मनोरंजन

Previous12Next
Date : 02-Apr-2020

अमिताभ बच्चन और महेशा भट्ट के बाद कोरोना वायरस के इस जंग में अपनी कलम लेकर अब बॉलिवुड के गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता दिलीप कुमार भी उतर आए हैं। उन्होंने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक कविता शेयर की है और केवल चार लाइन में उन्होंने समझिए पूरी बात ही लिख दी है।

दिलीप कुमार के इस लेटेस्ट ट्वीट में कोरोना वायरस से बचने के लिए फैन्स से घरों में रहने की और बाहर न निकलने की अपील की गई है। अपनी इस चार पंक्ति की कविता में उन्होंने लिखा है-

दवा भी दुआ भी औरों से फासला भी गऱीब कि खिदमत कमज़ोर की सेवा भी

दिलीप कुमार इन दिनों कम्प्लीट आइसोलेशन में रह रहे हैं ताकि कोरोना के खतरे से बचा जा सके। बता दें कि दिलीप कुमार अपनी खराब स्वास्थ्य की वजह से पहले भी कई बार हॉस्पिटलाइज हो चुके हैं और ऐसे में उनकी पत्नी सारा उनका पूरा ध्यान रखती हैं। इसीलिए इस बार भी सतर्कता बरतते हुए उनके लिए यह कदम पहले ही उठा लिया गया है ताकि कोरोना जैसी बीमारी उनके करीब तक पहुंच न सके। 


Date : 02-Apr-2020

लॉकडाउन के बीच कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपिल के करीबी दोस्त और सेलिब्रिटीज उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं। खास बात यह है कि सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को बर्थडे की बधाई और शुभकामनाएं दी हैं। सुनील ग्रोवर ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, हैप्पी बर्थडे पाजी। आपको लंबी और खुशहाल जिंदगी मिले। इस दुनिया को इसी तरह आप लाफ्टर नाम की दवाई से देते रहो। इसके अलावा द कपिल शर्मा शो से जुड़े कलाकार चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, अर्चना पूरन सिंह ने भी कपिल को बधाइयां दी हैं।

 


Date : 02-Apr-2020

मुंबई, २ अप्रैल। आज एक ऐसे सितारे का बर्थडे हैं जिसने भारत में कॉमेडी की परिभाषा ही बदल दी। पहले कॉमेडियन्स को साइड रोल में फिट किया जाता था, लेकिन इस स्टार ने ये बता दिया कि कॉमेडियन भी लीड एक्टर बनकर फिल्म कर सकता है। हम बात कर रहे हैं जान-माने कॉमेडियन कपिल शर्मा की।
कपिल शर्मा आज अपना ३९वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कपिल शर्मा के आज करोड़ों फैन्स हैं। लोग उन्हें हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं। कपिल अभी तक दो बॉलीवुड फिल्मों में भी लीड एक्टर की भूमिका में नजर आ चुके हैं, लेकिन उनके जीवन का संघर्ष भी छोटा नहीं रहा है।
कहते हैं ना- जितना संघर्ष होगा, जीत उतनी ही शानदार होगी। कपिल शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही है। कपिल शर्मा पंजाब के अमृतसर से हैं और वह तीन बहन-भाई हैं। कपिल शर्मा ने अपनी पढ़ाई भी पंजाब से ही की है। वह सिंगर बनना चाहते थे।
अपने कॉलेज के दिनों में कपिल शर्मा गाया भी करते थे। एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि जब उन्होंने गाना सीखा तो उन्हें लगा कि यहां बहुत संघर्ष है। फिर वह किसी और चीज में लग गए, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि किस्मत उन्हें कुछ और ही बनाना चाहती है।
कपिल शर्मा ने परिवार के खराब आर्थिक स्थिति से निपटने के लिए टेलीफोन बूथ में भी काम किया था। कपिल शर्मा के जीवन में बदलाव लेकर आया साल २००६। इसी साल कपिल ने कॉमेडी शो हंस दे हंसा दे में हिस्सा लिया। अपने पहले शो के बाद भी कपिल का संघर्ष जारी रहा। 
साल २००७ में उन्हें द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के लिए चुन लिया गया। यहां भी कपिल के लिए पहुंचना इतना आसान नहीं था। कपिल ने बताया था कि पहली बार में उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था। फिर उन्होंने दोबारा ऑडिशन दिया था और उन्हें शो में एंट्री मिली थी। बाद में कपिल उस सीजन के विजेता बने।
कपिल शर्मा ने इसके बाद कई शो किए। वह कई अवॉर्ड शोज़ में होस्ट भी बनकर आए, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी। २०१०-१३ के बीच कपिल शर्मा कॉमेडी सर्कस नाम के शो में नजर आए। कपिल लगातार इस शो के विजेता बने और अपनी शानदार कॉमेडी से दर्शकों को खूब हंसाया।
कपिल के जीवन में सबसे बड़ा बदलाव लेकर आया साल २०१३। इसी साल कपिल का अपना शो यानी कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शुरू हुआ। इस शो ने कपिल की जिंदगी ही बदलकर रख दी। लोग पहले हीरो और सुपरस्टार के फैन हुआ करते थे, लेकिन अब दौर आया कि लोग एक कॉमेडियन के फैन होने लगे थे।
कपिल शर्मा की हर स्टार से अच्छी बॉन्डिंग है और यहां तक कि अक्षय कुमार और सलमान खान तो कपिल को अपना छोटा भाई तक कहते हैं। अभी द कपिल शर्मा शो के जरिए वह दर्शकों का खूब मनोरंजन करते हैं। (आजतक)
 


Date : 01-Apr-2020

नई दिल्ली, 1 अप्रैल । कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में माधुरी दीक्षित ने अपना योगदान दिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल अकाउंट से दिया है। उन्होंने अपने पोस्ट में और फैंस से कोरोना वायरस खिलाफ जंग में डोनेट करने की अपील भी किया है। 
माधुरी ने ट्विटर पर लिखा, हम सभी को मानवता के लिए हाथ मिलाना चाहिए और ताकि इस लड़ाई से जीता जा सके। मैं पीएम-केयर्स फंड और सीएम रिलीफ फंड में डोनेट कर रही हैं। मजबूत होकर आगे आएं।' उन्होंने पीएम और सीएम केयर रिलीफ फंड में कितना योगदान दिया है इसके बारें में उन्होंने अभी तक कोई जानकारी नही दी है। हालांकि उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल हो रहा है। लोग उनकी इस नेक काम के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि माधुरी दीक्षित से पहले बॉलीवुड के कई सितारों ने पीएम केयर फंड में डोनेशन दिया है। इस लिस्ट में करीना कपूर, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, कार्तिक आर्यन, वरूण धवन, अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, भूषण कुमार, सारा अली खान और कपिल शर्मा के साथ कई टीवी स्टार्स के नाम शामिल हैं। (लाइव हिंदुस्तान)

 


Date : 01-Apr-2020

नई दिल्ली, 1 अप्रैल । ऐसा लगता है कि आमिर खान की बेटी इरा खान और ट्रोल का रिश्ता कुछ ज्यादा ही गहरा होता जा रहा है। अक्सर अपने पोस्ट को लेकर इरा ट्रोल्स के निशाने पर होती हैं और इस बार भी नजारा कुछ ऐसा ही है। इरा ने एयरपोर्ट की एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसकी वजह से लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उनकी तस्वीर पर क्या-क्या कहते नजर आ रहे हैं।
सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखेंइस समय पूरा देश लॉकडाउन है और ऐसे में लोग इरा की एयरपोर्ट वाली तस्वीर देखकर हैरान हैं। लोग उनसे तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं कि जब सभी फ्लाइट्स बंद हैं तो वह कैसे ट्रैवल करेंगी। कोई कह रहा है- आप इस मुश्किल घड़ी में भी ट्रैवल कर सकती हैं, क्योंकि आप एक बॉलिवुड स्टार की बेटी हैं। किसी ने उनसे उनके मास्क के बारे में पूछा है।
इसके अलावा इरा ने इस तस्वीर में जो टीशर्ट पहन रखी है, उसे लेकर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं, जिसपर अल्लाह लिखा है। हालांकि युवराज सिंह ने अपने कॉमेंट में उनके टीशर्ट की तारीफ की है, जिसपर इरा ने बताया कि वह अक्सर यह टीशर्ट पहनती हैं।
इरा के इस पोस्ट पर लोगों ने आमिर खान पर इस वक्त आगे न आने और सरकारी की मदद न करने को लेकर भी सवाल उठाया है। एक यूजऱ ने लिखा है- पापा से कहकर थोड़ा पीएम राहत कोष में दान करने को कहो।(नवभारत टाईम्स)

 


Date : 01-Apr-2020

नई दिल्ली, 1 अप्रैल। कोरोना वायरस के कारण पूरे देश में इस समय लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन ने रामानंद सागर के मशहूर सीरियल रामायण का दोबारा टेलिकास्ट शुरू कर दिया है। इसी लॉकडाउन के बीच डायरेक्टर नितेश तिवारी भी अपनी आने वाली फिल्म रामायण की स्क्रिप्ट तैयार करने में लगे हुए हैं। एक हालिया इंटरव्यू में नितेश ने बताया है कि वह कई राइटर्स के साथ रामायण की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं।
नितेश ने बताया कि उनकी यह फिल्म 3 पार्ट में बनेगी। उन्हें जब ऐसा अहसास हुआ कि कोरोना वायरस के कारण यह लॉकडाउन लंबा खिंचने जा रहा है तो उसके बाद उन्होंने राइटर्स के साथ स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया क्योंकि वह इसे और लेट नहीं करना चाहते थे।
मीडिया से बात करते हुए नितेश ने कहा, हम लोग ग्रुप कॉल्स करके स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। ज्यादातर लोग देश के अलग-अलग हिस्सों में हैं और वर्तमान परिस्थितियों में इसे समय से पूरा करना कठिन है। मैं पहले से सोचकर रखता हूं कि हर प्रोजेक्ट 4 महीने तक लेट होता है। टीम तैयारियों में लगी हुई है लेकिन हम अभी शूटिंग से काफी दूर हैं। बता दें कि इससे पहले नितेश तिवारी दंगल और छिछोरे जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। नितेश की इस एपिक लाइव ऐक्शन फीचर फिल्म को मधु मंटेना, अल्लू अर्जुन और नमित मल्होत्रा प्रड्यूस कर रहे हैं। नितेश के साथ इसे रवि उडयावर डायरेक्टर करेंगे। 3डी में शूट होने वाली यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। अभी तक इस फिल्म की कास्ट फाइनल नहीं की गई है। (नवभारत टाईम्स)

 

 


Date : 31-Mar-2020

कोरोना वायरस से जंग में तमाम सितारों ने आर्थिक मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया है। ऐसे में लोग खान सितारे और बिग बी की ओर से मदद की उम्मीद लिए बैठे हैं। अमिताभ ने ऐसे ही सवालों का जवाब ट्विटर के जरिए दिया है।
कोरोना वायरस के जंग में देश को आर्थिक मदद देने वाले सितारे लगातार सामने आ रहे हैं और इसी के साथ कुछ बड़े स्टार्स पर इसलिए उंगलियां उठने लगी हैं, क्योंकि अभी तक उन्होंने ऐसे किसी आर्थिक मदद की घोषणा नहीं की है। ऐसे ही स्टार्स में से तीनों खान और अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। रिलीफ फंड में दान को लेकर लोग लगातार अमिताभ से सवाल पूछ रहे थे, जिसपर उन्होंने ट्वीट कर अपनी कविता के जरिए जवाब दिया है।
याद दिला दें इस मुश्किल घड़ी में साउथ इंडियन और बॉलिवुड के कई सितारे सामने आए हैं। अक्षय कुमार ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ष्ट्रक्रश्वस् फंड में 25 करोड़ रुपए दान की घोषणा की है और इसके बाद से ही वे बॉलिवुड सितारे लोगों के निशाने पर हैं, जिन्होंने अब तक आर्थिक मदद की कोई घोषणा नहीं की है।

 

 


Date : 31-Mar-2020

कोरोना वायरस और लॉकडाउन की वजह से फिल्म सिटी बंद है। ऐसे में दिहाड़ी पर काम करने वाले मजदूरों को राशन से लेकर दवाई तक बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। अक्षय कुमार, रणदीप हुडा जैसे सितारों ने प्रधानमंत्री राहत कोष में करोड़ों रुपये दान किए हैं, वहीं सलमान खान 25,000 दिहाड़ी मजदूरों के लिए फरिश्ता बनकर आए हैं। सलमान ने मजदूरों के खर्च की जिम्मेदारी उठा ली है। बेटे के इस नेक काम कपर पिता सलीम खान भी खुश हैं। वो कहते हैं, हमारा पैसा किसी के काम आना चाहिए।
पैसा जहां जाए, वहां दिखना चाहिए सलीम खान से सलमान के इस योगदान के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं इस पर बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहता। इतना जरूर कहूंगा कि खान परिवार में हमेशा से यह आदर्श रहे हैं कि हमारा पैसा दूसरों के काम आना चाहिए। हमारा पैसा जहां जाए, वहां दिखना चाहिए और किसी के काम आना चाहिए।
ें सलीम खान ने आगे कहा कि वह और उनका परिवार बिल्डिंग में काम करने वाले गार्ड्स के खाने की व्यवस्था कर रहा है। सलमान खान के सिक्योरिटी गार्ड्स भी लॉकडाउन में साथ ही रह रहे हैं और उनके भी हर जरूरी खर्च की देखभाल की जा रही है।
रिपोर्ट्स मेंके मुताबिक, सलमान खान ने लॉकडाउन के कारण सलमान खान फिल्म्स और सलमान खान टीवी के सभी कर्मचारियों को एडवांस सैलरी भी दे दी है।

 

 


Date : 31-Mar-2020

कोरोना वायरस को लेकर भारत समेत पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। इसके कारण बीते दिनों भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में 21 दिनों का लॉकडाउन भी घोषित किया था। उन्होंने सभी देशवासियों से मदद की अपील की थी और क्करू-ष्टड्डह्म्द्गह्य स्नह्वठ्ठस्र में सहयोग देने की बात कही थी। इसके बाद तमाम सिलेब्रिटीज आगे आए और डोनेशन किया। ऐक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की राशि डोनेट की जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी काफी प्रशंसा की। अब इस मामले पर ऐक्टर का रिऐक्शन सामने आया है। अक्षय ने कहा, पहली बात तो यह है कि मैं कौन होता हूं चैरिटी या डोनेट करने वाला? दूसरी बात हम अपने देश को भारत मां कहते हैं, मेरा यह योगदान असल में मेरा नहीं है। यह मेरी मां की तरफ से भारत मां को योगदान है।
कोरोना का खतरा बुजुर्गों को ज्यादा है, ऐसे में अक्षय ने इस बारे में बात करते हुए अपनी मां का जिक्र किया। उन्होंने कहा, यह जरूरी है कि मैं यहां अपनी मां के बारे में बात करूं क्योंकि पूरी दुनिया में एक डर है कि सीनियर सिटिजंस को इस वायरस के कारण इग्नोर कर दिया जाएगा और उन्हें अकेला छोड़ दिया जाएगा। हम यह सोच भी कैसे सकते हैं? मेरी मां की जान जरूरी है, आपके मां-बाप की जान जरूरी है। चाहे हम कोई भी हों, एक-एक जान बचाना इस समय बेहद जरूरी है। मैंने सिर्फ इसकी तरफ एक छोटा सा फर्ज अदा किया है।
अक्षय के डोनेशन की तारीफ उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर की थी। उन्होंने लिखा था, यह आदमी मुझे गर्व महसूस कराता है। जब मैंने पूछा कि इतना बड़ा अमाउंट... क्या वह श्योर हैं तो अक्षय ने कहा कि मैं कुछ नहीं था जब मैंने शुरुआत की थी और अब मैं इस पोजिशन में हूं, मैं उनके लिए कैसे मदद न करूं जिनके पास कुछ नहीं है।

 


Date : 31-Mar-2020

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना मोहापात्रा अपने सॉन्ग्स के साथ ही साथ अपनी बेबाक राय के लिए भी जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से एक कल्चर भी शुरु हुआ है जिसमें अक्सर आपदा आने पर कुछ ट्रोल्स और फैंस सेलेब्स से डोनेशन देने का दबाव डालने लगते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और खान तिकड़ी को भी इस तरह की परिस्थितियों से दो-चार होना पड़ा था जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने अपना पक्ष भी सामने रखा था। हालांकि जब एक शख्स ने सोना से ऐसा ही सवाल किया तो उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी।

सोना से एक शख्स ने ट्विटर पर कहा कि मैडम, कुछ राशि कोरोना से भारत की जंग के लिए भी दीजिए, भारत का मध्यम और अल्पवर्ग आपका आभारी रहेगा। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सोना ने लिखा, मैं अब तक तीन जगह फंड्स में अपना योगदान दे चुकी हूं लेकिन मैं इसे पब्लिसिटी स्टंट का तमाशा बनाने में विश्वास नहीं करती हूं। तो आप जितना अफोर्ड कर सकते हैं, उतना योगदान कीजिए और आप सभी देश के प्रति बेहद वैसे भी जो लोग मोदी सरकार की नाकामियों से क्रोधित हैं, उन्हें हक है कि वे डोनेट करें या ना करें।
बता दें कि सोना अक्सर कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय देती आई हैं। उन्होंने हाल ही में कनिका कपूर की भी तीखी आलोचना की थी। जहां सोनम कपूर और मिनी माथुर ने कनिका का सपोर्ट किया था वही सोना ने कनिका को उनकी ट्रैवल हिस्ट्री छिपाने के लिए लताड़ा था। उन्होंने कहा था, भारत में कोरोना वायरस बुरी तरह फैलेगा क्योंकि यहां कनिका जैसे गैर-जिम्मेदाराना लोग भरे हुए हैं। ये वो लोग जो सरकार से सब उम्मीद करते हैं लेकिन खुद नाजुक परिस्थितियों में भी बेवकूफ हरकतें रहते हैं।

 


Date : 29-Mar-2020

कोरोना आउटब्रेक के दौरान पीएम नरेंद्र ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है। हर किसी को घर पर रहने के लिए कहा गया है ताकि महामारी को फैलने से रोका जा सके। इस बीच बॉलिवुड सिलेब्स अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों साथ में दिखाई दे रहे हैं।

लॉकडाउन के बीच हर कोई घर पर है और सिर्फ जरूरी काम होने पर ही बाहर निकल रहा है। इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपने पेट डॉग के साथ एक बिल्डिंग में घुसते दिखाई दिए। वीडियो देखकर लग रहा है कि वे अपने डॉग को वॉक करवाने ले गए थे। यह भी कयास लगाया जा रहा है कि दोनों साथ रह रहे हैं। रीसेंटली आलिया ने रणबीर के डॉग की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। 
वर्क फ्रंट पर बात करें तो दोनों अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और डिम्पल कपाडिय़ा भी नजर आएंगे।

 


Date : 29-Mar-2020

ऐक्टर, सिंगर, होस्ट मनीष पॉल एक लंबे समय से फैंस को एंटरटेन करते रहे हैं। इन दिनों मनीष सारेगामापा लिटिल चैंप में बतौर होस्ट दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस मुलाकात में अपने इस नए शो और फिल्मी करियर के उतार-चढ़ाव पर बातचीत करते हैं।

मैं सारेगामा से लगभग दस साल बाद वापसी कर रहा हूं। इस चैनल में मैं एक अलग शो किया करता था। उस दौरान जब यह शो मुझे ऑफर किया गया, तो मैं उस दिन रो पड़ा और मां को कॉल कर उन्हें अपनी खुशी जाहिर की। आज जब दस साल बाद उसी शो में आने का मौका मिला है, अब भी उतना ही अच्छा लग रहा है। इन सालों में बहुत बदलाव आए हैं। आज लोग मुझे और मेरे काम को जानते हैं और पसंद करते हैं। तब मैं अपना नाम बना रहा था, तो किसी को पता ही नहीं था कि मैं कौन हूं। पर मैं पीछे देखता हूं, तो यही कहूंगा कि ये सफर बहुत खूबसूरत और मजेदार रहा। बड़ी खुशी होती है कि मैं यहां तक आया। इतने सालों में मेरे काम में फर्क आया है। काम की समझ बेहतर हुई है। कई चीजें मैं कम अनुभव के कारण गलत करता था अब वह बेहतर तरीके से कर पाता हूं। जहां तक सिंगिंग की बात है तो, जवानी के दिनों में गाने गाकर ही लड़कियों से दोस्ती करता था। इसे मैं अपनी खुशकिस्मती मानता हूं कि मुझे ऐसे लोंगो के साथ गाने का मौका मिला है। पापा कहते हैं और आशिकी के सारे गाने मैंने बहुत गाए हैं। उन लोगों के साथ काम करने का मौका मेरे लिए सपने जैसा है।
एक ऐक्टर की खोज तो कभी खत्म नहीं होगी पर पीछे मुडक़र देखता हूं , तो यहां तक पहुंचने कि खुशी जरूर होती है। मुझे कोई शिकायतें नहीं है। मैं ऊपरवाले को दिन में इतना शुक्रिया कहता हूं कि पता नहीं मैं इसके लायक भी हूं या नहीं जितना उसने मुझे दिया है। जो भी मिला, बहुत मिला। बात चाहे ऑडियंस से मिले प्यार की हो, प्यार हो सराहना हो या फिर काम, पिछले 4-5 सालों में मैं सारे बेस्ट ऐंकर के अवार्ड्स जीत चुका हूं ,तो ऐसी कोई ट्रॉफी नहीं हैं जो मेरे घर और नहीं हो। तो बहुत खुशी होती है। बतौर होस्ट कई दफा बहुत प्रेशर महसूस होता है और ये आसान नहीं होता। लगातार 12 घंटे की शूटिंग करने के दौरान उतनी ही एनर्जी रख पाना मुश्किल होता है और मेरी एनर्जी अगर हल्की सी भी नीचे चली जाए तो पूरा माहौल नीचे चला जाता है। मेरा मंत्र ही एन्जॉय करना है। मेरा फोन बंद होता है और सिर्फ काम पर फोकस होता है।
टेलिविजन पर तो सब ठीक है लेकिन फिल्मों पर मेरा बस नहीं चल पा रहा है। वैसे यह समय की बात होती है। इस वक्त इंडस्ट्री में सभी मेरे दोस्त हैं और बड़े-बड़े डायरेक्टर प्रड्यूसर को मिला, तो वे भी यही कहते हैं कि हम आपके साथ फिल्में करना चाहते हैं पर जिस तरह का किरदार आप पर बैठेगा वो समझ नहीं आ रहा। तो मैं भी बुरा नहीं मानता। मुझे बस काम दीजिए और आपको पता नहीं मैं क्या कर सकता हूं। फिलहाल दो लोगों ने मुझे रोल ऑफर किया है, उम्मीद है बात आगे बढ़े। इसके लिए मैं 4- 5 महीने गायब हो जाऊंगा। हां मुझे अपने फिल्मों के चुनाव पर कोई पछतावा नहीं है। कई बार ऐसा होता है कि जो आपने स्क्रिप्ट सुनी होती है फिल्म उससे अलग बनकर आती है पर कोई बात नहीं। ऐसा हर ऐक्टर के साथ होता है। हर ऐक्टर का दौर आता है कि जो हाथ लगाए वह सोना बन जाता है। एक दौर वह भी होता है कि अच्छे से अच्छे काम के बाद भी बात नहीं बन पाती है। तो मेरा यही विश्वास है कि आपको कभी निराश नहीं होना चाहिए।
लोग अक्सर मुझसे सवाल करते हैं कि फिल्मों में मैं किस कैंप से जुड़ा हूं। मैं उन्हें यही जवाब देता हूं कि मैं सबकी टीम में हूं। कभी अक्षय कुमार के चार्टर में चला जाता हूं , तो कभी सलमान सर के साथ घूम आता हूं या कभी बच्चन साहब के साथ शो कर लेता हूं, तो कभी शाहरुख सर के साथ। मैं सभी के साथ होता हूं, कोई एक गैंग नहीं है मेरी। मैं सभी के साथ काम करता हूं।


Date : 29-Mar-2020

बॉलिवुड ऐक्टर अक्षय कुमार ने शनिवार को पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की। अक्षय कुमार के रुपये देने के बाद उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उनकी जमकर तारीफ की है। ट्विंकल खन्ना ने ट्वीट करते हुए लिखा, मझे इस शख्स पर गर्व है। जब मैंने उनसे पूछा, क्या वो वाकई इतनी बड़ी राशि देना चाहते हैं, क्योंकि हमें लिक्विड फंड की ज़रूरत होगी। उन्होंने कहा- जब मैंने शुरू किया तो मेरे पास कुछ नहीं था और अब जबकि मैं इस स्थिति में हूं, मैं ऐसे लोगों के लिए, जिनके पास कुछ नहीं है, कुछ करने से पीछे कैसे हट सकता हूं।
अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की और ट्वीट करते हुए लिखा है, यह वक्त लोगों की जिंदगी से जुड़ी है और इसके लिए हम कुछ भी करने को तैयार हैं। मैं अपने सेविंग्स से 25 करोड़ रुपए की धनराशि पीएम केयर्स फंड में दान का वादा करता हूं। आइए जिंदगी बचाएं, जान है तो जहान है। बतात चलें कि अक्षय कुमार के इस सहयोग के बाद पीएम मोदी ने ऐक्टर को रेप्लाई किया है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम केयर्स फंड की शुरुआत की है। पीएम मोदी ने इस फंड के जरिए सहयोग करने की अपील की। पीएम की अपील पर सबसे पहले अक्षय कुमार ने रुपये देने का घोषणा की। इससे पहले कई सितारे जरूरत की इस घड़ी में आर्थिक मदद की घोषणा कर चुके हैं, जिसमें तेलुगू सुपरस्टार्स पवन कल्?याण, राम चरण, बाहुबली फेम प्रभास, महेश बाबू, चिंरजीवी, जूनियर एनटीआर, रजनीकांत जैसे साउथ इंडस्ट्री के सितारों के अलावा रितिक रोशन, कपिल शर्मा जैसे कई सितारों के नाम शामिल हैं।

 


Date : 28-Mar-2020

नई दिल्ली, 28 मार्च : कोरोना वायरस से उपजे संकट के हालात में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय ने मदद का हाथ बढ़ाया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। 

कोरोना के खिलाफ जंग में किसी अभिनेता द्वारा अभी तक इतनी बड़ी रकम राहत कोष में नहीं दी गई है। 
अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।'
 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जैसे ही 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के गठन की घोषणा की, उसके तुरंत बाद ही अक्षय कुमार ने दान का ऐलान कर दिया। पीएम मोदी ने कहा कि स्वस्थ भारत बनाने में मदद करेगा।

लॉकडाउन पर अक्षय कुमार ने क्या कहा था
इससे पहले बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार ने कहा था कि कोरोना वायरस की कड़ी को तोड़ने के लिए पूरे देश में किए गए लॉकडाउन की इस घड़ी में जो अपने घर में रहेगा, वही सुपरस्टार होगा। अक्षय ने व्यापार विशेषज्ञ जोगिंदर टुटेजा के एक ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए यह बात कही। दरअसल, जोगिंदर ने किसी एक वीडियो को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने इस बारे में बात की कि किस तरह से टाइगर श्रॉफ 'रैंबो', 'हीरोपंती 2' और 'बागी 4' जैसी अपनी आने वाली फिल्मों से सुपरस्टार बनने के लिए तैयार हैं।
इस पर अक्षय ने कहा, 'जोगिंदर तुम्हारी इस बात से मैं पूरी तरह से सहमत हूं कि टाइगर श्रॉफ आने वाले समय में धमाल मचाने वाले हैं, लेकिन इस वक्त एकमात्र वही व्यक्ति सुपरस्टार होगा, जो अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए घर में रहेगा। मैं हर एक से सुपरस्टार बनने की अपील करता हूं।' (लाइव हिन्दुस्तान)


Date : 28-Mar-2020

कोरोना के बीच सेल्फ-आइसोलेशन के दौरान सलमान खान अपने फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं। सल्लू के साथ उनकी बहन अर्पिता, उनके पति आयुष और उनके बच्चे आहिल और आयत भी हैं।
चार फिल्मों की बैक-टु-बैक शूटिंग के बाद सलमान खान कोरोना आउटब्रेक के चलते सोशल डिस्टेंसिंग का रास्ता अपना रहे हैं। वह अपने पेट्स और फैमिली मेंबर्स के साथ पनवेल फार्महाउस में एंजॉय कर रहे हैं।
कोरोना के चलते फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का काम रुका हुआ है। भारत के सभी लोगों सहित सिलेब्स भी सेल्फ आइसोलेशन में हैं। इसी बीच सलमान खान भी अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस निकल गए है। सल्लू ज्यादातर यहां अपने बर्थडेज या पार्टीज के दौरान ही जाते हैं। उनके करीबी सोर्स ने बताया, उन्हें इस महीने के आखिर तक राधे का शूट पूरा करना था। शूट कैंसिल होने के बाद वह अपन फार्महाउस निकल गए। सलमान के साथ उनकी छोटी बहन अर्पिता और उनके पति आयुष शर्मा भी हैं। सोर्स ने बताया कि सलमान बच्चों के शौकीन हैं और वह अर्पिता, आयुष और उनके बच्चों के साथ वक्त बिताना चाहते थे।

 


Date : 28-Mar-2020

पिछले काफी समय से शाहरुख खान के फैन्स के उनकी अगली फिल्म की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं। अटकलें काफी लगाई गई हैं लेकिन शाहरुख ने अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म घोषणा नहीं की है। पिछली बार शाहरुख खान ने आनंद एल राय की फिल्म जीरो की थी जिसमें उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थीं। यह फिल्म दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई थी और इसके बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया।

हालांकि फिल्मफेयर की एक एक्सक्लूसिव रिपोर्ट की मानें तो शाहरुख खान की अगली फिल्म में उनके साथ एक बार फिर आलिया भट्ट नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की अगली फिल्म में काम कर सकते हैं जिन्होंने रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म वॉर का डायरेक्शन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।
अभी तक इस बारे में कोई कन्फर्म रिपोर्ट तो नहीं आई है लेकिन अगर ऐसा होता है तो शाहरुख आलिया की जोड़ी को एक बार फिर साथ देखना दिलचस्प होगा। फिलहाल तो कोरोना वायरस के कारण बॉलिवुड में सारी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग रुकी हुई हैं। आलिया इस समय अपनी अगली फिल्म ब्रह्मास्त्र के रिलीज होने का इंतजार कर रही हैं। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम कर रही हैं।

 


Date : 28-Mar-2020

संजय दत्त की पहली बेटी त्रिशाला दत्ता सिर्फ सात साल की थीं जब उनकी मां रिचा शर्मा का निधन हो गया था। अपने मां के निधन के बाद से त्रिशाला नाना और नानी के साथ अमेरिका में रह रही हैं। आज अमेरिका से त्रिशाला दत्त ने अपनी एक नई फोटो शेयर की है। इस फोटो में त्रिशाला बड़ी ही प्यारी लग रही हैं। हालांकि जैसे ही त्रिशाला ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया ठीक वैसे ही वह सोशल मीडिया के यूजर्स के निशाने पर आ गई। लोग त्रिशाला की इस फोटो को देखकर उनकी इस पोस्ट पर अपनी नराजगी जाहिर करते हुए लगातार कमेंट कर रहे हैं। 

इस समय कोरोना वायरस महामारी से पूरा विश्व प्रभावित है। इस लिस्ट में अमेरिका और न्यूयार्क सिटी भी शामिल है। भारत की तरह यहां भी लॉक डाउन का आदेश दिया गया है। सभी लोग घरों में कैद हैं। ऐसे में त्रिशाला दत्त की फोटो लोगों को पसंद नहीं आ रही हैं। अपनी फोटो शेयर करते हुए त्रिशाला ने लिखा है कि उन्होंने लिखा है कि हैशहैट टीबीटी आई मिस माई ग्लैम स्कैड।
फोटो में त्रिशाला यैलो आउटफिट में दिख रही हैं। वह सडक़ पर खड़ी होकर सेक्सी पोज दे रही हैं। उनकी फोटो को देखकर लोग उन्हें स्टे एट होम की एडवाइज दे रहे हैं। इतना ही सोशल मीडिया यूजर्स उनसे शहर के बारें में पूछ रहे हैं। 

 


Date : 27-Mar-2020

देश से लेकर विश्व तक सभी जगह बस एक ही कहर जारी है। वह है कोराना वायरस की। इस वायरस की वजह से एक तरह जहां लोगों की लोगों के स्वास्थय की चिंता है तो वहीं दूसरी तरफ लोगों के रोजगार पर इसका सीधा असर पड़ रहा है। भारत में कोरोना वायरस का बढ़ता असर देखते हुए पीएम मोदी ने 21 दिनों लॉकडाउन का एलान किया हुआ है। इस लॉकडाउन की वजह से दिहाड़ी मजदूरों का धंधा बंद हो गया है और गरीब किसान और वर्कर के सामने खाने की चिंता सताने लगी है। ऐसे में बॉलीवुड सितारे लोगों की मदद करने सामने आए हैं। इन सितारों में आयुष्मान खुराना, तापसी पन्नू, अनन्या पांडे और फिल्म डायरेक्टर राजुकमार हिरानी ने इनकी मदद के लिए लोगों गुज़ारिश कर रहे हैं। इससे पहले कोरोना वायरस से लडऩे के लिए ऋतिक रोशन ने महाराष्ट्र सरकार को 20 लाख रूपए दान किये हैं।

आयुष्मान इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए दिया है। आयुष्मान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यह वास्तव में एक नेक पहल है। मैं इस का समर्थन करने और योगदान करने की कसम खाता हूं। भारत और भारतीय खतरे में हैं और हममें से हर एक में फर्क करने की शक्ति है। संकट के इस समय में जितना हो सके हम एक दूसरे का समर्थन और देखभाल करें।
तापसी पन्नू ने ट्वीट करते हुए लिखा ‘यह दिहाड़ी मजदूरों के लिए है। क्योंकि हमें अपना काम उन लोगों के लिए करना होगा जो हमारे साथ काम करते हैं। यदि कोरोना नहीं, तो मूल भोजन की कमी उन्हें नीचे ले जा सकती है।’ 
आयुष्मान, तापसी के अलावा अनन्या ने एक इंटरव्यू में इस पहल में लोगों की मदद करने की बात कही हैं। वहीं राजकुमार हिरानी जैसे कलाकार भी सामने आये हैं। इस मुहीम से दिहाड़ी मजदूरों को मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है। 
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन की तरफ से आई स्टैंड विद ह्यूमैनिटी की पहल की गई है। इस इनिशिएटिव में डेली वेजेस की मदद के लिए फंड इक_ा किया जा रहा है। इन सितारों ने ट्वीट कर लोगों से इस इनिशिएटिव से जुडऩे की अपील की।  छत्तीसगढ़ संवाददाता

 


Date : 27-Mar-2020

नई दिल्ली, 27 मार्च । ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और इन दिनों तो वह कोरोना वायरस को लेकर फैन्स से बात करते रहते हैं। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन लगा दिया है, लेकिन फिर भी कुछ लोग घर से बाहर निकल रहे हैं। इन्ही लोगों से ऋषि कपूर काफी नाराज हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, कहा, मेरे प्यारे भारतवासियों, हमें इमर्जेंसी लगा देनी चाहिए। जरा देखो, पूरे देश में क्या हो रहा है। अगर टीवी की रिपोर्ट्स की मानें, लोग पुलिसवालों और मेडिकल स्टाफ को पीट रहे हैं। इस स्थिति को नियंत्रित करने का और कोई तरीका नहीं है। यह हम सबके लिए अच्छा होगा। लोग दहशत में आ रहे हैं।
ऋषि कपूर ने भी पीएम मोदी के लॉकडाउन फैसले का पूरा सपोर्ट किया है। उन्होंने लॉकडाउन होने पर लिखा था , एक सबके लिए, सब एक के लिए। हमें वही करना है जो हमें करना है। हमारे पास कोई ऑप्शन नहीं है। हम एक दूसरे को बिजी रखेंगे और आने वाले समय के लिए बात करते रहेंगे। कोई चिंता की बात नहीं है। आप लोग घबराए नहीं। इसको भी देख लेंगे। पीएम जी चिंता मत करो। हम आपके साथ हैं। जय हिंद।
ऋषि कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह द इंटर्न के हिन्दी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में होंगी।(लाइव हिन्दुस्तान)

 


Date : 27-Mar-2020

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। लोग इस वायरस का तोड़ निकाल ही नहीं पा रहे हैं। लेकिन इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दावा कर दिया है कि उन्हें कोरोना से बचने की दवाई मिल गई है।
सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर एक लंबी पोस्ट लिखी है। उन्होंने एक दवाई की शीशी शेयर की है जिस पर लिखा है- स्टे एट होम। इसका मतलब यही है कि सुष्मिता सेन भी सभी को यही हिदायत दे रही हैं कि सभी घर में ही रहें।
सुष्मिता ने पोस्ट में एक और बात का जिक्र किया है। उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि कोई भी इस मुश्किल घड़ी में खुद डाक्टर ना बने। उनकी मानें तो अपने मन से दवाई लेने से खतरा बढ़ सकता है। उसी दवाई का सेवन किया जाए जो डाक्टर बताए।
एक्ट्रेस ने इस बात का भी जिक्र किया है कि जिन लोगों की कोरोना से मौत हुई है, उनके शरीर में द्बड्ढह्वश्चह्म्शद्घद्गठ्ठ की मात्रा पाई गई है।  द्बड्ढह्वश्चह्म्शद्घद्गठ्ठ एक दवाई है जो दर्द कम करने का काम करती है।
सुष्मिता सेन के मुताबिक द्बड्ढह्वश्चह्म्शद्घद्गठ्ठ का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। सुष्मिता सेन को ये भी लगता है कि कोरोना वायरस का उन पर ज्यादा खतरा है जो द्बड्ढह्वश्चह्म्शद्घद्गठ्ठ लेते हैं। उन्होंने सभी से गुजारिश की है कि द्बड्ढह्वश्चह्म्शद्घद्गठ्ठ का सेवन ना किया जाए।
एक्ट्रेस की मानें तो साधारण क्कड्डह्म्ड्डष्द्गह्लड्डद्वशद्य का ही सेवन करना ठीक है। अगर दर्द की शिकायत हो तो क्कड्डह्म्ड्डष्द्गह्लड्डद्वशद्य लेना बेहतर विकल्प है। वैसे सुष्मिता सेन ने बोला कि कोई भी उनकी बातों पर आंख मूंदकर विश्वास ना करे। बल्कि किसी डाक्टर से सलाह जरूर ले। सुष्मिता सेन ने जो बातें शेयर की हैं वो वीना लेबोरेटरी की स्टडी में सामने आई है। सुष्मिता के मुताबिक ये जानकारी सभी परिवार के लिए जाननी बहुत जरूरी है।

 


Previous12Next