मनोरंजन

Previous123456789...1920Next
05-Aug-2020 8:01 PM

मुंबई, 5 अगस्त मशहूर पाश्र्व गायिका सुनिधि चौहान ने हाल ही में फिल्म 'दिल बेचारा' के गीत 'मसखरी' को अपनी आवाज दी है। यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है। हृदय गट्टानी के साथ इस गीत को गाने वालीं सुनिधि ने कहा, "'मसखरी' एक मजेदार गाना है जिसके कई सारे दिलचस्प और खूबसूरत हिस्से हैं। आखिरकार एआर रहमान सर ने गाने को कम्पोज किया है और उनके लिए गाना मेरे लिए हमेशा ही खास रहा है। अमिताभ भट्टाचार्य ने इसे काफी बेहतरी से लिखा है और गाने को खुशमिजाज बनाने के लिए उन्होंने इसमें काफी कुछ जोड़ा है।"

हृदय इस पर कहते हैं, "सुनिधि के साथ इस गीत को गाने का अनुभव काफी बेहतरीन रहा। गाने में एक अलग रोमांच है और अमिताभ भट्टाचार्य के शब्दों का चयन काफी दिलचस्प है।"

मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित 'दिल बेचारा' साल 2014 में आई हॉलीवुड की हिट फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' की रीमेक है जो इसी नाम से लिखी गई साल 2012 में जॉन ग्रीन के उपन्यास पर आधारित है।(ians)


05-Aug-2020 7:19 PM

माधुरी दीक्षित और सलमान खान की फिल्म, हम आपके हैं कौन, को 26 बरस हो गए. इस बात को याद करते हुए माधुरी ने उस फिल्म के एक पोज़ को रिपीट किया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया 


05-Aug-2020 6:05 PM

मुंबई, 5 अगस्त (वार्ता)। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर का कहना है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ नेपोटिज्म के चलते नहीं टिकी हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दे पर हर कोई अपनी-अपनी राय रख रहा है। इस बीच रणधीर कपूर की पुत्री करीना कपूर ने अपने अब तक के फिल्मी सफर के बारे में बात की और बताया कि फिल्मी घराने से संबंध रखना आपकी मुश्किलों को कितना कम कर देता है।

करीना कपूर को फिल्मों में आए हुए दो दशक हो गए हैं। करीना कपूर ने कहा, फिल्म इंडस्ट्री में मैं सिर्फ नेपोटिज्म के चलते नहीं टिक पाती। यह संभव नहीं है। मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट बना सकती हूं जो ये नहीं कर पाए। कपूर खानदान से आने पर उन्हें प्राथमिकताएं मिली हैं, लेकिन इसके बावजूद खुद को साबित करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है।

करीना ने कहा उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने जो कुछ भी पाया है वो सिर्फ कपूर परिवार का टैग होने की वजह है। यह अजीब लग सकता है लेकिन शायद मेरा संघर्ष वहीं है। मेरा संघर्ष आपको उतना दिलचस्प नहीं लगेगा, जितना किसी उस स्ट्रग्लर का लगेगा, जो जेब में दस रुपये लेकर मुंबई आया हो। हां मैंने वो संघर्ष नहीं किया लेकिन इसके लिए दुखी नहीं हो सकती।


05-Aug-2020 6:03 PM

कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड्स में धमाल होने वाला है। दर्शकों को कोई बॉलीवुड सेलेब्स नहीं बल्कि कॉमेडी शो से जुड़े एक्टर्स के घरवाले शो में देखने को मिलेंगे। इस फैमिली स्पेशल एपिसोड में सेट पर घरवालों का जोरदार स्वागत किया जाएगा। साथ ही लगेंगे हंसी के ठहाके।

8 अगस्त को टेलीकास्ट होने वाले कपिल शर्मा शो में फैमिली मेंबर्स नजर आएंगे। कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, अर्चना पूरण सिंह के पति परमीत सेठी, कीकू शारदा की पत्नी शो का हिस्सा बनेंगे। घरवालों के आने से कपिल के शो में जोरदार तड़का लगने वाला है। सभी इस शो को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। हालांकि कपिल के घर से अभी तक किसी के आने की खबर सामने नहीं आई है। फैंस चाहते हैं कि कपिल की पत्नी गिन्नी शो में आएं। फैमिली मेंबर्स के आने से कॉमेडियन के कई राज भी खुल सकते हैं।

सोशल मीडिया पर इस एपिसोड के शूटिंग की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कश्मीरा शाह के शो में आने से दर्शक बेहद एक्साइटेड हैं। कश्मीरा के सेंस ऑफ ह्यूमर से सभी इत्तेफाक रखते हैं। उनकी और कृष्णा की जोड़ी बेहद पसंद की जाती है। सेट से जो तस्वीर सामने आई है उसमें कृष्णा और कश्मीरा साथ में डांस करते हुए भी दिखे।

कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड्स 1 अगस्त से टेलीकास्ट होने शुरू हुए हैं। चार महीने बाद कॉमेडी शो को देख फैंस की एक्साइटमेंट का ठिकाना नहीं था। सेट पर कोरोना को लेकर जरूरी सेफ्टी बरती जा रही है। शो के पहले मेहमान सोनू सूद बने। लॉकडाउन के दौरान सोनू प्रवासियों के मसीहा बनें। उन्होंने कई लोगों को उनके घर तक पहुंचाया। सोनू सूद कपिल के सेट पर इमोशनल भी हो गए थे। (आजतक)


05-Aug-2020 5:56 PM

अभिषेक बच्चन कोरोना के इलाज के लिए अस्पताल में हैं। रक्षा बंधन पर उनकी बहन श्वेता ने उन्हें काफी मिस किया। दोनों ने एक-दूसरे के लिए पोस्ट डाले थे। अब अभिषेक ने हॉस्पिटल से नेचर की खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है। इस पर उनकी बहन श्वेता का कॉमेंट आया है। 

अभिषेक ने पोस्ट की खूबसूरत तस्वीरअभिषेक बच्चन जुलाई में कोरोना पॉजिटिव निकले थे। उनके साथ कोरोना से संक्रमित हुए अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या और आराध्या का टेस्ट नेगेटिव आ चुका है। अभिषेक हॉस्पिटल में हैं। अभिषेक ने हॉस्पिटल से एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उन्होंने नेचर के कलर हाइलाइट किए हैं। फोटो में आसमान, बादल और प्रकृति का खूबसूरत नजारा दिखाई दे रहा है। अभिषेक ने कैप्शन दिया है, प्रकृति के रंग कभी अपना असर छोडऩे से नहीं चूकते। साथ ही उन्होंने लिखा है, हमेशा जीवन के ब्राइट साइड पर देखना चाहिए। इस पर उनके दोस्तों और बहन ने कॉमेंट किया है। श्वेता ने लव यू के साथ उनका उत्साह बढ़ाया है। 

श्वेता ने रक्षाबंधन पर अभिषेक के साथ बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी। साथ ही लिखा कि लंबे वक्त से तुम्हारे लेक्चर मिस कर रही हूं, ठीक हो कर जल्दी घर आ जाओ। इस पर अभिषेक ने जवाब दिया था कि सोच-समझकर विश मांगो। 


05-Aug-2020 4:13 PM

नई दिल्ली, 5 अगस्त (आईएएनएस)| सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सुशांत सिंह राजपूत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार की असामान्य परिस्थितियों में मौत हो गई और मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए। न्यायाधीश ऋषिकेश रॉय ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती की मामले को पटना से मुंबई स्थानांतरित करने की मांग वाली याचिका पर बहस को सुनते हुए, "बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है।"

न्यायाधीश रॉय ने कहा, "एक प्रतिभाशाली कलाकार की उन परिस्थितियों में मौत हो गई, जो असामान्य हैं। अब, जिन परिस्थितियों में मौत हुई, उनकी जांच-पड़ताल करने की आवश्यकता है।"

उन्होंने यह भी कहा कि इस बात की जांच करने की आवश्यकता है कि मामले में कोई अपराध शामिल है या नहीं।

न्यायाधीश रॉय ने कहा, "मामले में हर किसी की राय है, हमें कानून के मुताबिक आगे बढ़ने की जरूरत है।"

रिया चक्रवर्ती के वकील ने शीर्ष अदालत को उन्हें अंतरिम सुरक्षा प्रदान करने के लिए कहा।

सुशांत के पिता की ओर से पेश वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने याचिका का विरोध किया। सिंह ने तर्क दिया कि सबूतों के साथ छेड़छाड़ की जा रही थी और अब, जब केंद्र ने मामले की सीबीआई जांच के बारे में अदालत को सूचित किया है, तो उनकी याचिका बेमानी हो जाती है।

न्यायाधीश रॉय ने कहा, "यह हर किसी के हित में है कि सच्चाई को सामने आना चाहिए।"

उन्होंने बिहार पुलिस के एक अधिकारी को 14 दिनों के लिए क्वारंटीन करने के मामले में महाराष्ट्र सरकार की खिंचाई करते हुए कहा , "इससे अच्छा संदेश नहीं जाता है। वह अपना काम करने के लिए वहां गए थे। आपको पेशेवर तरीके से सब कुछ करना होगा। सभी सबूतों को सुरक्षित रखें।"

महाराष्ट्र सरकार के वकील ने जोर देकर कहा कि मामले में सबूतों को नष्ट नहीं किया गया है। मामले को अगले सप्ताह आगे की सुनवाई के लिए निर्धारित किया गया है।
----------------------


05-Aug-2020 2:31 PM

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर दिशा सालियान ने मुंबई की एक बहुमंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दी थी. सोशल मीडिया पर दिशा के मौत की वजहों को लेकर कई तरह की बातें की जा रही हैं. इन सभी अटकलों को देखते हुए दिशा के परिवार ने एक बयान जारी किया है. दिशा के परिवार की अपील है कि दिशा के सुसाइड से जुड़ी किसी भी थ्योरी को ना फैलाएं.  लिखा है- इस लेटर को जो भी पढ़ रहा हो वो हमें और दिशा को निजी तौर पर नहीं जानता. लेकिन एक चीज जो हमारे बीच कॉमन है वो ये कि हम सब इंसान हैं और चीजों को महसूस कर सकते हैं. हम आप सभी से गुजारिश करते हैं कि आप हमारा दर्द समझेंगे. 


05-Aug-2020 8:52 AM


बीती आधी रात बाद अमिताभ ने ट्विटर पर राखियों से सजी अपनी कलाई की फोटो के साथ लिखा- दुआएं जमा करते रहिए.... सुना है जायदाद, शोहरत और  घमंड साथ नहीं जाते...।


04-Aug-2020 7:50 PM

मुंबई, 4 अगस्त (आईएएनएस)| दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया, जिसमें वह अपने मन की बात बताती दिख रही हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लेखिका सी अरा कैम्पबेल का यह कोट लिखा है, "मुझे खरीदा नहीं जा सकता है, और न ही मुझे बेचा जा सकता है। वे चाहते हैं कि मैं इस दुनिया में लाखों-करोड़ों चीजों में तब्दील होती रहूं और इन सके आगे झुक कर मैं कहती हूं, मेरे लिए नहीं है। मैं संतों की राह पर हूं, देवी की तरह जन्मी और मुझे बहाकर नहीं ले जाया जा सकता। मैं अपनी दिल की बात सुनती हूं और अपनी आत्मा की बात कहती हूं। न तो मुझे खरीदा जा सकता है और न ही बेचा- अरा।"

हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट किया था। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था, "सच्चाई की जीत होती है।"

यह पोस्ट दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज किए जाने के एक दिन बाद आई।

सुशांत की मौत की जांच के सिलसिले में बिहार पुलिस टीम ने अंकिता का बयान दर्ज किया है।


04-Aug-2020 5:28 PM

मुंबई, 4 अगस्त (वार्ता)। 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' समेत बॉलीवुड की 50 से अधिक फिल्मों में अपने संजीदा अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली काजोल सर्वश्रेष्ठ खलनायक का फिल्म फेयर पुरस्कार जीतने वाली पहली अभिनेत्री हैं।

काजोल ने अपने सिने करियर के दौरान कई फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से कई अवार्डस अपने नाम किये। रोचक बात है कि काजोल को फिल्म 'गुप्त' में उनके नेगेटिव अभिनय के लिये सर्वश्रेष्ठ खलनायक का फिल्म फेयर पुरस्कार मिला था। वर्ष 1997 में काजोल को निर्माता- निर्देशक राजीव राय की फिल्म 'गुप्त' में काम करने का अवसर मिला। फिल्म में काजोल का किरदार ग्रे शेडस लिए हुए था। फिल्म में अपने दमदार अभिनय के लिए वह सर्वश्रेष्ठ खलनायक के फिल्म फेयर पुरस्कार से सम्मानित की गई। फिल्म इंडस्ट्री के इतिहास का पहला मौका था जब किसी अभिनेत्री को सर्वश्रेष्ठ खलनायक का फिल्म फेयर पुरस्कार दिया गया था। इसके बाद वर्ष 2005 में फिल्म ऐतराज के लिये प्रियंका चोपड़ा को सर्वश्रेष्ठ खलनायक का फिल्म फेयर पुरस्कार दिया गया। इसके बाद से किसी अभिनेत्री को यह पुरस्कार नहीं दिया गया है।

काजोल ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का सर्वाधिक फिल्मफेयर अवार्ड भी हासिल किया है। काजोल ने अपने सिने करियर के दौरान पांच बार सवश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्म फेयर पुररस्कार हासिल किया है। काजोल की मौसी और अभिनेत्री नूतन ने भी पांच बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्प फेयर पुरस्कार हासिल किया है। काजोल ने दिलवाले दुल्हनियां ले जायेंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, फना और माई नेम इर्ज खान के लिये सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का फेयर पुरस्कार जीता है।

5 अगस्त 1974 को मुंबई में जन्मी काजोल को अभिनय की कला विरासत में मिली। उनके पिता सोमु मुखर्जी निर्माता जबकि मां तनुजा जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री थी। काजोल ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा संत जोसेफ कान्वेंट पंचगनी से की। इसके बाद उन्होंने बतौर अभिनेत्री अपने सिने करियर की शुरूआत वर्ष 1992 में प्रदर्शित फिल्म बेखुदी से की। वर्ष 1993 में अब्बास-मुस्तान की फिल्म बाजीगर काजोल के करियर की पहली सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में काजोल ने शाहरूख खान के अपोजिट काम किया।

वर्ष 1995 में काजोल को यश चोपड़ा की ही फिल्म दिलवाले दुल्हनियां ले जायेगे में काम करने का अवसर मिला जो उनके सिने कैरियर के लिये मील का पत्थर साबित हुई। आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी काजोल और शाहरूख खान के बेहतरीन अभिनय से सजी यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। वर्ष 1998 में काजोल की प्यार तो होना ही था, दुश्मन और कुछ कुछ होता है जैसी फिल्में प्रदर्शित हुई। इन तीनों फिल्मों के लिये भी वह सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के फिल्म फेयर पुरस्कार के लिए नामांकित की गई। यह उनके सिने करियर में पहला अवसर था जब एक वर्ष में तीन फिल्मों के लिये उन्हें फिल्म फेयर पुरस्कार के लिये नामांकित किया गया था। हालांकि फिल्म कुछ कुछ होता है के लिये काजोल को यह पुरस्कार दिया गया।

वर्ष 1999 में काजोल ने अजय देवगन के साथ शादी कर ली। बताया जाता है कि काजोल शुरू से अजय देवगन को पसंद करती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं। अंतत: काजोल ने ही अजय को प्रपोज किया था। अजय देवगन और काजोल की पहली मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी। अजय देवगन शूटिंग से खाली समय में शांत, अकेले एक कोने में कुर्सी पर बैठे रहते थे, उनसे उलट काजोल बेहद बातूनी, हंगामा मचाने वाली और माहौल में अपनी उपस्थिति का अहसास कराने वाली 
लड़की थीं। फिल्म की शूटिंग आगे बढऩे के साथ दोनों करीब आये और दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई। उनका यह रिश्ता प्रेम संबंध में बदल गया। दोनों ने चार साल बाद 1999 में शादी कर ली। अजय-काजोल के दो बच्चे न्यासा और युग है।

शादी के बाद काजोल ने फिल्मों में काम करना काफी हद तक कम कर दिया । वर्ष 2001 में प्रदर्शित फिल्म ..कभी खुशी कभी गम के बाद काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। वर्ष 2006 में काजोल ने यश चोपड़ा के बैनर तले बनी फिल्म फना के जरिये फिल्म इंडस्ट्री में अपनी धमाकेदार वापसी की। काजोल के सिने कैरियर में उनकी जोड़ी अभिनेता शाहरूख खान के साथ खूब जमी।

वर्ष 2011 में काजोल पदमश्री पुरस्कार से भी सम्मानित की गयी। काजोल ने वर्ष 2015 में प्रदर्शित फिल्म दिलवाले से कमबैक किया। रोहित शे_ी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले में शाहरूख के साथ काजोल की केमेस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। फिल्म दिलवाले टिकट खिड़की पर हिट साबित हुई। वर्ष 2020 काजोल ने अजय देवगन के साथ फिल्म सुपरहिट फिल्म तानहाजी-द अनसंग वारियर में काम किया है।


04-Aug-2020 5:25 PM

मुंबई, 4 अगस्त (न्यूज18)। उत्तर प्रदेश के अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन शुरू हो चुका है। अयोध्या में राम अर्चना के साथ हनुमान गढ़ी में पूजा शुरू हो गई है। भगवान राम की नगरी में बुधवार 5 अगस्त को भूमि पूजन का कार्यक्रम होना है। ऐसे में देश में हर तरफ खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है। इस बीच रामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का किरदार निभाने वाले एक्टर अरुण गोविल ने भी सोशल मीडिया पर राम मंदिर को लेकर खुशी जाहिर की है। लॉकडाउन के बीच रामायण के पुन: प्रसारण के बाद अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर डेब्यू किया है, जिसके बाद से ही वह ट्विटर पर काफी एक्टिव हैं। अरुण गोविल अक्सर ही ट्विटर पर देश के अलग-अलग मुद्दों पर राय रखते दिखाई देते हैं और अब उन्होंने राम मंदिर का भूमि पूजन शुरू होने पर ट्वीट किया है, जिससे उनकी खुशी साफ झलक रही है।

राम मंदिर का भूमि पूजन शुरू होने पर अरुण गोविल ने लिखा है- भगवान श्रीराम के मंदिर के शिलान्यास की प्रतीक्षा समस्त मानव जाति कर रही है। अयोध्या में भूमि पूजन के साथ ही एक दिव्य युग का शुभारंभ हो जाएगा। जय श्रीराम। टीवी के राम का यूं राम मंदिर के भूमि पूजन पर खुशी जाहिर करना उनके प्रशंसकों को भी खूब पसंद आ रहा है। जिसके चलते लोग उनके इस ट्वीट पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अपने इस ट्वीट के अलावा अरुण गोविल ने दूसरे ट्वीट में लिखा है -अयोध्या में राममंदिर के लिए वर्षों तक लगातार संघर्ष करने वाले वरिष्ठजन और आगे उस लड़ाई को भूमिपूजन तक लेकर आने वाले सभी रामभक्तों को मेरा कोटि कोटि नमन। आप सबके महान प्रयासों से ही हमें ये दिन देखने का सौभाग्य मिल रहा है। जय श्रीराम


04-Aug-2020 5:17 PM

मुंबई, 4 अगस्त (आईएएनएस)| बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र ने मंगलवार को अपने पुराने दिनों को याद किया, जब उन्हें महान अभिनेता दिलीप कुमार से अवार्ड मिला था। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। क्लिप में धर्मेंद्र, दिलीप कुमार के साथ अपने विशेष रिश्ते के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। वह दिलीप कुमार को अपने भाई जैसा मानते हैं।

दिलीप कुमार से अवार्ड लेते हुए अभिनेता ने कहा था, "मैं अपने भाई से बहुत प्यार करता हूं। कभी कभी लगता है कि हम एक ही मां की कोख से पैदा क्यों नहीं हुए। अपने भाई से बहुत प्यार करता हूं।"

वीडियो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "दिलीप साहब के लिए प्यार और सम्मान।"

धर्मेंद्र और दिलीप कुमार ने 1972 में रिलीज फिल्म 'अनोखा मिलन' में साथ काम किया था। उन्हें दिलीप कुमार के साथ काम करने के अधिक अवसर नहीं मिलने का भी अफसोस है।

 


04-Aug-2020 12:18 PM

नई दिल्ली, 4 अगस्त (आईएएनएस)| ईशान खट्टर कहते हैं कि जब उन्होंने तब्बू से पहली बार मुलाकात की तभी उन्हें महसूस हो गया था कि यह एक अभूतपूर्व अभिनेत्री के साथ काम करने का एक विशेष अनुभव होगा। ईशान ने हाल ही में तब्बू के साथ एक मिनी सीरीज में काम किया है। 'अ सूटेबल ब्ऑय' नाम की यह मीरा नायर की बीबीसी मिनीसीरीज, विक्रम सेठ के इसी नाम से प्रकाशित हुए उपन्यास पर आधारित है।

आईएएनएस से बात करते हुए ईशान ने याद किया, "मुझे पहले से पता था कि वह 'अ सूटेबल ब्ऑय' का हिस्सा हो सकती हैं। मीरा (नायर) ने मुझे बताया था कि तब्बू, सईदा बाई की भूमिका निभाएंगी। वहीं वे मुझे मान के किरदार में देखना पसंद करेंगी।"

ईशान ने आगे कहा, "मैं उनसे मिलने के लिए बहुत उत्सुक था। जब पहली बार मैं उनसे मिला तभी मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हो गया कि तब्बू के साथ काम करने का अनुभव विशेष होगा। वह एक शानदार अभिनेत्री हैं।"

ईशान ने बताया, "जब हम सेट पर पहुंचे, तब तक हम कुछ चीजें पढ़ चुके थे। हमारे बीच एक तालमेल था, जिसके कारण हम बहुत सहजता से काम कर पाए। मैंने अब तक जितने भी कलाकारों के साथ काम किया है, वह मेरे लिए उनमें से सबसे सहज सह-कलाकारों में से एक हैं। निश्चित रूप से उनके साथ काम करना मेरे पसंदीदा अनुभवों में से एक था।"

अभिनेता ने इस सीरीज में मान कपूर की भूमिका निभाई है।


04-Aug-2020 10:02 AM

अमिताभ ने आज सुबह एक तस्वीर के साथ अपना एक सपना पोस्ट किया है-

धरती से उखाड़ कर, स्वछ बुलबुले में सँवारकर,

इक छोटी सी कुटिया बनाना, कब मना है,

है अँधेरी रात पर दीया जलाना कब मना है


04-Aug-2020 9:02 AM

कोरोना को परास्त कर घर लौटे अमिताभ बच्चन के लिए अमूल ने एक तुरत डिज़ाइन बनाई. इस पर अमिताभ ने लिखा- वर्षों से 'अमूल' ने सम्मानित किया है मुझे, एक साधारण शख्सियत को 'अमूल्य' बना दिया मुझे !! 


03-Aug-2020 6:56 PM

अक्षय कुमार ने रक्षा बंधन पर जोरदार धमाल किया है। खिलाड़ी कुमार ने एकदम नए कॉन्सेप्ट के साथ एंट्री मारी है। अक्षय कुमार ने राखी के मौके पर अपनी अगली फिल्म रक्षा बंधन का पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार चार बहनों को गले लगाए नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार की फिल्म का नाम रक्षा बंधन है। रक्षा बंधन' को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। रक्षा बंधन 5 नवंबर, 2021 को रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म रक्षा बंधन बहन अल्का को समर्पित की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, शायद ही कभी जीवन में कोई ऐसी कहानी सामने आती है जो आपके दिल को इतनी गहराई से छूती है और वह भी इतनी रफ्तार से...मेरे करियर की सबसे तेज रफ्तार से साइन की गई फिल्म। यह फिल्म मैं अपनी प्यारी बहन अलका को समर्पित करता हूं, जिसके साथ मेरा दुनिया में सबसे खास रिश्ता है। मेरी जिंदगी की सबसे स्पेशल फिल्म में से एक देने के लिए शुक्रिया आनंद एल राय।


03-Aug-2020 6:54 PM

 अभिनेत्री महिका शर्मा  ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से संपर्क करेंगी ताकि उन्हें सोनू अपनी बहन के रूप में स्वीकार करें। महिका शर्मा कहती हैं, मैं सोनू सूद को नहीं जानती। लेकिन कोविड के दौरान उन्हें हिंदुस्तान के हीरो के रूप में देखा गया है। उनमें हर वो खासियत है जो एक लड़की अपने भाई में तलाशती है। मैं उनसे संपर्क करूंगी और अपनी इच्छा के बारे में बताऊंगी। वह मुझे अपनी बहन और मेरी राखी को स्वीकार कें। रक्षा बंधन मनाने के लिए मेरा कोई भाई नहीं है और मुझे पता है कि उनका दिल बड़ा है। यदि वह मुझे अपनी बहन के रूप में स्वीकार करता है तो मुझे खुशी होगी। 

टेलीविजन शो में अभिनय के लिए जानी जाने वाली महिका शर्मा को लगता है कि इस साल अपने भाई-बहनों को उपहार देने के बजाय हम उन लोगों की मदद करने की कोशिश कर सकते हैं जो जरूरतमंद हैं। महिका शर्मा कहती हैं, मुझे लगता है कि इस साल हमें राखी की ऑनलाइन खरीद से बचना चाहिए और इसके बजाय हम जो लोगों अपनी आजीविका के लिए राखी बेच रहे हैं हम उनसे खरीदारी करें। और  हम उन्हें थोड़ी आर्थिक मदद कर सकते हैं। अपने भाई-बहनों को उपहार में देने के बजाय, हमें उन लोगों की मदद करने की जरूरत है और उनका आशीर्वाद अमूल्य होगा। (एनडीटीवी)


03-Aug-2020 6:53 PM

द कपिल शर्मा शो एक बार फिर से टीवी पर लौट आया है। बीते शनिवार को लॉकडाउन के बाद इसका पहला नया शो टेलीकास्ट किया गया। वहीं, सोशल मीडिया पर इस शो के सेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा अभिषेक नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अर्चना पूरन सिंह ने बनाया है, जिसमें कृष्णा का ट्रांसफॉर्मेशन देखते ही बन रहा है। अर्चना के इंस्टाग्राम पर शेयर करते ही यह वीडियो इंटरनेट पर छा चुका है।

इस वायरल वीडियो में कृष्णा अभिषेक ये कहते हुए नजर आ रहे हैं, हम लोग सब फिट होकर वापस आए हैं। जिसके बाद वह अपना मसल्स अर्चना को दिखाते हैं, जिसे देख वह भी दंग रह जाती हैं और कहती हैं, ओ हो..कृष्णा तू घर में इतनी जिमिंग करता था...माइंड ब्लोइंग। अभिषेक ने यह बताया कि कपिल भी अपना वजन घटाकर आए हैं। किकू बस पतला न हो नहीं तो अच्छा नहीं होगा। इस बात को सुनकर अर्चना हंसने लगती हैं।

लॉकडाउन के बाद द कपिल शर्मा शो के पहले गेस्ट के रूप में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद नजर आए। इस दौरान सोनू काफी भावुक भी हो गए, जब शो पर उन लोगों का वीडियो दिखाया है जो लॉकडाउन के दौरान अपने घर से दूर कहीं फंसे हुए थे और सोनू सूद की मदद से वह अपने घर तक पहुंच पाए। इस वीडियो में कुछ लोग सोनू को धन्यवाद देते नजर आए, तो वहीं किसी के आंसू भी झलक रहे थे, जिसे देख सोनू भी अपने आंसू को रोक नहीं पाए। (जी न्यूज)


03-Aug-2020 5:52 PM

सिद्धि जैन 
नई दिल्ली, 3 अगस्त (आईएएनएस)| भारतीय सिनेमा और थिएटर की जानी मानी हस्ती अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी ने एनएसडी के दिनों को याद किया है।

अभिनेत्री ने 'कुछ कुछ होता है' और 'दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे' जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। उनका कहना है कि जब वह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में थीं तो वह सिर्फ थिएटर के लिए जीती थीं।

इन दिनों शिवपुरी को जी थिएटर के टेलीप्ले 'हमीदाबाई की कोठी' में देखा जा रहा है, जो एक पीरियड ड्रामा है। वह मरती हुई कोठी परंपरा की एक उत्साही कलाकार हमीदाबाई का किरदार निभा रही हैं।

उन्होंने आईएएनस को इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने खुद को थिएटर प्रेमी बताया।

पूछे जाने पर कि किसी भी थिएटर और स्क्रीन में कैरेक्टर खुद में ढालने की क्या प्रक्रिया है, जिसपर उन्होंने बताया कि "किसी में जाने के लिए प्रक्रिया एक ही है चाहे वह एक मंच या स्क्रीन हो। मैं जिस डिटेलिंग का पालन करता हूं, वह है कि मैं स्क्रिप्ट से सारी जानकारी इकट्ठा करती हूं, मुझे किरदार में ढलने के लिए स्क्रिप्ट की जानकारी महत्वपूर्ण लगती है।"

अभिनय के क्षेत्र में बदलाव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि कोई अंतर है। यह सिर्फ दो प्रकार का होता है। अच्छा या बुरा अभिनय। अच्छे अभिनय के लिए आपको सहजता के साथ मेहनत करनी पड़ती है और बुरे अभिनय के लिए अपको मेहनत करने की कोई आवश्यकता नहीं होती। आप जितना चाहें उतना बुरा हो सकते हैं।"

उन्होंने अपने एनएसडी के दिनों को याद करते हुए बताया, "एनएसडी के दिन जादू भरे थे। मैं जीती भी थिएटर के लिए, सांसें भी इसी के लिए लेती थी। दिन से रात तक तरह तरह के क्लास लेते थे, जिसमें हम प्रोडक्शन से लेकर बैकस्टेज तक सब सिखाते थे। अगर आप बैकस्टेज पर हैं तो आपको ड्रेस से लेकर लाइट तक सब ख्याल रखना होता है।"

उन्होंने आगे बताया, "यहां दुनिया भर से निर्देशक आते थे और मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे कुछ बेहतरीन निर्देशकों के साथ काम करने का मौका मिला। मेरा पहला प्रोडक्शन बीवी कारंत के साथ था, जहां मैं विद्या सुंदर का हिस्सा थी। फिर मैंने एम. के. रैना के साथ कुछ एक्टिंग वर्कशॉप की, जिन्होंने 'चेरी या चिरप' किया, जिसने मुझे स्टाइलिज्ड म्यूजिकल से लेकर पूर्णरूपेण रियलिस्टिक नाटकों का हिस्सा बनने का मौका दिया।

अभिनेत्री ने कहा, "हम सुंदर कलाकृतियों को देखने के लिए गैलरी में जाते थे और कुछ रातें महान जाकिर हुसैन, अल्लाह रक्खा खान और उस्ताद विलायत खान की जुगलबंदी सुनने में व्यतीत होती थीं। यहां पूरी तरह से कलात्मक माहौल था और एक सुंदर अनुभव था। मैंने पूरी तरह थिएटर को समर्पित जीवन जीया है।"

 


03-Aug-2020 5:47 PM

मुंबई, 3 अगस्त (आईएएनएस)| अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के पिछले कुछ दिनों से लापता होने की खबरों के बाद उनके वकील ने कहा है कि वह फरार नहीं हैं। अभिनेत्री के अधिवक्ता सतीश मानेशिंदे ने कहा, "बिहार पुलिस का यह तर्क सही नहीं है कि रिया चक्रवर्ती लापता हैं। उनका बयान मुंबई पुलिस ने दर्ज किया है। उन्होंने पुलिस के साथ सहयोग किया है और जब भी उन्हें बुलाया गया वो गईं।"

वकील ने आगे कहा, "आज तक उन्हें बिहार पुलिस से कोई नोटिस या समन नहीं मिला है और उनके पास इस मामले की जांच करने का कोई अधिकार नहीं है। रिया ने सुप्रीम कोर्ट से मामले को मुंबई स्थानांतरित करने की मांग की है।"

कई रिपोर्ट में दावा किया गया था कि रिया कुछ दिन पहले आधी रात को अपने परिवार के साथ बिल्डिंग से चली गईं थीं। यह भी कहा गया था कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. सिंह ने प्राथमिकी में रिया समेत छह लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते ही रिया लापता हो गईं थीं।

पिछले हफ्ते रिया ने एक वीडियो पोस्ट के जरिए कहा था, "सत्यमेव जयते। सत्य की जीत होगी।"

बता दें कि सुशांत को 14 जून को उनके आवास पर फांसी से लटका हुआ पाया गया था और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया था कि अभिनेता ने आत्महत्या की थी।(ians)


Previous123456789...1920Next