मनोरंजन

Previous12345Next
Posted Date : 19-Sep-2018
  • अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। दर्शकों के साथ-साथ अर्जुन कपूर की दादी को भी फिल्म का ट्रेलर खासा पसंद आया है। खास बात ये है कि इस ट्रेलर को देखकर अर्जुन की दादी ने उनकी होने वाली दुल्हन के नाम की घोषणा भी कर दी है।
    अर्जुन अपने परिवार में अपनी दादी के बहुत करीब हैं।अर्जुन अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी दादी के बारे में अपने फैंस से शेयर करते रहते हैं। अर्जुन के फैंस को याद होगा कि उनके 33 वें जन्मदिन पर उनकी दादी ने ये इच्छा जाहिर की थी की वो जल्द से जल्द शादी कर लें। अब खबर आ रही है कि उनकी दादी ने उनके लिए दुल्हन भी देख ली है और वो कोई और नहीं उनकी दोस्त और को स्टार परिणीति चोपड़ा हैं।
    दादी की इस इच्छा के बारें में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया कि दादी मेरी शादी की योजना बना चुकी हैं और नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर देखने के बाद, उन्होंने कहा मेरे सभी को-स्टार में से परिणीति की जोड़ी मेरी साथ परफेक्ट लगती है। साथ ही उनका कहना है कि हम स्क्रीन पर एक आदर्श जोड़ी के रूप में नजर आते हैं और परिणीति ही मेरे लिए सबसे सही है।
    नमस्ते इंग्लैंड का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे अब तक 20 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। नमस्ते इंग्लैंड से पहले भी परिणीती चोपड़ा और अर्जुन फिल्म इश्कजादे में एक साथ काम कर चुके हैं। अब पूरे 6 साल बाद एक बार फिर ये दोनों पर्दे पर एक साथ वापस आ रहे है। साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म इश्कजादे दोनों की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म थी। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 19-Sep-2018
  • देशभर में गणपति बप्पा मोरिया के जयकारे लगाए जा रहे हैं। पूरा देश गणेशोत्सव में डूबा हुआ है। आम जनता की तरह फिल्मी और टीवी स्टार्स भी गणेशोत्सव में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। किन्हीं के घर गणपति की पूजा-अर्चना की जा रही है तो कुछ धूमधाम से बप्पा का विसर्जन करने में मग्न हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम काम्या पंजाबी ने मंगलवार को धूम-धाम से बप्पा की विदाई की। इसका वीडियो एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर जारी किया है, जिसमें काम्या अपने करीबियों के साथ ढोल-नगाड़ों की धुन पर नाच रही हैं। वीडियो में काम्या को सीटी बजाते हुए भी देखा जा सकता है।
    वीडियो के कैप्शन में काम्या ने बताया कि भाई उनके यहां गणपति विसर्जन पर ऐसा ही डांस किया जाता है। एक्ट्रेस लिखती हैं, अरे भाई हमारे यहां तो विसर्जन ऐसा ही होता है क्यों पांडे जी...
    बिग बॉस सीजन 10 के विजेता मनवीर गुर्जर भी काम्या पंजाबी के गणपति सेलिब्रेशन का हिस्सा बनें। मनवीर ने बप्पा के विसर्जन के दौरान जमकर डांस करते हुए अपना वीडियो भी जारी किया है।
    मालूम हो कि, काम्या पंजाबी और मनवीर गुर्जर की नजदीकियां ने पिछले दिनों जमकर सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि, दोनों ने इस रिश्ते को महज अफवाह बताया। इंटरव्यू में इन्होंने एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त माना। काम्या पंजाबी ने गणपति सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी जारी की। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Sep-2018
  • सपना बाबुल का: बिदाई, ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे पॉपुलर टीवी शो का हिस्सा रहीं पारुल चौहान जल्द शादी करने वाली हैं। पारुल इसी साल दिसंबर की 12 तारीख को सात फेरे लेंगी। पारुल के होने वाले पति एक एक्टर ही हैं।
    पारुल टीवी एक्टर चिराग ठक्कर से शादी करने वाली हैं। लेकिन बिना की लंबेचौड़े तामझाम के वह कोर्ट मैरिज करने वाले हैं। यह कोर्ट मैरिज मुंबई में होगी। इसके बाद पारुल के होम टाउन उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में एक पार्टी रखी जाएगी। 
    घरवालों और परिवार के साथ जश्न मनाने के बाद एक पार्टी मुंबई में रखी जाएगी। दोस्तों के साथ जश्न मनाना तो बनता ही है। आखिरकार इन्हीं में से किसी एक दोस्त के जरिए तो इन दोनों की मुलाकात हुई थी।
    पारुल और चिराग की पहली मुलाकात साल 2015 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इस मुलाकात के बाद वह अच्छे दोस्त बन गए। इसी दोस्ती को अब इन्होंने एक नए रिश्ते का नाम देने की सोची। पारुल अपने रिश्ते को अलग मानती हैं। उनका कहना है कि ये बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड वाला रिश्ता नहीं है। चिराग उनके अच्छे दोस्त हैं और हमेशा रहेंगे। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 19-Sep-2018
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने मंगलवार को दिल्ली के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स स्टैच्यू का इनॉगरेशन किया। यह भारत का पहला ऐसा पुतला है, जिसमें से खुशबू आएगी। सनी का यह आकर्षक पुतला एक उत्तेजक और फन पोज में बनाया गया है। सनी के मोम के पुतले से उनके सिग्नेचर परफ्यूम लस्ट बाय सनी की खुशबू आएगी।
    नई दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में स्थित रीगल थिएटर में बने मैडम तुसाद में सनी का आकर्षक पुतला 200 से अधिक मेजरमेंट व तस्वीरों की मदद से हाथ से बनाया गया है। इसके लिए मुंबई में सनी के साथ पहले सिटिंग सेशन भी किया गया था।
    स्टैच्यू से खुश सनी लियोनी ने कहा, यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है। मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं। सिटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अद्भुत अनुभव मिला। मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत और शानदार हुनर के लिए धन्यवाद देती हूं।
    मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा, बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक, सनी लियोनी के दुनियाभर में ढेरों प्रशंसक हैं। उनका पुतला बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का अवसर देगा। हम आप सभी का अपने सेलेब्रिटी से मिलने और तस्वीरें खिंचवाने के लिए स्वागत करते हैं।
    मैडम तुसाद-दिल्ली को एक दिसंबर, 2017 को खोला गया था। यह प्रमुख टूरिस्ट अट्रैक्शन्स में से एक है। यह ग्लैमर, स्पोर्ट्स, इतिहास और राजनीति की दुनिया के किरदारों को एक ही छत के नीचे ले आने के लिए मशहूर है। (आईएएनएस)

    ...
  •  


Posted Date : 18-Sep-2018
  • बिग बॉस सीजन 12 में भजन सिंगर अनूप जलोटा के आने से खलबली मच गई है । अनूप इस शो में अपने साथ 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू को भी लाए हैं । इस जोड़ी के बिग बॉस में आने के बाद तहलका मचा हुआ है । एक भजन गाने वाले की इतनी हॉट गर्लफ्रेंड को देखकर कोई भी हैरान हो जाएगा ।
    अब शो के अंदर दोनों के रिश्ते को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। घर के बाकी सदस्य जसलीन और अनूप से उनके रिश्ते का सच जानना चाहते हैं। अब इस गुरु-शिष्य की जोड़ी को लोगों के सवालों से जूझना पड़ रहा है। वहीं बिग बॉस के बाहर भी दोनों के रिलेशन को लेकर खूब चर्चा हो रही है।
    अब जब जसलीन घर के अंदर ये कहकर पहुंची हैं कि वो अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं तो उनके पैरेंट्स भी हैरान हैं। एक न्यूज वेबसाइट से बात करते हुए जसलीन के पिता केसर मथारू ने कहा कि ये खबर मेरे और परिवारवालों के लिए काफी चौंकाने वाली है।
    उन्होंने कहा, सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें देखकर मैं परेशान नहीं हुआ। वो एक ट्रेंड सिंगर है। कई पॉपुलर बॉलीवुड सिंगर के साथ काम कर चुकी है। वो स्टेज शो करती है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में हमारी बेटी का करियर बहुत उज्जवल है। इस सस्ती पब्लिसिटी की हमें जरूरत नहीं है।
    ये खबर सुनकर हमें झटका जरूर लगा था। मैं तबतक इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा जब तक मैं उससे मिल नहीं लेता। वो अभी बिग बॉस के घर में है। मैं चाहता हूं कि वो पॉजिटिव रहे और विनर बनकर लौटे। शो में बहुत से ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिनका पास्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रहा है।
    मेरी बेटी ने कुछ भी गलत नहीं किया है। मैं उसे बहुत शुभकामनाएं देना चाहूंगा। जब कोई तरक्की करने लगता है तो लोग उसके बारे में बकवास करने लगते हैं। उन लोगों का सामना करने का एक ही तरीका है कि उन्हें नजरअंदाज कर आगे बढ़ जाओ। (अमर उजाला)

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Sep-2018
  • सोनम कपूर बॉलीवुड की स्टाइलिस्ट दीवा हैं, वो हमेशा अपने स्टाइल की वजह चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार चर्चा में है उनका एक बयान। दरअसल सोनम अनीता श्रॉफ अडजानिया के चैट शो में पहुंची थीं। इस शो के दौरान सोनम से कई सवाल किए गए। जब सोनम से पूछा गया कि बॉलीवुड में ट्रबलमेकर कौन है, तो उन्होंने कंगना रनौत का नाम ले लिया। हालांकि बाद में उन्होंने बात को संभालने के लिए कंगना की तारीफ भी की।
    वैसे सोनम और कंगना में कुछ खास दोस्ती नहीं लेकिन किसी इवेंट के दौरान दोनों एक-दूसरे से बड़े प्यार से मिलती हैं। लेकिन चैट शो में सोनम ने कंगना को परेशानी खड़ा करने वाला बता कर कंगना को नाराज जरूर कर दिया है।
    सोनम ने कंगना का नाम लेते हुए कहा वो पेशे से जुड़ी समस्याओं को दूर करना चाहती हैं, इसके लिए आपको परेशानी पैदा करनी पड़ती हैं। वह अपनी लड़ाई असाधारण तरीके से लड़ती हैं।
    इसके अलावा शो पर सोनम ने अपने भाई को सीरियल डेटर करने वाला भी कहा। सोनम ने अपनी फ्रेंड जैकलीन फर्नांडिस के बारे में खुलासा किया किया कि उन्हें कैसे लड़के पसंद हैं। जैकलीन को सुझाव देते हुए सोनम ने कहा कहा कि उन्हें डेटिंग एप्लिकेशन, टिंडर पर आना चाहिए।
    आजकल कंगना अपनी आने वाली फिल्म मणिकर्णिका: द रानी ऑफ झांसी की तैयारी में लगी हुई हैं।बता दें कि कंगना बॉलीवुड के सबसे बोल्ड बायान बाजी करने वाली एक्ट्रेसेस में से माना जाता है। रितिक रोशन से अपने रिलेशन को लेकर कंगना ने ऐसे ऐसे बयान दिए थे कि बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था। इसके अलावा कंगना ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात को लेकर करण जौहर पर कई आरोप भी लगाए थे।  (एजेंसी)

     

    ...
  •  


Posted Date : 18-Sep-2018
  • कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर पहुंचीं भोपाल की अनुराधा मंगल के नौंवे सवाल पर बाहर हो जाने के चलते मौका मिला महाराष्ट्र के दीपक भोंदेकर को। अनुराधा मंगल अमिताभ को देखकर इतनी उत्साहित हो गई कि सवालों को लेकर वो परेशान हो गईं। अंत में वो 80 हजार के सवाल का गलत जवाब देकर मात्र 10 हजार रुपए लेकर शो से बाहर हुईं।
    अनुराधा के बाद हॉट सीट पर पहुंचे महाराष्ट्र के दीपक भोंडेकर जो एक निम्न मध्यम वर्गीय परिवार से आते हैं। दीपक की कहानी जब केबीसी की स्क्रीन पर आई तो दर्शकों को इस कहानी ने भावुक किया। दीपक के पिता अपने घर को चलाने के लिए ऑटो चलाते हैं और उनका हाथ बंटाने के लिए उनकी मां पापड़ बनाने का काम करती हैं।
    दीपक ने भी अपनी पढ़ाई-लिखाई के साथ माता पिता का काम में हाथ बंटाया। उनकी पढ़ाई बड़ी मुश्किल से पूरी हो पाई लेकिन इस परिवार ने मुश्किल समय में एक दूसरे का हाथ नहीं छोड़ा। दीपक के बारे में दिखाए गए वीडियो में उनकी मां ने दीपक से जुड़ा एक किस्सा साझा किया।
    उन्होंने बताया कि एक-एक दिन में दीपक ने पढ़ाई के साथ कई किलो पापड़ बनाए हैं, ताकि वो अपनी मां की मदद कर सके और घर में अपना सहयोग कर सके। उनकी मम्मी ने बताया कि दीपक पढ़ाई के साथ एक दिन में 27 किलो तक पापड़ बना लेते थे।
    दीपक की निजी जिंदगी के बारे में बातचीत के दौरान एक दिलचस्प बात ये भी सामने आई कि उनकी मां ने फिल्ममेकर करण जौहर के यहां भी बतौर कुक काम किया है। उनकी मां ने बताया कि करण जौहर के घर काम के दौरान लता मंगेशकर और शाहरुख खान समेत कई सितारों को देख चुकी हैं।
    खेल की बात करें, तो दीपक ने बेहद आत्मविश्वास के साथ खेल खेला। वह 12 लाख 50 हजार रुपये जीत चुके हैं। आज (18 सितंबर) वह 25 लाख के सवाल के लिए खेलेंगे। (न्यूज 18)

    ...
  •  


Posted Date : 18-Sep-2018
  • बिग बॉस का सीजन 12 शुरू हो चुका है इस बार शो में बहुत कुछ नया है। इस बार घर का लुक बदला है, घर में नए सदस्य आए हैं, घर में जोड़ी की तरह से कंटेस्टेंट को लाया गया है। लेकिन जो सबसे बड़ा बदलाव शो में आया है वो है इसकी टाइमिंग।
    पिछले साल इस शो को 9 बजे के प्राइम स्लॉट से हटा कर 10.30 बजे कर दिया गया था और इस वजह से शो की टीआरपी पर भी असर पड़ा था। शो के होस्ट सलमान खान ने इसे लेकर अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। ऐसा माना जा रहा था कि शो में फैमिली कंटेंट नहीं होने की वजह से समय को आगे बढ़ाया गया है।
    सिर्फ वीकेंड यानी शुक्रवार और शनिवार को सलमान खान के आने पर ही इस शो को 9 बजे प्रसारित किया जाता था। समय के इस बदलाव के चलते बिग बॉस के दर्शकों को खासा नुकसान हुआ। हालात ये भी हुए कि कलर्स के ही शो नागिन की टीआरपी बिग बॉस से ज्यादा हो गई।
    बार्क की रिपोर्ट के अनुसार वीकेंड पर सलमान खान के होने के बावजूद सोनी पर चल रहे द कपिल शर्मा शो को ज्यादा लोग देखने लगे। टीआरपी में इस नुकसान को सलमान ने भी महसूस किया और कई बार स्टेज से प्रतियोगियों को डांटा कि उनके शो की टीआरपी कम आ रही है।
    लेकिन पिछली गलतियों से सबक लेते हुए इस बार शो के प्रसारण के समय को बदल दिया गया है।अब इसके टीवी पर प्रसारण का समय 9 से 10 तक कर दिया गया है और शो की टाइमिंग में बदलाव की वजह से भी दर्शक खुश हैं। हालांकि टीआरपी पर इसका कितना असर पड़ेगा ये तो इस हफ्ते की टीआरपी आने के बाद ही मालूम पड़ेगा। लेकिन इस बदलाव से शो को पहले दिन काफी दर्शक मिले और सोशल मीडिया पर अच्छा ट्रैफिक भी मिला।
    वैसे बिग बॉस की टाइमिंग में बदलाव की वजह से टीआरपी के लिए सलमान खान और अमिताभ बच्चन में टक्कर होगी। यानी इस बार टीआरपी के रेस में सलमान और अमिताभ आमने सामने होंगे। अब ये देखना काफी मजेदार होगा की टीआरपी की रेस में कौन किसका बॉस बनेगा?  (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 17-Sep-2018
  • अमरीका, 17 सितंबर। मां बनना किसी भी महिला के लिए एक बहुत ही खास अनुभव होता है। आजकल इसी खास अनुभव का अहसास हो रहा है बॉलीवुड अभिनेत्री लीजा रे को। लीजा अभी हाल ही में सोरोगेसी की मदद से जुड़वा बेटियों की मां बनी हैं। इस बारे में पूछे जाने पर लीजा ने कहा, मुझे इस बात की बेहद खुशी है जिसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकती। बेटियों का ध्यान रखने के अलावा मुझे और भी कई चीजों को एक साथ मैनेज करना पड़ रहा है जैसे खुद का ध्यान रखना, अपने काम को वक्त देना और दोस्तों के साथ-साथ पति और परिवार के साथ भी समय बिताना शामिल है। मेरी जिंदगी में ढेर सारे उतार-चढ़ाव आए हैं लेकिन इस वक्त मैं जिंदगी में आए इस बदलाव और प्यार का भरपूर मजा ले रही हूं। मैं अपनी बेटियों को अपने घर मुंबई जल्द से जल्द लाना चाहती हूं।
    लीजा ने यह माना कि जब वह थोड़ी कम उम्र की थीं उस वक्त मां बनने के बारे में उन्होंने कभी भी नहीं सोचा था। लीजा ने कहा, मेरी जिंदगी में बहुत सी चीजें अव्यवस्थित ही रही हैं। लेकिन जेसन डेहनी से शादी के बाद मेरे मन में मां बनने की इच्छा जागृत होने लगी। लीजा और जेसन ने अपनी बेटियों के नाम सूफी और सोलेल रखा है। इन दोनों बच्चों का जन्म इसी साल जून में सोरोगेसी के जरिए जॉर्जिया में हुआ। 
    लीजा मानती हैं कि जब उन्हें साल 2009 में एक प्रकार के ब्लड कैंसर से डायग्नॉज किया गया था उस वक्त ही उन्हें यह अहसास हो गया था कि लम्बे वक्त तक चलने वाली इस बीमारी की दवाइयों के चलते वह खुद कभी मां नहीं बन पाएंगी। लीजा कहती हैं, मेरी किस्मत अच्छी है कि आजकल की नई तकनीक ने मेरी उम्मीदों को बरकरार रखा और मां बनने के लिए इनका इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसके बाद मैं और मेरे पति ने यह निर्णय लिया कि हम सोरोगेसी का सहारा लेंगे। इस प्रक्रिया के लिए भारत ही हमारी पहली पसंद थी और हमने एक नामी डॉक्टर से इस बारे में सलाह भी ली। लेकिन इस प्रक्रिया के शुरु होने से पहले ही भारत ने सोरोगेसी के नियमों में भारी दबलाव कर दिए जिसके कारण हमें गहरा झटका लगा।
    भारत के बाद लीजा ने सोरोगेसी की प्रक्रिया के लिए मेक्सिको को चुना लेकिन वहां भी उन्हें निराशा हाथ लगी। फिर लीजा के कुछ दोस्तों ने उन्हें जॉर्जिया जाने की सलाह दी। जॉर्जिया में सोरोगेसी के लिए बाकायदे कानून हैं और वहां इस प्रक्रिया में धांधली नहीं होती। लिहाजा लीजा ने जॉर्जिया को चुना और कुछ महीनों के लिए वह वहां शिफ्ट हो गईं। 
    अपने पति जेसन के बारे में बात करते हुए लीजा ने बताया, मैं और मेरे पति 40 की उम्र के बाद माता-पिता बने हैं जो अपने आप में अपरंपरागत है लेकिन हमारे लिए यह बिल्कुल सही समय है। मैं जेसन को पिता का किरदार निभाते हुए देखना चाहती हूं जिसमें वह बेटियों को पकड़ें, उनके डायपर्स बदलें। लीजा कहती हैं कि वह अपनी मां बनने की इस यात्रा को दुनिया के साथ इसलिए शेयर करना चाहती हैं क्योंकि वह सोरोगेसी को लेकर मौजूद मिथकों को मिटाना चाहती हैं। 
    अपनी बेटियों के भविष्य के बारे में लीजा कहती हैं, मैं अपनी बेटियों को खुली सोच वाला मजबूत इंसान बनाने की कोशिश करूंगी और उनको यह यकीन दिलाऊंगी कि जो भी उनका दिल चाहे उसे वह हर हाल में हासिल कर सकतीं हैं। इंसान के लिए कोई सीमा नहीं होती सिवाए उसकी सोच के और बच्चों को इसका कोई अंदाजा नहीं होता कि वह क्या पा सकते हैं और क्या नहीं। अगली पीढ़ी को अच्छा इंसान बनाना ही बेहतर भविष्य और दुनिया के लिए सबसे अहम है। मैं अपनी बेटियों के कान में यह बात बोलने के लिए बेचैन हूं कि भविष्य महिलाओं का है।  (टाईम्स न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 17-Sep-2018
  • भारत के सबसे पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में अनूप जलोटा का जाना ही सबसे हैरान करने वाली बात थी। अब प्रीमियर शो में खुलासा हुआ कि भजन सम्राट, अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ तीन साल से रिश्ते में हैं। जसलीन ने बताया कि अनूप और वे छिप-छिपकर मिलते थे। 
    जसलीन ने घर के अंदर जाने से पहले बताया- अनूप जी हमारे बगैर नहीं रह पाते। वे कोलकाता चले आते। हम छिप छिपकर मिलते। बिग बॉस के घर में हमें छुटकारा मिलेगा।
    बताने की जरूरत नहीं कि वे देश के जाने-माने भजन गायक हैं। अनूप जलोटा ने तीन शादियां की हैं। उनकी तीसरी पत्नी का नाम मेधा गुजराल है। अनूप के इस नए रिलेशनशिप के खुलासे से बिग बॉस सीजन 12 और रोचक हो चला है।
    अनूप पिछले लंबे समय से गजल और भजन गायकी कर रहे हैं। उनके द्वारा गाया हुआ गाना ऐसी लागी लगन और अच्युतम केशवम काफी पॉपुलर है।
    देखने वाली बात ये होगी कि आगे शो में और क्या-क्या दिलचस्प चीजें होती हैं। इसके अलावा शो में पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, टीवी स्टार करणवीर बोहरा और ससुराल सिमर का की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ भी शो में हैं। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 17-Sep-2018
  • बी टाउन में इन दिनों गणेशोत्व की धूम हैं। ऐसे में सभी सितारे अलग-अलग गणपति पंडालों में पहुंचकर गणेशजी का आशीर्वाद ले रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री और पूर्व मिस वल्र्ड ऐश्वर्या राय बच्चन भी बेटी और आराध्या और मां वृंदा राय के साथ गणेशोत्सव में पहुंचीं। 
    ऐश्वर्या को अभिनय की दुनिया में बेहतरीन काम के लिए वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन इंडिया अवॉर्ड्स में पहला मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जिसके कारण वो विदेश में इस अवॉर्ड इवेंट में शामिल होने के लिए गई हुईं थीं। ऐसे में वहां से लौटने के बाद ऐश्वर्या बेटी आराध्या के साथ गणेश दर्शन करने पहुंचीं। 
    इस दौरान ऐश्वर्या को काफी भीड़ का सामने करने के बदा गणेश जी के दर्शन मिले। भीड़ में कई बार बेटी को प्रोटेक्ट करने के लिए ऐश्वर्या परेशान भी दिखाई दे रही थीं। इस दौरान ऐश्वर्या ऑफ व्हाइट कलर के सूट में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं। 
    वहीं उनकी बेटी आराध्या भी ऑरेंज कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट्स में काफी क्यूट लग रही थीं। पिछले साल ऐश्वर्या राय लाल रंग की साड़ी में लाल बाग पर गणेशजी के दर्शन करने के लिए थी ऐसे में फैंस को इस बार उनकी गणेशोत्सव की तस्वीरों का काफी बेसब्री से इंतजार था। 
    तस्वीरें में आप देख सकते हैं कि आराध्या की दोस्त भी उनकी साथ गई थीं। दोनों एक-दूसरे का हाथ थामे दिखाई दीं। ऐश्वर्या को भीड़ से बचाने के लिए सुरक्षाकर्मियों ने काफी मशक्कत की लेकिन इसके बाद भी इस दौरान उन्हें काफी भीड़ का सामना करना पड़ा।  (एबीपी न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 17-Sep-2018
  • पावर कपल विराट कोहली और अनुष्का शर्मा अक्सर ही वर्क फ्रंट के चलते एक दूसरे से दूर रहते हैं ऐसे में जब ये कपल साथ में होता है तो इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। विराट और अनुष्का को एक बार फिर से एयरपोर्ट पर साथ में देखा गया। 
    दरअसल, विराट और अनुष्का एयरपोर्ट से बाहर तो एक साथ आए लेकिन इसके बाद अलग-अलग गाड़ी में रवाना हुए। एयरपोर्ट के बाद दोनों को अलग जगह जाना था जिसके कारण उनकी गाडिय़ा भी अलग ही थी। लेकिन विराट और अनुष्का ने बेहद खूबसूरत तरीके से एक-दूसरे को गुड बाय किया। इस दौरान दोनों की गले लगाते कई खूबसूरत तस्वीरें सामने आई हैं। 
    विराट और अनुष्का की एयरपोर्ट से लेकर क्रिकेट स्टेडियम तक अक्सर ही रोमांटिक तस्वीरें सामने आती रहती हैं। एयरपोर्ट पर विराट और अनुष्का को उनके फैंस ने दोनों की तस्वीरों का कोलाज बनाकर गिफ्ट भी किया। ऐसे में फैंस उनके इस अंदाज को भी काफी पसंद करने वाले हैं। 
    अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सुई धागा के प्रमोशन में काफी बिजी है। बावजूद इसके वो विराट के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करना कभी नहीं भूलती। इसके साथ ही आपको बता दें हाल ही में अनुष्का शर्मा ने बताया था कि वो और उनके पति विराट दोनों की अपने काम (प्रोफेशन) से काफी प्यार करते हैं। लेकिन इसके बाद भी वो अपनी पर्सनल लाइफ पर कोई असर नहीं पडऩे देते। 
    अनुष्का का कहना है कि वो अपने प्रोफेशन को कभी भी अपनी पर्नल लाइफ के बीच में नहीं आने देते। अनुष्का ने कहा, हम दोनों अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ के बीच में बैलेंस बनाने की कोशिश करते हैं। हम दोनों की अपने प्रोफेशन से बेहद प्यार है। जिंदगी में हमारी प्राथमिकताए बहुत साफ हैं।
    उन्होंने आगे कहा, इसके साथ ही हम एक दूसरे के लिए समय निकालने की पूरी कोशिश करते हैं। (एबीपी न्यूज)

     

    ...
  •  


Posted Date : 17-Sep-2018
  • आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अफेयर के चर्चे फिल्मी गलियारों में अब आम हो चले हैं। खास बात ये है कि दोनों सोशल मीडिया पर इन दिनों जरा ज्यादा ही साथ नजर आते हैं। आलिया भट्ट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर रविवार को एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आलिया कथित ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं।
    फोटो को देखने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये किसी कैफे की तस्वीर है जहां ये तीनों क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इस तस्वीर के साथ आलिया ने जो कैप्शन लिखा है वो भी बेहद खास है। आलिया ने लिखा, the one with all the joy।
    ऐसी खबरें हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी से रणबीर की मम्मी नीतू कपूर खासा खुश हैं। नीतू कपूर का ये प्यार सोशल मीडिया पर दिखाई भी देता है। नीतू कपूर अक्सर आलिया भट्ट की तस्वीरों पर कमेंट करती नजर आती हैं और उन्होंने इस तस्वीर पर बेहद प्यार भरा कमेंट किया। नीतू कपूर ने आलिया की इस तस्वीर तीन दिल के इमोजी भेजे हैं।
    ऐसा पहली बार नहीं है जब आलिया भट्ट इंस्टाग्राम के जरिए रणबीर कपूर संग अपने रिश्ते पर मुहर लगाती नजर आती हैं। इन दिनों ये दोनों बुल्गारिया में हैं और अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे हैं। इस दौरान की कई तस्वीरें आलिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिनमें से कुछ तस्वीरें ऐसी हैं जिनमें रणबीर तो साथ नजर नहीं आ रहे लेकिन आलिया ने कैप्शन के जरिए ये बताया है कि वो तस्वीर रणबीर ने खींची हैं। (एबीपी न्यूज)

     

    ...
  •  


Posted Date : 17-Sep-2018
  • फैशन शोज के दौरान अजीबोगरीब ड्रेसेज पहनकर मॉडल्स का कैटवॉक करना कोई नई बात नहीं है लेकिन लंदन फैशन वीक के दौरान एक मॉडल ने हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया जब वह ब्रेस्ट पंप के साथ रैंप पर कैटवॉक करती नजर आईं...
    दरअसल, लंदन फैशन वीक के पहले ही दिन फैशन डिजाइनर मार्ता जाकूबोस्की के लिए रैंप पर उतरीं अर्जेन्टीना की मॉडल वैलेरिया गार्सिया ने ब्लैक कलर का ट्राउजर सूट पहन रखा था।
    लेकिन वैलेरिया की इस ड्रेस की खास बात यह थी कि उन्होंने अपनी ब्रा के अंदर ब्रेस्ट पंप लगा रखा था। जैसे ही वैलेरिया ने ब्लेजर का बटन खोला, वहां मौजूद दर्शकों के साथ ही कैमरों की नजर भी वैलेरिया के ब्रेस्ट पंप पर पड़ी।
    दो बच्चों की मां वैलेरिया ने 3 महीने पहले ही अपने छोटे बेटे को जन्म दिया है। वैलेरिया ने एल्वी का साइलंट वेअररेबल ब्रेस्ट पंप यूज किया था जो बेहद हल्का है और इसे स्तनपान कराने वाली माएं बड़ी आसानी से यूज कर सकती हैं।
    इससे पहले जुलाई 2018 में मॉडल मारा मार्तिन ने गोल्डन कलर की बिकीनी में अपनी 5 महीने की बेटी आरिया को ब्रेस्ट फीड कराते हुए रैंप वॉक किया था। अपने ही बोल्ड स्टेप के लिए मार्तिन ने भी काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। (टाईम्स ऑफ इंडिया)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Sep-2018
  • धड़क ऐक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बॉलिवुड की उभरती सितारों में से एक हैं और किसी न किसी वजह से वह चर्चा में अक्सर बनी रहती हैं। इस बार जाह्नवी अपनी फिल्म, पार्टी या किसी हॉलिडे की वजह से नहीं बल्कि अपने ड्रेस की वजह से खबरों में हैं। जी हां, जाह्नवी एक बार फिर अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल हो गई हैं। 
    जाह्नवी की शॉर्ट ड्रेस में एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई है, जिसमें वह केवल पिंक कलर के टीशर्ट में नजर आ रही हैं। लोग उन्हें उनकी इस ड्रेस पर ट्रोल करने लगे। किसी ने काफी लंबी ड्रेस....पैंट पहनना भूल गईं जैसा कॉमेंट किया तो किसी ने हॉट, नाइस जैसे कॉमेंट किए। 
    हालांकि, यह पहली बार नहीं जब जाह्नवी अपने इस तरह के कपड़ों की वजह से ट्रोल हुई हैं। इससे पहले भी जाह्नवी अपने शॉर्ट ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई हैं। हालांकि, इन ट्रोल्स को मीडिया की ओर से तवज्जो दिए जाने पर तब अर्जुन कपूर ने अपनी नाराजगी भी जाहिर की थी। 
    वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी करण जौहर की अगली फिल्म तख्त के अलावा उनकी एक और फिल्म में नजर आ सकती हैं, जो इंडियन एयर फोर्स की पहली महिला चॉपर पायलट गुंजन सक्सेना की कहानी पर बेस्ड होगी। 
    गुंजन ने करगिल युद्ध के समय अपनी वीरता का परिचय देते हुए कई सैनिकों की जान बचाई थी, जबकि उनके चॉपर पर दुश्मनों ने हमला भी कर दिया था। जाह्नवी और गुंजन के तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर यह तय माना जा रहा है कि उन्होंने यह फिल्म साइन कर ली है। हालांकि, अभी इसे लेकर अभी तक कोई ऑफिशल बयान नहीं आया है। (टाईम्स न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Sep-2018
  • कौन बनेगा करोड़पति के 13 सितंबर के एपिसोड में हॉट सीट तक पहुंचे श्याम राज ने 12 लाख 50 हजार रुपये जीते। उनके बाद फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट राउंड में पूछे गए सवाल का जवाब देकर महाराष्ट्र की सोनाली धुदल केबीसी की हॉट सीट तक पहुंचीं।  
    यहां पहुंचकर जैसा अक्सर प्रतिभागियों के साथ होता है, उन्हें यकीन नहीं हो रहा था और वो अमिताभ के पैरों को छूने लगीं उन्होंने अमिताभ के हाथ भी अपनी आंखों में लगाए और कहा कि यकीन नहीं हो रहा है। इस पर अमिताभ ने उनसे कहा कि यकीन कर लीजिए आप यहां तक पहुंच गई हैं।
    सोनाली को खेलने का मौका बेशक आज यानी 14 सितंबर के एपिसोड में मिलेगा, लेकिन बीते एपिसोड में उनकी कहानी से जुड़ा जो वीडियो दिखाया गया वो भावुक करने वाला भी था और मजेदार भी।
    सोनाली ने एक स्कूल में टीचर बनने का सपना देखा था, मगर अब वह उसी स्कूल में चपरासी की नौकरी कर रही हैं। घर की आर्थिक स्थितियों को देखते हुए सोनाली एक वक्त कंडक्टर की नौकरी भी कर चुकी हैं।
    कंडक्टरी के अपने काम से जुड़ा अनुभव शेयर करते हुए सोनाली ने बताया, महिला कंडक्टर को देखकर बस में कुछ लोग परेशान करने की कोशिश करते थे। कोई बीच में टांग अड़ाता था और कोई धक्का देता था, इस पर उन्होंने परेशान होने या रोने की बजाय मुकाबला किया। सोनाली ने बताया, कोई परेशान करता था तो बेल्ट निकाल मुंह पर मार देती थी। उनकी ये बात सुनकर अमिताभ ने उन्हें शाबाशी दी और कहा कि छाती चौड़ी हो गई हमारी आपकी बातें सुनकर।
    सोनाली आज 25 लाख के सवाल तक पहुंचने वाली हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि एक बेहद आम पृष्ठभूमि से आने वाली संघर्षरत सोनाली कौन बनेगा करोड़पति के मंच से कितनी धनराशि लेकर जाती हैं।  (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Sep-2018
  • काफी समय से मौनी रॉय की चर्चा टीवी सीरियल्स की वजह से नहीं, बल्कि फिल्म गोल्ड के कारण हो रही है। फिल्म में उनकी और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है। लेकिन मौनी का पहला प्यार टीवी ही है, इसलिए वो फिर एक बार छोटे परदे पर नजर आने वाली हैं। खबरों की मानें, तो मौनी रॉय जल्द ही शक्ति - अस्तित्व के अहसास की में नजर आएंगी। इस शो के लिए हाल ही में एक स्पेशल सीक्वेंस शूट किया गया है। ये सीक्वेंस गणेश उत्सव स्पेशल एपिसोड में दिखाया जाएगा।
    इस सीक्वेंस में मौनी डांस करती नजर आएंगी। इसमें उनका साथ देती दिखेंगी अंकिता लोखंडे। टीवी शो पवित्र रिश्ता से मशहूर हुईं अंकिता भी जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह फिल्म मणिकर्णिका में नजर आएंगी। जहां तक शक्ति- अस्तित्व के अहसास की बात है, तो इसके स्पेशल सीक्वेंस में दोनों ही एक्ट्रेसेज ने बॉलीवुड सॉन्गस पर धमाकेदार डांस किया।
    मौनी ने जहां गोलियों की रासलीला राम लीला के गाने राम चाहे लीला पर डांस किया, वहीं अंकिता ने इसी फिल्म के नगाड़े और ढोल सॉन्ग पर डांस परफॉर्मेंस दी। मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस लुक की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं।  (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Sep-2018
  • एक के बाद एक रिलीज होती फिल्मों के साथ तापसी पन्नू भले ही सबसे लोकप्रिय युवा सितारों में से एक बनने की राह पर हों लेकिन उन्हें अब भी यही लगता है कि लोग उन्हें नहीं जानते हैं, 31 वर्षीय अभिनेत्री ने पिंक, मुल्क और अब हालिया रिलीज मनमर्जियां में अपने अभिनय से अपनी छाप छोड़ी है।
    तापसी ने कहा, मुझे नहीं लगता कि अपने कॅरियर में आज मैं उस मुकाम पर हूं जहां एक या दो फिल्में करना ठीक है। सच कहूं तो जब तक हर सिनेप्रेमी मेरे बारे में जान नहीं जाता तब तक मैं एक साल में कई फिल्में करना बंद नहीं करूंगी। मुझे अब भी यही लगता है कि लोग वाकई मेरे बारे में नहीं जानते।
    अभिनेत्री ने कहा कि जब मैं अपना दर्शकवर्ग बनाने में सक्षम हो जाऊंगी, तब मैं अपनी पसंद की फिल्में चुनूंगी। तापसी ने कहा कि उनका लक्ष्य अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय कलाकारों में से एक बनना है। उन्होंने कहा, फिल्म 'पिंकÓ के बाद मैं किसी फिल्म को ना नहीं कह सकी। मुझे अपने फैसले पर जरा भी पछतावा नहीं है। मैंने गलतियां भी कीं, लेकिन इन फिल्मों ने मुझे खुद को उभारने में मदद की। 'पिंकÓ के बाद मेरे पास ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं अपनी फिल्मोग्राफी से चुन सकूं और कहूं कि 'अगर मैंने यह फिल्म नहीं की होती तो बेहतर होताÓ।
    उन्होंने कहा कि मैं एक 'स्टारÓ बनना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि लोग बिना किसी संदेह के अपनी मेहनत की कमाई मेरी फिल्म के टिकट खरीदने पर खर्च करें और जब ऐसा दिन आ जायेगा तब मुझे लगेगा कि मैं 'स्टारÓ बन गयी हूं। (एबीपी न्यूज)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Sep-2018
  • पूर्व मिस वल्र्ड और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन शुक्रवार देर रात विदेश से लौटी इस दौरान उनका साथ उनकी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन सात में दिखाई दी।
    अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को अभिनय की दुनिया में बेहतरीन काम के लिए वीमेन इन फिल्म एंड टेलीविजन इंडिया अवॉर्ड्स में पहला मेरिल स्ट्रीप अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ऐश्वर्या इसी समारोह में शामिल होने के लिए विदेश गई थीं। 
    पुरस्कार समारोह में वह अपनी बेटी अराध्या और मां के साथ शामिल हुईं। पूर्व मिस वल्र्ड ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया। 
    ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर लिखा, भारत और पूरी दुनियाभर के मेरे फैंस को दिल से धन्यवाद। आप मेरी प्रेरणा और शक्ति हैं। ईश्वर कृपा रखें और आप सभी को मेरा प्यार।
    इस दौरान ऐश्वर्या एयरपोर्ट लुक में बेहद स्टाइलिश दिखाई दे रही थीं। ऐश्वर्या ने ब्लू जींस और व्हाइट टॉप के साथ ब्लू कलर का लाइनिंग ब्लेजर पहना हुआ था। इसके साथ ही इस लुक को सपोर्ट करने के लिए ऐश्वर्या ने गॉगल्स और फैल्ट फुटवियर्स पहने हुए थे।  वहीं उनका मम्मी काफी सिंपल लुक में दिखाई दे रही थी। 
    बात करें आराध्या बच्चन की तो वो एयरपोर्ट पर पिंक फ्रॉक और डेनिम जैकेट में काफी क्यूट लग रही थीं। हमेशा की तरह आराध्या ने अपनी मम्मी का हाथ थामा हुआ था। इस दौरान अभिषेक बच्चन ट्रैक सूट में दिखाई दे रहे थे। (एबीपी न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Sep-2018
  • जाह्नवी कपूर ने कहा कि आज हर महिला को अपनी खूबसूरती पर गर्व होना चाहिए और उन्हें इसे लेकर शर्म महसूस नहीं करनी चाहिए। जाह्नवी ने कहा, जब बात खूबसूरती की आती है तो हर महिला का अलग सफर होता है और उन्हें इस पर गर्व होना चाहिए। उन्हें किसी को फॉलो करने की जरुरत नहीं है क्योंकि दो चीजें कभी एक जैसी नहीं हो सकती और इसी तरह इसे लेकर ग्लानि नहीं होनी चाहिए।
    उन्होंने कहा, यह इंसान का स्वभाव है कि आप कैसे दिखते हैं उस पर नियंत्रण पाना चाहते हैं। यह आत्म अभिव्यक्ति का तरीका है। मेरी इसमें काफी रूचि है। जब मैं बड़ी हो रही थी तो मैंने अपनी मां को शूट और कार्यक्रमों के लिए तैयार होते देखा। जीवंत यादों में से एक यह है कि वह बहुत अच्छी तरह मेकअप करती थीं।
    धड़क की अभिनेत्री सादा रहना पसंद करती है और अक्सर अच्छी त्वचा के लिए घरेलू नुस्खे अपनाती हैं। जाह्नवी अब करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में दिखाई देंगी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा बात किए बगैर कहा, मैं फिल्म को लेकर उत्साहित हूं। यह पीरियड ड्रामा फिल्म 2020 में रिलीज होगी। (एजेंसी)

    ...
  •  




Previous12345Next