मनोरंजन

Previous123456Next
Posted Date : 22-Apr-2018
  • बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर को उनकी सुपरहिट फिल्म 'पद्मावतÓ में पावरफुल परफॉर्मेंस देने के लिए दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। फिल्म में शाहिद ने महारावल रतन सिंह की भूमिका अदा की थी। इस रोल के जरिए शाहिद ने दर्शकों में काफी गहरी छाप छोड़ी। दर्शकों के साथ-साथ फिल्म क्रिटिक्स को भी शाहिद की फिल्म और उनकी कलाकारी खूब पसंद आई। इसके चलते एक्टर को ब्रिलियंस इन एक्टिंग में दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड दिया गया।
    इस इवेंट में अपने किरदार को लेकर शाहिद ने कहा, कि वह बहुत खुश हैं। शाहिद कहते हैं, सच कहूं तो फिल्म में यह रोल ऑथर-बैक्ड रोल नहीं है। इस तरह का किरदार और उसे इतना प्रोत्साहन मिलना यह कमाल है। शाहिद अपने किरदार को लेकर बोलते हैं कि मैं इस बारे में ज्यादा डिटेल में नहीं जाना चाहूंगा। यह बस तीन कैरेक्टर्स के लिए जानी जाती है-रणवीर, दीपिका और शाहिद। इस तरह के कैरेक्टर्स को निभाना काफी मुश्किल काम है।
    इसे पहले शाहिद ने एक इंटरव्यू में कहा 'वह फिल्म पद्मावत में इस किरदार को निभा कर बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के वक्त एक लड़ाई लड़ी है। लेकिन फिल्म में हर कोई मेरे किरदार को लेकर हैरानी जता रहा था कि मैं फिल्म में क्या स्पेशल अपीयरेंस में था। या मैं फिल्म में कर क्या रहा था? फिल्म की रिलीज के बाद अगले दो दिन तक मैंने किसी से बात नहीं की थी। (जनसत्ता/पिंकविला)

     

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2018
  • एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'भारतÓ के लिए साइन कर लिया गया है। फिल्म में उनकी एक महत्वपूर्ण भूमिका होगी। फिल्म निर्देशक अली अब्बास जफर की इस फिल्म में अदाकारा प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में हैं जो करीब दो साल बाद बॉलीवुड का रुख कर रही हैं। सुनील आखिरी बार 2016 में आई फिल्म 'बागीÓ में नजर आए थे। निर्देशक अली अब्बास जफर ने एक बयान में कहा, मैं सुनील के फिल्म भारत के साथ जुडऩे को लेकर बहुत उत्साहित हूं। सुनील ग्रोवर टेलीविजन का एक बेहद लोकप्रिय चेहरा है, उनके बेहतरीन काम के दम पर उनके बड़े प्रशंसक हैं।
    अब्बास ने कहा, भारत में वह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे और सलमान खान के साथ यकीनन वह बड़े पर्दे पर जादू बिखेरेंगे। भारत वर्ष 2014 दक्षिण कोरियाई फिल्म ऑड टू माय फादर का आधिकारिक रूपांतरण है। फिल्म का निर्माण अतुल अग्निहोत्री की कंपनी रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरीज करेगी। फिल्म वर्ष 2019 में ईद पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। (भाषा)

     

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2018
  • पिछले काफी समय से लगातार भाजपा पर निशाना साधने वाले अभिनेता प्रकाश राज ने एक बार फिर से पार्टी पर हमला बोला है। कर्नाटक चुनाव के मद्देनजर प्रकाश राज ने लोगों से अपील की है कि वे बीजेपी जैसी सांप्रदायिक पार्टी को वोट न दें और साथ ही उन्होंने पार्टी को देश के लिए बहुत बड़ा खतरा करार दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रकाश राज ने दावा किया, बीजेपी कैंसर की तरह है। इसके अलावा कांग्रेस और जेडी(एस) कोल्ड और कफ की तरह हैं।
    प्रकाश राज ने कहा, हम पागल हैं जो कि कैंसर का पहले इलाज करने के बजाए कोल्ड और कफ का इलाज पहले करते हैं। मैं किसी भी पार्टी के समर्थन में नहीं हूं लेकिन मैं उन पार्टी के खिलाफ हूं जो कि साम्प्रदायिक तौर पर शासन करना चाहती हैं। हम देखते हैं कि राष्ट्रीय नेता तानाशाही स्वर में देश में शासन करने की बात करते हैं। वहीं इसके बाद प्रकाश राज ने कहा, मैं कर्नाटक का नागरिक हूं और मैं किसी भी पार्टी से नहीं जुड़ा हुआ। मुझे समझ नहीं आता कि कैसे चुनाव का कोड एंड कंडक्ट मुझपर लागू होता है। प्रकाश राज का कहना है कि क्यों सभी नागरिक अपनी सही राय नहीं रख सकते।
    उन्होंने कहा, मुझे समझ नहीं आता कि मैं क्यों यह नहीं कह सकता कि बीजेपी को वोट मत दो। मेरा अभियान केवल बीजेपी के खिलाफ है। खैर, उनके ट्रैक रिकॉर्ड के आधार पर लोगों को फैसला लेने दो किसे वोट देना है। 
    प्रकाश राज ने आरोप लगाया कि बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनपर हमला किया था। इस पर बात करते हुए प्रकाश राज ने कहा, अगर बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं कर्नाटक में असुरक्षित महसूस करता हूं। कलबुर्गी में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझपर हमला किया था। मेरी गाड़ी पर हमला हुआ और मुझपर पत्थर फेंके गए। अगर बीजेपी राज्य की सत्ता में आती है तो मैं राज्य में खुद को असुरक्षित महसूस करूंगा। हर दिन के गुजरते ही मेरा डर बढ़ता जा रहा है। (टाईम्स आफ इंडिया)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2018
  • एक्टर, मॉडल और फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन ने मुंबई के पास अलीबाग में शादी रचा ली है. मिल‍िंद ने पारंपर‍िक तरीके से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग सात फेरे लिए. मिल‍िंद 52 साल के हैं, अंकिता की उम्र 27 साल की है. दोनों के बीच उम्र के इस फासले को लेकर पहले काफी निगेटिव खबरें आईं थीं लेक‍िन शादी के बाद दोनों के रिश्ते ने सबकी बोलती बंद कर दी है.
    शादी समारोह के दिन मिलिंद ने वाइट कुर्ता पहना था. वहीं अंकिता ने गोल्डन बॉर्डर की ऑफ वाइट साड़ी पहनी थी. शादी के खास मौके पर मिलिंद-अंकिता ने फूलों से बना हेडगेयर पहना था. मि‍ल‍िंद के साथ शादी समारोह में उनकी मां भी नजर आईं. मिल‍िंद अपनी मां के बेहद करीब हैं. देखने में वो भले ही आम लगें लेकिन फिटनेस के मामले में वो मिल‍िंद को पूरी टक्कर दे सकती हैं.
    अं‍किता ने ट्रेडिशनल गोल्ड ज्वैलरी पहनी हुई थी. शादी समारोह के पहले इस कपल की मेहंदी सेरेमनी और संगीत सेरेमनी की तस्वीरें छाई हुई हैं. शादी में अंकिता ने पारंप‍र‍िक असम दुल्हन की तरह ड्रेसअप किया था. शादी में अंकिता के कई फ्रेंड्स ने श‍िरकत की. अंकिता एयरहोस्टेस रह चुकी हैं.शादी समारोह का आयोजन मुंबई में किया गया था. वेड‍िंग प्लेस को सफेद फूलों से सजाया गया था. (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2018
  • सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (24) की गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार डॉटर्स में होती हैं। सारा अली खान जल्द ही फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, जो कि साल के आखिर में रिलीज होगी। फैन्स को सारा को बड़ी स्क्रीन में देखने के लिए अभी काफी इंतजार करना बाकि है, लेकिन हम इसकी गारंटी ले सकते हैं कि जब आप सारा को बड़ी स्क्रीन पर देखेंगे तो उनकी अदाओं पर कायल हो जाएंगे। शनिवार रात एक वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचीं सारा अली खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सात समुंदर पार...गाने पर थिरकती दिखाई दे रही हैं। सारा ने अपने बेहतरीन डांस से साफ कर दिया है कि वह किसी से कम नहीं हैं।
    वीडियो में सारा व्हाइट रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और अपने लटके-झटकों से ऑडियंस का दिल जीतती दिखाई पड़ रही हैं। सारा अपने करियर की शुरुआत अभिषेक कपूर के निर्देशन में बन रही फिल्म केदारनाथ से करने जा रही हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत के साथ जमेगी। इसके अलावा वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में लीड रोल निभाएंगी।
    पल्लू लटके गाने पर थिरकीं श्वेता नंदा
    महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा (44) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। भाई अभिषेक बच्चन की तरह भले ही उन्होंने फिल्मों में अपना करियर नहीं बनाया, लेकिन वह अक्सर लाइमलाइट में आती रहती हैं। कुछ दिनों पहले खबरें आई थी कि श्वेता अपने दादा हरिवंश राय बच्चन की राह पर चलते हुए लेखक बनने जा रही हैं। इसी बीच श्वेता का एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह फिल्म शादी में जरूर आना (2017) के गाने पल्लू लटके... पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं। 
    सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में श्वेता बच्चन साड़ी अवतार में दिखाई दे रही हैं। वीडियो में वह अपने लटके-झटकों से ऑडियंस का दिल जीत रही हैं। यह वीडियो फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू के वेडिंग रिसेप्शन का है। इस पार्टी में और भी कई स्टार्स मौजूद थे। श्वेता बच्चन के अलावा सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और फिल्ममेकर करण जौहर ने रिसेप्शन में डांस किया था। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2018
  • बी टाउन पार्टी में बॉलीवुड के सेलेब का फैशन हमेशा ही चर्चा में रहता है। हाल ही में संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब पहुंचे। इस पार्टी में इंडियन लुक छाया रहा। पार्टी में ऐश्वर्या राय, सोनम कपूर, सारा अली खान ने काफी खूबसूरत नजर आईं। ऐश्वर्या राय मल्टीकलर ड्रेस के साथ रेड लिपस्टिक में काफी हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आ रहीं थी। सारा अली खाना ने ऑफ वाइट साड़ी में रॉयल लुक में दिखीं।
    बॉलीवुड फैशन दीवा सोनम कपूर ने ब्लैक एंड वाइट लहंगा पहना था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनम इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2018
  • सुपर मॉडल मिलिंद सोमन और अंकिता जल्द शादी के बंधन बंधने जा रहे है। हाल ही में शादी के पहले होने वाली हल्दी की रस्म से जुड़ी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हैं। इसी बीच मिलिंद और सोनम का संगीत सेरेमनी में रोमांटिक डांस भी छाया हुआ है।
    मिलिंद ने अंकिता के साथ फेमस बॉलीवुड नंबर तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफियाना गाने पर डांस किया। संगीत सेरेमनी के दौरान अंकिता ने हॉट पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। हेयर लुक को गजरे से सजाकर खूबसूरत टच दिया गया था। वहीं मिलिंद ब्लू कुर्ते में काफी स्मार्ट दिख रहे थे।
    शनिवार सुबह से ही मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर की हल्दी और मेहंदी की रस्म की तस्वीरें सामने आ रही हैं। दोनों की हल्दी की एक नई तस्वीर में साथ दिख रहे हैं।
    52 साल के मिलिंद सोमन ने अपनी 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर संग शादी रचाने जा रहे हैं। शादी की सेरेमनी की शुरुआत भी हो चुकी है। मुंबई से कुछ दूर अलीबाग में मिलिंद की दुल्हन बनने जा रहीं 27 साल की अंकिता अपनी मेहंदी सेरेमनी में बेहद खूबसूरत नजर आईं। इस मौके पर मिलिंद और अंकिता ने जमकर डांस भी किया। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मों का स्वागत सिनेमाघरों में बड़े पैमाने पर और एक उत्साह के रूप में किया जाता है। भारत एएन नेनू की रिलीज के साथ, सोशल मीडिया पर प्रशंसकों की पहले कभी नहीं देखी गयी अनोखी हलचल देखने मिली। मेगास्टार महेश बाबू की राजनीतिक नाटक के रिलीज के प्रति दर्शकों के उत्साह देखते हुए बन रहा था, परिणामस्वरूप अपने पसंदीदा सुपरस्टार को पॉवर पैक मुख्यमंत्री अवतार में देखने के लिए फस्र्ट डे फस्र्ट शो पर सिनेमाघरों में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने मिली। महेश बाबू के प्रति अपने प्यार की गवाही देते हुए प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर भारत एएन नेनू के पहले शो की टिकट के साथ अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर की है।
    भारत एएन नेनु के पहले शो के ठीक बाद, प्रशंसकों ने ट्विटर पर महेश बाबू डे1 शो के साथ ट्रेंड करना शुरू कर दिया। महेश बाबू की सिनेमा के प्रति वफादारी और प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करने वाले प्रशंसकों के साथ सोशल मीडिया में सैलाब उमड़ पड़ा। सुपरस्टार के विश्वभर में मौजूद प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए, महेश बाबू की आने वाली ड्रामा फिल्म भारत एएन नेनू को दुनिया भर के 45 देशों में रिलीज किया जाएगा।
    राजनीतिक नाटक में महेश बाबू आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की भूमिका निभा रहे है। भारत एएन नेनु में एक युवा ग्रेजुएट की यात्रा का प्रदर्शन किया गया है जो अपने राज्य से युवाओं के अधिकारों के लिए लड़ते हुए नजर आएगा। महेश बाबू के प्रशंसकों से मिल रही शानदार प्रतिक्रिया के साथ, फिल्म ने आज बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • पाकिस्तान की अभिनेत्री, मॉडल व गायिका मीशा शफी द्वारा अभिनेता व गायक अली जाफर पर यौन उत्पीडऩ के आरोप लगाने के बाद अन्य महिलाएं भी जफर के खिलाफ इसी तरह के आरोपों के साथ सामने आई हैं। जीओ न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, मीशा शफी को समर्थन देते हुए महिलाओं ने लिखा कि वह अकेली नहीं हैं और उन्होंने भी ऐसे अनुभवों का सामना किया है। मेक-अप आर्टिस्ट लीना गनी ने मीशा को इस घटना के खिलाफ आवाज उठाने के लिए धन्यवाद दिया है। लीना ने लिखा, मीशा की हिम्मत देखने के बाद मेरे लिए अब चुप रहना मुश्किल है।
    लीना ने आगे लिखा, यह न केवल उनके समर्थन के लिए है, बल्कि उन्हें यह बताने के लिए है कि वह अकेली नहीं है। मैं कई वर्षों से अली जफर को जानती हूं। दोस्तों के बीच जो सही व्यवहार होना चाहिए, उसकी सीमा को अली ने कई बार लांघा है।
    उन्होंने स्पष्ट करते हुए कहा कि कैसे अली का व्यवहार महिलाओं के प्रति उनके असम्मान के आभाव को दिखाता है। उन्होंने लिखा, गलत तरीके से छूने, दबोचने और यौन टिप्पणी करने को हास्य और अभद्रता के बीच के अस्पष्ट क्षेत्र में नहीं डालना चाहिए। आपको वस्तु की तरह पेश करने वाले टिप्पणी, आपकी चमड़ी में सिहरन पैदा करने वाली टिप्पणी को एक मजाक नहीं माना जा सकता है। इस तरह के व्यवहार से महिलाओं को ठेस पहुंचती है।
    उन्होंने कहा, शफी अकेली नहीं है। लीना ने कहा, उस समय की वे यादें, जिसमें अली को लगता था कि वह अभद्र चीजें कहकर चला जाएगा, मुझे आज भी उन्हें सोचकर बुरा लगता है। एक पत्रकार माहम जावेद ने भी वर्षों पहले की एक घटना के बारे में बताया, जब अली ने उनकी एक रिश्तेदार का चुंबन लेने की कोशिश की थी और उसे एक रेस्टरूम में खींच लिया था। ब्लॉगर हुमना रजा ने भी अली पर एक सार्वजनिक समारोह में उन्हें गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया।
    हालांकि, पाकिस्तान का मनोरंजन जगत इस मुद्दे पर अधिक बोल नहीं रहा है लेकिन कुछ आवाजें अली जफर के पक्ष में भी सामने आई हैं। अभिनेत्री माया अली ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि वह अली का सम्मान करती हैं और हमें किसी के चरित्र पर तब तक कोई फैसला नहीं करना चाहिए जब तक सच सामने न आ जाए। (आईएएनएस)

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • टेलीविजन एक्ट्रेस सनाया ईरानी सबसे मशहूर हीरोइनों में से एक हैं। कई सारे टेलीविजन शोज के साथ साथ सनाया ईरानी को काजोल और आमिर खान की फिल्म फना में देखा गया है। हाल ही में सनाया ने बताया है कि वो इस फिल्म को अपने करियर की सबसे बड़ी भूल मानती हैं। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था लेकिन इसके बाद भी सनाया इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश नहीं हैं, बल्कि इसे अपने करियर की भूल मानती हैं। बता दें कि इस फिल्म में सनाया काजोल की बेस्ट फ्रेंड का किरदार निभाया था।
    सनाया ने कहा, फनाज् बॉक्स ऑफिस पर इतनी बड़ी हिट रही थी कि आज भी उसके बारे में बात की जाती हैं। हालांकि वो मेरे करियर की सबसे बड़ी गलती थी। मैं उस फिल्म का हिस्सा जरूर थी लेकिन बस बैकग्राउंड में घूम रही थी। जब मुझे फना का ऑफर आया था तो मुझे लगा था कि यह मेरे लिए एक अच्छा एक्सपीरियंस रहेगा। इससे मेरे करियर को भी फायदा होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। हां, मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी कि मुझे आमिर और काजोल के साथ काम करते हुए काफी मजा आया था।
    इसके साथ ही सनाया ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि फना के बाद मुझे 2-3 फिल्मों के ऑफर आये जरूर थे लेकिन मैंने उनको करने से मना कर दिया। वो फिल्में बहुत बड़ी हिट साबित हुईं लेकिन उनमें जो किरदार मुझे ऑफर हो रहे थे वो खास नहीं थे। उसके अलावा मुझे कुछ खास ऑफर हुआ ही नहीं।
    कुछ समय पहले अपने टीवी करियर के बारे में बात करते हुए सान्या ने मीडिया को बताया था कि मुझे याद है कि मैंने अपने करियर की शुरूआत मिले जब हम तुम जैसे यूथ ओरिएंटेड शो के साथ की थी। मैं अपने आप को भाग्यशाली मानती हूं कि मैंने एक से बढ़कर एक शोज किए हैं। मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी कि मैंने अब तक जितने भी शोज किए हैं, उनमें मैंने अपना पूरा मन लगाया है। (हिंदुस्तान टाईम्स)

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • कठुआ और उन्नाव गैंगरेप पीडि़ता को इंसाफ दिलाने के लिए देशभर में विरोध-प्रदर्शन हुए। आरोपियों को सजा दिलवाने के लिए सोशल मीडिया में कैंपेन चलाया गया। बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने ढंग से इस जघन्य अपराध के खिलाफ प्रतिक्रियाएं दी। सोशल मीडिया में चलाए इस अभियान में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों ने भी हिस्सा लिया। तब कई एक्टरों ने लिखा कि वह इसके लिए शर्मिंदा हैं। हालांकि इस कड़ी में बॉलीवुड की ही अन्य एक्ट्रेस पायल रोहतगी की राय अलग है।
    पायल ने ट्विटर पर लिखा है कि उन्हें गर्व है कि वह एक हिंदू हैं। वह अपने धर्म से प्यार करने पर शर्मिंदा नहीं हैं। पायल ने लिखा कि वह अन्य धर्मों का पूरा सम्मान करती हैं लेकिन अपने धार्मिक विश्वास पर भी उन्हें गर्व है। ट्वीट में पायल ने लिखा है कि वो भेड़ नहीं है बल्कि मस्तिष्क के साथ एक इंसान हैं। धार्मिक पहलू पर पायल के पक्ष की सोशल मीडिया में भी जमकर तारीफ हो रही है। कई यूजर्स ने लिखा है कि वह सच्ची हिंदू हैं जिन्हें अपने धर्म पर गर्व है। एक अन्य ट्वीट में लिखा गया है कि बॉलीवुड कुछ लोगों ने एक शादीशुदा शख्स से शादी की है लेकिन उन्हें अब हिंदू होने पर शर्म महसूस हो रही है।
    ट्वीट कर कुनाल गुर्जर लिखते हैं कि उन्हें एक्ट्रेस पर गर्व है। वरना बॉलीवुड में कई तथाकथित हिंदू एक्ट्रेस ने धर्म को बदनाम करने का कॉन्ट्रैक्ट लिया है। उन्हें शादीशुदा मुस्लिम से शादी करने में गर्व है और हिंदू होना शर्म महसूस करवाता है। अखिलेश मिश्र लिखते हैं, वाह पायल आज वाकई तुमने दिल जीत लिया! तुम्हारी इन उत्कृष्ट भावनाओं को मैं एक पूर्व फौजी के नाते पूरे आदर के साथ खड़ा होकर सैल्यूट करता हूं! तुम एक फिल्मी नायिका होने के साथ एक सच्ची भारतीय नायिका हो!  (जनसत्ता)

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है। ट्विंकल ने अपने ट्वीट में एयरलाइंस की बुरी हालत को बयां किया है। ट्विंकल ने अपने ट्विटर अकांउट से पोस्ट कर लिखा है, मुंबई से टेकऑफ करती एयरलाइन-जिंदगी की रक्षा करने वाली चीजों की बजाय कृपया सीट के नीचे ओडोमॉस भी रखें। अभी-अभी 7 मच्छर मारे। डूबने की बजाय डेंगू से मरने का खतरा ज्यादा है। ट्विंकल के इस पोस्ट के आने के बाद उनके फॉलोर्स ने ट्विंकल के इस पोस्ट में कमेंट करने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा, अपने नेशनलिस्ट पति को कहिए कि अब इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनाएं।
    दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, अपना ओडोमॉस खुद लाएं। एक अन्य यूजर ने लिखा- आपके सात खून माफ, अब आप और क्या एक्सपेक्ट करती हैं एयरलाइंस से। एक यूजर लिखता है- मच्छर-अब इससे कुछ नहीं होगा, हमने अपने आपको अपग्रेड कर लिया है। जहां लोग ट्विंकल के इस पोस्ट का मजाक उड़ाते नजर आए। वहीं कुछ यूजर्स ने ट्विंकल पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि उन्होंने अपने पोस्ट में एयरलाइंस का नाम क्यों नहीं मेंशन किया है।
    एक यूजर ने ट्विंकल के पोस्ट पर लिखा, आपने एयरलाइंस का नाम नहीं बताया। आपको उसका नाम बताते हुए शर्म क्यों आ रही है। तो एक यूजर ने एयरलाइंस के बर्ताव को लेकर चुटकी लेते हुए कहा- तुम स्मार्ट हो जो फ्लाइट में कंप्लेंट नहीं की। नहीं तो एयरलाइंस का स्टाफ तुमसे बहुत नाराज हो जाता। ऐसे में तुम्हारे हसबेंड उस फ्लाइट को खरीद लेते तुम्हारे लिए।  (जनसत्ता)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत फिर से मम्मी पापा बनने जा रहे हैं। जी हां, मीरा और शाहिद की बेटी मीशा जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हैं। ये गुड न्यूज शहिद ने खुद अपने फैन्स को दी। सोशल मीडिया पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स को शाहिद ने मीशा की एक तस्वीर के साथ ये खुश खबरी दी। तस्वीर में शाहिद की बेटी मीशा मस्ती में लेटी हुई हैं। वहीं उनके बगल में चॉक से बहुत सारे रंग-बिरंगे बलून्स बने हुए हैं।
    मीशा फोटो में खिलखिलाती हुई बहुत प्यारी सी स्माइल कर रही हैं। शाहिद ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है। साथ ही इस तस्वीर में पापा शाहिद ने प्यारा सा दिल बना कर कैप्शन दिया है। तस्वीर में खास बात ये है कि मीशा के बगल में जो बलून्स बने हैं उनके ऊपर चॉक से लिखा हुआ है -बिग सिस्टर। कुछ वक्त पहले मीरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थीं जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे थे कि मीरा प्रैग्नेंट हैं। इसके बाद अब शाहिद ने इस खबर की पुष्टि कर दी है।
    शाहिद कपूर कहते हैं, मैं बहुत थैंकफुल और ग्रेटफुल हूं कि मेरी बेटी मीशा मेरी जिंदगी में आई। इससे पहले शाहिद ने किडस्टार बेटी मीशा को लेकर कहा था कि मेरी बेटी ने ये ग्लैमरस जिंदगी चूज नहीं की है। इसमें उसका क्या फॉल्ट। मुझे वह चीजें बुरी लगती हैं जो उसको लेकर चलती रहती हैं। कई बार लगता है कि मुझे कोई दूसरा काम पकड़ लेना चाहिए। मैं नहीं चाहता कि वह इन चीजों से डील करे। बच्चों के लिए ठीक नहीं।  (जनसत्ता)

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • हाल ही में रिलीज हुई सुजीत सरकार की वरुण धवन स्टारर फिल्म अक्टूबर चर्चा में है। फिल्म ने पहले हफ्ते में अपनी लागत वसूल कर ली है। लेकिन इसी के साथ अक्टूबर के निर्माताओं पर स्टोरी आइडिया चुराने का आरोप भी लग गया।
     अमरीका बेस्ड फिल्ममेकर व एडिटर हेमल त्रिवेदी ने फेसबुक पर दावा किया है कि अक्टूबर मराठी फिल्म आरती- द अननोन लव स्टोरी की नकल है। हेमल का कहना है कि ये डायरेक्टर सारिका मेने के भाई की असल जिंदगी पर आधारित है।
    इसके बाद अक्टूबर के निर्देशक सुजीत सरकार ने एक इंटरव्यू में इन आरोपों का जवाब दिया। सुजीत ने बताया कि फिल्म के लीड कैरेक्टर डैन की कहानी उनकी खुद की जिंदगी पर आधारित है। उन्होंने कहा, 2004 में मेरी मां साढ़े तीन महीने तक कोमा में रही थीं। वे दिल्ली में एडमिट थीं। जिन डॉक्टर्स ने मेरी मां का इलाज किया था, उन्हीं ने मुझे फिल्म के दौरान मदद की। मुझे नहीं पता कि मैं डैन की तरह था या नहीं, लेकिन हमने वे सब चीजें दिखाईं, जिससे एक पेशेंट का परिवार जूझता है।
     सुजीत ने बताया कि ये स्टोरी फिल्म की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने डेवलप की। लेकिन मैंने उन्हें इतना ही कहा था कि क्या वे एक रिश्ते के जरिए मां और बच्चे का निस्वार्थ प्रेम दिखा सकती हैं।  सुजीत ने बताया कि जुही की मां भी लंबे समय से वेंटिलेटर पर रही हैं। इसलिए हम एक दूसरे से जुड़े। उन्होंने पीकू के दौरान इस पर काम करना शुरू किया था। अक्टूबर शुली नाम की लड़की की कहानी है, जो एक होटल की छत से गिरने के बाद कोमा में चली जाती है। वरुण धवन ने शुली के दोस्त की भूमिका निभाई है, जो इलाज के दौरान हॉस्पिटल में उसकी देखभाल करता है। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2018
  • सारा अली खान आजकल अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं। इसके अलावा वो अपने क्यूट लुक और खूबसूरती से भी लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। सारा को अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी माना जाता है। हाल ही में डिजाइनर अबु जानी ने सारा और अमृता की डेशिंग फोटो शेयर की है।
    अबु जानी द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर की गई फोटो में सारा अपनी मां अमृता और वेटेरन एक्ट्रेस डिंपल कपाडिय़ा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में तीनों अपनी वेशभूषा और शानदार लुक की वजह से आकर्षक नजर आ रही हैं। सारा ने गोल्डन कलर की लॉन्ग कुर्ती पहनी हुई है जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही हैं।
    अमृता सिंह ने सफेद रंग का अनारकली शूट पहना है जो उनके ऊपर बहुत फब रहा है इसके ऊपर उन्होंने काला डुपट्टा भी ले रखा है। इसके अलावा डिंपल कपाडिय़ा की अगर बात करें तो उन्होंने सुनहरे बॉर्डर से सजी सफेद रंग की सिल्क की साड़ी पहनी है।
    तीनों अभिनेत्री फोटो में काफी जीवंत नजर आ रही हैं। अमृता और डिंपल की अगर बात करें तो दोनों में बढ़ती उम्र का कोई खास फर्क नहीं नजर आ रहा है। दोनों अभिनेत्रियों ने 80 के दशक में अपनी चमक बिखेरी थी और अभी भी फिल्मों में सक्रिय हैं।
    वहीं अगर सारा अली खान की बात करें तो वो भी बॉलीवुड में अपने करियर का आगाज करने जा रही हैं। सारा के हाथ में दो फिल्में हैं। फिल्म केदारनाथ में वो जहां सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट नजर आएंगी वहीं दूसरी तरफ वो रणवीर सिंह के अपोजिट फिल्म सिंबा में भी अभिनय करती हुई दिखाई देंगी। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2018
  • दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर गुरुवार को फैशन शो द वॉक ऑफ मिजवान में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आउटफिट्स के साथ रैम्प पर एक साथ उतरे। इसके बाद फैन्स शांत कैसे रहते। देखते ही देखते उनकी तस्वीरें ट्विटर पर छा गईं।
    रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री काफी पसंद की जाती है। दोनों बचना ऐ हसीनों, ये जवानी है दीवानी और तमाशा जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। लंबे समय बाद दोनों को एक साथ देखना फैन्स के लिए काफी एक्साइटिंग था।
    बचना ऐ हसीनों के बाद दोनों ने कुछ दिनों तक एक दूसरे को डेट भी किया था। यहां तक कि दीपिका ने अपनी गर्दन पर आरके का टैटू भी बनवाया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए।
    इन तस्वीरों में रणबीर और दीपिका दोनों ही काफी स्टनिंग लग रहे हैं। दोनों ने मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की बेहतरीन एंब्रॉयडर ड्रेस पहनी थी।
    ब्लैक फ्लोरल शेरवानी में रणबीर कपूर और पर्ल एंब्रॉयडरी से बनें लहंगे में दीपिका पादुकोण जब एक-दूसरे के साथ रैम्प पर आए तो हर किसी की नजर उनपर टिक गई। शो में शबाना आजमी समेत फिल्म इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोग पहुंचे थे। शबाना आजमी के अलावा वहीदा रहमान, आशा पारेख, नंदिता दास, जावेद अख्तर, हुमा कुरैशी, नुसरत भारुचा, यामी गौतम और कृति खरबंदा और कई अन्य हस्तियां पहुंची थीं। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2018
  • मशहूर मैगजीन टाइम की 100 प्रभावशाली लोगों की सूची इस बार फिर से तैयार है। भारत की तरफ से भी लिस्ट में कुछ नाम हैं। भारतीय फिल्म जगत से केवल एक ही कलाकार को इस बार की लिस्ट में शुमार किया गया है।
    इस लोकप्रिय इंटरनेशनल मैगजीन के लिए इस बार दीपिका पादुकोण का नाम शामिल किया गया है। फिल्म पद्मावत में अपने शानदार अभिनय के कारण उनकी पॉपुलैरिटी में भी इजाफा हुआ है। दीपिका के अलावा असाधारण प्रतिभा के धनी विराट कोहली और ओला कैब के को-फाउंडर भावीश अग्रवाल को भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है।
    मैगजीन की कलाकारों की सूची में निकोल किडमैन, स्टर्लिंग के ब्राउन, रयान कुगलर और गेल गेडट भी हैं। इसके अलावा विभिन्न क्षेत्रों की अगर बात करें तो गायिका रिहाना, जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे, उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना, सऊदी अरब के शहजादे मोहम्मद बिन सलमान, चीनी राष्ट्रपति शी चिनफिंग और आयरलैंड के भारतीय मूल के प्रधानमंत्री लियो वराडकर भी शुमार हैं।
    टाइम मैगजीन द्वारा हर साल दुनियाभर के 100 सबसे प्रभावशाली पुरुष और महिला को चुना जाता है। इस बार ये 15वां मौका है जब ये सूची मैगजीन द्वारा जारी की गई है।
    विन डीजल ने दीपिका के लिए मैगजीन में लिखा है कि मूवी करते वक्त दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर तक ले गईं। वो भी एक सच्चे परफॉर्मर की तरह। यह अपने आप में दुर्लभ है। सभी को पता है कि वह कितनी खूबसूरत हैं। कोई भी आपको इस बात की जानकारी दे सकता है कि उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है, लेकिन वह सिर्फ एक स्टार नहीं हैं। वह अभिनेत्रियों की भी अभिनेत्री हैं।  (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2018
  • बॉलीवुड कोरियोग्राफर गीता कपूर टेलीविजन रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टरÓ सीजन 4 के सेट से अचानक गुस्से में उठ कर चली गईं। दरअसल, सेट पर गीता कपूर को उनके साथ खेला गया एक प्रैंक बिलकुल पसंद नहीं आया। इस वजह से गीता काफी अपसेट हो गईं और गुस्से में वहां से चली गईं। रिपोर्ट्स के अनुसार डीआईडी लिटिल मास्टर सीजन 4 के सेट पर गीता कपूर के साथ प्रैंक खेला गया जिसमें उनके ऊपर नकली छिपकली फेंक दी गई।
    अचानक अपने ऊपर आई छिपकली को देख गीता बुरी तरह डर गईं और पता चलने कि छिपकली नकली है फिर वह अचानक गुस्से में आ गईं। प्रैंक अचानक रॉन्ग-वे में चला गया। इसके बाद गीता वहां से तुरंत उठीं और वहां से चली गईं। रिपोर्ट के अनुसार, गीता कपूर लिटिल मास्टर सीजन 4 का स्पेशन एपिसोड शूट करने आई थीं। इस दौरान कथित तौर पर गीता के कुछ दोस्तों ने गीता के साथ प्रैंक खेला। प्रोडक्शन द्वारा मनाने के बावजूद भी गीता वापस सेट पर नहीं आईं। इसके बाद प्रोड्यूसर्स को आखिरी मिनट में शो की स्क्रिप्ट में बदलाव लाने पड़े। (स्पॉट बॉय)

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2018
  • टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस 12 के ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। बिग बॉस के होस्ट के नाम पर सिर्फ एक ही नाम आता है और वो सलमान खान है क्योंकि सलमान ही हैं जो इस शो को मजेदार बना सकते हैं, लेकिन इस बार का शो सलमान अकेले नहीं होस्ट करेंगे। बल्कि उनके साथ एक एक्ट्रेस भी हो सकती हैं।  
    इस बार बिग बॉस 12 का थीम जोड़ी के कॉन्सेप्ट पर है। इसलिए इस बार घर में एंट्री जोडिय़ों में होगी और टीम ने जोडिय़ां ढूंढना शुरू भी कर दिया है। इस बार सलमान खान शो होस्ट तो करेंगे ही लेकिन इस बार टीम प्लान कर रही हैं कि उनके साथ कोई एक्ट्रेस भी शो होस्ट करे।
    खबरों के मुताबिक, इस शो के लिए कटरीना कैफ का नाम लिया जा रहा है। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि इस बार बिग बॉस 12 के को-होस्ट के रूप में कटरीना कैफ का नाम सामने आ रहा है। कटरीना का सलमान के साथ अच्छा रिलेशन रहा है।
    पिछले साल सलमान ने कहा था कि मैं हर बार बिग बॉस की टीम को बोलता हूं कि मुझे ये शो नहीं करना लेकिन कलर्स की टीआरपी मेरे बिना नहीं आ सकती, इसलिए वो हमेशा मुझे बुला लेते हैं। मुझे भी ये शो होस्ट करना बहुत पसंद है। इसके लिए मैं कलर्स का धन्यवाद करता हूं। इस शो की शुरूआत मैंने चौथा या पांचवें पार्ट में की थी अब मैं इसके 11 सीजन तक कर चूका हूं।  (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2018
  • टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी अपने शो ये है मोहब्बतें से काफी पॉपुलर हुई हैं। दिव्यांका ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनके सोशल मीडिया पर बाकी टीवी एक्ट्रेस से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। दिव्यांका ने हालिया इंटरव्यू में बताया कि वो किस बॉलीवुड एक्टर के साथ अभिनय करना चाहती हैं।
    जब दिव्यांका से फिल्मों में काम करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, मुझे काफी फिल्में ऑफर हुई हैं लेकिन ये सारी फिल्में उस दैरान ऑफर हुई जब मैं किसी ना किसी शो में काम कर रही थी। बिना कुछ कहे टीवी ने मुझे काफी फेम दिया हैं जिसकी मैं आभारी हूं।
    जब उनसे पूछा गया कि वो किनके साथ फिल्म करना चाहेंगी तो इस पर दिव्यांका ने कहा, मैं अक्षय कुमार के साथ रोमांस करना चाहूंगी। मैं सिर्फ ग्लैमरस रोल ही नहीं करना चाहती बल्कि अगर मुझे अलग-अलग चैलेंजिंग रोल करना को मिले तो भी खुशी होगी। मैं एक दिन अपने आपको अक्षय की हीरोइन के रूप में देखना चाहूंगी। मुझे उनकी सारी फिल्में पसंद है।
    दिव्यांका अभी ये है मोहब्बतें में इशिता का रोल कर रही हैं। दर्शकों को उनकी और रमन भल्ला की केमिस्ट्री काफी समय से पसंद आ रही है। दिव्यांका ने इंटरव्यू के दौरान ये भी बताया कि हम एक्टरों को हमेशा अपनी निजी और प्रोफेशनल लाइफ को मैनेज करके चलना होता है। शादी के बाद मेरे पास बहुत कम समय और काफी जिम्मेदारियां हैं। इसलिए मुझे निजी और प्रोफेशनल लाइफ के लिए बराबर समय निकालना होता है। क्योंकि दोनों ही चीजें महत्वपूर्ण हैं। (आज तक)

     

    ...
  •  




Previous123456Next