मनोरंजन

Previous12Next
Date : 20-Jul-2019

नई दिल्ली, 20 जुलाई । अनन्या पांडे की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर उमीद जितना कमाल नहीं दिखा पाई हो, लेकिन अनन्या को दर्शकों ने पूरा सपोर्ट किया है। फिल्म में अनन्या की परफॉर्मेंस की क्रिटिक्स से ऑडियंस समेत सभी ने काफी सराहना की है। लेकिन टैलेंटेड अनन्या अपनी इंस्पिरेशन आलिया भट्ट को मानती हैं।
हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि वो आलिया भट्ट को कितना पसंद करती हैं। अनन्या ने बताया कि वो बॉलीवुड में आलिया की जर्नी से काफी इंस्पायर होती हैं। अनन्या ने यह भी बताया कि आलिया ने कभी भी अपने शुरुआती करियर में खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया और उनकी यही क्वालिटी अनन्या को काफी पसंद है।
अनन्या ने कहा, ऐसा नहीं है कि मैं कुछ और बनने की कोशिश करती हूं। यह बात सच है कि आलिया से मुझे बहुत इंस्पिरेशन मिलता है। मैंने जो आलिया से सीखा है वो यह है कि करियर की शुरुआत से लेकर अब तक आलिया ने कभी भी खुद को परफेक्ट दिखाने का शो ऑफ नहीं किया है। वो अपनी पहली फिल्म में काफी नॉर्मल थीं। वहां से उनमें एक्टर के तौर पर एक ग्रोथ शुरू हुई और आज लोग उनका टैलेंट देख सकते हैं।
बॉलीवुड के मशहूर एक्टर चंकी पांडे की बेटी होने के तौर पर अनन्या ने बताया कि उनको कितना प्रेशर महसूस होता है। अनन्या ने कहा, प्रेशर तो रहता ही है, लेकिन मैं नेगेटिव चीजों पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं। अनन्या पांडे इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी है। अनन्या के साथ इस फिल्म में कार्तिक आर्यन और  भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में होंगे। अनन्या की यह फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। (आज तक)

 

 


Date : 20-Jul-2019

मुम्बई, 20 जुलाई। बॉलिवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह आज 20 जुलाई 2019 को अपना 70वां जन्मदिन मना रहे हैं। थिअटर और सिनेमा में अपनी इंटरनैशनल लेवल पर अपना लोहा मनवा चुके नसीरुद्दीन शाह की फिल्मों के अलावा उनकी जिंदगी भी कम दिलचस्प नहीं है। नसीर को उनकी बेहतरीन अदाकारी के लिए भारत सरकार पद्म श्री और पद्म भूषण अवॉर्ड से नवाज़ चुकी है। आइए, जानते हैं उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनजाने किस्से। 
पिता नहीं चाहते थे कि ऐक्टर बनें 20 जुलाई 1949 को नसीरुद्दीन शाह का जन्म मेरठ के रहने वाले अली मोहम्मद शाह के परिवार में बाराबंकी में हुआ था। नसीर का परिवार काफी पढ़ा-लिखा और पैसे वाला था। उनके पिता एक बड़े सरकारी अधिकारी थे। हालांकि तीन भाइयों में सबसे छोटे नसीर के पिता चाहते थे कि वह भी कोई सरकारी अधिकारी या डॉक्टर बनें लेकिन वह ऐक्टिंग की दुनिया की ओर झुक गए। ऐक्टिंग करने के कारण नसीर के पिता उनसे नाराज भी थे। (नवभारत टाईम्स)

 

 

 


Date : 20-Jul-2019

मुंबई, 20 जुलाई । जजमेंटल है क्या को लेकर कंगना रनौत छाई हुई है। एक्ट्रेस का बोल्ड और हॉट लुक फैंस को देखने को मिल रहा है। कंगना रनौत जजमेंटल है क्या फिल्म के प्रमोशन के बीच हॉट लुक में खूब स्पॉट हो रही हैं। उनका दिलकश अंदाज इन दिनों खूब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। फैंस को उनका दिलकश अंदाज उनके डिफरेंट लुक की वजह से काफी पसंद आता है।

कंगना रनौत की सेक्सी वीडियो की बात करें तो यह यूट्यूब पर मौजूद हैं। इस वीडियो में उन्होंने ग्रीन स्लिट गाउन कैरी किया हुआ है। इस सेक्सी ड्रेस में उ टांगे साफ नजर आ रही हैं। ये वीडियो जजमेंटल है क्या गाना वखरा लॉन्च के दौरान का है। इस दिन वह ग्रीन ड्रेस में सभी का आकर्षक बनी। फैंस को ये लुक काफी पसंद आया है। इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज पर शेयर किया गया है।
कंगना रनौत के ढेरों वीडियो फोटो में इंस्टाग्राम पर मौजूद हैं। वह खुद अपनी फोटो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वह इंस्टाग्राम पर काफी पॉपुलर हैं जिन्हें फैंस खूब फॉलो करते हैं। हर फोटो वीडियो पर हजारों लाइक कमेंट्स देखने को मिलते हैं। कंगना की इंस्टाग्राम प्रोफाइल देखें तो उनकी ढेरों हॉट बोल्ड वीडियो फोटो मौजूद हैं।
कंगना रनौत के साथ जजमेंटल फिल्म में राजकुमार राव, अमायरा दस्तूर, जिम्मी शेरगिल जैसे कई सितारें नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर व गाने रिलीज हो चुके हैं। इसके अलावा कंगना पंगा और धाकड़ फिल्म में भी नजर आएंगी। कंगना रनौत की इस फिल्म का मोशन पोस्टर भी रिलीज हो चुका है। वह लगातार अपनी फिल्में लेकर बॉक्सऑफिस पर छाई हुई है। इससे पहले वह मणिकर्णिका फिल्म से धमाल मचा चुकी हैं। (इन खबर)

 

 


Date : 20-Jul-2019

मुम्बई, 20 जुलाई । रुडयार्ड किपलिंग की द जंगल बुक को एक नया टच देने के बाद जॉन फेवरो ने द लॉयन किंग से एक बार फिर से अपनी काबिलियत को साबित कर दिया है। डिज्नी की इस क्लासिक फिल्म को शाहरुख खान और उनके बेटे आर्यन खान ने हिंदी में डब किया है और भारत में इसके काफी चर्चे हैं। लेकिन खबरों की मानें तो फिल्म के रास्ते में एक रुकावट आ गई है और यह पायरेसी का शिकार हो गई है। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑरिजनल फिल्म कई टोरेंट वेबसाइट्स पर लीक हो चुकी है। लीक होने वाली यह पहली हॉलिवुड फिल्म नहीं है बल्कि अवेंजर्स-एंडगेम भी ऑफिशल रिलीज के कुछ घंटे बाद ऑनलइन लीक हो गई थी।'(नवभारत टाईम्स)

 


Date : 20-Jul-2019

प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को अपना बर्थडे शानदार तरीके से मनाया। पार्टी में प्रियंका अपने माथे के सिंदूर को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। 

सोशल मीडिया पर प्रियंका के बर्थडे पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इनमें प्रियंका ने वेस्टर्न ड्रेस के साथ अपनी इंडियन परंपरा यानी सिंदूर को भी अपने माथे पर लगा रखा है।
बर्थडे पार्टी में प्रियंका ने रेड शिमरी ड्रेस और हाई हील्स पहने थे। पार्टी से रेड ड्रेस हाई हील्स गाने पर उनका एक डांस वीडियो भी वायरल हुआ था। जहां प्रियंका रेड ड्रेस में खूबसूरत नजर आईं वहीं उनके पति निक जोनस यैलो शर्ट में पार्टी एंजॉय करते दिखे। 
प्रियंका की यह बर्थडे पार्टी एक ग्रैंड सेलिब्रेशन थी। उनके केक का डिजाइन और साइज भी देखने लायक था। 
प्रियंका ने अपना बर्थडे मियामी में फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया है। उनके साथ पति निक जोनस, मां मधु चोपड़ा, बहन परिणीति चोपड़ा समेत अन्य लोग मौजूद थे। 
पार्टी में प्रियंका और निक की तस्वीरें शानदार हैं। एक तस्वीर में निक और प्रियंका एक दूसरे को ड्रिंक पिलाते नजर आ रहे हैं।
वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में नजर आएंगी। इसमें उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम अहम किरदार में हैं। 
द स्काई इज पिंक के जरिए प्रियंका लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।  (आज तक)

 

 


Date : 19-Jul-2019

करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर और सोहा अली खान-कुणाल खेमू की बेटी इनाया नाओमी खेमू की तस्वीरें लगतार इंटरनेट पर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कुणाल खेमू ने सोशल मीडिया पर तैमूर और इनाया की एक प्यारी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में तैमूर अपनी बहन इनाया का हाथ पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। तैमूर और इनाया जन्म के बाद से ही लगातार मीडिया के आकर्षण का केंद्र रहे हैं। हालांकि सोहा अली खान अपनी बेटी इनाया और तैमूर को मिले इस स्टारडम को लेकर फिक्रमंद रहती हैं। 
कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तैमूर और इनाया की इस तस्वीर शेयर किया है। इस तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत लिया है। तस्वीर में तैमूर इनाया का हाथ पकडक़र चल रहा है और दोनों साथ में अडॉरेबल लग रहे हैं। कुणाल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘टिम और इन्नी।’ इस तस्वीर में तैमूर की टी-शर्ट पर टिम और इनाया की टी-शर्ट पर इन्नी लिखा हुआ है। फोटो में तैमूर ने ब्लू टी-शर्ट और मैचिंग वाइट और ब्लू लोअर पहन रखा है। वहीं दूसरी और इनाया ने वाइट टी-शर्ट और ब्लू जींस पहन रखा है। 
 इनाया का जन्म 29 सितंबर 2017 में हुआ था। तैमूर की तरह इनाया की भी क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया छाई रहती हैं। तैमूर और उनकी छोटी बहन इनाया की पॉप्युलैरिटी को देखते हुए पपराजी भी इनकी ज्यादा से ज्यादा फोटो लेने की कोशिश करते हैं। सोहा अपनी बेटी इनाया और तैमूर को मिले स्टारडम को लेकर फिक्रमंद रहती हैं। एक इंटरव्यू में सोहा अली खान ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी इनाया खेमू की तस्वीर क्लिक कराना पसंद नहीं है। 

 


Date : 19-Jul-2019

नई दिल्ली, 19 जुलाई । बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में कंगना अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा में पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने करीना कपूर खान की काफी तारीफ की और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।
दरअसल, वीडियो में कपिल, कंगना से पूछते हैं कि अगर वो बॉलीवुड की प्राइम मिनिस्टर बनती हैं तो वो किसे कौनसा मंत्रालय देंगी। जिस पर कंगना ने कहा कि करीना होम मिनिस्ट्री डिपार्टमेंट अच्छे से हैंडल कर सकती हैं। कंगना कहती हैं, करीना इतने अच्छे से अपना घर, अपना बच्चा, अपना फैमिली, अपना पति और एक प्रोफेशेनल करियर में बैलेंस करके रखती हैं। इस सभी के बीच अपना खयाल रखना, मुझे नहीं लगता कि इससे अच्छा कोई होम मिनिस्टर हो सकता है। वो हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।
वैसा ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कंगना ने करीना कपूर की तारीफ की है। इससे पहले भी वो कई बार उनकी तारीफ करती नजर आ चुकी हैं।
इसके साथ ही कंगना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल, कंगना से कहते हैं कि कई लोग कहते हैं कि आप हिले हुए हो तो कंगना कहती हैं, मुझे अच्छा लगता है ऐसे जिनमें कुछ एक्साइटमेंट नहीं होती मुझे वो लोग अच्छे नहीं लगते। अब आप देखो आप पूरे हिले हुए हो इसलिए कई लोग आपको पसंद करते हैं। 
इसके बाद कपिल कहते हैं एकता कपूर के साथ आपकी ये तीसरी फिल्म है न तो कंगना कहती हैं, मुझे लगता है एकता भी हिली हुई हैं। (लाइव हिन्दुस्तान)

 

 


Date : 19-Jul-2019

नई दिल्ली, 19 जुलाई । सावन का महीना शुरू हो गया है और इसी बीच भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना 'जेसीबी छोरी देवघर चली जी' ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस गाने के जरिए खेसारी लाल यादव ने न केवल सावन की यात्रा का जिक्र किया है, बल्कि शिव भगवान को लेकर उनके भक्तों की श्रद्धा को भी बयां किया है।

इस गाने के लीरिक्स पवन पांडेय ने लिखे हैं और इसका म्यूजिक शंकर सिंह ने तैयार किया है। इतना ही नहीं, लोटस म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल से शेयर हुए इस गाने को अब तक करीब 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव का यह गाना कांवड़ यात्रा में धूम मचाने के साथ ही किसी को भी नाचने पर मजबूर कर सकता है।
 इस समय खेसारी लाल यादव मुंबई के मलाड मढ़ में अपनी आगामी फिल्म भाग खेसारी भाग की शूटिंग कर रहे हैं। ख़ास बात ये है कि इस फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित कहानी है।
पहली बार ऐसा होगा जब भोजपुरी में स्पोर्ट्स पर फिल्म बनाई जा रही है जिसमे खेसारी भागते हुए नजर आने वाले हैं। ख़ास बात ये है भी है कि इस फिल्म के साथ ही भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा रीएंट्री कर रही हैं।(लाइव हिन्दुस्तान)

 


Date : 19-Jul-2019


रायपुर, 19 जुलाई (न्यूज18)। बॉलीवुड के बाल कलाकार शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सडक़ हादसे में मौत हो गई है। राजधानी रायपुर के पास एक दर्दनाक सडक़ दुर्घटना में इस बाल कलाकार को अपनी जान गंवानी पड़ी है। राजधानी से लगे देवरी गांव के पास ये हादसा हुआ है। कार और ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर होने से ये बड़ा हादसा हुआ है। घटना के दौरान शिवलेख के परिवार वाले भी कार में सवार थे।
मूलत: जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले शिवलेख सिंह अपने पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह के साथ रायपुर की ओर आए थे। घटना में घायल अन्य सदस्यों का राजधानी रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित ट्रेलर से आमने-सामने की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।
बाल कलाकार शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिडक़ी, बालवीर, श्रीमानजी, श्रीमतीजी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था। इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी।
 


Date : 19-Jul-2019


रायपुर, 19 जुलाई (न्यूज18)। बॉलीवुड के बाल कलाकार शिवलेख सिंह उर्फ अनु सिंह की सडक़ हादसे में मौत हो गई है। राजधानी रायपुर के पास एक दर्दनाक सडक़ दुर्घटना में इस बाल कलाकार को अपनी जान गंवानी पड़ी है। राजधानी से लगे देवरी गांव के पास ये हादसा हुआ है। कार और ट्रेलर में आमने-सामने टक्कर होने से ये बड़ा हादसा हुआ है। घटना के दौरान शिवलेख के परिवार वाले भी कार में सवार थे।
मूलत: जांजगीर जिले के नरियर गांव के रहने वाले शिवलेख सिंह अपने पिता शिवेंद्र सिंह, मां लेखना सिंह और एक अन्य सदस्य नवीन सिंह के साथ रायपुर की ओर आए थे। घटना में घायल अन्य सदस्यों का राजधानी रायपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक अनियंत्रित ट्रेलर से आमने-सामने की भिड़ंत इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। घायलों को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।
बाल कलाकार शिवलेख सिंह जी-टीवी के इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, सोनी टीवी के संकटमोचन हनुमान, कलर्स टीवी के ससुराल सिमर का, सब टीवी के खिडक़ी, बालवीर, श्रीमानजी, श्रीमतीजी, बिग मैजिक के अकबर बीरबल में अभिनय किया था। इसके अलावा शिवलेख को स्वीमिंग, स्केटिंग, टेबल टेनिस, क्रिकेट में भी काफी रुचि थी।
 


Date : 19-Jul-2019

नई दिल्ली, 19 जुलाई । बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन  की फिल्म, सुपर 30, अपने कॉन्सेप्ट से किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है। इतना ही नहीं, सुपर 30 ने रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया है। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शक ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, इन सबके बावजूद फिल्म की कमाई सिनेमाघर में थोड़ी औसत दर्जे की रही। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपर 30 ने बीते गुरुवार यानी 18 जुलाई, को लगभग 6 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके जरिए फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 76 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। 
सुपर 30 की रिलीज को लेकर ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन कर सकती है, लेकिन हॉलीवुड मूवी, द लायन किंग से इसकी कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है। हालांकि, फिल्म में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर का एक्सपेरिमेंट दर्शकों को काफी लुभा रहा है। फिल्म सुपर 30 ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़ रुपए, तीसरे दिन 20.50 करोड़ रुपए, चौथे 7 करोड़ रुपए, पांचवे दिन 6.50 करोड़ रुपए और छठे दिन 6.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। 
बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म सुपर 30 का काफी इंस्पायरिंग है। इस फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग को उनकी अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है। ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं। लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है। फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है। क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। (एनडीटीवी)
 


Date : 18-Jul-2019

नई दिल्ली, 18 जुलाई । एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उन्हें सस्ती कॉपी कहा तो अब एक अन्य ट्विटर यूजर ने तापसी पर सस्ता एक्टर का तंज कसा है। भला तापसी खुद के लिए इस्तेमाल किए गए सस्ते एक्टर के टैग को क्यों स्वीकार करती। उन्होंने भी ट्रोलर को करारा जवाब दे दिया। इस जवाबदेही में दूसरे यूजर्स ने भी तापसी का सपोर्ट किया और उस सस्ता एक्टर कहने वाले ट्रोलर की जमकर ट्रोलिंग की।
दरअसल एक ट्विटर यूजर ने तापसी पन्नू को लिखा, तुम एक सस्ती एक्टर हो। तुम्हारी मानसिक स्थिति सही नहीं है।। इसपर तापसी ने भी मजेदार अंदाज में जवाब दिया। उन्होंने लिखा, ओके सर, आप कब मुझे थेरेपी सेशंस देंगे। और मोलभाव में भी यह बता दें कि मुझे महंगा एक्टर कैसे बनना होगा। महंगाई तो मेरे में भी होना चाहिए। तापसी का यह जवाब लोगों का दिल जीत रहा है। उनके इस जवाब के बाद कई लोगों ने तापसी का सपोर्ट किया।
एक यूजर ने लिखा, उन्हें पीछे छोड़ दो तापसी, ये कभी नहीं बदल सकते। आप एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और आपको यह पता होना चाहिए। जवाब में तापसी ने लिखा, अरे, लेकिन मैं उन्हें बदलना चाहती हूं। ये लोग बहुत मजेदार हैं। इनसे बदलाव की उम्मीद कर इनके ह्यूमर (हास्य) को नहीं मारें। ये हमें इतने सारे कंटेट देते हैं। इसे कैसे इस्तेमाल करना है ये हम पर निर्भर करता है। 
एक यूजर ने लिखा, ये लोग कभी नहीं बदलेंगे। और आप सही हैं ये लोग बहुत मजेदार हैं। और हां, आप ट्रोलर्स को जवाब देने के तरीके को कभी नहीं बदलेंगी। टिप्स तो ऐसे देते हैं लोग जैसे खुद एक्टिंग में डिप्लोमा करके बैठे हैं। 
एक यूजर ने लिखा जो ट्रोलर्स को भी ट्रोल करे उसका नाम है तापसी। वहीं कुछ यूजर्स ने ट्रोलर का सपोर्ट किया लेकिन तापसी के सपोर्टर्स भी जवाब देते रहे। कुछ यूजर्स ने तापसी को आवाज उठाने के लिए और कुछ लोगों ने इस तरह के ट्रोलर्स को सही सबक सिखाने के लिए तापसी की तारीफ की। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी जल्द ही सांड की आंख और मिशन मंगल फिल्म में नजर आएंगी। सांड की आंख में तापसी के साथ एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हैं। दोनों ने इस फिल्म में शूटर का किरदार निभाया है। (आज तक)

 

 


Date : 18-Jul-2019

नई दिल्ली, 18 जुलाई। आज बॉलीवुड और हॉलीवुड की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन है। प्रियंका भारत की उन अभिनेत्रियों में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड, रिजनल सिनेमा, हॉलीवुड, सिंगिंग, फैशन में अपनी अलग पहचान बनाई है। बॉलीवुड की देसी गर्ल माने जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को शुरुआत में अपने सांवले रंग की वजह से मुश्किलें हुईं, लेकिन बाद में प्रियंका ने ऐसा किया जिस पूरी दुनिया सलाम करती है। जानते हैं प्रियंका चोपड़ा के जीवन से जुड़़ी ऐसी ही कई खास बातें...
बरेली की रहने वाली प्रियंका एक आर्मी फैमिली से आती हैं। प्रियंका के पिता आर्मी में डॉक्टर थे। कहा जाता है कि अमेरिका के स्कूल में सांवले रंग की वजह से उन्हें ब्राउनीं कहकर बुलाया जाता था। रंगभेद टिप्पणी झेल चुकीं प्रियंका चोपड़ा शुरुआत में क्रिमिनल साइकोलॉजी पढऩा चाहती थी, लेकिन बाद में उनका रुझान एक्टिंग की ओर बढऩे लगा।
2000 में मिला मिस वल्र्ड का खिताब
साल 2000 में 30 नवंबर के दिन भारत की 17 बरस की एक लडक़ी यानी प्रियंका चोपड़ा ने दुनिया में सबसे सुंदर होने का खिताब अपने नाम कर लिया था। लंदन के मिलेनियम डोम में हुई इस प्रतियोगिता के फाइनल दौर में प्रियंका चोपड़ा से सवाल किया गया कि वह किस जीवित महिला को दुनिया की सबसे सफल महिला मानती हैं।
उन्होंने दीन दुखियों की सेवा करने वाली मदर टेरेसा को दुनिया की सबसे सफल महिला बताकर दुनिया की सबसे सुंदर महिला बनने का गौरव हासिल किया। मदर टेरेसा को दुनिया की सबसे सफल महिला बताकर प्रियंका ने यह खिताब जीता था। हालांकि प्रियंका ने सवाल का जवाब गलत दिया था, क्योंकि मदर टेरेसा का निधन 1997 में ही हो चुका था।
फिल्म जगत में एंट्री
मिस वल्र्ड का खिताब जीतने से पहले ही प्रियंका चोपड़ा सिंगर दलेर मेहंदी के साथ एक गाने में काम कर चुकी थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत एक तमिल फिल्म से की थी। इस फिल्म का नाम है थमिज़हन। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विजय ने निभाया था।
उसके बाद प्रियंका आगे बढ़ती गईं और साल 2003 में फिल्म द हीरो-स्टोरी ऑफ ए स्पाई से प्रियंका ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल और प्रीति जिंटा लीड रोल में थे। अब वो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें कई फिल्मों में निर्माता के तौर पर भी प्रियंका की हिस्सेदारी रही है।
हॉलीवुड में भी किया कमाल
प्रियंका ने बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में वो मुकाम हासिल किया है, जो किसी अभिनेत्री के लिए काफी मुश्किल है। विदेशी सिनेमा की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने टीवी शो क्वॉंटिको और दो हॉलीवुड फिल्म बेवॉच और ए किड लाइक जाके में काम किया है।
हॉलीवुड सिंगर और एक्टर से की शादी
प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ शादी की है और उनकी शादी भी काफी चर्चा में रही थीं। प्रियंका और निक ने पिछले साल दिसंबर में जोधपुर के उमैद भवन में शादी की थी। (जागरण)

 


Date : 17-Jul-2019

नई दिल्ली, 17 जुलाई । बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार अपने स्टंट और एक्शन से सबको चौंका देते हैं। हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में अक्षय कुमार 100 पाउंड के लिए खंभे से लटके नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम  एकाउंट से शेयर किया है। ट्विंकल खन्ना के इस पोस्ट पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और सवाल कर रहें है कि क्या अक्षय इस चैलेंज को पूरा कर पाए। ट्विंकल ने अक्षय कुमार के इस वीडियो को फैन्स के साथ शेयर करते हुए काफी मजेदार कैप्शन लिखा है, जो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है।
एक्टर अक्षय कुमार के वायरल हो रहे इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, यहां लटके हुए हैं। फोब्र्स 100 लिस्ट में नाम दर्ज करवा कर खुश नहीं हैं। यहां पर भी ये जल्द से जल्द 100 पाउंड कमाना चाहते हैं। हाल ही में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले सेलेब्रिटीज की फोर्ब्स 100 लिस्ट में बॉलीवुड से केवल अक्षय कुमार का नाम शामिल हुआ है।(एनडीटीवी)


Date : 17-Jul-2019

नई दिल्ली, 17 जुलाई। सोशल मीडिया पर इन दिनों सेलेब्स के बूढ़े रूप की फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं। सोनम कपूर, दीपिक पादुकोण और रणवीर सिंह के बाद अब बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बूढ़े रूप की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। अर्जुन कपूर ने तो अपनी बूढ़े रूप की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है।
बूढ़े के लुक में भी अर्जुन कपूर काफी हैंडसम लग रहे हैं। फोटो में अर्जुन व्हाइट बालों के साथ व्हाइट टी शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन के चेहरे पर झुर्रियां भी नजर आ रही हैं। लेकिन सबसे खास बात यह है कि बुढ़ापे की फोटो में अर्जुन कपूर के चेहरे पर झुर्रियां तो हैं, लेकिन उनकी फिट बॉडी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही है। अर्जुन ने अपनी इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया,  ह्रद्यस्र ड्डद्दद्ग द्धद्बह्ल द्वद्ग द्यद्बद्मद्ग.. अर्जुन की इस फोटो पर उनकी बहन जाह्नवी कपूर ने कमेंट किया, ह्ररूत्र। वहीं दूसरी ओर अर्जुन कपूर की लेडी लव मलाइका अरोड़ा भी अपने बूढ़े रूप की फोटो में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। बूढ़े रूप में भी मलाइका की स्किन का ग्लो और उनकी फिटनेस कायम है। मलाइका और अर्जुन के बूढ़े रूप की फोटो देखकर कहा जा सकता है कि बूढ़े होने पर भी ये कपल अपनी लुक्स और फिटनेस से सबको टक्कर दे सकता है। बता दें कि ये तस्वीरें एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई गई हैं।
अर्जुन और मलाइका की बात करें तो इन दोनों के प्यार के चर्चे हर जगह छाए हुए हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही दोनों न्यूयॉर्क में हॉलिडे मनाकर लौटे हैं। वेकेशन से अर्जुन और मलाइका की कई तस्वीरें सामने आईं, जिनमें कपल की केमिस्ट्री साफ देखने को मिली। वहीं अर्जुन कपूर की वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म पानीपत मे नजर आने वाले हैं। इस पीरियड ड्रामा फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ संजय दत्त भी लीड रोल में दिखेंगे। अर्जुन की यह फिल्न 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। (आज तक)

 


Date : 17-Jul-2019

नई दिल्ली, 17 जुलाई । ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30, पिछले शुक्रवार, 12 जुलाई को रिलीज हुई थी। मूवी को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ने 3 दिन के अंदर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सेलेब्स ने भी ऋतिक रोशन की मूवी की तारीफ की है। अब जाने माने निर्देशक शेखर कपूर ने भी सुपर 30 को लेकर अपने अनुभव साझा किए हैं।

फिल्म देखने के बाद शेखर कपूर ने ट्वीट भी किया और लिखा, सिनेमाघरों में हिंदी सिनेमा को देखना मेरे लिए एक सुखद अनुभव है। मैं थिएटर में चुपचाप बैठा सोच रहा था कि कोई मेरे आंसुओं को बहते हुए नोटिस ना कर ले। सुपर 30 ने मेरे साथ ऐसा ही किया। यह इतनी अच्छी कहानी है (ये सच है) और बिल्कुल अलग है। ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस ने मुझे भावुक कर दिया।
इससे पहले सुपर 30 की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक रोशन का काम देखकर उनके घरवालों की आंखें भी नम हो गई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स थीं कि मूवी देखने के बाद ऋतिक की मां और नानी रो पड़ी थीं। वहीं स्क्रीनिंग में मौजूद बाकी सेलेब्स ने फिल्म देखने के बाद स्टैंडिंग ओवेशन देकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।
सुपर 30 में ऋतिक ने बिहार के मशहूर टीचर आनंद कुमार की भूमिका निभाई है। ये एक ऐसे टीचर की कहानी है जो गरीब बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा उठाता है। उनकी आर्थिक स्थिति कमजोर होने के चलते वे उन्हें फ्री में आईआईटी एंट्रेस एग्जाम की कोचिंग देता है। फिल्म को बिहार सरकार ने पहले हफ्ते में ही टैक्स फ्री कर दिया है। (आज तक)

 


Date : 17-Jul-2019

नई दिल्ली, 17 जुलाई । मंगलवार को कैटरीना कैफ का बर्थडे था। इस खास मौके पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक, सभी ने उन्हें विश किया। वहीं दीपिका पादुकोण ने भी कैटरीना को विश किया और प्यारा मैसेज लिखा। दीपिका ने केक की फोटो शेयर करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ...आपकी अच्छी सेहत और मानसिक शांति हमेशा बनी रहे।
हाल ही में कैटरीना ने बताया था कि वो अपने बर्थडे पर पार्टी नहीं करेंगी बल्कि घूमने जाएंगी। कैटरीना ने कहा था, बर्थडे जिंदगी का 1 खास दिन होता है इसलिए मैं इसे खास लोगों के बीच सेलिब्रेट करना चाहती हूं। काम से ब्रेक लेकर मैं दोस्तों और बहन के साथ छुट्टियों पर जाऊंगी।
वैसे कैटरीना ने जो कहा था वैसा ही किया। उन्होंने बर्थडे पर अपनी एक हॉट फोटो शेयर की है जो शायद उनके वेकेशन की ही है। उनकी इस फोटो को सभी सेलेब्स ने लाइक किया है और उन्हें बर्थडे विश भी किया। 
कैटरीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो कुछ दिनों पहले ही उनकी फिल्म भारत रिलीज हुई थी। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। (लाइव हिन्दुस्तान)

 


Date : 17-Jul-2019

पुरानी बॉलीवुड फिल्मों में जॉइन्ट फैमिलीज को दिखाया जाता था और ज्यादातर फिल्मों में एक ऐसी महिला किरदार जरूर हुआ करती थी जिसे एक सशक्त विलेन के तौर पर दिखाया जाता था। खास तौर पर पुरानी फैमिली फिल्मों में सास को बतौर विलेन दिखाया जाता था जो कि बहुओं या परिवार के किसी ना किसी सदस्य की जान आफत में किए रहती थी। बहुओं को अधिकतर ऐसी अबला नारी के तौर पर दिखाया जाता था जिनके पास कोई विकल्प नहीं होता था और मजबूरन उसे सब सहना पड़ता था।
हम आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसी ही अदाकाराओं के बारे में जिन्होंने पर्दे पर विलेन्स का ऐसा दमदार किरदार निभाया कि दर्शक दांत पीसने को मजबूर हो गए।
नादिरा-आन, पाकीजा और श्री 420 जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं नादिरा उन अभिनेत्रियों में से थीं जो अपनी आंखों में नफरत उतार लाती थीं। होंठ के दाईं तरफ तिल और बड़ी-बड़ी आंखों वाली नादिरा को फैमिली फिल्मों की सबसे दमदार विलेन्स में गिना जाता था।
ललिता पवार-उनके सबसे मशहूर निगेटिव रोल्स की बात करें तो रामायण में मंथरा का उनका किरदार बहुत लोकप्रिय हुआ था। ललिता ने 1928 में राजा हरिश्चंद्र फिल्म से अपना करियर शुरू किया था। तमाम फिल्मों में निगेटिव रोल कर चुकीं ललिता 1987 तक हिंदी सिनेमा में सक्रिय रही थीं।
बिंद-सास और खड़ूस मां का किरदार पूरे परफेक्शन के साथ निभाने वाली बिंदू ने 1970 से लेकर 1980 तक कई दमदार रोल्स किए। उन्होंने कुछ फिल्मों में कैबरे डांसर का रोल भी किया था।
रोहिणी हट्टांगड़ी-एक्ट्रेस रोहिणी हट्टंगड़ी को अग्निपथ फिल्म में अमिताभ बच्चन की मां का रोल प्ले करने के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म गांधी में महात्मा गांधी की पत्नी कस्तूरबा गांधी का रोल प्ले किया था। इसके अलावा उन्होंने जिन भी फिल्मों में निगेटिव रोल्स किए उन्हें खूब सराहा गया।
हेलेन-सलमान खान की फिल्म हम दिल दे चुके सनम में उनकी क्यूट मॉम का किरदार निभाने वाली हेलेन ने यूं तो ज्यादातर फिल्मों में जबरदस्त डांसर का रोल किया। लेकिन जिन फिल्मों में वह बतौर विलेन नजर आईं, उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए बखूबी नफरत पैदा कर दी।

 

 


Date : 16-Jul-2019

नई दिल्ली, 16 जुलाई । दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के ट्रेंडिंग कपल हैं। पिछले साल दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। सोशल मीडिया पर दोनों की तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। उनके नाम से इंस्टा, ट्विटर और फेसबुक पर कई फैनपेज बने हैं। इन दिनों रणवीर-दीपिका के फैनक्लब पर कपल की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें बताया गया है कपल 80 साल का हो जाने पर कैसा लगेगा।
ये तस्वीर किसी फैन ने एज ओल्ड फिल्टर का इस्तेमाल करके बनाई है। जिस तस्वीर पर ये एक्सपेरिमेंट किया गया है वो दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन पार्टी की है। तस्वीर में उनके चेहरे पर छुर्रियां दिख रही हैं। रणवीर की दाढ़ी और बाल सफेद हो गए हैं। मगर तब भी दीपिका-रणवीर गॉर्जियस लग रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि कपल बुढ़ापे में भी स्टाइलिश लगेगा।
वर्कफ्रंट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बाद अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स में जुटे हैं। इस साल रणवीर सिंह की गली बॉय रिलीज हुई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था। इन दिनों वे फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाएंगे। 83 के बाद वे तख्त की शूटिंग शुरू करेंगे। वहीं दीपिका पादुकोण छपाक में नजर आएंगी। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी। छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है, इसमें दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभाएंगी। उधर, दीपिका पति रणवीर सिंह की मूवी 83 में भी काम करेंगी। इसमें वे रोमी भाटिया का किरदार निभाएंगी। 83 में फैंस कपल को चौथी बार स्क्रीन पर देख पाएंगे। (आजतक)

 


Date : 16-Jul-2019

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी ने राघव लॉरेंस की तमिल हॉरर कॉमिडी कंचना की हिंदी रीमेक की शूटिंग अप्रैल में शुरू कर दी थी। हिंदी में फिल्म का टाइटल लक्ष्मी बम है और अब दोनों ऐक्टर्स फिल्म के दूसरे शेड्यूल की तैयारी कर रहे हैं जो कि जुलाई के आखिर तक शुरू होना है। 
जानकारी मिली है कि मेकर्स विलन के रोल के लिए ऐक्टर तरुण अरोड़ा को कास्ट कर रहे हैं। बता दें, तरुण ने 2007 में आई फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर के बॉयफ्रेंड अंशुमन का किरदार निभाया था। इसके अलावा तरुण ने साउथ की कई फिल्मों में भी काम किया है।
इस खबर से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ऑरिजनल फिल्म की तरह रीमेक में भी विलन एक करप्ट एमएलए होगा। डायरेक्टर राघव ने तरुण के साथ कंचना 3 में काम किया है जो कि इस साल अप्रैल में रिलीज हुई थी और उन्हें लगता है कि तरुण रीमेक के लिए भी बेस्ट हैं। सूत्र की मानें तो तरुण का नया अवतार जब वी मेट वाले कैरक्टर से बिल्कुल अलग होगा। इस बीच उनके छोटे भाई का किरदार निभाने के लिए ऐक्टर की तलाश जारी है।  (नवभारत टाईम्स)

 

 


Previous12Next