हैं। (आज तक)

 


Date : 22-Aug-2019

नई दिल्ली, 22 अगस्त ।  साल 2007 में अक्षय कुमार और विद्या बालन की फिल्म भूल भुलैया रिलीज हुई थी। ये एक कॉमेडी हॉरर मूवी थी। फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी पूरी हो गई है। भूल भुलैया के सीक्वल में कार्तिक आर्यन को लीड एक्टर के तौर पर कास्ट किया गया है।

एक हालिया इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म के बारे में बातें कीं और बताया कि इसके सीक्वल में अक्षय कुमार होंगे या नहीं। फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार ने अपनी कॉमेडी से सभी को प्रभावित किया था।
अनीस बज्मी ने कहा कि- अभी इस बारे में कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगी। मगर हां इसमें कोई हैरानी की बात नहीं होगी। अगर वे फिल्म का हिस्सा होते हैं। अगर ऐसा होता है तो ये मेरे लिए बेहद खुशी की बात होगी।
ऑरिजनल फिल्म की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। फिल्म के पहले पार्ट का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। फिल्म 31 जुलाई, 2020 को रिलीज होगी। फिल्म का एक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में कार्तिक आर्यन, केसरिया रंग के कुर्ते पायजामे में हाथ में त्रिशूल लिए नजर आए।
इस फिल्म के साथ रणबीर कपूर की शमशेरा का क्लैश होगा। प्रशंसक कार्तिक आर्यन को इस नए अवतार में देखने के लिए तैयार हैं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन कॉमेडी ड्रामा पति पत्नी और वो की शूटिंग भी कर रहे हैं। वहीं जल्द ही वे जाह्नवी कपूर के साथ दोस्ताना 2 की शूटिंग करते नजर आएंगे।(आज तक)

 


Date : 22-Aug-2019

मुम्बई, 22 अगस्त । फिल्म इंडस्ट्री के लोगों या अमीरों को प्राथमिकता देने के लिए फिल्मकार करण जौहर को अकसर आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है, लेकिन करण का कहना है कि वह अपनी बनाई हुई फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगेंगे। हालांकि बदलते वक्त के साथ वह सिनेमा बनाने की अपनी पद्धति को बदलने के लिए तैयार हैं।
मुंबई में लेखिका शुनाली खुल्लर श्रॉफ की किताब 'लव इन द टाइम ऑफ एफफ्लूएन्जा' की लॉन्चिंग पर मीडिया से बात करने के दौरान करण ने कहा, मैंने उस किस्म की फिल्में इसलिए बनाई है क्योंकि मैं एक निश्चित माहौल में बड़ा हुआ हूं और वहां एक ऐसी तमन्ना भी थी जो मेरे सोचने के तरीके के साथ जुड़ी हुई थी। मैं हमेशा सोचता था कि सिनेमा असल जीवन से कहीं ज्यादा है और इसलिए मैंने ऐसे किरदार बनाए जिनकी लोग तमन्ना करते हैं।
करण ने आगे कहा, लेकिन कहीं न कहीं आगे चलकर सिनेमा का रचनाक्रम बदल गया और मुझे उसे स्वीकारना होगा और निश्चित करना होगा कि मेरे किरदार और भी ज्यादा जमीन से जुड़े हुए और वास्तविक हो ताकि वह अब और ज्यादा चमक-धमक वाले नहीं लगे।
करण ने यह भी कहा, मुझ पर एफफ्लूएंजा का आरोप है, लेकिन यह कहते हुए मैं उन फिल्मों के लिए माफी नहीं मांगूंगा जिन्हें मैंने बनाया है हालांकि मुझे लगता है कि भविष्य में मुझे इसमें बदलाव लाना होगा।
एफफ्लूएंजा का तात्पर्य अमीरों की समस्या से है। अधिकतर ऐसा माना जाता है कि अमीरों के पास वास्तव में कोई परेशानियां नहीं होती है। जिंदगी को जीने में उन्हें अकेलापन, जीवन से उब जाना या असंतुष्ट हो जाने जैसी समस्याओं का ही सामना करना पड़ता है और इसमें खुद को खुश रखने के लिए वे पैसों के पीछे भागते हैं।(एबीपी)

 


Date : 21-Aug-2019

मुम्बई, 21 अगस्त । कपिल शर्मा शो की पूरी टीम अपने राइटर वंकुश अरोड़ा और उनकी पत्नी रिद्धी भट्ट के बेबी शॉवर सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान शो के सभी स्टार्स की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। शो के स्टार्स इस दौरान अपनी पत्नियों के साथ दिखाई दिए।
इस बेबी शॉवर सेरेमनी में कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी प्रेग्नेंट वाइफ गिन्नी चतरथ के साथ पहुंचे तो वहीं कृष्णा अभिषेक भी पत्नी कश्मीरा को साथ लेकर गए थे।
तस्वीरों में किकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और सभी एक दूसरे के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दिए।
तस्वीर में रिद्धी भट्ट अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं वहीं सुमोना उनके साथ पोज दे रही हैं। कपिल शर्मा के फैंस उनके आने वाले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं।(एबीपी)

 


Date : 21-Aug-2019

नई दिल्ली, 21 अगस्त। करीना कपूर इन दिनों लंदन में पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। करीना पिछले दिनों अपने शूट के लिए वापस आईं थी और वो फिर से वापस लंदन चली गईं। अब सोशल मीडिया पर करीना की एक बिना मेकअप फोटो वायरल हो रही है। इस फोटो में करीना हमेशा की तरह बहुत प्रिटी नजर आ रही हैं। बता दें कि सैफ अली खान इन दिनों लंदन में अपनी आगामी फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग कर रहे हैं। पति और बेटे को कंपनी देने के लिए करीना बेटे तैमूर अली खान एक साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं। खान फैमिली की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

इसी बीच खबर है कि करीना लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2019 के फिनाले में डिजाइनर जोड़ी गौरी और नयनिका के लिए शो स्टॉपर के रूप में रैम्प पर अपना जलवा बिखेरते नजर आएंगी। इस मौके पर गौरी और नयनिका का कलेक्शन हैशटैग फ्री योर लिप्स यानि कि अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को समर्पित है। 
डांस इंडिया डांस में जज कुर्सी पर करीना कपूर
जी टीवी के डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस में जज कुर्सी पर करीना कपूर कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस और सिंगर रफ्तार के साथ नजर आ रही हैं। (जीन्यूज)

 

 


Date : 21-Aug-2019

नई दिल्ली, 21 अगस्त । अक्षय के करियर में सबसे तेज 100 करोड़ कमाने वाली फिल्मबॉक्स ऑफिस क्लेश में जॉन अब्राहम ने भी मारी बाजीबाटला हाउस भी 50 करोड़ के क्लब में शामिल है।
अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं। फिल्म ने महज तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि फिल्म ने सोमवार को भी 10 करोड़ की कमाई की है। इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई करीब 107.56 करोड़ हो जाएगी।
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने बंपर कमाई करते हुए 29.16 करोड़ से खाता खोला। मूवी ने शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़ और रविवार को 27.54 करोड़ का बिजनेस किया। मूवी के कॉन्सेप्ट को काफी पसंद किया जा रहा है। मूवी को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया।
वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस मिशन मंगल से कड़ा क्लैश होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 6।50 करोड़ का कारोबार किया है। मूवी का अब तक का कुल कलेक्शन 54।49 करोड़ हो गया है।
बाटला हाउस ने मध्यम बजट और कम स्क्रीन मिलने के बावजूद 5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाटला हाउस के चौथे दिन 12।70 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर बाटला हाउस की कामयाबी के साथ एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ क्लैश में जॉन अब्राहम ने बाजी मार ली है। पिछले साल भी दोनों सितारों की गोल्ड और सत्यमेव जयते आमने-सामने थीं और दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई थीं।
बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। यह फिल्म 2008 में दिल्ली के जामिया नगर स्थित बाटला हाउस एनकाउंटर की सच्ची घटना से प्रेरित है।(आज तक)

 


Date : 21-Aug-2019

नई दिल्ली, 21 अगस्त । साल 1998 में आई फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ ने कई लोगों के करियर को बदल कर रख दिया था। काजोल, शाहरूख खान और रानी मुखर्जी स्टारर ये करण जौहर के करियर की पहली फिल्म थी और इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के साथ ही करण जौहर ने अपने आपको निर्देशक के तौर पर स्थापित कर लिया था लेकिन इस फिल्म के रिलीज होने के 20 सालों बाद करण खुद भी अपनी इस फिल्म के कमियों के बारे में बात करते नहीं थकते हैं।

करण ने हाल ही में ये भी बताया था कि कई लोगों को उनकी फिल्म से दिक्कत हुई थी जिसमें मशहूर एक्ट्रेस शबाना आजमी भी शामिल थीं। शबाना आजमी ने करण के निर्देशन की आलोचना की थी और कहा था कि क्या छोटे बाल होने से कोई लडक़ी अनाकर्षक हो जाती है ?
गौरतलब है कि ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरे होने पर करण जौहर ने मेलबर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल में स्पीच दी थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, करण ने कहा कि कुछ कुछ होता है एक बेहद पॉलिटिकली इनकरेक्ट फिल्म थी। मुझे याद है कि शबाना आजमी ने यूके में इस फिल्म को देखा था और मुझे फोन किया था। वो बेहद गुस्सा थीं।
कऱण ने कहा कि शबाना ने मुझे कहा था कि तुमने ये क्या दिखाया है? एक लडक़ी है, उसके बाल छोटे हैं तो वो खूबसूरत नहीं हो सकती है और जैसे ही वो अपने बाल बढ़ा लेती है तो वो खूबसूरत हो जाती है ? तुम्हें इस बारे में क्या कहना है ? इस पर मैंने कहा था कि मुझे माफ कर दीजिए। इस पर उन्होंने  कहा था क्या तुम्हें यही कहना है ? इस पर करण ने कहा था कि हां, क्योंकि मैं जानता हूं कि आप सही कह रही हैं।(आज तक)

 


Date : 21-Aug-2019

नई दिल्ली, 21 अगस्त। कपिल शर्मा जल्द ही हॉलीवुड फिल्म एंग्री बर्ड्स 2 में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाले हैं। उनके साथ अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा भी फिल्म में अपनी आवाज देंगे। 23 अगस्त को रिलीज हो रही इस फिल्म के प्रमोशन में कपिल शर्मा इन दिनों अर्चना पूरन सिंह और कीकू शारदा के साथ एक इवेंट में नजर आए। यहां कपिल शर्मा से उनके होने वाले बच्चे को लेकर सवाल किया गया। इन सवालों का जवाब कपिल शर्मा ने मजेदार अंदाज में दिया।
कपिल शर्मा से ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर पूछा गया कि फिल्म एंग्री बर्ड्स के साथ क्या वो अपने बेटे को प्रूफ करना चाहते हैं कि वो अच्छे पिता हैं? इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा, पहली बात कि ये बात कोई नहीं जानता है कि बेटा होगा या बेटी। जो भी हो बस सेहतमंद हो यहीं प्रार्थना है ईश्वर से। ये सब ईश्वर की मर्जी है, वही सब करते हैं।
कपिल शर्मा ने कहा कि बेटा हो या फिर बेटी, बस इतना जानता हूं कि जैसा भी काम मैंने किया है मेरे बच्चे को उस पर गर्व होगा। कपिल ने मजाकिया अंदाज में कहा कि बच्चे अब बड़े होकर एंग्री बर्ड्स जैसी फिल्में देखकर ही बड़े होने वाले हैं, न कि शोले फिल्म देखकर। ऐसे में जब वो देखेंगे तो मैं कह सकता हूं देखो ये मैं हूं।
बता दें कपिल ने गिन्नी से साल 2018 में शादी की। इस साल दिसंबर में कपिल पिता बनने जा रहे हैं। बीते दिनों कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने शो में इस बात की कंफर्मेशन दी थी। (आजतक)
 


Date : 19-Aug-2019

मुंबई, 19 अगस्त । अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का स्पेशल बॉन्ड सोशल मीडिया पर कई बार देखा गया है। दोनों एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर तस्वीरें शेयर करते हैं। लेकिन सोमवार को अनुष्का शर्मा की बिकिनी फोटो पर विराट कोहली का कमेंट चर्चा में है। 
अनुष्का शर्मा ने सोमवार सनकिस्ड बिकिनी फोटो शेयर की। तस्वीर में अनुष्का मुस्कुराते हुए समंदर के किनारे बैठे नजर आ रही हैं। तस्वीर में अनुष्का शर्मा के पति टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने खास कमेंट किया है। 
दरअसल, विराट कोहली ने लव स्माइली के साथ हार्ट इमोजी बनाया है। अनुष्का की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने पसंद किया है। 
अनुष्का की ओरेंज बिकिनी फोटो और विराट कोहली के रिएक्शन को काफी पसंद की जा रही है। अनुष्का की तस्वीर पर यूजर्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सुबह-सुबह अनुष्का ने बोलती बंद करा दी है।
बीते दिनों अनुष्का शर्मा का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में रहा था। इंटरव्यू में अनुष्का ने विराट कोहली और शादी के बाद लाइफ में हुए बदलाव और करियर पर बातचीत की थी।
अनुष्का ने इंटरव्यू में विराट संग शादी पर ने कहा था, फर्क नहीं पड़ता कि आपकी शादी हो गई है या आप मां बन गई हैं। हमें इस पूर्वाग्रह से बाहर निकलने की जरूरत है। मैंने 29 साल की उम्र में शादी कर ली जो एक एक्ट्रेस होने के लिहाज से कम है। मैंने ऐसा किया क्योंकि मुझे प्यार हो गया था। और मैं उससे प्यार करती हूं। शादी एक ऐसी चीज है जो रिश्ते को आगे ले जाती है।
अनुष्का ने इन दिनों फिल्मी दुनिया से ब्रेक ले रखा है। जल्द ही फैन्स अनुष्का की वापसी की उम्मीद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का शर्मा फिल्म प्रोडक्शन पर फोकस कर रही हैं। (आजतक)
 


Date : 17-Aug-2019

नई दिल्ली, 17 अगस्त । अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल सिनेमाघरों में छाई हुई है। सोशल मीडिया पर इस फिल्म का खूब जिक्र हो रहा है और फैंस इससे बहुत खुश हैं। स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले ही दिन 29।16 करोड़ की कमाई की।

साल 2014 में हुए भारत के पहले मंगलयान मिशन पर आधारित इस फिल्म को लेकर कमाल आर खान (केआरके) खुश नहीं हैं। उन्होंने फिल्म पर तंज कसा है।
कमाल आर खान, 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल देखने पहुंचे थे। केआरके ने एक ट्वीट में अक्षय कुमार को विदेशी बताया और कहा कि वे मिशन मंगल को अच्छा नहीं बोलेंगे तो लोग उन्हें देशद्रोही बताकर पाकिस्तान भेज देंगे। हालांकि इस ट्वीट में उन्होंने अक्षय का नाम नहीं लिया, लेकिन अक्षय की कनाडा की नागरिकता को लेकर एक्टर के विरोधी आलोचना करते रहते हैं।
केआरके ने लिखा, मैंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं सोचा था कि एक दिन एक विदेशी मुझे बेबस बना देगा कि मुझे उसकी बेकार फिल्म देखनी पड़ेगी। ऐसी फिल्म जो मेरे देश का अपमान करती है और जिसे मुझे फिर भी बढिय़ा बोलना पड़ेगा। अगर मैंने ऐसा नहीं किया तो लोग मुझे देशद्रोही कहेंगे और पाकिस्तान भेज देंगे। 
केआरके ने मिशन मंगल के अपने रिव्यू में भी फिल्म की खूब बुराई की है। इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म के दौरान एक-एक सीन के बारे में ट्वीट किया था और उसमें कमी निकाली थी। इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट कर अक्षय कुमार का नाम लेते हुए उन्हें अपनी ही फिल्म से प्रेरित होकर भारत की नागरिकता लेने के लिए कहा था।
फिल्म मिशन मंगल की बात करें तो ये भारत के पहले मंगलयान मिशन पर आधारित है। अक्षय कुमार के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी, करण जौहर की गुड न्यूज, विजय कृष्णा आचार्य की बच्चन पांडे और हाउसफुल 4 में काम कर रहे हैं।(आज तक)

 

 


Date : 17-Aug-2019

मुम्बई, 17 अगस्त । बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस मौका मिलते ही साथ में घूमने फिरने के लिए कहीं न कहीं घूमने रवाना हो जाते हैं। हाल ही में दोनों साथ में डिज्नीलैंड घूमने गए थे। ट्रिप की तस्वीरें प्रियंका के पति निक ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।
वॉल्ट डिज्नी द्वारा गढ़े गए रचनात्मक कार्टून किरदारों और मजेदार झूलों वाली इस दुनिया में खूबसूरत प्रियंका चोपड़ा सिर पर एक बो टाई पहने नजर आईं।
टाई को वॉल्ट डिज्नी का कार्टून किरदार मिक्की माउस और मिनी माउस पहनते हैं। मिक्की माउस डिजनी के सबसे शुरुआती और सबसे चर्चित कार्टून किरदारों में गिना जाता है।
प्रियंका चोपड़ा हॉट पैंट-टॉप और शर्ट में थीं वहीं निक जोनस भी टीशर्ट और लोअर पहने रिलैक्स मोड में नजर आए। दोनों की ये तस्वीर देखने लायक है। 
डिज्नीलैंड पार्क की तस्वीरें निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों के साथ निक ने लिखा, "हमें प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस के साथ डिज्नीलैंड में घूमते हुए अभी भी उनके मिनी माउस वाले कान नहीं मिले हैं।"
प्रियंका और निक की तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है। प्रियंका चोपड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म द स्काइ इज पिंक में नजर आएंगी।(आज तक)

 

 

 


Date : 16-Aug-2019

मुम्बई, 16 अगस्त । बॉलीवुड के नवाब यानी सैफ अली खान आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। सैफ अली खान जितना अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं, उससे ज्यादा चर्चा में रही है उनकी पर्सनल लाइफ। सैफ अली खान की पहली शादी जब टूटी तब कई तरह की खबरें सामने आई थीं। सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें तलाक के बाद कितनी रकम चुकानी पड़ी थी। उन्होंने खुलासा किया था कि उस वक्त उनके पास इतने पैसे नहीं थे, जिसके चलते उन्होंने अमृता सिंह को ये रकम किश्तों में अदा की थी। दोनों की शादी 13 सालों तक चली थी, लेकिन जब टूटी तो वाकई हर कोई हैरान रह गया।
सैफ ने 1991 में खुद से 12 साल बड़ी बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात साल 1992 में हुई थी। उस समय अमृता बॉलीवुड में अपनी अच्छी-खासी पहचान बना चुकी थीं और सैफ बेखुदी फिल्म से डेब्यू करने जा रहे थे। कहा जाता है कि पहली नजर में ही ये दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए थे। अमृता और सैफ की पहली डेट अमृता के घर पर हुई थी। जब सैफ, अमृता के घर पहुंचे तो अमृता ने मेकअप नहीं किया था। अमृता की सादगी पर सैफ तो जैसे फिदा ही हो गए थे।(न्यूज 18)