मनोरंजन

Previous123Next
Posted Date : 25-Apr-2019
  • बी-टाउन में इन दिनों मलाइका आरोड़ा-अर्जुन कपूर के अफेयर के बाद बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी सुर्खियां बटोर रही हैं। आज कल रणबीर-आलिया अपने प्रोफेशन को लेकर काफी बिजी हैं, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल में भी ये दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में आलिया-रणबीर को फिल्म मेकर करण जौहर के घर बाहर स्पॉट किया गया। इस कपल के लगातार स्पॉट होने के बाद अब इनकी शादी को लेकर भी कयास लगाया जा रहा है, लेकिन लगता है कि ये दोनों अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं। 

    अब मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार, रणबीर और आलिया इस साल शादी नहीं कर रहे हैं. साल 2019 में रणबीर और आलिया अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पर फोकस कर रहे हैं और ऐसे में वो शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। दिसंबर, 2019 में ब्रह्मास्त्र रिलीज होनी है और ऐसे में ये दोनों इसके काम के जुटे हुए हैं।
    मीडिया रिपोर्ट की माने तो  रणबीर आलिया के साथ शादी करने से पहले अपना एक अलग घर बनवाना चाहते हैं और ऐसे में वो एक नए अपार्टमेंट की तलाश कर रहे हैं। इतना ही नहीं, रणबीर की मॉम नीतू सिंह भी उन्हें इसे लेकर सलाह दे रही हैं। आलिया से शादी करने से पहले अपना नया मकान लेने की सलाह भी मॉम नीतू सिंह ने ही उन्हें दी है। ऐसे में अब ये बात साफ है कि रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ में भी चीजों को सेट करने के बाद ही आलिया के साथ सात फेरे लेंगे।  (लाइव हिन्दुस्तान)

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2019
  • परिणीति चोपड़ा साइना नेहवाल की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के लेकर परिणीति काफी एक्साइटेड भी हैं। हाल ही में परिणीति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो फोस्ट की थी जिसमें वह बैडमिंटन खेलते हुए नजर आ रही थीं। अब परिणीति ने अपनी एक नई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में परिणीति अपने जीजा यानि प्रियंका चोपड़़ा के पति निक जोनस के सकर गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

     हाल ही में इंटरनैशनल सिंगर निक जोनस का गाना सकर बीते दिनों आउट हुआ था, इस गाने को काफी लोकप्रियता भी मिली थी। इस गाने में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आई थीं।  निक का यह गाना यू-ट्यूब के टॉप ट्रेंडिन में बना हुआ है। अब परिणीति चोपड़ा ने जोनस ब्रदर्स के गाने सकर पर डांस शूट करते हुए एक बिहाइंड द सीन विडियो डाला है। इस वीडियो शेयर करते हुए परिणीति ने निक जोनस को टैग भी किया और उनसे पूछा कि इस वीडियो पर उनकी क्या राय ?

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2019
  • बॉलिवुड की टॉप हिरोइनों में शुमार करीना कपूर खान ने साल 2000 में आई फिल्म रिफ्यूजी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह 2001 में फिल्म कभी खुशी कभी गम में नजर आई जो ब्लॉकबस्टर रही। करीना ने अपने अब तक के करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब करीना को लगने लगा था कि उनका करियर खत्म हो गया। उस वक्त में उन्होंने कोई काम नहीं किया। 

    इसका खुलासा करीना ने ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के फेसबुक पेज पर लिखे एक पोस्ट में किया है। करीना ने इस पोस्ट में अपने करियर के उस पड़ाव के बारे में बात करते हुए लिखा, 'शुरुआत बहुत अच्छी रही थी। मैंने कई शानदार फिल्में कीं। लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया जब मैंने बिल्कुल भी काम नहीं किया। मुझे लगा जैसे मेरा करियर ही खत्म हो गया हो। मुझसे कहा गया कि मैं अपने करियर में नई जान डालूं, साइज जीरो अपनाऊं। मैं जानती हूं कि हर किसी के करियर में ऐसा दौर आता है, लेकिन यह बहुत ही बुरा होता है। लाखों नजरें आपको देख रही होती हैं।  हालांकि 2007 में आई फिल्म जब वी मेट से उनके करियर में जबरदस्त उछाल आया। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट ऐक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला। हालांकि इसके बाद उनकी कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरीं। लेकिन युवा, गोलमाल रिटर्न्स, 3 इडियट्स, गोलमाल 3, बॉडीगार्ड, सिंघम रिटर्न्स और बजरंगी भाईजान' जैसी फिल्मों के जरिए धमाकेदार वापसी की। 
    फिल्म इंडस्ट्री में साइज जीरों का ट्रेंड लाने का क्रेडिट भी करीना को ही जाता है। अब जल्द ही वह करण जौहर की मल्टिस्टारर फिल्म तख्त के अलावा गुड न्यूज में नजर आएंगी।  (नवभारत टाईम्स)

     

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 25-Apr-2019
  • सैफ अली खान और करीना कपूर खान के लाडले तैमूर का जलवा नन्ही उम्र में ही बी-टाउन के टॉप मोस्ट सेलेब्रिटी की तरह नजर आता है। छोटे नवाब की पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि मार्केट में उनके नाम पर सॉफ्ट टॉयज और कुकीज भी छाए हुए हैं। तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की भी खबरें चर्चा में रहती हैं। अब डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा का कहना है कि वे तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 में कास्ट करेंगे।

    स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के प्रमोशनल इवेंट में पुनीत मल्होत्रा ने मजाकिया अंदाज में कहा- तैमूर इस फ्रेंचाइजी की 10वीं सीरीज में होंगे। अगर हम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 10 बनाएंगे तो जरूर तैमूर इसका हिस्सा होंगे। वहीं पिछले दिनों खबर थी कि डायरेक्टर मधुर भंडारकर तैमूर पर फिल्म बनाने वाले हैं। हालांकि बाद में मधुर भंडारकर ने ऐसी खबरों को गलत बताया था।
    तैमूर जब भी फिल्मों में डेब्यू करें, स्टारकिड को सिल्वर स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। दूसरी तरफ, तैमूर की लगातार सोशल मीडिया फॉलोइंग पर करीना कपूर खान ने एक इंटरव्यू में चिंता जताई है। करीना कपूर खान का कहना है कि हमने कभी पैपराजी को तैमूर को क्लिक करने से मना नहीं किया है। फोटोग्राफर्स भी तैमूर के साथ प्यार से पेश आते हैं। वे दूर से तैमूर की फोटो खींचते हैं। लेकिन बार बार मिल रही मीडिया अटेंशन तैमूर के लिए खतरनाक है।
    करीना ने कहा- जब कभी मैं बाहर शूट पर होती हूं तो मुझे तैमूर के बारे में मीडिया से पता चलता है। जैसे वो कहां गया है, क्या कर रहा है। ये सब एक बच्चे की सेफ्टी के लिहाज से सही नहीं है। सोशल मीडिया पर तैमूर कहां है, कहां जाता है, कब जाता है सारी अपडेट्स रहती है। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए हम तैमूर की सुरक्षा को लेकर डरे हुए हैं। (आजतक)

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 24 अप्रैल । बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म  ‘छपाक’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म में उनका लुक खूब वायरल हुआ था। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दीपिका पादुकोण और  फिल्म  ‘छपाक’ में उनके को स्टार विक्रांत मेसी एक दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।

    दीपिका पादुकोण अभिनेता विक्रांत मेसी अपनी आने वाली फिल्म ‘छपाक’  की शूटिंग में अभी व्यस्त हैं। फिल्म की एक सीन लीक हो गई है, जो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। ऑनलाइन लीक हुए इस वीडियो में दोनों फिल्म की शूटिंग करने के दौरान छत पर बैठकर एक-दूसरे संग रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में शूटिंग स्थल के आसपास के निवासी भी दिख रहे हैं, जो दीपिका और विक्रांत के एक-दूसरे को किस करते ही ताली बजाते और शोर मचाते नजर आ रहे हैं।
    इनमें से एक वीडियो में एक स्थानीय निवासी यह कह रहा है, बच्चे को मत दिखा। ‘छपाक’  की कहानी असली जिंदगी में एसिड अटैक पीडि़त लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में लक्ष्मी के किरदार को दीपिका निभा रही हैं। इसे मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। यह साल 2020 को 10 जनवरी को रिलीज होगी। अपने किरदार के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा था, यह किरदार हमेशा मेरे साथ रहेगा। इसकी कहानी बहुत महत्वपूर्ण है और यह एक सच्ची घटना पर आधारित है, आशा रखती हूं कि इसका परिणाम अच्छा रहेगा।  (एनडीटीवी)

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2019
  • मुम्बई, 24 अप्रैल । श्रीदेवी और अर्जुन कपूर के बीच हमेशा ही दूरियां रहीं। दोनों कभी एकदूसरे के साथ नहीं देखे गये। हालांकि श्रीदेवी के निधन के समय अर्जुन कपूर फिल्म की शूटिंग बीच में छोडक़र दुबई पहुंचे थे। यह एक ऐसा पल था जिसने सभी को चौंका दिया था। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 को दुबई में हुआ था। अब इसके एक साल अर्जुन कपूर ने खुलासा किया है कि उन्होंने किन करीबियों के कहने पर दुबई जाने का फैसला किया। एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन कपूर ने उस लम्हें को लेकर कई खुलासे किये।

    स्पॉटब्वॉय को दिये एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि, मैंने श्रीदेवी के निधन को एक्सपेक्ट नहीं किया था। मुझे समझ नहीं आ रहा था मैं उस वक्त क्या करूं। मेरे दिमाग ने सोचना बंद कर दिया था।
    उन्होंने आगे कहा, इसके बाद मैंने तुरंत मौसी अर्चना शौरी को कॉल किया और उनसे सारी बातें डिस्कस की। उन्होंने कहा कि जो तुम्हें सही लग रहा है वो करो। इसके बाद मैंने अंशुला (बहन) से बात की। दोनों से बात करने के बाद मैं पापा बोनी कपूर के पास दुबई रवाना हुआ।
    अभिनेता ने आगे कहा, अब जाह्नवी और खुशी (श्रीदेवी की दोनों बेटियां) को जब भी जरूरत होगी मैं और अंशुला उनके साथ खड़े रहेंगे। उनके लिए यह कठिन समय है। मुझे खुशी है कि मैंने जो किया वो सही किया। इसके लिए मुझे कोई पछतावा नहीं है। उस दौरान जो हो रहा था वो मैं अपने दुश्मनों के लिए भी ना सोचूं।
    जिस वक्त श्रीदेवी का निधन हुआ था, अर्जुन कपूर अपनी फिल्म नमस्ते इग्लैंड की शूटिंग कर रहे थे। इस दुखद खबर के मिलते ही अभिनेता छुट्टी लेकर दुबई चले गये थे और इस मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ खड़े थे। उन्होंने जाह्नवी और खुशी दोनों बहनों को संभाला।
    अर्जुन कपूर के बारे में बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था, अर्जुन बहुत समझदार है और चारों बच्चे एकसाथ हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद वो सबकुछ छोडक़र सीधे मेरे पास दुबई आ गया था। इस बीच अंशुला ने जाह्नवी और खुशी को संभाला। सिर्फ अर्जुन ही नहीं मेरे सारे बच्चे अपनी जिम्मेदारियों को बेहतर समझते हैं।
    श्रीदेवी के निधन के बाद जाह्नवी और खुशी के साथ अर्जुन और अंशुला की नजदीकियां बढ़ी है। अक्सर इन चारों को एकसाथ देखा गया है। (जागरण)

     

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 24 अप्रैल । कंगना रनौत अपनी बयानबाजी और बेबाकी के लिए मशहूर हैं। नेपोटिज्म के खिलाफ वे बेहद तल्ख बयानबाजियां करती नजर आती हैं। कई सारे सेलिब्रिटीज संग उनकी कॉन्ट्रोवर्सी रह चुकी है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल सोशल मीडिया पर उनका भरपूर साथ देती हैं। पिछले कुछ समय से दोनों बहनों ने भट्ट परिवार को निशाना बनाया हुआ है। हालिया मीडिया इंटरेक्शन में आलिया भट्ट ने कहा था कि उन्हें इन सब लफड़ों में पडऩा ही नहीं है। आलिया के बयान पर अब रंगोली ने पलटवार किया है।
    रंगोली ने ट्विटर पर आलिया भट्ट को निशाना बनाते हुए लिखा- ''लोग बेवकूफ नहीं हैं। लोगों को पता है कि कौन अकेले है और कौन मूवी माफिया की गैंग के साथ है। इस समय और माहौल में ईमानदारी और पारदर्शिता की काफी कीमत है। तो आपको, मैं चुप रहूंगी जैसे स्टेटमेंट को रोज-रोज कहने का कोई फायदा नहीं है। आपका काम है दूसरों का काम और अवसरों को छीनना। फिल्म मेकर्स से काम की भीख मांगना, गेम खेलना और पीआर की मदद लेना। ऐसा सोचा जाता है कि आदमी बेवकूफ है और कुछ समझ नहीं रहा है।
    रंगोली ने यह भी लिखा- जब सभी लोग खुल कर मीटू पर बातें करते हैं तब आलिया जी कहती हैं मैं चुप रहूंगी और जुल्म सहूंगी। कितना रिग्रेसिव है ये। एक ब्रिटिश लडक़ी की बेटी होते हुए ये थोड़ा अजीब है। इससे पहले रंगोली ने महेश भट्ट और सोनी राजदान पर भी निशाना साधा था। कंगना ने भी गली बॉय में आलिया भट्ट की परफॉर्मेंस की आलोचना करते हुए कहा था उनका काम औसत दर्जे का था। उन्होंने आलिया को करण जौहर की कठपुतली भी कहा था।  हाल ही में रंगोली को लेकर आलिया भट्ट ने कहा था- लोग क्या कहें, क्या ना कहें, मैं इस बारे में ध्यान नहीं देती। हर आदमी को अपनी बात कहने का हक है। मैं बस चुप रहूंगी। मेरा काम यही है। बता दें कि आलिया के इसी बयान के बाद रंगोली ने पलटवार किया है। (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 24-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 24 अप्रैल । दिशा पटानी सलमान खान की ‘भारत’ में बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आ रही हैं और फिल्म का ट्रेलर खूब वायरल भी हो रहा है। 

    बॉलीवुड की इंटरनेट सनसनी के नाम से मशहूर दिशा पटानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कुछ डांसर्स के साथ गजब का डांस कर रही हैं। दिशा पटानी का ये डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वैसे भी दिशा पटानी सबसे कम उम्र की पेप्सी की ब्रांड एंबेसेडर भी बन गई है।  
    दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और उनके वीडियो जमकर वायरल भी होते हैं। दिशा पटानी के इंस्टाग्राम पर 1.96 करोड़ फॉलोअर्स हैं। दिशा पटानी ने इस वीडियो के साथ लिखा है: पेप्सी म्यूजिक एंथम के लिए शूटिंग बहुत ही धमाकेदार रही है। आप लोग हुकस्टेप चैलेंज के लिए तैयार हैं? आप भी अपना स्टाइल का डांस भेजें दिशा पटानी का ये वीडियो पेप्सी के एड के लिए तैयारी के दौरान का है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। (एनडीटीवी)

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 23-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 23 अप्रैल । सलमान खान की भारत का ट्रेलर सोमवार को रिलीज किया गया था। ट्रेलर सामने आने के बाद शाहरुख खान ने एक वीडियो में भारत को लेकर अपने विचार साझा किए हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान का यह दिलचस्प वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में शाहरुख खान भारत की डायवर्सिटी का जिक्र करते बता रहे हैं कि देश एक पेंटिंग की तरह है। जिसमें सभी रंगों की भूमिका है। किसी रंग को नजरअंदाज करने या कमतर आंकने से पेंटिंग, पेंटिंग नहीं रह जाएगी।
    29 सेकेंड के वीडियो क्लिप में शाहरुख खान कहते हैं, हमारे देश में 1600 भाषाएं और बोलियां हैं और हर 10-15 किलोमीटर में बोली बदल जाती है। मैं नहीं जानता कि कितने सैकड़ों धर्म यहां अस्तित्व में हैं। विविधतापूर्ण होना अच्छी बात है, विभाजनकारी होना नहीं है। कला का कोई धर्म नहीं है। मुझे लगता है कि हमारे देश का कोई धर्म नहीं है। सभी एक साथ समाहित हैं।
    भारत एक सुंदर सी पेंटिग है, जहां सारे रंग मिलकर एक-दूसरे को निखारते हैं। यदि आप पेंटिंग में से एक रंग को हटा देते हैं या ये कहना शुरू करते हैं कि ये रंग दूसरे से बेहतर है, तो मुझे लगता है कि पेंटिंग अब पेंटिंग नहीं है। ऐसा ही इंडिया में है।
    शाहरुख खान के इस वीडियो को कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए कांग्रेस ने लिखा, शाहरुख खान ने जो कहा कांग्रेस पार्टी कई सालों से कह रही है। भारत एक ऐसा देश है, जिसे विविधता से गौरवशाली बनाया गया है। शाहरुख खान का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर शाहरुख खान लोगों को मतदान के लिए के प्रेरित करते नजर आए। (आजतक)

     

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 23-Apr-2019
  • पिछले कुछ महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे ऐक्टर हर्षवर्धन राणे और किम शर्मा ने अपनी राहें जुदा कर ली हैं। इससे पहले यह कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करता रहता था लेकिन इनकी ब्रेक-अप की खबर से फैन्स भी हैरान हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले महीने हर्षवर्धन और किम के बीच जबर्दस्त झगड़ा हुआ था। इसी के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि अभी तक न तो किम ने और न ही हर्षवर्धन ने अपने ब्रेक-अप के बारे में कुछ भी खुलकर नहीं कहा है लेकिन हर्षवर्धन के पीआर ने इनके ब्रेकअप की बात मीडिया को कन्फर्म कर दी है। बता दें कि दिसंबर 2017 में पहली बार हर्षवर्धन और किम के डेटिंग करने की खबरें सामने आई थीं। इसके बाद कई मौकों पर इन्हें साथ देखा गया था।  बीते दिनों खबरें आईं थीं कि ऐक्ट्रेस किम शर्मा साउथ के सुपरस्टार हर्षवर्धन राणे को डेट कर रही हैं। हालांकि इन खबरों को महज अफवाह ही माना गया, लेकिन अब दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिन्होंने किम शर्मा और हर्षवर्धन राणे के प्यार की पोल खोल दी है। (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 23-Apr-2019
  • सलमान खान और कटरीना कैफ की स्टारर फिल्म भारत का ट्रेलर फाइनली रिलीज हो गया है। जब से इस फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से इसकी चर्चा चल रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को फैन्स ने काफी पसंद किया है। फिल्म में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।  फिल्म के ट्रेलर में दिशा, जैकी और सुनील ग्रोवर तो दिख रहे हैं लेकिन इसमें तब्बू की एक झलक भी देखने को नहीं मिली है। रिपोर्ट्स की मानें तो तब्बू की इस फिल्म में काफी महत्वपूर्ण रोल है और उनके किरदार से ही फिल्म की पूरी कहानी में घुमाव आता है। बताया जा रहा है कि फिल्म में सलमान के किरदार में तब्बू की एंट्री होते ही पूरी कहानी पलट जाती है। 

    शायद इसीलिए अभी तक तब्बू के किरदार को छिपा कर रखा गया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर तब्बू का इस फिल्म में किरदार क्या है। अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म इस साल ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज होगी। 

     

     

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 22 अप्रैल। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ा दी है। उन्होंने जो ट्वीट किया है उसे देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि वह मौजूदा चुनाव में किस्मत आजमाने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने दूसरा ट्वीट कर सभी अटकलों पर विराम लगा दिया।
    अक्षय ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था, एक नए क्षेत्र में आज कदम रखने जा रहा हूं। मैं कुछ ऐसा करूंगा जो मैंने आजतक कभी नहीं किया। मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी। अपडेट्स के लिए यहां नजर बनाए रखें। अक्षय के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड समेत उनके फैंस और राजनीतिक क्षेत्र में हलचल मच गई।
    हालांकि खिलाड़ी अक्षय कुमार ने एक और ट्वीट अपने चुनाव लडऩे की अटकलों पर विराम लगा दिया। उन्होंने लिखा, मेरे पहले ट्वीट पर दिलचस्पी दिखाने के लिए शुक्रिया। अटकलों पर विराम लगाएं, मैं स्पष्ट करना चाहता हूं कि मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। अक्षय के पहले के ट्वीट से उनकी चुनाव लडऩे के कयास लगाए जाने लगे थे। (लाइव हिन्दुस्तान)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2019
  • जंगल,  भूत, नो एंट्री और हे बेबी जैसी फिल्मों के अभिनेता फरदीन खान पिछले 8-9 साल से बॉलिवुड की फिल्मों से गायब हो गए हैं। इन दिनों वह कभी- कभार किसी पारिवारिक फंक्शन में जरूर नजर आते रहे हैं और इसी दौरान जब भी उनकी तस्वीरें मीडिया में कैद हुईं, उन्हें सोशल मीडिया में जमकर ट्रोल किया गया। फरदीन को ट्रोल करने करने की वजह बनी उनका तेजी से बढ़ता वजन। 
    फरदीन खान ने बॉलिवुड में कदम रखने ही शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के वर्चस्व को हिला कर रख दिया था। उनके लुक की खूब चर्चा रहा करती थी। चॉकलेटी बॉय फरदीन खान का यह जलवा ज्यादा समय तक नहीं चला, पहले ड्रग्स के केस में उलझे और बाद में फिल्मों में लगातार मिलती असफलता के बाद वह गायब ही हो गए। 
    अब खबर है कि फरदीन फिर से फिल्मों में वापसी करने वाले हैं। अपनी बहन फरहा की किताब लॉन्च पर पत्नी नताशा के साथ पहुंचे, फरदीन ने बताया कि इन दिनों वह अपने बच्चों के साथ बिजी रहते हैं, बच्चों के साथ ही उनका सारा समय व्यतीत होता है। फरदीन बताते हैं, मैं बहुत ही सिलेक्टिव काम करने की प्लानिंग कर रहा हूं। ऐक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन और प्रॉडक्शन का काम भी शुरू करूंगा। जल्दी ही इस बात की घोषणा भी करूंगा।
    अपने बढ़ते वजह को लेकर ट्रोल होने पर मुस्कुराते हुए, लेकिन बहुत ही आत्मविश्वास के साथ फरदीन ने कहा, 'मुझे ऐसा लगता है कि बिना किसी मतलब के ही मुझे ट्रोल किया जाता है, लोगों को बॉडी शेमिंग की इस बुरी आदत को अब छोड़ देना चाहिए। बेवजह ही लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि इन सब बातों से अब ऊपर उठ जाना चाहिए। मुझे सच में कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं जैसा हूं, वैसा हूं, मैं खुद को मिरर में देख सकता हूं। मैं इन सब चीजों पर हंसता हूं और आजकल मैं खुद के बारे में कम खबरें पढ़ता हूं।
    जब फरदीन अपने वजन को लेकर ट्रोल हुए थे, तब उन्हने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा मेसेज अपने हेटर्स के नाम लिखा था। फरदीन 2 साल बाद पहले से ज्यादा फिट नजर आए। फरदीन खान ने बॉलीवुड की सीनियर ऐक्टर मुमताज की बेटी नताशा से शादी की है और दोनों अब एक बेटी और एक बेटे के माता-पिता हैं। (नवभारत टाईम्स)

     

    ...
  •  


Posted Date : 22-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 22 अप्रैल । रविवार रात को बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रेखा, सिंगिंग रिएलिटी शो राइजिंग स्टार 3 पर पहुंचीं। इस स्पेशल एपिसोड को सिर्फ रेखा के लिए डेडिकेट किया गया था। रेखा ने शो में गाना गाया और साथ ही डांस भी किया। इस दौरान एक स्पेशल मोमेंट भी देखने को मिला जब शो में अमिताभ बच्चन का जिक्र हुआ। 
    दरअसल, चेतन बृजवासी, ओप्संग और विश्वजा परफॉर्मेंस के दौरान अलग-अलग गेटअप में आए। चेतन बृजवासी को देखकर रेखा उनसे पूछती हैं कि आप कौन से स्टार बनकर आए हैं? इस पर चेतन ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन बनकर आया हूं।
    ये सुनकर सभी लोग हूटिंग करना शुरू कर देते हैं। रेखा का भी रिएक्शन देखने लायक होता है। रेखा मुस्कुराने लगती हैं और बोलने के लिए माइक उठाती हैं, लेकिन कुछ बोल ही नहीं पातीं। उसके बाद फिर रेखा बाकी 2 प्रतियोगियों से पूछती हैं कि वो क्या बने हैं? तो दोनों बताते हैं कि वो रेखा और शशि कपूर बनकर आए हैं। शो में रेखा का फिर खूबसूरत अवतार दिखा। रेखा की मौजूदगी में ये एपिसोड काफी मजेदार रहा। (लाइव हिन्दुस्तान)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2019
  • मुम्बई, 21 अप्रैल। दिव्यांका त्रिपाठी के एक्स बॉयफेंड शरद मल्होत्रा रिप्सी भाटिया संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। ये शादी सिख रीति-रिवाजों से हुई। शरद की आनंद कारज की तस्वीरें सामने आ गई हैं। शादी के लिए कपल कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट्स को चुना।

    शादी के दौरान कपल बेहद ही खूबसुरत लगा। रिप्सी ने बेबी पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। वहीं शरद व्हाइट शेरवानी और पिंक पगड़ी कैरी की थी। शनिवार रात ही कपल अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए ग्रैंड रिस्पेशन आयोजित करेगा। उनकी संगीत सेरेमनी शुक्रवार रात को हुई। उनकी संगीत सेरेमनी में टीवी के पॉपुलर स्टार्स ने शिरकत की। शरद के संगीत और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

    मेहंदी सेरेमनी में रिप्सी भाटिया ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आईं। ब्लू ड्रेस में वो बेहद खुबसूरत दिखीं। फ्लोरल ज्वैलरी और मिनिमल लुक रिप्सी पर जच रहा था। मेहंदी सेरेमनी में रिप्सी और शरद ने जमकर डांस किया।

    कपल की मेहंदी सेरेमनी प्राइवेट रखी गई थी, जबकि संगीत बैश में कई सितारे पहुंचे। कपल ने अपने इंडस्ट्री के फ्रेंड के साथ जमकर एन्जॉय किया। सभी ने कपल के साथ भी दिए।

    शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी 7 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। 2013 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था। ब्रेकअप के बाद शरद मल्होत्रा, एक्ट्रेस पूजा बिष्ट को डेट करने लगे। जबकि साल 2016 में दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक दहिया संग शादी कर ली।  (आज तक)

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2019
  • फिल्म 'कलंक' में जिस तरह से आलिया भट्ट ने अपने किरदार को पेश किया है उसकी सभी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि ऐसा भी हो सकता था कि इस किरदार में लोग दीपिका पादुकोण को देखते।

    फिल्म 'कलंक' को रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग मिली थी। इस फिल्म ने एक ही दिन में 21 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया था। 'कलंक' में आलिया के किरदार और ऐक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। इस बीच एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। 

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'कलंक' में रूप का किरदार जिसे आलिया भट्ट ने निभाया है उसके लिए पहले दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया गया था। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के अनुसार, मेकर्स पहले इस रोल के लिए दीपिका के पास ऑफर लेकर पहुंचे थे, लेकिन उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया। इसके बाद इस रोल के लिए आलिया भट्ट को अप्रोच किया गया, जिन्होंने इसे स्वीकारा और पर्दे पर बेहतरीन रूप में पेश किया। 

    दीपिका पादुकोण ने फिल्म के ऑफर को क्यों स्वीकार नहीं किया था, फिलहाल इसकी वजह सामने नहीं आ सकी है। वैसे अगर वह रोल के लिए हामी भर देतीं तो दर्शकों को पहली बार पर्दे पर वरुण धवन और दीपिका की जोड़ी जमती दिखाई देती। 
    वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म 'छपाक' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक ऐसिड विक्टिम का किरदार निभाती दिखाई देंगी। 

     

    ...
  •  


Posted Date : 21-Apr-2019
  • मुंबई, 21 अप्रैल । कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्याÓ भी विवादों में आ गई है। फिल्मों के टाइटल को लेकर मनोवैज्ञानिकों ने आपत्ति जताई है। अब इस विवाद पर कंगना रनौत ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इसके अलावा कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण पर भी निशाना साधा है। दीपिका पादुकोण के फाउंडेशन टीएलएल फाउंडेशन ने भी फिल्म के टाइटल को लेकर ट्वीट किया था। 

    ंरंगोली चंदेल ने दीपिका पादुकोण के मेंटल हेल्थ पर काम कर रहे टीएलएल फाउंडेशन के ट्वीट के जवाब में एक के बाद एक कई ट्वीट किए हैं। रंगोली चंदेल ने लिखा- कंगना रनौत तीन नेशनल अवॉर्ड की विजेता है। उन्होंने मणिकर्णिका और क्वीन जैसी फिल्मों के भारत में नारीवादी आंदोलन को मजबूत किया है। एक जिम्मेदार आर्टिस्ट होने के नाते उन पर बेवजह आरोप न लगाएं।  रंगोली चंदेली ने दूसरे ट्वीट में लिखा- इस तरह की थ्रिलर फिल्म की कहानी और इसके किरदार के बारे का खुलासा हम नहीं कर सकते हैं। हम फिल्म रिलीज के लिए जरूरी सर्टिफिकेट लेंगे।  रंगोली ने अगले ट्वीट में लिखा- आप करणी सेना न बनें। मैं आपको विश्वास दिलाती हूं कि आप इस फिल्म को जरूर पसंद करेंगे।   

    दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप पर भी किया कमेंट 
    रंगोली ने दीपिका पादुकोण के ब्रेकअप और डिप्रेशन पर भी ट्वीट किया। रंगोली ने लिखा- दीपिका पादुकोण ब्रेकअप के बाद कई साल तक डिप्रेशन में रही थीं। आज वह अपनी खुशहाल शादी-शुदा जिंदगी जी रही हैं। वहीं, झांसी की रानी के बाद कंगना मेंटल का टाइटल गर्व से कैरी कर रही हैं। मैं रिक्वेस्ट करती हूं कि इस शब्द के साथ जुड़ी शर्म को खत्म कर दें।         
    कंगना रनौत की बहन रंगौली चंदेल ने ट्वीट कर लिखा-  कंगना की तरफ से मैं ये कहना चाहती हूं कि सभी को फिल्म 'मेंटल है क्याÓ पर गर्व होगा। मेकर्स ने जो सब्जेक्ट चुना है, उससे इस टैबू के प्रति लोगों में जागरुकता बढ़ेगी। इसके अलावा लोग इस बारे में खुलकर बात करेंगे। 

    पीएमओ और सूचना प्रसारण मंत्रालय को लिखा लेटर 
    इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने सेंसर बोर्ड के चीफ प्रसून जोशी, पीएमओ और सूचना प्रसारण मंत्रालय से फिल्म के टाइटल पर लेटर लिखा है। अपने लेटर में आईएएम ने लिखा है कि फिल्म के टाइटल को बदला जाए और इसके कंटेंट को दोबारा चेक किया जाए।   'मेंटल है क्या' को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं, इस फिल्म को प्रकाश कोवेलामुडी डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में कंगना और राजकुमार राव के अलावा अमायरा दस्तूर, अमृतापुरी और जिम्मी शेरगिल भी हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी हो सकता है। फिल्म 21 जून को रिलीज हो रही है।(टाईम्स नाऊ)

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2019
  • मुंबई, 20 अप्रैल । बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनने के बाद बुरी तरह लुढक़ी कलंक ने तीन दिनों में 44 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।
    अभिषेक वर्मन के निर्देशन और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी कलंक ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि शुक्रवार को 11 करोड़ 60 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। ये गुरूवार यानि दूसरे दिन के मुकाबले सिर्फ 15 लाख रूपये की मामूली बढ़त है। 
    कलंक को अब तक 44 करोड़ 65 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है। इस फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रूपये और दूसरे दिन 11 करोड़ 45 लाख रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म में संजय दत्त, बलराज चौधरी के रोल में हैं तो माधुरी दीक्षित, बहार बेगम के द्य वरुण धवन जफ़र, अलिया भट्ट रूप, आदित्य रॉय कपूर देव चौधरी और सोनाक्षी सिन्हा सत्य चौधरी के रोल में हैं ।  (जागरण)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 20 अप्रैल । सलमान खान की शादी का जितना उनके परिवार वाले इंतजार कर रहे हैं, उतना ही इंतजार सलमान के फैन्स भी कर रहे हैं। सभी जानना चाहते हैं कि सलमान शादी कब करेंगे? खान परिवार के एक नजदीकी सूत्र ने बताया कि असल में सलमान अपने परिवार से बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और इस वजह से वो किसी और को उतना महत्व नहीं दे पाते।
    रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान अपने परिवार से निस्वार्थ प्यार करते हैं और उनके प्यार के आगे सलमान कहीं और अपना प्यार नहीं बांट सकते। सलमान को लगता है कि पार्टनर से कमिट करना और फिर उसे उतना शत-प्रतिशत न दे पाना उसके साथ गलत होगा। यही वजह है कि वो अभी तक सिंगल हैं।
    सूत्र ने यह भी बताया कि खुद खान परिवार चाहता है कि सलमान खान शादी कर लें। हालांकि सलमान अपने परिवार से ज्यादा प्यार किसी और को करने के बारे में सोच भी नहीं पाते। 
    सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म भारत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और दिसा पटानी लीड रोल में हैं। 
    इसके साथ ही आज कल सलमान फिल्म दबंग की शूटिंग में बिजी हैं। (लाइव हिन्दुस्तान)

     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Apr-2019
  • नई दिल्ली, 20 अप्रैल । सैफ अली खान अपने दो साल के बेटे तैमूर पर लगातार लोगों की नजर से बेहद परेशान हैं। सैफ ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया, कृपया उसका पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है।

    सैफ अली खान अपने दो साल के बेटे तैमूर अली खान पर लगातार लोगों की नजर से बेहद परेशान हैं। उनके अनुसार पेपराजी को बच्चे का पीछा नहीं करना चाहिए। हाल ही में हवाई अड्डे पर तैमूर की तस्वीर लिए जाने पर सैफ ने पेपराजी से नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था, बस करो, बच्चा अंधा हो जाएगा।
    उसके कुछ दिन बाद ही पुलिस ने सैफ-करीना के घर के बाहर से पेपराजी की भीड़ को तितर-बितर किया था। इसका अर्थ यह था कि पेपराजी के खिलाफ सैफ ने पुलिस में शिकायत की थी। हालांकि सैफ ने इससे साफ इंकार कर दिया था। उनके अनुसार पेपराजी की हर वक्त उपस्थिति से उनके जीवन में दखल पड़ता है। सैफ अली खान ने कहा, हां पुलिस वालों ने पैपराजी को हटाया था क्योंकि किसी ने उनके खिलाफ शिकायत दी थी। लेकिन मैंने ये शिकायत नहीं की। मैं बस इतना कह सकता हूं किस हर समय 10 लोग आपके घर के बाहर आपके बच्चे की तस्वीर लेने के लिए खड़े रहें तो ये बात आपको परेशान करती है। मैं बस इसलिए शिकायत नहीं करता क्योंकि में बेवजह किसी की नौकरी को खतरे में नहीं डालना चाहता। वहीं, सैफ ने फोटोग्राफर्स से अनुरोध किया, कृपया उसका पीछा करना बंद करें, वह कोई स्टार नहीं सिर्फ एक बच्चा है। (एबीपी)

     

     

    ...
  •  




Previous123Next