मनोरंजन

Previous12345678Next
Posted Date : 15-Nov-2018
  • सलमान खान की फिल्म 'भारतÓ की शूटिंग इन दिनों पंजाब के लुधियाना में चल रही है। हाल ही में एक तस्वीर फिल्म के सेट से सामने आई थी जिसमें फिल्म का सेट नजर आ रहा था लेकिन अब एक और तस्वीर फिल्म से जुड़ी हुई सामने आई है। इस तस्वीर को सलमान खान के जीजा ने शेयर किया है।
    सलमान खान की फिल्म 'भारतÓ के सेट से लगातार कोई न कोई तस्वीर सामने आ ही रही है। हाल ही में पंजाब के लुधियाना में फिल्म का एक सेट बनाया गया, जिसमें बाघा बॉर्डर की हू-ब-हू नकल उतारी गई। इसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आई थी और अब एक और तस्वीर फिल्म के सेट से सामने आई है जिसे सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने ट्विटर पर शेयर किया है। इस तस्वीर में सलमान खान का बैक दिखाई दे रहा है और कैटरीना उनकी तस्वीर खींचती हुई नजर आ रही हैं।
    सलमान खान की ये फिल्म अगले साल यानि साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सलमान खान के अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी। साथ ही इस फिल्म में इन दोनों के अलावा तब्बू, दिशा पटानी और सुनील ग्रोवर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। (फस्र्टपोस्ट)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इन दिनों इटली के लेक कोमो में हैं जहां दोनों की शादी हो रही है। बीते दिन ही दोनों की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हुई है। जिसमें उनके परिवार के लोगों के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल थे। आज भी दोनों की शादी होने वाली है लेकिन ये शादी सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली है। लेकिन एक और खबर इस शादी से जुड़ी हुई सामने आ रही है।
    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आज सिंधी रीति-रिवाज से होने वाली है। जिसकी तस्वीरें आज शाम 6 बजे रिवील की जाएंगी। एक सूत्र ने बताया है कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी की तस्वीरों को अपने फैंस के साथ शेयर करना चाहते हैं, जो उन्हें शुभ संदेश भेज रहे हैं। इस शादी के ऑफिशियल फोटोग्राफर विशाल पंजाबी हैं, जो सारे फंक्शन्स की तस्वीरें ले रहे हैं। ये बातचीत में बहुत पहले ही तय किया गया था कि जब वो नॉर्थ इंडियन स्टाइल से शादी करेंगे, उसी के बाद इन तस्वीरों को भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे तक सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।
    12 फूल वाले पिछले एक सप्ताह से फ्लोरेंस शहर के इस रिसॉर्ट को दीपिका के पसंदीदा फूलों से सजाने का काम कर रहे थे। सफेद वाटर लिलीज और सफेद गुलाबों से इसे सजाया गया है जिसमें 8,000 फूलों का इस्तेमाल किया गया है। (मिड-डे )

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी बीते दिन इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति-रिवाज से हुई। इस शादी के साक्षी परिवार के कई लोग और कुछ नामचीन हस्तियां बनीं। दोनों की शादी की तस्वीर का हर किसी को इंतजार था लेकिन केवल आम लोगों को ही नहीं बल्कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी दोनों की शादी की तस्वीरों का इंतजार था।
    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की तस्वीरों का इंतजार आम लोगों और उनके फैंस को तो था ही लेकिन इन तस्वीरों का इंतजार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी ता। उनकी बेसब्री इसी बात से लगाई जा सकती है कि उन्होंने नर-कंकाल की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपनी बेकरारी को जाहिर किया है। स्मृति ईरानी ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से की है। स्मृति ने इसके कैप्शन में लिखा है कि जब आप दीपिका और रणवीर की वेडिंग तस्वीरों का इंतजार काफी समय से कर रहे हों...। (न्यूज 18)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी कोंकणी रीति-रिवाज से हो गई। इस शादी को लेकर दोनों काफी खुश थे। वहीं इस खुशी में दीपिका के कजिन ब्रदर अमित पादुकोण भी शामिल थे। अमित शादी के वक्त मौजूद थे। उन्होंने दोनों की शादी को लेकर ट्विटर पर एक प्यारा सा स्वागत संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा है कि, जादुई सप्ताह, प्यार में गोते लगाती हुई। परी कथा आज सच्चाई में बदल गई, खूबसूरत आत्माएं। रणवीर ऑफिशियल आपका स्वागत है हमारे परिवार में। आपने मुझे गद्दी से उतार दिया लेकिन मैं आपको पकड़ लूंगा। दीपिका पादुकोण मैंने तुम्हें कभी खुश नहीं देखा, आप कम की अदिकारी नहीं हैं।
    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी आज यानि 15 नवंबर को सिंधी रीति-रिवाज से भी होगी। इस मौके पर भी परिवार और करीबी दोस्त शामिल रहेंगे। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • दिल्ली हाई कोर्ट ने बुधवार को नेटफ्लिक्स और एमेजॉन प्राइम वीडियो जैसे ऑनलाइन मीडिया स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्मों पर प्रसारित सामग्री के नियमन (रेगुलेशन) के मसले पर केंद्र सरकार से जवाब मांगा है। दिल्ली हाई कोर्ट ने एक याचिका पर सुनवाई करते हुए सरकार को यह नोटिस जारी किया है। इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि इन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर अश्लील और हिंसक कंटेंट दिखाया जा रहा है। गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) जस्टिस फॉर राइट्स फाउंडेशन की तरफ से दायर इस याचिका के जरिए सरकार से इस सामग्री के नियमन के लिए एक निकाय गठित करने की मांग भी की गई है।
    इस एनजीओ ने सेक्रेड गेम्स, गेम ऑफ थ्रोन्स और स्पार्टाकस जैसे कार्यक्रमों का हवाला देते हुए आरोप लगाया है कि ये महिलाओं को लक्षित कर अश्लील, हिंसक और पोर्नोग्राफिक सामग्री दिखा रहे हैं। एनजीओ ने दावा किया है कि यह सामग्री भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम - 2000 का उल्लंघन करती हैं।
    इस याचिका में दिल्ली हाई कोर्ट से यह अपील भी की गई है कि वह सूचना और प्रसारण मंत्रालय और कानून मंत्रालय से पूछे कि वे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में मौजूद इस सामग्री को नियंत्रित करने के लिए क्या कदम उठा रहे हैं। इसके साथ ही याचिका में अदालत से इस सामग्री पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाने और इसे इंटरनेट से हटाने की मांग की गई है। हाई कोर्ट इस मामले पर अब अगले साल फरवरी में सुनवाई करेगा। (सत्याग्रह)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण और बाजीराव रणवीर सिंह अब आधिकारिक रूप से एक दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने इटली के कोमो लेक में पारंपरिक कोंकणी रीति-रिवाज से शादी रचाई। इंडस्ट्री के इस चार्मिंग कपल के अफेयर की खबरें लंबे समय से थीं। लेकिन दोनों में से किसी ने भी कभी इस पर खुलकर बात नहीं की। अब दोनों के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर बधाइयों तांता लगा है। लोग अलग अलग अंदाज में रणवीर और दीपिका को बधाई संदेश दे रहे हैं।
    रणवीर-दीपिका को अमूल ने विश करते हुए लिखा कि  रणवीर नॉट सिंगल एनीमोर। इसके साथ ही अमूल के आधिकारिक ट्विटर हैैंडल पर रणवीर और दीपिका की क्रिएटिव इमेज अपलोड की गई है।
    छोटे पर्दे के अमिताभ कहे जाने वाले रोनित रॉय ने उन्हें विश करते हुए कहा कि दोनों को शादी मुबारक। उनके जीवन में खुशियों आएं। फिल्म अभिनेत्री निमरत कौर ने भी उन्हें बधाई देते हुए ट्वीट किया है। सैक्रेड गेम्स अभिनेत्री कुब्रा सैत ने दीपिका-रणवीर को शादी की बधाई दी। निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने दीपिका-रणवीर को ट्विटर पर शादी की बधाई थी। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • सालो से ठंडे बस्ते में पड़ी डायरेक्टर नीरज पाठक की फिल्म भैया जी सुपरहिट आखिरकार 23 नवंबर को रिलीज होने वाली है इस फिल्म में सनी देओल और अरशद वारसी के साथ प्रीति जिंटा का भी देसी अंदाज देखने को मिलेगा। इस फिल्म में सनी देओल यूपी के देसी डॉन बने हैं जिसे फिल्मो में एक्टिंग करने का शौक है। तो वहीं अरशद वारसी इस फिल्म में डायरेक्टर के किरदार में है और प्रीति जिंटा डॉन की पत्नी सपना दुबे यानी भाभीजी के किरदार में नजर आएंगी। लेकिन भाभी जी का अंदाज जरा हटकर है भाभीजी के माथे पर सिंदूर है और हाथ में बंदूक है। पहली बार फिल्मी पर्दे पर प्रीति जिंटा भोजपुरी बोलती हुई नजर आएंगी। (न्यूज 18)

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर दो ऐसे नाम हैं जो अक्सर एक साथ चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ समय से इनकी शादी की खबरें जोरों पर हैं। रिपोर्ट्स आने लगी थीं कि अगले साल यानी 2019 में दोनों शादी कर सकते हैं।
    अब जब यही सवाल सीधे मलाइका अरोड़ा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं कभी भी पर्सनल सवालों के जवाब नहीं देती, ऐसा नहीं है कि मुझे जवाब देने में शर्म आती है। बात बस इतनी है कि अपनी पर्सनल लाइफ के बारे बात करने में मैं कंफर्टेबल महसूस नहीं करती। मुझे इसके बारे में बात करने की जरूरत नहीं है। मैं अपनी जिंदगी इंजॉय कर रही हूं, ये बेहद खूबसूरत और अनमोल है।
    मलाइका और अर्जुन की शादी की खबरें दोबारा तब शुरू हुईं जब एक्टर मलाइका के शो इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर पहुंचे थे। शो के दौरान एक दूसरे का हाथ पकड़े स्टेज पर आते हुए मलाइका और अर्जुन की तस्वीर काफी वायरल हुई थी। इस शो में साथ दिखने के बाद दोनों अबु जानी और संदीप खोसला की दिवाली पार्टी में साथ नजर आए थे।
    मलाइका के बर्थडे के मौके पर उनकी फॉरन ट्रिप भी सुर्खियों में रही थी। कहा जा रहा था कि वह अर्जुन कपूर के साथ एक सीक्रेट हॉलिडे पर थीं।

    ...
  •  


Posted Date : 15-Nov-2018
  • अभिनेता विवेक ओबरॉय और ऐश्वर्या राय के साथ अपनी एक्टिंग का डेब्यू करने वाली काजल अग्रवाल भले ही हिंदी फिल्मों से दूर हों लेकिन साउथ सिनेमा में वो एक से बढ़कर एक फिल्में कर रही हैं। रणदीप हुड्डा के साथ उनकी फिल्म दो लफ्जों की कहानी साल 2018 में आई थी जिसके बाद काजल हिंदी फिल्मों से दूर दिखाई दे रही हैं। अब भले ही हिंदी फिल्मों से काजल दूर हों लेकिन सोशल मीडिया पर तो उनका चर्चा बना ही रहता है। हाल ही में एक टीजर लॉन्च में काजल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वो थोड़ी देर के लिए सन्न ही रह गईं थीं।
    सोशल मीडिया पर काजल अग्रवाल का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो एक टीजर लॉन्च इवेंट में पहुंची है और स्टेज पर अचानक एक शख्स उन्हें किस कर लेता है।
    दरअसल ये शख्स कोई और नहीं उस फिल्म में अभिनय कर रहे छोटा नायडू हैं। काजल, हैदराबाद में अपनी आगामी फिल्म के टीजर लॉन्च के पहुंची। वहां उन्होंने टीम को धन्यवाद देते हुए अपने को-स्टार छोटा नायडू को बुलाया।
    काजल जहां एक तरफ कुछ बोल रही थीं वहीं छोटा नायडू ने उनके गालों पर किस कर लिया। जिसके बाद काजल कुछ देर के लिए असहज हुईं लेकिन तुरंत ही उन्होंने माहौल सम्भालने के लिए कहा कि चांस पे डांस। फिर उन्होंने कहा कि इट्स ओके छोटे मेरे परिवार के जैसे हैं। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 14-Nov-2018
  • बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास हाल ही में सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को एक बड़ी उपलब्धि हासिल हो गई है। इस फिल्म के गाना डोला रे डोला....को बॉलीवुड का अब तक का सबसे बेहतरीन डांस नंबर बन गया है। बता दें, इस गाने को यूके ईस्टर्न ऑय न्यूजपेपर ने इसको पहले स्थान पर जगह दी है।
    माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय बच्चन पर फिल्माए गए इस गाने को फेमस कोरियोग्राफर सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था। यह खिताब हासिल करने से पहले इस गाने को कई फॉर्मेट में टेस्ट किया गया है। गाने को लोगों की वोटिंग, सिनेमैटिक इंपैक्ट, कोरियोग्राफी और डांस कोरियोग्राफर के परफॉर्मेंस को देखते हुए इसे बॉलीवुड के 50 बेहतरीन गानों में से पहले नंबर पर जगह मिली।
    संजय लीला भंसाली की देवदास को इससे पहले भी कई खिताबों से नवाजा जा चुका है। पांच नेशनल अवॉर्ड अपने नाम करने वाली इस फिल्म को भारत की तरफ से ऑस्कर में भी जा चुकी है। इतना ही नहीं टाइम मैगजीन ने भी इसे अपनी टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट में रखा था। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहरुख खान बतौर देवदास के रोल में नजर आए थे।   (टाईम्स ऑफ इंडिया)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Nov-2018
  • अंबाला, 14 नवम्बर । हरियाणा के पंचकुला में रेसलिंग की बिग फाइट के दौरान विदेशी महिला रेसलर के हमले का शिकार हुई अभिनेत्री राखी सावंत उनसे बदला लेना चाहती हैं। रविवार को पंचकुला में ग्रेट खली रिटर्न शो में डांस परफार्मेंस के दौरान राखी सावंत को एक विदेशी महिला रेसलर ने उठाकर पटक दिया था जिसके बाद राखी को अस्पताल ले जाया गया। 
    राखी सावंत ने मंगलवार को खली से गुजारिश की कि खली भाई खुद या फोगाट सिस्टर्स विदेशी रेसलर से उनके साथ हुई पिटाई का बदला लें। असहनीय दर्द से परेशान राखी सावंत को वील चेयर पर होटल लाया गया। होटल में बिस्तर पर लेटे-लेटे वह मीडिया से रूबरू हुईं। राखी ने कहा कि वह फिरंगी महिला रेसलर से बदला लेना चाहती हैं। उन्होंने कहा, मुझे खुद नहीं पता कि ऐसा क्यों हुआ मैं तो यहां पर द ग्रेट खली के शो में आई हूं। पंचकुला में मैंने भी परफॉर्म किया था।
    राखी ने कहा, पता नहीं उस फिरंगी को क्या भूत चढ़ गया। वह मेरे बारे में जानती नहीं कि मैं कौन हूं, बॉलिवुड से। सब लोग मेरा नाम पुकार रहे थे। वह थोड़ा पगला गई, गुस्सा आ गया। उसने मुझे ऐसे कुछ मिनटों तक हवा में उलटा ही रखा। मुझे तो होश ही नहीं रहा और फिर उसने मुझे जोर से नीचे पटक दिया। मैं कोई रेसलर थोड़ी हूं। मुझे मालूम भी नहीं है। मेरे बैक, पेट और लोअर में इंजरी हुई है। खली भाई खुद आकर गए हैं। उनका कसूर नहीं है। मुझे तो उससे डर लगने लगा है। पागल है वह, लेकिन मैं उससे बदला चाहती हूं... उसने मुझे पटका है।
    राखी ने कहा, मुझे नहीं पता कि इस हादसे के पीछे किसकी किसकी साजिश है। मैं बाबा राम रहीम के एरिया में थी। ऐसे में यह उसका षड्यंत्र है या फिर तनुश्री दत्ता का षड्यंत्र है, यह पता नहीं। मुझे तो मारपीट का अंदाजा ही नहीं था। इस सवाल पर कि जनता इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रही है, उन्होंने कहा, राखी सावंत मर भी जाएगी तो भी लोगों को पब्लिसिटी स्टंट लगेगा। राखी और खली को क्या पब्लिसिटी की जरूरत है। (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Nov-2018
  • ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 को लेकर वर्तमान में चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि विकास बहल के फिल्म को हटाने के बाद इस फिल्म की शूटिंग का अधूरा काम फेमस डायरेक्टर कबीर खान करेंगे। लेकिन हालिया रिपोर्ट के मुताबिक कबीर खान ने सुपर 30 से जुड़ी इन सभी खबरों को अफवाह बताया है। कबीर खान ने फिलहाल रणवीर सिंह की फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।
    वहीं अब देखना यह दिलचस्प होगा की इस फिल्म के अधूरे काम को कौन डायरेक्ट करता है। गौरतलब है कि हाल ही में ऋतिक की इस फिल्म में संकट के बादल छाए हुए थे। जिसके चलते यौन उत्पीडऩ के आरोप लगने के बाद फिल्म के निर्देशक विकास बहल को इसके निर्माताओं फैंटम फिल्म्स व साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म छोडऩे के लिए कहा था। जिसके बाद इस अधूरे पड़े काम को अब मेकर्स पूरा करने में जुटे हैं।
    ऋतिक इस फिल्म में मशहूर शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे। ये फिल्म आनंद कुमार की बायोपिक है। इस फिल्म को फैंटम और रिलायंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं। ऋतिक की 'सुपर 30Ó अगले साल 25 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है। (स्पॉटबॉय)

    ...
  •  


Posted Date : 14-Nov-2018
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के परिवारों ने कल इटली के लेक कोमो शहर में शादी से पहले होने वाली संगीत की रस्म में हिस्सा लिया, संगीत के लिए बॉलीवुड की मशहूर सिंगर हर्षदीप कौर को भी बुलाया गया था जिन्होंने ये फोटोग्राफ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाली, हालांकि बाद में उन्होंने इस फोटो को हटा लिया लेकिन हम आपके लिए ये तस्वीर ले आए हैं। 
    दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी आज इटली के लेक कामा शहर में होने जा रही है। माना जा रहा है कि रणवीर सिंह दूल्हे के रूप में सी प्लेन से अपनी दुल्हनियां लेने आएंगे।
    रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की आज शादी होने वाली है। बीती रात ही दोनों की संगीत सेरेमनी की गई है जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए। इस सेरेमनी में सिंगर हर्षदीप कौर और उनके कुछ साथियों ने अपने गानों से समां बांध दिया। दोनों की फूल मुड्डी सेरेमनी पूरी हुई है। ये एक कोंकणी रस्म है। लेकिन इस संगीत सेरेमनी की एक तस्वीर सामने आई है।
    इटली पहुंचते ही दोनों के परिवार ने रस्मों की शुरुआत की जहां दीपिका के परिवार ने रणवीर सिंह का खास स्वागत किया और उन्हें नारियल पानी दिया। कोंकणी समाज में नारियल को शुभ माना जाता है, इसके बाद दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण ने रणवीर के पैरों को धोया। जिसके बाद रणवीर और दीपिका ने एक दूसरे को अंगूठियां पहनाई और दोनों के चेहरे पर हंसी खिल उठी।
    दीपिका-रणवीर साउथ इंडियन रीति रिवाजों के अनुसार शादी करेंगे और अगले दिन वो नॉर्थ इंडियन रीति रिवाजों से एक दूसरे के साथ फेरे लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका-रणवीर की शादी में कम से कम लोगों को बुलाया गया है। खबर है कि लेक कोमो में 30 करीबी फ्रेंड्स और रिश्तेदारों को इनवाइट किया गया है। वहीं बॉलीवुड से सिर्फ फराह खान, शाहरुख खान, संजय लीला भंसाली को जाने की चर्चा है। (फस्र्टपोस्ट)

     

    ...
  •  


Posted Date : 14-Nov-2018
  • अक्षय कुमार बहुत जल्द एक और बड़ी फिल्म की तैयारियां शुरू भी कर दी हैं। इस फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू होने वाली है। महीने के शुरुआत में ही फिल्म निर्माता ने इसकी स्टारकास्ट के बारे में खुलासा किया था। लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है।
    अक्षय कुमार अपनी अगली बड़ी फिल्म 'मिशन मंगलÓ की शूटिंग इसी महीने से शुरू करने वाले हैं। इस फिल्म की स्टारकास्ट का ऐलान हाल ही में किया गया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, निथिया मेनन और शरमन जोशी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, इस फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है। ये फिल्म अगले साल स्वतंत्रता दिवस यानि अगस्त के मौके पर रिलीज की जाएगी।
    अक्षय कुमार की ये फिल्म एक सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म की कहानी भारतीय स्पेस साइंस की अनकही घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय एक बार फिर आर बाल्कि के साथ काम करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले दोनों ने साथ में 'पैडमैनÓ जैसी सामाजिक फिल्म की है। (भाषा)

     

    ...
  •  


Posted Date : 14-Nov-2018
  • नई दिल्ली, 14 नवम्बर। मार्वल स्टूडियोज की सुपरहीरो वाली फिल्मों में एक बूढ़ा शख्स अब नहीं दिखाई देगा। वह शख्स स्पाइडरमैन, द हल्क और एक्स-मैन जैसे किरदारों के रचयिता स्टेन ली थे। सोमवार को उनका 95 साल की उम्र में निधन हो गया। स्टेन ली के जाने से हॉलीवुड ही नही बॉलीवुड में भी शोक देखा जा रहा है। वहीं, 'मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्सÓ (एमसीयू) के प्रशंसकों को उनके जाने से सदमा लगा है।
    स्टेन ली का असली नाम स्टेनली लीबर था, 28 दिसंबर, 1922 को जन्मे ली ने 1939 में अपने करियर की शुरुआत की। 1961 में वे मार्वल कॉमिक्स से जुड़े। अपने करियर में उन्होंने कई अमर सुपरहीरो किरदारों को गढ़ा। स्पाइडरमैन को उनकी सबसे बड़ी सुपरहीरो खोज माना जाता है। वहीं, द हल्क, एक्स-मैन और ब्लैक पैंथर की रचना के लिए भी उन्हें खासी लोकप्रियता मिली।
    साल 2008 से एमसीयू की लगभग हर फिल्म में वे दिखाई दिए। इन फिल्मों के जरिए वे अमरीका ही नहीं दुनियाभर के सुपरहीरो प्रशंसकों से जुड़े। उनके निधन के बाद बड़ी तादाद में इन लोगों ने दुख व्यक्त किया है। (सत्याग्रह)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Nov-2018
  • सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ के टीजर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। अब मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है, जो एक मुस्लिम लड़के और हिंदू लड़की की लव-स्टोरी पर आधारित है। सुशांत सिंह राजपूत फिल्म में केदारनाथ जाने वाले यात्रियों को पीठ पर ले जानें वाले सेवक का किरदार निभा रहे हैं, जबकि फिल्म में सारा अली खान केदारनाथ दर्शन के लिए जाती हैं। मंदिर जाते वक्त इनके बीच में प्यार पनपता है और ये शादी करना चाहते हैं। लेकिन अलग-अलग धर्म होने की वजह से सारा के पिता इस शादी के लिए तैयार नहीं होते। 
    सारा और सुशांत एक-दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं। लेकिन दोनों का संगम इनके परिवार को मंजूर नहीं। इसपर सारा के पिता कहते हैं कि अगर प्रलय भी आ जाए तब भी यह संगम नहीं होगा। यह सुन सारा बोलती हैं- जाप करूंगी, दिन-रात करूंगी कि प्रलय आ जाए। भगवान उनकी बात सुन लेते हैं और केदारनाथ पर जल प्रलय आ जाता है। 
    उत्तराखंड के खूबसूरत स्थानों को दर्शाते हुए फिल्म के ट्रेलर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की केमिस्ट्री देखने लायक है। पवित्र स्थान प्रकोप से बच नहीं पाता और बाढ़ में डूब जाता है जिसके बाद एक पिथू और एक तीर्थयात्री की प्रेम कहानी प्रकृति के क्रोध का सामना करती है, हालांकि केदारनाथ के ट्रेलर में प्यार सब चीज को नजरअंदाज कर सब पर हावी होते हुए नजर आ रहा है।
    केदारनाथ पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म केदारनाथ एक शाश्वत प्रेम कहानी है, यह प्यार और धर्म, जुनून और आध्यात्मिकता का एक शक्तिशाली संयोजन है। जून 2013 में शहर में आई इस बाढ़ में एक हजार से अधिक लोगों ने अपनी जान गवा दी थी और इसी दमदार बैकड्रॉप पर यह फिल्म आधारित है।
    केदारनाथ के साथ सारा अली खान बॉलीवुड में अपनी शुरुआत कर रही है, वही रोनी स्क्रूवाला और अभिषेक कपूर के साथ सुशांत सिंह राजपूत 2013 में आई फिल्म काई पो चे के बाद दूसरी बार एक साथ सहयोग कर रहे है। अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होगी।  (एनडीटीवी)

     

    ...
  •  


Posted Date : 13-Nov-2018
  • कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 में इस हफ्ते अमिताभ बच्चन किसी उम्रदराज कंटेस्टेंट नहीं बल्कि छोटे-छोटे बच्चों के साथ केबीसी खेलेंगे। दरअसल इस हफ्ते केबीसी में बाल दिवस के मौके पर खास एपिसोड टेलीविजन पर आएंगे जिसमें जूनियर कंटेस्टेंट हॉट सीट पर पहुंच कर 7 करोड़ रुपए जीतने के लिए खेलेंगे। बहरहाल आज के खेल की शुरुआत से पहले हमेशा की तरह फास्टेस्ट फिंगर राउंड हुआ जिसमें 11 साल के तुषित निकोसे हॉट सीट पर पहुंचे हैं। तुषित, नागपुर (महाराष्ट्र) से आए हैं।
    अमिताभ ने बताया कि यहां इस हफ्ते खेलने वाले बच्चे जो भी धनराशि जीतेंगे वो उन्हें उनके 18 साल की उम्र पूरी करने पर मिलेंगे। आज के खेल की शुरुआत में नागपुर के आए तुषित ने पहले सवाल में ही लाइफलाइन का इस्तेमाल कर लिया। लेकिन इसके बाद तुषित काफी समझदारी से खेले और आगे बढ़ते चले गए।
    खेल में तुषित एक बार फिर एक सवाल में अटक गए और दूसरी लाइफलाइन जोड़ीदार को यूज किया। जोड़ीदार के साथ तुषित ने सही जवाब दिया और 10 हजार रुपए जीत लिए। हालांकि अमिताभ सभी बच्चों के साथ रुपयों में नहीं बल्कि पॉइंट्स में बात कर रहे हैं तो इस हिसाब से तुषित 10 हजार पॉइंट्स जीत लिए। तुषित ने अमिताभ बच्चन को अपने हाथों से बनाया हुआ उन्हीं का एक स्केच भी दिया।
    खेल के दौरान तुषित ने अमिताभ को कराटे के कई सारे मूव्स कर के दिखाए। तुषित ने बताया कि वो कराटे में ब्राउन बेल्ट हैं। तुषित काफी सूझबूझ से खेल रहे थे लेकिन 6 लाख 40 हजार पॉइंट्स (रुपए) ही यहां से जीत कर ले जा सके। टम्र्स एंड कंडीशन्स के मुताबिक उनके द्वारा जीती हुई धनराशी उन्हें उनकी 18 वर्ष की उम्र पूरी करने पर प्राप्त हो जाएंगे। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 13-Nov-2018
  • दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपनी शादी के लिए इटली रवाना हो चुके हैं। उनके शादी की तैयारियां इस वक्त जोर शोर से हो रही हैं। शादी की तैयारियां के बीच वेन्यू की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हुई हैं। इस स्टार कपल के फैंस उनकी शादी से जुड़ी हर अपडेट जानने को बेताब हैं। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस शादी को लेकर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं।
    बॉलीवुड से इस शादी में कौन-कौन शामिल होने जा रहा है इस बात की भी चर्चा हो रही है। खबरों की माने तो इस रॉयल शादी में शामिल होने के लिए केवल दीपिका रणवीर के परिवार वाले और करीबी लोग ही इटली पहुंच रहे हैं। दीपिका रणवीर की शादी को लेकर कॉफी विद करण में करण जौहर ने कटरीना कैफ से कुछ बातें की। इस चैट शो में कटरीना ने बताया कि वो शादी के कार्ड का इंतजार कर रही हैं और इस शादी को लेकर बहुत उत्साहित हैं, लेकिन उन्हें पता है कि शादी का कार्ड नहीं मिलने वाला है।
     कटरीना दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। कहा जाता है कि इसी वजह से दोनों के बीच अच्छे रिश्ते नहीं है। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली के लेक कोमो में 14-15 नवंबर को शादी करेंगे। इस शादी को लेकर सोशल मीडिया पर कई खबरें वायरल हो रही है। दीपवीर के फैंस इस शादी से जुड़ी हर अपडेट जानना चाहते है। (न्यूज 18)

    ...
  •  


Posted Date : 13-Nov-2018
  • राखी सावंत हर बात को घुमाना बखूबी जानती हैं। अभी रेसलर से पिटाई के चलते सुर्खियों में छाई राखी ने इस मामले में भी ऐसा ट्विस्ट निकाला है कि कोई भी चक्कर खा जाए।
    राखी सावंत ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ऐसी बात कही कि आप हैरान रह जाएंगे। राखी ने इस मामले में को पूरी तरह तनुश्री दत्ता की साजिश बताया।
    राखी ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में राखी कहती हैं, मैं तो डांस करने आई थी। लेकिन वो रेसलर पगला गई। मैं तो रेसलर नहीं हूं। ये सब उसने तनुश्री दत्ता के कहने पर किया है।
    राखी ने तनुश्री दत्ता पर आरोप लगाया, वह नहीं चाहतीं कि मैं डांस कर सकूं। उन्होंने रेसलर को ये काम करने के लिए पैसे दिए हैं। बता दें कि घायल होने के बाद राखी को चंडीगढ़ के जिरकपुर में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल उन्हें छुट्टी मिल चुकी है।
    अस्पताल में भर्ती राखी ने हरियाणा के एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि वह अब तनुश्री को नहीं छोड़ेंगी। दरअसल राखी एक रेसलिंग मैच के लिए पंचकूला गई हुई थीं। यहां जब फाइट के बाद रेसलर ने चुनौती दी तो राखी रिंग में आ गईं। राखी डांस करते-करते रेसलर को देख रही थीं। इस पर रेसलर गुस्से में आ गई और राखी को पटक दिया। (न्यूज 18)

     

    ...
  •  


Posted Date : 13-Nov-2018
  • रणवीर और दीपिका की शादी करीब है। बाजीराव और मस्तानी इटली पहुंच चुके हैं। अब धीरे-धीरे मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। हमें इटली से मिल रही एक्सक्लूसिव अपडेट के मुताबिक यहां सिक्योरिटी काफी टाइट है।  
    खबर है कि परिवार और करीबी दोस्तों को मिलाकर कुल 40 मेहमान शादी के वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। खास बात ये है कि इन मेहमानों में बॉलीवुड इंडस्ट्री से कोई भी नहीं है।
    मेहमान लेक कोमो सिटी पहुंचे हुए हैं। रणवीर और दीपिका की शादी यहीं होने वाली की। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि संजय लीला भंसाली शादी में जरूर शामिल होंगे। लेकिन अब साफ हो चुका है कि इंडस्ट्री से वहां कोई भी नहीं है।
    सिक्योरिटी की बात करें तो यहां तीन लेवल की सिक्योरिटी है। जाहिर सी बात है कि रणवीर और दीपिका पादुकोण की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग को देखते हुए इतनी सिक्योरिटी की तो जरूरत पडऩे ही वाली थी।
    शादी में पहुंच रहे हर मेहमान को घर के सदस्य खुद आगे बढ़कर वेलकम कर रहे हैं। दीपिका और रणवीर ने जिस तरह के निर्देश दिए थे सभी तैयारियां उसी मुताबिक चल रही हैं। (न्यूज 18)

    ...
  •  




Previous12345678Next