मनोरंजन

Previous12345Next
Posted Date : 26-Apr-2018
  • बी टाउन में इन दिनों सोनम कपूर की शादी के अलावा रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के चर्चे तेज हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ये पॉपुलर कपल इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकता है। शादी की शॉपिंग के बाद अब ये कपल अपने नए आशियाने की खोज कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रणवीर जल्द ही विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन सकते हैं। 
    स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक  दीपिका और रणवीर कुछ दिन पहले अपार्टमेंट की तलाश करते हुए ओमकार 1973 में पहुंचे थे। ये वही जगह है जहां पर विराट और अनुष्का शर्मा पहले से ही रहते हैं। वेबसाइट को सूत्रों ने बताया कि रणवीर सिंह अपने पैरेंट्स और दीपिका के साथ वर्ली की इस सोसाइटी में पहुंचे थे। दोनों को यहां की प्रॉपर्टी भी बेहद पसंद आई हैं। यदि सब कुछ अगर ठीक रहा था ये दोनों इस प्रॉपर्टी को खरीद सकते हैं। ऐसे में बी टाउन के दो सबसे पहली बार एक दूसरे के पड़ोसी बनेंगे। (टाइम्स नाउ)

    ...
  •  


Posted Date : 26-Apr-2018
  • बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन पिछले कई दिनों से कश्मीर में थे। अभिषेक वहां फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की आगामी फिल्म मनमर्जियां की शूटिंग में बिजी रहे। हाल ही में शूटिंग शेड्यूल खत्म कर अभिषेक मुंबई लौटे और उनकी 6 वर्षीय बेटी आराध्या बच्चन ने उन्हें सरप्राइज कर दिया। इसकी जानकरी अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर दी है। 
    जैसे ही दो महीने बाद अभिषेक अपने ऑफिस पहुंचे, उन्हें हाथों से लिखा हुआ एक स्पेशल नोट मिला, जिसमें लिखा था- आई लव यू पापा। बेशक बेटी का यह नोट देख अभिषेक इमोशनल हो गए और उन्होंने इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा कर लिखा, जब आप 2 महीने बाद ऑफिस जाए और बेटी ने आपके लिए एक नोट छोड़ा हो। अभिषेक ने हैशटैग के जरिए आराध्या को दुनिया की सबसे बेहतरीन बेटी बताया है।
    अभिषेक के फैन्स को यह पोस्ट बेहद पसंद आईं। उन्होंने आराध्या की भी सराहना की है। महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक ने साल 2007 में मिस वल्र्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से शादी की थी। साल 2011 में इनकी बेटी आराध्या का जन्म हुआ। आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। आमिर खान के बेटे आजाद राव खान और आराध्या बेस्ट फ्रेंड्स हैं। (एनडीटीवी)

     

    ...
  •  


Posted Date : 26-Apr-2018
  • पॉपुलर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों शिल्पा शिंदे के साथ कॉमेडी शो जियो धन धना धन में नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच की तीखी केमिस्ट्री लोगों को खूब एंटरटेन कर रही है। लेकिन हाल ही में ना जाने शो के सेट पर ऐसा क्या हुआ कि दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई।
    दोनों के बीच का ये फाइट वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। लेकिन इससे पहले कि शिल्पा-सुनील के फैंस परेशान होने लगे, बताते चलें कि ये असली नहीं नकली लड़ाई है। क्रिकेट कॉमेडी शो जियो धन धना धन के सेट से वायरल हुआ ये वीडियो शूटिंग के दौरान का है। जिसमें दोनों को झगड़ते हुए दिखना था।
    शो में शिल्पा शिंदे सुनील ग्रोवर की पत्नी की भूमिका में हैं। दोनों के बीच की मजेदार केमिस्ट्री की लोग तारीफ कर रहे हैं। भाबीजी घर पर है में जहां शिल्पा शिंदे का देसी लुक दिखा था। वहीं इस शो में वे देसी मेम यानि की ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं।
    इस वेब शो को  लिल फ्रोडो प्रॉडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है। इसकी प्रमुख प्रीती और उनकी बहन नीति सिमोस हैं। यह शो क्रिकेट और कॉमेडी की जुगलबंदी को परोस रहा है। शो के 22 एपिसोड होंगे।
    इसके अलावा सुनील ग्रोवर अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं। उनकी झोली में एक के बाद एक प्रोजेक्ट्स आते जा रहे हैं। विशाल भारद्वाज की फिल्म छूरियां के बाद अब उन्हें सलमान-प्रियंका की मूवी भारत में अहम रोल मिला है। (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 26-Apr-2018
  • मुंबई में कॉल डिटेल रिकॉर्ड मामले में चल रही पुलिस जांच में बुधवार को पुलिस ने पूर्व बॉलीवुड एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी के बयान दर्ज किये। पुलिस को जांच में पता चला है कि सीडीआर केस में उदिता के पति और फिल्ममेकर मोहित सूरी की कॉल डिटेल्स निकाली गई थी और उसे उदिता को सौंपा गया था। पूर्व विवाह से पूर्व अभिनेत्री उदिता गोस्वामी ने अपने पति मोहित सूरी का सीडीआर निकलवाने का काम एक वकील को दिया था।
    उदिता और मोहित बयान दर्ज कराने के लिए ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच यूनिट 1 पर पहुंची थी। पुलिस के मुताबिक, सीडीआर केस में जांच के मद्देनजर पता चला कि उदिता गोस्वामी ने कथित तौर पर 2014 में कॉल डिटेल निकलवाई थी।
    पुलिस के मुताबिक, उदिता ने बताया कि वकील ने उन्हें कुछ डॉक्युमेंट्स दिये थे और उनसे पूछा था कि चेक करके बतायें कि क्या उन्हें किसी नंबर पर शक है। मोहित सूरी ने अपने ऊपर आरोप से इंकार करते हुए पुलिस जांच में सहयोग करने की बात कही है।
    सीडीआर मामले में पुलिस ने अब तक 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। जनवरी महीने में पुलिस को पता चला था कि कुछ निजी जासूस कॉल रिकॉर्ड डिटेल देने के बदले लोगों से 20 से 50 हजार रुपसे वसूल रहे हैं। इस मामले में जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ का बयान 12 अप्रैल को दर्ज किया गया था। जिसके दो हफ्ते बाद उदिता का बयान दर्ज किया गया है। (प्रभात खबर)

     

    ...
  •  


Posted Date : 26-Apr-2018
  • दिल्ली के बिजनेसमैन एनएल रुंगटा की बेटी तनुश्री के संगीत सेरेमनी में बॉलीवुड सितारों ने चार चांद लगा दिए। हिंदी फिल्मों के टॉप एक्टर्स ने अपनी धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस देकर महफिल लूट ली।
    कटरीना कैफ, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, करण जौहर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने संगीत के दिन अपने हिट नंबर्स पर परफॉर्म किया। जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।
    शो में सबसे धमाकेदार परफॉर्मेंस रणवीर सिंह की रही। उनके एनर्जी लेवल से तो हर कोई वाकिफ है ही। उन्होंने पद्मावत के खलीबली, बाजीराव मस्तानी के मल्हारी समेत कई हिट गानों पर डांस किया। श्रद्धा कपूर अपने हिट सॉन्ग तेरी गलियां पर दुल्हन के साथ डांस करती दिखीं।  शाहिद कपूर ने गुलाबो सॉन्ग पर बाइक से आकर धमाकेदार एंट्री मारी। कैटरीना कैफ भी अपने हिट नंबर्स पर जमकर थिरकीं। अपने क्रेजी डांस मूव्ज से उन्होंने सभी को दीवाना बना दिया। दुल्हा-दुल्हन के साथ डांस करते दिखे करण जौहर और दिया मिर्जा। वहीं करण ने बद्री की दुल्हनिया पर परफॉर्म किया। (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • सोनम कपूर को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है कि अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम अपने बॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के साथ 7 फेरे लेंगी। इसके लिए सोनम के घर में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। सोनम कुछ वक्त से ट्रेडिशनल अवतार में भी दिखाई दे रही हैं। सोनम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम में कुछ तस्वीरें और एक वीडियो शेयर की। इनमें सोनम ने कांजीवरम की साड़ी पहनी हुई है। वहीं सोनम ने बालों में गजरा भी लगाया हुआ है। सोनम ने इस तस्वीर को कैप्शन भी दिया है। वह लिखती हैं-साड़ी मुझे हमेशा अच्छा और ड्रेस्डअप फील करवाती है। मुझे हमेशा साड़ी में कंफर्टेबल फील होता है। वीडियो को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं- मैं हमेशा साड़ी पहनना प्रेफर करती हूं। मुझे साड़ी बहुत पसंद है। मैं एक ट्रेडिशनल ड्रेसर हूं। (जनसत्ता)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • स्टार भारत पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर शो 'जीजी मांÓ के लीड एक्टर्स फाल्गुनी और सुयश सेट पर एक हादसे का शिकार हो गए हैं। स्टार्स को ठीक होने में लगभग एक महीने का समय लगेगा। फाल्गुनी शो में तन्वी डोगरा और सुयश- दिशांक अरोड़ा का किरदार निभा रहे हैं। शो के एक सीन में दोनों स्टार्स को स्विमिंग पूल में कूदना था, जिसके बाद सुयश उस सीन में फाल्गुनी को बचाते हैं। इसी सीन के दौरान शो के दोनों एक्टर्स के साथ एक दुर्घटना हो गई।
    दरअसल, पूल के पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन होने के कारण दिशांक, तन्वी, एक टेक्नीशयन और एक फाइट मास्टर गंभीर रूप से जल गए। मीडिया से बातचीत में सुयश ने कहा कि मेरी अपर बॉडी और चेहरा जल गया है, मेरी हालत बेहद खराब है। मुझे पूरी तरह से ठीक होने में कम से कम एक महीने का समय लगेगा। पानी में ज्यादा मात्रा में क्लोरीन है, यह मुझे पता नहीं था। ये तो अच्छा रहा कि मेरी आंखों में कोई दिक्कत नहीं हुई।
    सुयश कहते हैं कि फाल्गुनी भी ऐसी ही परेशानियों का सामना कर रही हैं। हम दोनों के शरीर पर क्लोरीन ने बुरी तरह से प्रभाव डाला है। मेरी हालत को देखकर मम्मी रो रही हैं। कुछ समय पहले सुयश और फाल्गुनी के डेट करने की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट भी किया जाता रहा है। हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से कभी भी स्वीकार नहीं किया। हाल ही में शुरू हुआ शो 'जीजी मांÓ कुछ ही समय में लोगों के बीच जगह बनाने में कामयाब रहा है। दर्शकों को दिशांक और तन्वी की जोड़ी भा रही है। यही कारण है कि दर्शक शो को पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं और शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है। शो में सास-बहू के कोल्ड वॉर को भी दिखाया जाता है। तन्वी की सास उसे चुनौती देती रहती हैं, जिसका सामना तन्वी बड़ी सूझ-बूझ से करती हुई नजर आती हैं। (जनसत्ता)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • स्टार भारत के पॉपुलर शो 'क्या हाल मिस्टर पांचालÓ की लीड एक्ट्रेस रीना अग्रवाल शो से नाता तोड़ सकती हैं। कुछ समय पहले ही रीना को शो के सेट पर कुत्ते ने काट लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रीना को ठीक होने में लंबा वक्त लग रहा है और चैनल रीना को किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ रिप्लेस करने की तैयारी कर रहा है। चैनल इतने लंबा समय उन्हें नहीं देना चाहता है। कहा जा रहा है कि इसी महीने के अंत तक रीना शो से हमेशा के लिए विदाई ले लेंगी।
    खबरों की मानें तो रीना पहले से ही शो को छोडऩा चाहती थीं क्योंकि वह शो और चैनल से खुश नहीं हैं। रीना का मानना है कि उन्हें जो भी स्क्रिप्ट में डायलॉग दिए जा रहे हैं वह काफी मोनोटोनस हैं। सूत्र का कहना है कि जब रीना ने इस बारे में चैनल और टीम से बात की तो चैनल और शो के मेकर्स का कहना है कि वह इस संबंध में कुछ भी नहीं कर सकते हैं। यही कारण है कि रीना खुद से शो से नाता तोड़ रही हैं। हालांकि एक्ट्रेस रीना को अभी रिकवर होने में कुछ वक्त और लगेगा, उन्हें अप्रैल के अंत तक ही शो में देखा जा सकेगा।
    नाम न छापने की शर्त पर चैनल के एक सोर्स का कहना है, रीना के बहिष्कार से हम लगातार परेशान थे, रीना को रिप्लेस करने का फैसला सही है। सोर्स का कहना है कि यह फैसला लिया गया है, लेकिन इस बात की जानकारी नहीं है कि यह फैसला चैनल ने लिया है या फिर शो के प्रोड्क्शन हाउस ने। (जनसत्ता)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • श्रद्धा कपूर की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने सस्पेंस जगा दिया है। इसमें श्रद्धा पीले लहंगे और गुलाबी दुपट्टे में दिख रही हैं।
     श्रद्धा ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, इस साल की सबसे बड़ी हल्दी सेरेमनी के लिए तैयार हो रही हूं। इसके बाद तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे। यूजर्स इसे एक्ट्रेस सोनम कपूर की शादी की सेरेमनी के तौर पर देख रहे हैं। सोनम कपूर को बधाइयां भी मिलने लगीं।
    दरअसल, कई दिनों सोनम की शादी की खबरें जोरों पर हैं। खबर है कि सोनम अपने बॉयफ्रेंड और बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ मई में शादी कर रही हैं। दोनों की शादी मुंबई में ही होगी। ऐसे में श्रद्धा की इस तैयारी को तुरंत सोनम की शादी की तैयारी से जोड़ा जाने लगा। सवाल लाजिमी है कि क्या श्रद्धा सोनम की हल्दी सेरेमनी में जा रही हैं।
     सूत्रों का कहना है कि श्रद्धा ने यह तैयारी अपने एक विज्ञापन के लिए की है, जिसमें वह एक हल्दी फंक्शन में नजर आएंगी। उन्होंने हेयर रिमूवल प्रोडक्ट वीट के एक विज्ञापन के लिए किया है। (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • पाकिस्तानी गायक-एक्टर मीशा शफी द्वारा एक्टर अली जफर पर सेक्सुअल हसारमेंट का आरोप लगाए जाने के बाद अब अली ने मीशा को लीगल नोटिस भेज दिया है। अली के इस मानहानि के नोटिस में मीशा से कहा गया है कि या तो वह बेशर्त अली से माफी मांगे या उनकी इमेज खराब करने के लिए 10 करोड़ रुपए का हर्जाना भरें। खबरों के मुताबिक यदि मीशा अली से माफी नहीं मांगती हैं तो ऐसे में अली उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करने की तैयारी में बैठे हैं। यह मुकदमा मीशा पर यौन शोषण के झूठे आरोपों के लिए किया जाएगा।
    मालूम हो कि मीशा ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके अली पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद उन्हें नोटिस भेज कर ये ट्वीट हटाने के लिए भी कहा गया है। नोटिस के मुताबिक मीशा को अली से 2 हफ्ते के भीतर माफी मांगनी है वरना उन्हें 10 करोड़ रुपए की रकम मानहानि एक्ट के तहत अली को देनी पड़ेगी। खबरों के मुताबिक मीशा के लॉयर का कहना है कि उन्हें अब तक ऐसा कोई भी नोटिस प्राप्त ही नहीं हुआ है। बता दें कि मीशा द्वारा अली पर गंभीर आरोप लगाए जाने के बाद अली ने इन सभी आरोपों का खंडन किया था।
    वर्क फ्रंट की बात करें तो अली कई भारतीय और पाकिस्तानी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। भारत में उनकी फिल्म तेरे बिन लादेन, लव का द एंड, मेरे ब्रदर की दुल्हन, चश्मे बद्दूर, किल दिल और तेरे बिन लादेन- डेड और अलाइव खूब पसंद की गई थी। बॉलीवुड फिल्मों के मामले में आखिरी बार वह फिल्म डियर जिंदगी में नजर आए थे। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा स्टारर इस फिल्म में अली ने 'रूमीÓ नाम का किरदार प्ले किया था जो कि दर्शकों को काफी पसंद आया था। (जनसत्ता)

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच को लेकर अपना दुखड़ा मीडिया के सामने रखा है। बीबीसी न्यूज को दिये एक इंटरव्यू में इस अभिनेत्री ने कहा कि उसे एक कास्टिंग एजेंट ने जहां तहां छुआ, उसे किस किया और उसके कपड़ों के अंदर हाथ डाले। इंटरव्यू के मुताबिक एक युवा अभिनेत्री बॉलीवुड के अपने सपनों को लेकर एक गांव से मुंबई पहुंची थी। अभिनेत्री ने कहा कि उसे जहां मन हुआ, उसने मुझे छुआ, उसने अपनी मर्जी से जहां-तहां मुझे किस किया, और मैं हैरान थी, उसने मेरे कपड़ों के अंदर हाथ डाले, मैंने उसे रुकने को कहा, तो उसने कहा, सुन लो अगर तुम सचमुच में इस इंडस्ट्री में काम करना चाहती हो तो मुझे नहीं लगता तुम्हारा ये रवैया (एटीट्यूड) ठीक है। जब इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया कि वह अपनी आपबीती दुनिया को बताने में क्यों डर रही थी, तो इस अभिनेत्री ने कहा कि अगर कोई बोलता है तो सभी लोग लड़की पर हमलों की बौछार कर देते हैं और कहते हैं कि इसे पब्लिसिटी चाहिए, इसे काम नहीं मिल रहा है, इसके पास टैलेंट नहीं है, इसे पैसा चाहिए।
    फिल्म इंडस्ट्री की एक और अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच की सच्चाई को स्वीकार किया है। इस अभिनेत्री ने कहा कि उसने मुझे खुलेआम कहा, देखो तुम मुझे पसंद हो, इसे तुम भी जानती हो, लेकिन मुझे तुम्हारे साथ सेक्सुअल रिलेशन चाहिए, मैंने कहा- नहीं, इसके बाद उसने कहा कि अगर तुम ना कह रही हो तो तुम्हें मैं अपनी फिल्म में रोल नहीं दे रहा हूं, उसने मुझे भला-बुरा कहा और कहा कि तुम्हें कोई रोल नहीं मिलेगा।
    कास्टिंग काउच पर मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान की प्रतिक्रिया ने फिल्म इंडस्ट्री के उस स्याह सच को बेनकाब कर दिया है जिसकी चर्चा करने से बॉलीवुड कतराता रहा है। सरोज खान ने कास्टिंग काउच के समर्थन में बयान देते हुए कहा था कि मायानगरी में रेप के बाद रोजी-रोटी तो मिलती है, छोड़ तो नहीं देते हैं। सरोज खान के बाद कांग्रेस नेता रेणुका चौधरी ने भी इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया दी है। रेणुका चौधरी ने कहा है कि कास्टिंग काउच सिर्फ फिल्मी दुनिया में नहीं हर जगह होता है। उन्होंने कहा कि ये ना सोचें कि संसद इससे बचा हुआ है, या काम करने की दूसरी जगह इससे महफूज है। उन्होंने कहा कि देश को अब इस मुद्दे पर एकजुट होकर खड़ा होना चाहिए और मीटू बोलना चाहिए। (जनसत्ता)

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • कटरीना कैफ फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकालने के साथ वो सोशल मीडिया पर भी अपने अनुभव और तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में वो अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करने और उसके कैप्शन की वजह से चर्चा में हैं। 
     ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग के बाद आजकल वो शाहरुख के साथ फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्होंने एक डमी के साथ की फोटो डाली और लिखा कोई मुझसे प्यार करता है। फोटो में उन्होंने एक डमी को गले लगाया हुआ है और काफी क्यूट स्माइल देती हुई नजर आ रही हैं।
    कटरीना की ये फोटो खूब तेजी से वायरल हो रही है और इसे लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। आजकल वो फिल्म जीरो की शूटिंग में व्यस्त हैं और शाहरुख के साथ शूटिंग कर रही हैं। दोनों एक दूसरे की कंपनी बहुत पसंद कर रहे हैं। कई दफा दोनों को एक साथ फोटो खींचते और शूटिंग का मजा लेते देखा जाता है।
    इसके अलावा कटरीना आमिर के साथ ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगी। इस फिल्म में महानायक अमिताभ बचन भी मुख्य किरदार में दिखेंगे। इसके अलावा वो वरुण धवन के साथ एक डांसिंग फिल्म का भी हिस्सा हो सकती हैं। (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • कमल हासन ने कास्टिंग काउच को लेकर चल रहे विवाद और सरोज खान के हालिया बयान के बारे में बात करते हुए कहा हर एक महिला को ना कहने का हक है। उसे फिल्म इंडस्ट्री में फैले कास्टिंग काउच का विरोध करने का पूरा अधिकार है।
    कमल ने मंगलवार को अपने निवास स्थान के बाहर लगी ग्राम पंचायत की बैठक के दौरान एक रिपोर्टर द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में ऐसा कहा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा, किसी भी महिला को इसके पक्ष में बोलने और इसको लेकर इंडस्ट्री में काम कर रही हमारी बहन-बेटियों के अधिकार को नीचा दिखाने का हक नहीं है।
    जब उनसे रेणुका चौधरी के उस बयान के बारे में प्रतिक्रिया मांगी गई जिसमें रेणुका ने सदन के अंदर चल रही कास्टिंग काउच के विरोध में आवाज उठाई थी कमल ने कहा कि ये पॉलिटिक्स के अंदर का एक और करप्शन है। हम इसे मिटाने के लिए भी सार्थक प्रयास करने होंगे। (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बी-टाउन की सबसे लोकप्रिय स्टार डॉटर हैं। सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए उनकी एक तस्वीर ही काफी है। इसी कड़ी में सुहाना की लेटेस्ट तस्वीर ने इंटरनेट पर सबका दिल जीत रखा है। सुहाना की ये तस्वीर मम्मी गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है।
    सुहाना इस तस्वीर में व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं। साथ ही खुले बाल और हाथों में चश्मा पकड़े सुहाना काफी स्टाइलिश लग रही हैं। बेटी की इस फोटो को पोस्ट करते हुए गौरी ने कैप्शन में लिखा है कि टीनएज में अपने लिए समय होना। गौरी की इस तस्वीर को यूजर्स जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं।
    इसके साथ ही कमेंट बॉक्स में फैंस सुहाना की तारीफें करते थक नहीं रहे हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन सुहाना की तस्वीरें छाई रहती हैं जिसकी वजह से उनके फैंस के जेहन में ये सवाल बना रहता है कि सुहाना का डेब्यू आखिर कब होगा। हालांकि इस डेब्यू के बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। स्टार पार्टी हो या आईपीएल, सुहाना के जलवे हर जगह दिखाई देते हैं। हाल ही में सुहाना की एक तस्वीर इंटरनेट पर काफी वायरल हो गई थी जिसमें वो अमिताभ बचन के नाती अगस्तया नंदा के साथ पार्टी करती नजर आई थीं।
    अगस्तया के साथ सामने आई सुहाना की तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे थे कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं पिछले दिनों सुहाना अपने दोस्तों के साथ आगरा में ताजमहल का दीदार करने पहुंचीं थीं। उनकी इन तस्वीरों को भी काफी पसंद किया गया था। (एबीपी न्यूज)

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2018
  • बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म संजू का टीजर यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है, 18 घंटे पहले रिलीज हुआ यह टीजर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म संजू का में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। टीजर में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं और उनकी फिल्मों के अलग अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। डेढ़ मिनट का यह टीजर देखने में काफी दिलचस्प है और इसमें संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के किस्से को दिखाया गया है। इसमें संजू बने रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्होंने घडिय़ां और हथकडिय़ा दोनों पहनी है, 308 लड़कियों के साथ डेटिंग भी कर चुके हैं। टीजर देख फिल्म को देखने का एक्साइटमेंट बेशक दोगुना हो गया है।
    टीजर की शुरुआत में बताया गया है कि संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन। बाइस साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया। संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। संजू में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे स्टार्स प्रमुख भूमिकाओं में है।
    फिल्म से जुड़े सवाल पर रणबीर का कहना है कि संजय दत्त के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म में अभिनेता के जीवन के अच्छे और बुरे दोनों पक्षों को दिखाया गया है। रणबीर ने बताया कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही फिल्म के लिए दत्त ने बहुत ईमानदारी से अपनी जिंदगी की कहानी के बारे में जानकारी दी है। रणबीर ने भाषा को बताया कि उन्होंने अपने जीवन के बारे में ढोंग नहीं किया। ऐसे में, यह एक प्रचार वाली फिल्म नहीं है इसमें उन्हें भगवान की तरह दिखाने का प्रयास नहीं किया गया है।
     उन्होंने आगे कहा कि हम संजय दत्त के बहुत मानवीय पक्ष, उनकी विपत्ति, उनके पतन, उनके संघर्ष की दास्तां, उनके जेल में बिताए समय, आतंकवाद के आरोप, उनके मादक पदार्थ सेवन करने का दौर, उनकी पहली फिल्म प्रदर्शित होने से दो दिन पहले उनकी मां की मौत के दौरान उन्होंने खुद को कैसे संभाला, उनके अपने पिता के साथ संबंधों की कहानी दिखाने का प्रयास कर रहे हैं। यह उनके जीवन का मानवीय संघर्ष है।
    फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत फिल्म विधु चोपड़ा और हिरानी द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी। (एनडीटीवी)

    संजू में रणबीर के लुक पर ऋषि-नीतू का रिएक्शन
    ऋषि कपूर ने टीजर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए रिएक्शन दे दिया है। उन्होंने एक मिनट 45 सेंकेंड के टीजर की तारीफ एक शब्द में की है। ऋषि ने लिखा, Interesting रणबीर कपूर के पापा ऋषि कपूर की प्रतिक्रिया काफी मायने रखती हैं क्योंकि उनकी बेबाक टिप्पणी हमेशा चर्चा में बनी रहती है। रणबीर की पिछली फिल्म जग्गा जासूस को देखकर पापा ऋषि कपूर काफी नाराज हुए थे। उन्होंने बेटे के एक्टिंग की तारीफ की थी लेकिन फिल्म के डायरेक्शन से नाराज थे।
    संजू फिल्म पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने टीजर को बेहतरीन बताया है। उन्होंने लिखा कि फिल्म के आने का इंतजार नहीं कर सकती। रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने कहा है कि मैं फिल्म के आने का इंतजार कर रही हूं।
    संजू में संजय दत्त के पिता का किरदार निभा रहे परेश रावल ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए उन्हें दुर्लभ टैलेंट बताया है। संजय दत्त की बायोपिक पर अनुराग कश्यप समेत कई दिग्गजों ने फिल्म के टीजर का सराहा है। संजू फिल्म 27 जून को रिलीज होगी। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2018
  • बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान का एक बयान तूल पकडऩे लगा है। दरअसल, कास्टिंग काउच को लेकर एक सवाल पर उन्होंने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। हालांकि उन्होंने अपने बयान पर माफी मांग ली है।
    आज तक ने जब उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया मांगी, सरोज ने कहा- मुझे खेद है। मैं माफी मांगती हूं। दक्षिण भारत की एक स्ट्रगलर एक्ट्रेस श्री रेड्डी के बयान की वजह से भारत की फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच पर काफी बहस हो रही है। 
    एक्ट्रेस श्रुति सेठ ने कास्टिंग काउच पर बात रखने के लिए सरोज की भाषा का विरोध किया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, उनका (सरोज) इरादा सही है, लेकिन उन्होंने गलत शब्दों का इस्तेमाल किया।
    सरोज ने कहा था, ये सब तो बाबा आदम के जमाने से चला आ रहा है। हर लड़की पर कोई न कोई हाथ साफ करने की कोशिश करता है। इंडस्ट्री में लड़की को को रेप करके छोड़ नहीं देते, रोजी-रोटी भी देते हैं। इसलिए सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पीछे नहीं पडऩा चाहिए। वैसे भी ये सारी चीजें लड़की के ऊपर है कि वो क्या करना चाहती है। तुम ऐसे लोगों के हाथ में नहीं आना चाहते तो मत आओ। अगर तुम्हारे पास कला है तो अपने आपको इंडस्ट्री में बेचने की क्या जरूरत है।
    सरोज खान ने सरकार पर भी कमेंट किया, उन्होंने कहा - गवर्नमेंट भी ऐसा करती है। गवर्नमेंट के लोग भी करते हैं। लेकिन लोग सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री के पिछे क्यों पड़ते हैं। सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री का नाम मत लो वो हमारा माई-बाप है।
    बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर लंबे समय से बहस जारी है। कई एक्ट्रेस ने भी इसे स्वीकारा है। रिचा ने तो एक इंटरव्यू के दौरान यह तक कहा था कि मैंने खुद कास्टिंग काउच जैसी चीजें फेस की है। उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें क्रिकेटर को मैसेज करने के लिए मजबूर किया गया था। जब उनसे नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा अगर आप इस बात पर हामी भरते हैं कि मेरे नाम उजागर करने के बाद भी मुझे काम मिलेगा तो ऐसा करने के लिए तैयार हूं। मैं जानती हूं, इंडस्ट्री में इस तरह की कोई खास व्यवस्था नहीं है जिससे कि पीडि़त को सुरक्षा मिल सके। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2018
  • टेलीविजन एक्ट्रेस और बिग बॉस-4 की विजेता श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग और हाजिरजवाबी के लिए पहचानी जाती हैं, अब उनकी बेटी पलक तिवारी ने भी दिखा दिया है कि वे अपनी मम्मी पर गई हैं। ऐसा उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक फॉलोअर को जवाब देकर किया। हुआ यूं कि पलक तिवारी ने अपने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डाली। इस फोटो में उनके होंठों पर खास फोकस है। बस, इस तरह की तस्वीर हो तो ट्रॉलर्स को मौका मिल जाता है कि वे अपनी तरह से चीजों को डिफाइन करने लगते हैं। उनकी इस फोटो पर एक कमेंट आया: बोटॉक्स लिप्स।
    पलक तिवारी को ये बात अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को वहीं निपटाने का फैसला लिया और इस कमेंट पर बहुत ही जोरदार बात लिखी। पलक तिवारी ने जवाब दिया कि मेरी उम्र सिर्फ 17 साल है। दुनिया मुझे कैसे पसंद करती है या पसंद कर सकती है, उसके मुताबिक खुद को बदलने में यकीन नहीं रखती। सो मैडम, आपके आरोप गलत हैं। इस तरह के आरोप लगाना फैशन बन गया है। मैं इसके लिए नहीं बनी हूं मैडम। आपको हताश करने के लिए माफ करिएगा। शुभ रात्रि और ढेर सारी शुभकामनाएं।
    वैसे भी खबरें हैं कि पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री मार सकती हैं। यह भी खबरें हैं कि वे तारे जमीन पर के एक्टर दर्शील सफारी के साथ बॉलीवुड में दस्तक दे सकती हैं। हालांकि, अभी तक कोई पुख्ता खबर नहीं आई है। लेकिन एक्टिंग उनके खून में है और इंस्टाग्राम पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग भी है, ऐसे में पलक ये जवाब एकदम सही था। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2018
  • बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाने के बाद भी फिल्ममेकर्स ने फिल्म के नाम पर सस्पेंस रखा था, हालांकि डायरेक्टर सुभाष घई ने अनजाने में किए गए एक पोस्ट में फिल्म के नाम से परदा हटा दिया है। फिल्म का टीजर 24 अप्रैल को रिलीज होने जा रहा है, जबकि फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने सुभाष घई को रिलीज से पहले ही फिल्म का टीजर दिखा दिया।
    सोशल मीडिया पर फिल्म के टीजर की तारीफ करते हुए सुभाष घई ने फिल्म का नाम भी रिवील कर दिया। सुभाष ने सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं फिल्म के टीजर की तारीफ करते नहीं थक रहा। फिल्म संजू का निर्देशन मेरे चहेते डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किया है। फिल्म में अभिनय रणबीर कपूर ने किया है। फिल्म संजय दत्त की लाइफ पर आधारित है। राजकुमार हिरानी ने बीते कल मुझे फिल्म का टीजर दिखाया। सुभाष के द्वारा की गई पोस्ट से साफ हो गया है कि फिल्म का नाम 'संजूÓ होगा।
    संजय दत्त के जीवन पर बन रही फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता विधु विनोद चोपड़ा हैं। रणबीर कपूर के साथ इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आते रहे हैं। फिल्म भी इसी पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स फिल्म के टीजर को बड़े लेवल पर रिलीज करने की तैयारी में है। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर फिल्म 'ब्रह्मास्त्रÓ की शूटिंग भी कर रहे हैं, फिल्म में रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट नजर आएंगी। (जनसत्ता)

     

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2018
  • टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें की पॉपुलर एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही टीवी स्क्रीन पर एक दम नए अवतार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस अनीता जल्द ही नागिन बनकर दर्शकों के सामने आएंगी। इसके चलते नागिन 3 का शूटिंग शेड्यूल शुरू हो चुका है और आए दिन नागिन 3 के सेट से कई सारी तस्वीरें और वीडियोज सामने आ रही हैं। इस बार अनीता की कुछ और तस्वीरें आई हैं जिनमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। अनीता तस्वीर में शीशे के साथ खड़ी हैं उन्होंने दुल्हन का लाल जोड़ा पहना हुआ है और साथ में भारी गहने भी पहने हुए हैं। अनीता ने नाक में नथ भी पहनी हुई है। तस्वीर में अनीता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इससे पहले भी अनीता की कुछ तस्वीरें आई थीं जिनमें वह दुल्हन बनीं नजर आईं थीं। वह तस्वीरें एक फोटोशूट के दौरान ली गई थीं। फिलहाल एक्ट्रेस का नया सीरियल जल्द ही ऑन एयर होने वाला है। वहीं अनीता की कई सारी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमें वह नागिन का रूप धरे हुए हैं। इस बार शो में अनीता हसनंनदानी और उनके साथ करिश्मा तन्ना भी नजर आएंगीं। (जनसत्ता)

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2018
  • बी-टॉउन में पिछले कुछ दिनों से सोनम कपूर की शादी की चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 7-8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। कुछ समय पहले आई खबरों के अनुसार, सोनम कपूर डेस्टिनेशन वेडिंग करना चाहती थी, उनकी पसंदीदा जगह स्विट्जरलैंड और लंदन थे। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम कपूर की शादी मुबंई में ही होगी। शादी की तैयारियों और जगह को लेकर नई जानकारी सामने आई है, कहा जा रहा है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी ब्रांदा स्थित हेरिटेज हवेली में होगी।
    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसारस सोनम कपूर की मेंहदी का फंक्शन सोनम कपूर के ब्रांदा कुरला स्थित लक्जरी डुप्लक्स अपॉर्टमेंट सनटेक सिगनेचर आइसलैंड बिल्डिंग में होगा, वहीं सोनम कपूर का संगीत फंक्शन लीला होटल में होगा। लीला होटल के मालिक नायर परिवार है। सोनम कपूर की बेस्टफ्रेंड हैं संयुक्ता नायर। जबकि सोनम कपूर की शादी का कार्यक्रम मौसी कविता सिंह की हैरिटेज हवेली में होगा। 55 हजार स्क्वैयर फीट की इस प्रॉपर्टी में कहा जाता है कि आलीशान और खूबसूरत पूजा का कमरा है।
    खबरों की मानें तो सोनम कपूर के डेस्टिनेशन वेडिंग के प्लान अपनी दादी के  लिए कैंसिल किया है, सोनम कपूर की दादी इतनी दूर यात्रा करने में सक्षम नहीं थी, जबकि कपूर परिवार के लिए दादी की उपस्थिति ज्यादा जरुरी थी, न की डेस्टिनेशन। इसके बाद आखिरी समय पर डेस्टिनेशन वेडिंग का प्लान कैंसिल कर शादी का वेन्यू मुंबई ही रखा गया। कहा जा रहा है कि मुंबई में शादी होने से रिश्तेदारों को भी आसानी होगी, क्योंकि कपूर परिवार के ज्यादातर रिश्तेदार मुंबई या दिल्ली में ही रहते हैं। सोनम कपूर की शादी में बी-टॉउन के दिग्गज सेलेब्स शामिल होंगे, शादी में उनके कजिन अर्जुन कपूर, खुशी और अशुंला, बेस्टफ्रेंड जैकलीन फर्नांडीस, 'वीरे दी वेडिंगÓ की को-स्टार्स स्वरा भास्कर और करीना कपूर शामिल हो सकती हैं। इसके अलावा सलमान खान, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान, आलिया भट्ट, करिश्मा कपूर, करण जौहर और रणबीर कपूर को भी शादी का निमंत्रण दिया गया है। (जनसत्ता)

    ...
  •  




Previous12345Next