मनोरंजन

Previous123456789...5556Next
25-Oct-2020 8:27 PM 14

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)| मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने एक हालिया पोस्ट में 'सेल्फ लव' पर बात की। उन्होंने कहा कि वह अपनी त्वचा को लेकर बेहद सहज हैं। मलाइका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक बूमरैंग वीडियो साझा किया। क्लिप में मलाइका को कैमरे की ओर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इसमें उनका लुक बेहद नैचुअल है।

अपने इस पोस्ट को कैप्शन देते हुए मलाइका ने लिखा, "अपनी स्किन में कम्फर्टेबल हूं।"

अभी कुछ दिनों पहले ही मलाइका ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर उनके कथित बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बेहद ही मजेदार ढंग से बर्थडे विश किया।

अर्जुन ने मलाइका की एक तस्वीर साझा की, जिसमें ट्रैकसूट पहनकर अभिनेत्री पाउट करती हुईंअपने डॉगी के बगल में खड़ी पोज देती नजर आ रही हैं।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय फूल।"

अर्जुन और मलाइका ने अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं की है, लेकिन दोनों अक्सर विभिन्न समारोहों में साथ में नजर आते हैं।


25-Oct-2020 6:49 PM 12

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)| बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक नाइट आउट में गई थीं, जहां से उन्होंने एक अलग अंदाज वाली तस्वीर शेयर की। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में सुहाना बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं। इसमें वह ऑलिव ग्रीन बॉडीकार्न ड्रेस हुए नजर आ रही हैं। यह तस्वीर किसी नाइट आउट की मालूम पड़ती है।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "बॉय बाथरूम की तरफ जा रही हूं।"

सुहाना ने न्यूयॉर्क से फिल्ममेकिंग की पढ़ाई की है, लेकिन वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ मुंबई में हैं।


25-Oct-2020 6:41 PM 13

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेत्री व डांसर नोरा फतेही का कहना है कि नृत्य कला का एक अहम रूप है और इसकी महत्ता को और अधिक स्वीकार किए जाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, "मैं यह दिल से करना चाहती हूं, क्योंकि मुझे पता है कि एक डांसर बनने का संघर्ष क्या होता है। नृत्य कला का एक अहम रूप है, लेकिन कभी-कभार मैं यह समझ ही नहीं पाती हूं कि इसकी महत्ता को जिस रूप में स्वीकार किया जाना चाहिए, वैसा क्यों नहीं है।"

डांसर्स को अक्सर मिलती सराहना, स्वीकृति और पहचान में कमी पर निराशा व्यक्त करते हुए नोरा कहती हैं, "हमारे सामने जितने भी बड़े-बड़े आइकॉन रहे हैं, वे सभी दिग्गज डांसर रहे हैं। माइकल जैक्सन, बियोन्से, जेनेट जैक्सन, ये सभी स्टेज पर आते ही कमाल कर देते हैं। प्रभु देवा के मूव्स देखकर आप हैरान रह जाएंगे क्योंकि ये लोग जैसा करते हैं, ये लगभग असंभव हैं। यह किसी आम आदमी के बस की बात नहीं है।"

काम की बात करें, तो नोरा फिलहाल अपने हालिया म्यूजिक वीडियो 'नाच मेरी रानी' की सफलता का आनंद उठा रही हैं। आने वाले समय में वह 'भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया' में नजर आएंगी।


25-Oct-2020 6:37 PM 14

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)| भूमि पेडनेकर के लिए फिल्म 'सांड की आंख' में वृद्ध महिला की भूमिका निभाना आसान नहीं था। तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित, 'सांड की आंख' साल 2019 में रिलीज हुई थी, और यह भारत की सबसे बुजुर्ग शार्पशूटर, प्रकाशी तोमर और चंद्रो तोमर के जीवन पर आधारित थी।

भूमि ने चंद्रो तोमर की भूमिका निभाई थी, जिन्होंने काफी प्रशंसा हासिल की।

किरदार निभाने के दौरान सामना किए गए चुनौतियों के बारे में भूमि ने कहा, "मुझे लगता है कि 'सांड की आंख' से जुड़ी कठिनाई शारीरिक काम से जुड़ा था, क्योंकि उसका मेकअप खास था और ईमानदारी से कहूं तो यह बहुत कठिन था। उस अनुभव से गुजरना बहुत कठिन था, उसका मेकअप त्वचा पर बहुत कठोर था, उससे मेरी त्वचा जल गई थी और मुझे बहुत बड़ी एलर्जी का सामना करना पड़ा।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "बॉडी लैंग्वेज को क्रैक करना और एक ऐसा किरदार निभाना जो अधिक आयु का है, हमेशा एक चुनौती भरा रहता है। इसलिए, मुझे लगता है कि शारीरिक रूप से यह मेरी सभी फिल्मों की तुलना में बहुत कठिन था।"

हालांकि ऐसी प्रगतिशील और महत्वपूर्ण कंटेंट का एक हिस्सा होने को लेकर भूमि खुद को भाग्यशाली मानती हैं।

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता कि मेरा सिनेमा ऑफ-बीट है या नहीं। मुझे निश्चित रूप से लगता है कि मुख्य धारा सिनेमा की परिभाषा पिछले 5 वर्षों में काफी बदल गई है जहां मेरी फिल्मों ने उस परिवर्तन में योगदान दिया है। मैं वास्तव में इसे लेकर खुश हूं, क्योंकि यही कलाकारों का काम होता है।"


25-Oct-2020 6:32 PM 19

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर। ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart 29 अक्टूबर से Big Diwali सेल शुरू करने जा रही है. ये सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी. Flipkart इस सेल को सबसे पहले अपने प्लस मेंबर्स के लिए शुरू करेगा. जिसके बाद इस सेल का फायदा अन्य ग्राहक उठा सकते हैं. आपकों बता दें इस समय Flipkart पर Dussehra Specials सेल चल रही है. हाल ही के दिनों में Flipkart ने 17 अक्टूबर से 21 अक्टूबर के बीच Big Billion days सेल का आयोजन किया था.

इन कार्ड से ट्रांजैक्शन पर मिलेगी आकर्षक छूट

Flipkart Big Diwali Sale में कस्टमर को ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड व ईएमआई ट्रांजैक्शन के जरिए खरीदारी करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा बजाज फिनजर्व कार्ड पर नो-कॉस्ट ईएमआई का ऑफर मिलेगा. वहीं HDFC, ICICI, SBI और दूसरे बड़े बैंकों के डेबिट कार्ड्स पर भी नो-कॉस्ट ईएमआई ऑफर दिया जाएगा.

सैमसंग के इन स्मार्टफोन पर मिलेगा बंपर ऑफर

Flipkart Big Diwali Sale में सैमसंग के स्मार्टफोन पर भी आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. फ्लिपकार्ट पर आप सैमसंग गैलेक्सी एफ41, सैमसंग गैलेक्स एस20+, सैमसंग गैलेक्सी एस20+, सैमसंग गैलेक्सी ए50एस खरीद सकते है जिन पर आकर्षक डिस्काउंट मिलेगा. इसके साथ ही पोको एम2, पोको एम2 प्रो और पोको एम3 को भी खरीदने पर डिस्काउंट मिलेगा. इसी तरह ओप्पो स्मार्टफोन जैसे ओप्पो रेनो 2F, ओप्पो ए52, ओप्पो एफ15 पर भी डिस्काउंट मिलेगा. रियलमी नार्ज़ो 20 सीरीज पर भी ऑफर्स दिए जाएंगे. इसके अलावा, फ्लिपकार्ट से 1 रुपये में मोबाइल प्रोटेक्शन लेने का भी मौका मिलेगा.

इन प्रोडक्ट पर मिलेगी 80 फीसदी छूट

फ्लिपकार्ट सेल में ग्राहक 80 फीसदी तक छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज जैसे कैमरे, लैपटॉप, स्मार्टवॉच और हेडफोन्स खरीद का मौका मिलेगा. चुनिंदा लैपटॉप पर 50 फीसदी छूट का ऑफर मिलेगा. वहीं टैबलेट पर 45 फीसदी जबकि हेडफोन और स्पीकर्स को 80 फीसदी तक छूट दी जाएगी.

दूसरी ओर आप इस सेल में टीवी, रेफ्रिजरेटर्स, माइक्रोवेव, वॉशिंग मशीन और दूसरे किचन अप्लांसेज पर 80 फीसदी छूट पा सकते हैं. ग्राहक एक्सचेंज ऑफर के साथ अतिरिक्त डिस्काउंट का भी फायदा ले सकते हैं. (news18)


25-Oct-2020 5:19 PM 14

मुंबई, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेता ऋतिक रोशन के दो ऐसे अपार्टमेंट खरीदने की बात कही जा रही है, जिनकी कीमत लगभग 97.5 करोड़ रुपये है। अपार्टमेंट की खासियत यह है कि यहां से अरब सागर का खूबसूरत नजारा देखने को मिलता है।

इनमें से एक अपार्टमेंट एक डूप्लेक्स पेंटहाऊस है और दूसरा एक एकल मंजिला घर है।

हिंदुस्तान टाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित तौर पर इसी हफ्ते की शुरुआत में यह डील पूरी हुई और इसकी कुल कीमत 97.5 करोड़ रुपये है। यह अपार्टमेंट जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर स्थित एक 16वीं मंजिल की इमारत के 14वें व 15वें फ्लोर पर है।

मुंबई मिरर के मुताबिक, अपार्टमेंट से अरब सागर का साफ नजारा देखने को मिलता है और यह 38,000 वर्गफूट में फैला हुआ है। घर में 6,500 स्क्वॉयर फूट की छत है और उन्हें इसके तहत 10 पॉर्किं ग स्पॉट्स की सुविधा मिल रही है।

बताया जा रहा है कि ऋतिक ने डूप्लेक्स के लिए 67.5 करोड़ रुपये चुकाए हैं, जो कि 27,534 स्क्वॉयर फूट में फैला हुआ है और साथ ही 14वें माले के अपार्टमेंट के लिए उन्होंने 30 करोड़ रुपये चुकाए हैं। यह 11,165 स्क्वॉयर फूट में फैला है।


25-Oct-2020 2:01 PM 39

केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau- NCB) के छापे के दौरान एक टीवी एक्ट्रेस रंगे हाथ पकड़ी गई हैं. साथ ही दो और ड्रग्स पेडलर्स की भी गिरफ्तारी हुई है. सुशांत मामले में जब से ड्रग्स का एंगल सामने आया है, तब से बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से NCB ने पूछताछ की है, जिसमें दीपिका पादुकोण सहित कई मशहूर अभिनेत्रियों का नाम शामिल है.

छापे में बरामद किया गया कोकिन
NCB से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस गिरफ्तार टेलीविजन एक्ट्रेस और पकड़े गए ड्रग्स पैडलर्स के घर और ठिकानों पर मारे गए छापो में इनके पास से कोकीन, एलएसडी, एमडीएमए और हसिश बरामद किया गया है. इससे पहले भी कई ड्रग्स पैडलर्स पर NCB कार्रवाई कर चुकी है.

अब तक जांच में जुटी है NCB
बता दें, सुशांत केस में मुंबई पुलिस की धीमी जांच को देखते हुए जब यह मामला सीबीआई को सौंपा गया था, तभी इस केस में ड्रग्स मामला भी सामने आया था, जिसमें NCB की टीम अब तक जांच में जुटी हुई है. इसी ड्रग्स मामले में दिवंगत अभिनेता सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती को भी लगभग एक महीने जेल में बिताना पड़ा था.

वहीं, दूसरी ओर सुशांत मामले की जांच कर रही जांच एजेंसी सीबीआई ने शुक्रवार को बांबे हाईकोर्ट (Bombay High Court) को बताया था कि उसने मामले से जुड़ी कोई भी जानकारी मीडिया में लीक नहीं की थी. मामले में मीडिया ट्रायल के बारे में जनहित याचिकाओं की सुनवाई करते हुए अदालत ने टिप्पणी की कि मीडिया का ध्रुवीकरण हो गया है और यह उसे नियंत्रित करने का नहीं, बल्कि उसके काम में संतुलन कायम करने का सवाल है.

सीबीआई की ओर से पेश अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने कहा कि जून में अभिनेता की आत्महत्या से संबंधित मामलों की जांच कर रहे प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (NCB) ने भी कोई सूचना लीक नहीं की थी. उन्होंने कहा कि सभी तीनों एजेंसियों ने अदालत में हलफनामे दायर किए थे, जिनमें कहा गया था कि उन्होंने जांच-संबंधी किसी भी जानकारी को लीक नहीं किया है.(hindi.news18.com)


25-Oct-2020 1:39 PM 34

शाहरुख खान पहली बार साउथ इंडियन फिल्मों के डायरेक्टर एटली के साथ काम करेंगे, जिसमें वह डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म 'डुप्लीकेट' और 'डॉन' के बाद शाहरुख तीसरी बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं.

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान इन दिनों अपने लुक को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. फिल्म जीरो की असफलता के बाद से शाहरुख ने ब्रेक लिया और अब दो साल बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद शाहरुख दोबारा से पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं.

किंग खान ने दो साल के ब्रेक के बाद एक नहीं बल्कि तीन फिल्में साइन कर ली हैं. बताया जा रहा है कि एक्टर पठान के अलावा राजुकमार हिरानी और साउथ फिल्ममेकर संग भी फिल्में करने जा रहे हैं.
शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है. अब खबर है कि शाहरुख खान साउथ इंडियन फिल्मों के डायरेक्टर एटली के साथ काम करने जा रहे हैं. उनकी फिल्म में शाहरुख खान डबल रोल निभाते नजर आ सकते हैं.

शाहरुख खान ने पहली बार साउथ डायरेक्टर एटली के साथ काम करेंगे, जिसमें वह डबल रोल में नजर आएंगे. फिल्म डुप्लीकेट और डॉन के बाद शाहरुख तीसरी बार डबल रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाते दिख जाएंगे. फिल्म में जनरेशन गैप वाले मुद्दे पर जोर दिया जाएगा.
खबरों के मुताबिक, फिल्म में शाहरुख एक सीनियर रॉ एजेंट का किरदार निभाने जा रहे हैं. उन्हें अपने गैंगस्टर बेटे को पकड़ने के मिशन पर भेजा गया है. फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि शाहरुख खान के मेकअप पर काफी जोर दिया जाएगा. उन्हें बतौर एक पिता दिखाने के लिए प्रॉस्थिटिक का इस्तेमाल होगा.

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. पहला शेड्यूल दो महीने का होगा जो पूरी तरह से शाहरुख पर बेस्ड होगा. इसके बाद दोनों सितारे जनवरी 2021 से शूट में शामिल होंगे. शाहरुख मुंबई में यशराज फिल्म्स स्टूडियों में पठान की शूटिंग करेंगे.  (hindi.news18.com)


25-Oct-2020 1:31 PM 11

फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने मॉडल लवीना लोध के उन दावों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि दोनों कथित तौर पर बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का हिस्सा हैं. भट्ट के वकील ने कहा है कि, हमारे मुवक्किल कानून के अनुरूप कदम उठाएंगे.’

मुंबई. फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट और एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने एक्ट्रेस एवं मॉडल लवीना लोध के उन दावों का खंडन किया है, जिसमें कहा गया था कि दोनों कथित तौर पर बॉलीवुड में ड्रग्स रैकेट का हिस्सा हैं. लोध ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दावा किया था कि वह महेश भट्ट के भांजे सुमित सभरवाल की पत्नी हैं.

लवीना लोध ने दावा किया कि सभरवाल ड्रग्स खरीद कर महेश भट्ट, अमायरा दस्तूर और एक्ट्रेस सपना पब्बी को उनकी आपूर्ति करता था. वीडियो में लोध ने यह भी दावा किया कि जब उसने सभरवाल से तलाक लेने की बात की तो भट्ट ने उसका उत्पीड़न भी किया.
वीडियो में लोध ने कहा, ‘अगर आप उनके नियम से नहीं चलोगे तो वे आपके जीवन में मुश्किलें पैदा करेंगे. महेश भट्ट ने बहुत से लोगों को काम से दूर रख कर उनकी जिंदगियां बर्बाद की हैं. वह एक फोन कॉल करते हैं और इंसान अपनी नौकरी खो देता है.’ उन्होंने कहा,‘जब से मैंने उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया है, वे मेरे घर में घुसने और मुझे इस घर से निकालने की कोशिश कर रहे हैं.’

इस वीडियो के सामने आने के बाद शुक्रवार देर शाम भट्ट के वकील ने एक बयान जारी किया जिसे भट्ट के बैनर ‘विशेष फिल्म्स’ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. बयान में कहा गया है,‘लवीना लोध की ओर से जारी किए गए वीडियो के संदर्भ में, हम अपने मुवक्किल महेश भट्ट की ओर से आरोपों को खारिज करते हैं.’ बयान में आगे कहा गया है, ‘ऐसे आरोप न केवल गलत हैं और मानहानि करने वाले हैं बल्कि कानून में इनके गंभीर परिणाम हैं. हमारे मुवक्किल कानून के अनुरूप कदम उठाएंगे.’

वहीं एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने भी अपने वकील के जरिए लोध के आरोपों को खारिज किया है. उन्होंने दावों को, ‘एकदम गलत, निराधार और दुर्भावनापूर्ण करार देते हुए नकार दिया है. मेरी क्लाइंट अमायरा कानून के जरिए अपने अधिकार सुरक्षित करने के उपाय तलाश करेंगी. क्लाइंट ने वकील के माध्यम से यह भी कहा कि जब लोग इस तरह के निराधार हमलों का सहारा लेते हैं तो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण होता है.' (hindi.news18.com)


25-Oct-2020 12:41 PM 36

मुंबई, 25 अक्टूबर | बिग बॉस के इस सीजन में घर की सदस्य निक्की तंबोली के बारे में कुछ तो खास है। आप उन्हें पसंद करें, उनसे नफरत करें, लेकिन आप उन्हें अनदेखा नहीं कर सकते। अभिनेत्री ने 'कंचना 3', 'चिकती गदिलो चितकोतुडु' और 'थिप्पारा मीसम' जैसी फिल्मों से बहुत जल्द लोकप्रियता हासिल की है। वहीं बिग बॉस के सीसीटीवी कैमरों के केंद्र बिंदु बनने में भी वह कामयाब रहीं। इसका कारण उनका व्यवहार है, जो उन्हें 'देसी' किम कार्दशियां की छवि में ढालता है।

उदाहरण के तौर पर टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन के साथ निक्की का एक टास्क जो वायरल हुआ था, उसे ले सकते हैं, जिसमें निक्की खुलेआम लड़ाई के दौरान मुंह पर सीधी बात करती नजर आई थीं।

'बिग बॉस' में जहां बदतमीजी भरा व्यवहार सीधे-सीधे वोटों की बारिश कराता है, वहीं निक्की को इसका भरपूर फायदा मिल रहा है। जब से उन्होंने घर में प्रवेश किया है, वह दर्शकों, घर के सदस्यों और तीन तूफानी सीनियर्स, सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान के लिए ध्यान का केंद्र बनने में कामयाब रही हैं।

निक्की को घर में आए दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है और वह सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोविंग बनाने में कामयाब रही हैं। वर्तमान में उनके सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर 680 हजार से अधिक फॉलोअर्स हैं। वहीं टीम निक्की तंबोली द्वारा ट्विटर पर संचालित एक असत्यापित अकाउंट के 24.4 हजार फोलोवर्स हैं।(आईएएनएस)


25-Oct-2020 11:38 AM 14

देश में आरक्षण का मुद्दा काफी संवेदनलीश माना जाता है. इस एक मुद्दे पर सरकारें गिराईं और बनाई जाती हैं. लंबे समय से इस बात पर बहस छिड़ी हुई है कि आरक्षण देने का आधार क्या होना चाहिए. आरक्षण जाति के आधार पर मिलना चाहिए या फिर इंसान की आर्थिक स्थिति को देखते हुए? अब इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी राय रखी है.

कंगना का आरक्षण पर बड़ा बयान

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर स्पष्ट कहा है कि आरक्षण हमेशा गरीबी के आधार पर मिलना चाहिए. उनकी नजरों में जाति के नाम पर आरक्षण देना ठीक नहीं है. वे लिखती हैं- आरक्षण तो हमेशा गरीबी को आधार बनाकर देना चाहिए. जाति के नाम पर आरक्षण नहीं होना चाहिए. मुझे पता है कि राजपूत समुदाय काफी तकलीफ में है, लेकिन ब्राह्मणों की स्थिति देख भी बहुत दुख होता है.

अब कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में दो बड़ी बाते कही हैं. एक तरफ तो उन्होंने आरक्षण को गरीबी के आधार पर देने की वकालत की है, तो वहीं दूसरी तरफ उन्होंने ब्राह्मणों की स्थिति पर चिंता जाहिर की है. अपने ट्वीट में कंगना ने ब्राह्मणों का जिक्र इसलिए किया है क्योंकि यूजर ने पोस्ट शेयर कर बताया है कि 55 प्रतिशत ब्राह्मण ऐसे हैं जो गरीबी रेखा से नीचे हैं. कंगना ने इससे पहले भी आरक्षण को लेकर बयान दिए हैं और हर बार उन बयानों पर बवाल भी होता दिखा है. इस बार भी सोशल मीडिया पर लोगों की राय बंट गई है. कई कंगना के विचारों से सहमत नजर आ रहे हैं, तो कई ऐसे भी हैं जिनकी नजरों में कंगना को आरक्षण के बारे में विस्तार से पढ़ना चाहिए.

कंगना पर FIR

मालूम हो कि इस समय कंगना रनौत पर गिरफ्तारी की भी तलवार लटक रही है. उनके खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में FIR दर्ज की गई है. मुंबई पुलिस इस मामले की जांच कर रही है जिनके साथ कंगना की लंबे सयम ते तनातनी चल रही है. दोनों रंगोली और कंगना को अगले हफ्ते पूछताछ के लिए बुलाया गया है.(aajtak)


25-Oct-2020 8:27 AM 34

नई दिल्ली, 25 अक्टूबर | पाकिस्तानी अभिनेता बिलाल अब्बास खान को खुशी है कि उनका शो, 'एक झूठी लव स्टोरी' जल्द ही भारतीय दर्शकों तक पहुंच जाएगा। खान को उम्मीद है कि भारतीय दर्शक उनके शो की कहानी से जुड़ेंगे। बिलाल ने कहा, "जिस समय से मैंने काम करना शुरू किया, यह हमेशा किसी और के साथ रहने के अनुभव और आनंद के बारे में अधिक रहा है।"

भारत में शो की स्ट्रीमिंग के बारे में उन्होंने कहा, "मैं खुश हूं, क्योंकि मुझे पता है कि पाकिस्तान के शो भारत में बहुत पसंद किए जाते हैं और मुझे हमेशा प्रतिक्रिया मिलती है कि भारत में लोग मेरे काम को पसंद कर रहे हैं।"

पाकिस्तानी अभिनेता ने उनके शो के लिए कंटेंट को लेकर भी काफी उम्मीद जताई है। उन्होंने कहा, "यह व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगा। मैं चाहता हूं कि दर्शक कंटेंट और पात्रों से जुड़ाव महसूस करें और मुझे उम्मीद है कि जो हमने बनाया है, वह उन्हें पसंद आएगा। यह सब मैं चाहता हूं और इसी की उम्मीद कर रहा हूं।"

लोकप्रिय पाकिस्तानी फिल्म निमार्ता महरीन जब्बार की 'एक झूठी लव स्टोरी' में मदीहा इमाम भी हैं। यह कहानी 'जिंदगी गुलजार है' शो के जाने माने लेखक उमेरा अहमद द्वारा लिखित है।

यह शो इस अपूर्ण दुनिया में पूर्णता का पीछा करते हुए एक अपूर्ण परिवार की कहानी बताता है।

बिलाल ने कहा, "मैं हमेशा सही टीम, सही निर्देशक और सही कहानी के साथ काम करना चाहता हूं। अगर कोई कहानी मुझे कागज पर आकर्षित कर सकती है, तो यह मेरे लिए अद्भुत काम करती है।"(आईएएनएस)


24-Oct-2020 5:50 PM 26

मुंबई, 24 अक्टूबर  अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक टॉपलेस तस्वीर साझा की है। दरअसल इंस्टाग्राम पर उनके 4.6 करोड़ फॉलोवर्स हो गए हैं, ऐसे में उन्होंने इस तस्वीर के माध्यम से प्रशंसकों का शुक्रिया अदा किया है। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ढेर सारा प्यार, शुक्रिया।"

जैकलीन को तस्वीर में एक सफेद पायजामा और शरीर के ऊपरी भाग को ढकने के लिए गुलाबी गुलाब के गुलदस्तों के साथ देखा जा सकता है।

डीजे स्नेक ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए ताज वाली इमोजी साझा की।

जैकलीन ने कुछ समय पहले ही एक पोस्ट साझा किया था कि, जिसमें उन्होंने अपने काम के लिए फिर से तैयार होने की जानकारी दी थी। इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्हें योग करते हुए देखा गया।

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा था, "आगामी महीने में मैं घर से बाहर रहने वाली हूं, सामान बांध रही हूं और उसके लिए तैयार हो रही हूं।"

--आईएएनएस


24-Oct-2020 5:09 PM 22

अरुंधती बनर्जी

मुंबई, 24 अक्टूबर। अभिनेता गुलशन देवैया का कहना है कि हालिया विवाद, चाहे वह बॉलीवुड-ड्रग ट्रेड नेक्सस के आरोपों से जुड़ा हो या नेपोटिज्म से जुड़ा हो, उसने उन्हें परेशान नहीं किया है।

अभिनेता ने कहा, बिना नाम लिए मैं कहना चाहता हूं कि हाल के दिनों में हमारे फिल्म उद्योग को बदनाम करने वाले विवाद और सामान्यीकरण मुझे परेशान नहीं करते। मुझे परेशान यह चीज करती है कि जो लोग आवाज उठा रहे हैं, वह निष्ठाहीन होकर आवाज उठा रहे हैं। क्या आपको नहीं लगता कि यदि आप जानते हैं कि आप फिल्म उद्योग की प्रभावशाली आवाज हैं, तो आपको बोलने से पहले अपने शब्दों पर गौर करना चाहिए? इसलिए मुझे उन पर भरोसा करने में परेशानी होती है। जो दर्शक इस जहर का अवलोकन कर रहे हैं, उन्हें फिर से बैठकर सोचना चाहिए और यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि इन विवादों से किसे फायदा हो रहा है? एक दर्शक के रूप में, क्या आपको हो रहा है?

गुलशन मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने शैतान, हेट स्टोरी', 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला, और अ डेथ इन द गुंज जैसी फिल्मों से सभी को प्रभावित किया है, ठीक उसी तरह उन्होंने स्मोक और अफसोस जैसी वेब सीरीज में भी काम कर लोकप्रियता हासिक की है। उनकी नई फिल्म फुटफेयरी टेलीविजन पर रिलीज हुई।

अपनी आगामी फिल्म में गुलशन ने नवोदित फिल्मकार कनिष्क वर्मा के साथ काम किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या निर्देशक के अनुभव के आधार पर अभिनेता-निर्देशक समीकरण बदलता है, गुलशन ने आईएएनएस को बताया, "मेरी दिबाकर (बनर्जी) से इतनी दोस्ती नहीं हैं, जिस तरह की दोस्ती मेरी कनिष्क से है, लेकिन फिर भी मेरे मन में दिबाकर के लिए अलग स्तर का सम्मान है, क्योंकि वह उत्कृष्ट निर्देशक हैं। ऐसे में जब मैंने उनके साथ 'घोस्ट स्टोरीज' में काम किया, तो सेट पर एक बेहतरीन अभिनेता-निर्देशक समीकरण को पाया।

गुलशन की नई फिल्म, फूटफेयरी है, जो एंड पिक्च र्स पर 24 अक्टूबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)


24-Oct-2020 5:08 PM 29

मुंबई, 24 अक्टूबर। अभिनेत्री लुवीना लोध द्वारा फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाता वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के बाद भट्ट के वकील ने एक बयान जारी किया है।  विशेष फिल्म्स के वकील ने भट्ट की ओर से बयान में कहा, "लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो को लेकर मैं, अपने क्लाइंट की ओर से आरोपों का खंडन करता हूं। ये आरोप न केवल झूठे और छवि खराब करने वाले हैं, बल्कि कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं। मेरे क्लाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे।  यह बयान विशेष फिल्म्स के सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया और इस पर कंपनी के कानूनी सलाहकार नाइक नाइक एंड कंपनी के हस्ताक्षर हैं।  इससे पहले शुक्रवार को लुवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर 1 मिनट, 48 सेकंड का वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि महेश भट्ट उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई थी। लुवीना ने वीडियो कहा,नमस्ते। मेरा नाम लुवीना लोध है, और मैं अपने परिवार और खुद की सुरक्षा के लिए यह वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमन सभरवाल के साथ हुई और मैंने तलाक के लिए आवेदन किया है क्योंकि वह अभिनेत्री अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसे अभिनेत्रिओं को ड्रग्स सप्लाई करता है। उसके फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें हैं जो वह निर्देशकों को दिखाता है, और सप्लाई करता है। महेश भट्ट यह सब बातें जानते हैं। वह इण्डस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। उन्होंने कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद की हैं। मैंने पुलिस स्टेशन पर शिकायत भी कराने की कोशिश की लेकिन भट्ट के प्रभावशाली होने के कारण कोई भी शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है

लुवीना को 2010 में आई फिल्म 'कजरारे' में देखा गया था। इसे महेश भट्ट ने लिखा था और उनकी बेटी पूजा भट्ट ने निर्देशित किया था। (आईएएनएस)

 


24-Oct-2020 2:44 PM 23

नई दिल्ली,, 24 अक्टूबर| दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे '10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट' डेंगू विरोधी अभियान के आठवें सप्ताह प्रख्यात गायक शंकर महादेवन जैसी मशहूर हस्तियों का समर्थन मिला है। यह प्रख्यात हस्तियां दिल्ली के निवासियों को डेंगू की रोकथाम से संबंधित दिशा-निर्देशों का पालन करने के लिए प्रोत्साहित करेंगी।

गायक शंकर महादेवन दिल्ली में लोगों को मच्छरों के प्रजनन रोकने के लिए और अपने घर और आसपास जमा पानी का निरीक्षण करके उसे साफ करने, उस जमा पानी को बदलने या तेल-पेट्रोल डालने के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

पिछले साल दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और अन्य प्रमुख हस्तियों के सहयोग और समर्थन से दिल्ली सरकार के ह्य10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट अभियान को एक बड़ी सफलता मिली थी। इस बार भी मशहूर हस्तियां और सोशल मीडिया पर प्रभाव रखने वाले लोग इस अभियान के तहत मच्छरों के पनपने से रोकने के लिए अपने विचार रिकॉर्ड करके और विभिन्न माध्यमों के जरिए लोगों से साझा करके अभियान से जुड़ेंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी कहा, "सभी दिल्ली वासियों के सामूहिक प्रयासों से हमें डेंगू के मच्छरों के प्रजनन को रोकना होगा और डेंगू से अपने परिवार और पूरी दिल्ली की रक्षा करनी होगी।"

सीएम अरविंद केजरीवाल ने पिछले सप्ताह कारोबारियों और व्यापारियों को डेंगू मच्छरों को प्रजनन से रोकने के लिए अपनी दुकान और उसके आसपास जमा पानी का निरीक्षण करने के लिए प्रोत्साहित किया था। उन्होंने कहा, "डेंगू के खिलाफ लड़ाई में इस बार दिल्ली के हमारे व्यापारी भाइयों ने भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और अपनी-अपनी दुकानों पर चेकिंग कर रूके हुए पानी को बदला। ऐसा कर वे खुद को और अपने ग्राहकों को भी डेंगू से बचा रहे हैं। दिल्ली इस बार फिर '10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट' अभियान के जरिए डेंगू को हरा रही है।"

इस वर्ष दिल्ली सरकार ने लोगों की सहायता के लिए डेंगू हेल्पलाइन 01123300012 और व्हाट्सएप हेल्पलाइन 8595920530 शुरू की है। हर रविवार को '10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट' अभियान के तहत दिल्ली सरकार ने लोगों से अपील की है कि घर में एकत्रित साफ जमा (स्थिर) पानी को बदलें। डेंगू का मच्छर साफ स्थिर पानी में पनपता है। बर्तन, कूलर, एसी, टॉयर, फूलदान आदि में जमा पानी को हर हफ्ते खाली या बदल देना चाहिए।

जमा पानी में तेल या पेट्रोल डालें, जिससे पानी पर छोटी परत बन जाए। पानी की टंकी को हमेशा ढक्कन से ढंक कर रखें। दिल्ली सरकार के मुताबिक दिल्ली के लोग अपने घरों का निरीक्षण करने के बाद अपने 10 दोस्तों को फोन करके अभियान में भाग लेने के लिए प्रेरित करें। सभी के सहयोग से दिल्ली से डेंगू को खत्म किया जा सकता है। (आईएएनएस)


24-Oct-2020 12:16 PM 28

नतालिया निंगथौजम

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर। कलाकारों ने दशहरे से पहले बुराई पर अच्छाई की जीत से जुड़ी अपनी पसंदीदा फिल्मों को साझा किया है। 

दिग्गज अभिनेत्री हिमानी शिवपुरी के लिए ऐसी फिल्म साल 1998 में आई सलमान खान स्टारर 'बंधन' है।

उन्होंने कहा, "'बंधन' मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह एक ऐसी फिल्म है, जो इस बात का उत्कृष्ट उदाहरण है कि सच की हमेशा जीत होती है। उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है, कहानी यह था कि जैकी श्रॉफ द्वारा निभाया किरदार स्वार्थी उद्देश्यों और पुनर्विवाह का शिकार कैसे होता है। इसके चलते वह अपनी पूर्व पत्नी और अपने बहनोई के साथ अपने संबंधों को खराब कर देता है। उन्हें बहुत बाद में रिश्तों के महत्व और गलतियों के बारे में पता चलता है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "दशहरे के इस त्योहारी सीजन के दौरान यह फिल्म पापी या गलत विचारों और क्रोध का शिकार न होने के लिए एक प्रेरित करता है, इसके बजाय लोगों में अच्छाई की तलाश करें, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए।"

अभिनेता-निर्माता तुषार कपूर ने अक्षय कुमार अभिनीत अपनी आगामी फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को चुना।

उन्होंने आईएएनएस से कहा, "मैं अभी बुराई पर अच्छाई जीत के बारे में किसी और फिल्म के बारे में नहीं सोच सकता, लेकिन हां 'लक्ष्मी बॉम्ब' ऐसी फिल्म है। यह एक खास फिल्म है, क्योंकि यह बुराई पर अच्छाई की जीत के बारे में एक फिल्म है, भारतीय मूल्यों के साथ बनी इस फिल्म में कुछ ऐसा है जिससे हर कोई जुड़ेगा, कुछ ऐसा जो आपको सबक सिखाएगा, कुछ ऐसा जो प्रेरित करेगा।"

हरलीन सेठी ने रंग दे बसंती को अपना पसंदीदा बताया।

उन्होंने कहा, "'रंग दे बसंती' कभी पुरानी नहीं होगी। यह युवाओं को अन्याय के खिलाफ उठने के लिए प्रोत्साहित करता है, देशभक्ति की भावना जगाता है, और नैतिक और राजनीतिक भ्रष्टाचार के खिलाफ सामूहिक अखंडता दिखाता है। यह आपको सोचने के लिए मजबूर करता है कि अन्याय होने देना भी अन्याय का एक रूप है।"

अभिनेता हितेन तेजवानी के लिए यह क्लासिक हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग' है।

अभिनेता ने कहा, "मुझे 'द लायन किंग' बहुत पसंद है, किस तरह सिम्बा चला जाता है और बाद में वापस आता है, और राजा बन जाता है, यह चीज मुझे बहुत अच्छी लगी।"

अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने बुराई पर अच्छाई की जीत के लिए साल 2001 की ब्लॉकबस्टर रिलीज 'लगान' को चुना।

अभिनेत्री ने कहा, "फिल्म वास्तव में इस विषय को जीवंत करती है कि बुराई पर अच्छाई की जीत कितनी प्यारी है। भारी करों और कई वर्षों के सूखे से परेशान चंपानेर के किसान एक साथ क्रिकेट के खेल पर ब्रिटिश सेना को चुनौती देने के लिए आते हैं, ताकि वे उन पर लगे लगान (कर) को रोकें। उनकी मेहनत और ईमानदारी आखिर में रंग लाती है। फिल्म ने यही संदेश दिया है।"

अभिनेत्री शमीन मन्नान के लिए ऐसी फिल्म 'मर्दानी 2' है, जिसमें रानी मुखर्जी को पुलिस अवतार में देखा गया।

उन्होंने कहा, "जिस तरह से रानी सीरियल रेपिस्ट को न सिर्फ गिरफ्तार करती है, बल्कि उसे बहुत पीटती हैं, वह आश्चर्यजनक है। जब भी मैं उस फिल्म को देखती हूं, तो मेरे रोए खड़े हो जाते हैं और जिस तरह से रानी के किरदार एसपी शिवानी साक्षात्कार में बताती है कि सभी महिलाओं को क्या करना है और पुरुषों की तुलना महिलाओं से क्यों नहीं होनी चाहिए, वह उत्कृष्ट है। इस तरह के प्रदर्शन ने बाकी सभी को हरा दिया। बेशक नेगेटिव लीड ने भी अच्छा काम किया है, हमें इस तरह की और फिल्में चाहिए।"

अभिनेत्री सबा सौदागर उनसे सहमत हैं। उन्होंने कहा "मुझे 'मर्दानी' बेहद पसंद है, इसका कारण यह है कि मुझे यह बहुत वास्तविक और गैर-फिल्मी लगती है। मदार्नी का बुरा हिस्सा उस समाज को दर्शाता है जिसमें हम रहते हैं और अच्छा हिस्सा उस समाज को भी दर्शाता है, जिसे हम जीते हैं, लेकिन हम इसे हल्के में लेते हैं। 'मर्दानी 2' का आखिरी ²श्य, जहां रानी एक घर के बाहर दोषी को पीटती है और उनके पीछे देवी की मूर्ति है, इस ²श्य ने मेरे रोए खड़े कर दिए।"

अभिनेत्री पूजा बनर्जी के लिए ऐसी फिल्म विद्या बालन अभिनीत 'कहानी' है।

उन्होंने कहा, "इसकी कहानी शानदार है, शानदार पटकथा, पावर-पैक प्रदर्शन और बैकग्राउंड विषय के रूप में दुर्गा पूजा है। यह एक फिल्म के रूप में मेरे लिए सबसे अच्छा था, जो बुराई पर अच्छाई की जीत को दर्शाता है। साथ ही कुछ पुरुषों ने महिलाओं, विशेष रूप से गर्भवती महिलाओं के साथ कैसा व्यवहार करते हैं, इसकी वास्तविकता को देखकर वाकई दिल दहल जाता है। यह वास्तव में मेरे लिए सबसे प्रभावशाली फिल्म थी।" (आईएएनएस)


24-Oct-2020 10:53 AM 15

मुंबई, 24 अक्टूबर | अभिनेत्री लुवीना लोध द्वारा फिल्म निर्माता महेश भट्ट पर उन्हें और उनके परिवार को परेशान करने का आरोप लगाता वीडियो इंस्टाग्राम पर डालने के बाद भट्ट के वकील ने एक बयान जारी किया है।

विशेष फिल्म्स के वकील ने भट्ट की ओर से बयान में कहा, "लवीना लोध द्वारा जारी वीडियो को लेकर मैं, अपने क्लाइंट की ओर से आरोपों का खंडन करता हूं। ये आरोप न केवल झूठे और छवि खराब करने वाले हैं, बल्कि कानूनी तौर पर गंभीर परिणाम देने वाले हैं। मेरे क्लाइंट कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे।"

यह बयान विशेष फिल्म्स के सत्यापित इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया और इस पर कंपनी के कानूनी सलाहकार नाइक नाइक एंड कंपनी के हस्ताक्षर हैं।

इससे पहले शुक्रवार को लुवीना लोध ने इंस्टाग्राम पर 1 मिनट, 48 सेकंड का वीडियो साझा किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि महेश भट्ट उन्हें परेशान कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी शादी भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल से हुई थी।

लुवीना ने वीडियो कहा,"नमस्ते। मेरा नाम लुवीना लोध है, और मैं अपने परिवार और खुद की सुरक्षा के लिए यह वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही हूं। मेरी शादी महेश भट्ट के भतीजे सुमन सभरवाल के साथ हुई और मैंने तलाक के लिए आवेदन किया है क्योंकि वह अभिनेत्री अमायरा दस्तूर और सपना पब्बी जैसे अभिनेत्रिओं को ड्रग्स सप्लाई करता है। उसके फोन में कई लड़कियों की तस्वीरें हैं जो वह निर्देशकों को दिखाता है, और सप्लाई करता है। महेश भट्ट यह सब बातें जानते हैं। वह इण्डस्ट्री के सबसे बड़े डॉन हैं। उन्होंने कई लोगों की जिंदगियां बर्बाद की हैं। मैंने पुलिस स्टेशन पर शिकायत भी कराने की कोशिश की लेकिन भट्ट के प्रभावशाली होने के कारण कोई भी शिकायत दर्ज करने के लिए तैयार नहीं है।"

लुवीना को 2010 में आई फिल्म 'कजरारे' में देखा गया था। इसे महेश भट्ट ने लिखा था और उनकी बेटी पूजा भट्ट ने निर्देशित किया था।(आईएएनएस)


24-Oct-2020 9:18 AM 24

मुंबई, 24 अक्टूबर | बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में अपने कई अवतारों के लिए तैयार होने में चार घंटे लगते थे। फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' में दिलजीत दोसांझ और फातिमा सना शेख और मनोज बाजपेयी हैं। फिल्म में मनोज वाजपेयी एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं जो आदतन कई भेष बदलने में माहिर है।

ट्रेलर में ही यह साफ नजर आता है कि अभिनेता कभी भिखारी की भूमिका में तोह कभी एक डब्बावाला के रूप में तोह कभी एक पगड़ीधारी सिख के किरदार में तोह कभी एक मोठे प्रोस्थेटिक लुक में नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' एक शादी की जासूसी एजेंसी की कहानी पर आधारित है, जो दूल्हे का बैकग्राउंड की जांच करती है।(आईएएनएस)


23-Oct-2020 5:26 PM 22

सुगंधा रावल

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर। सुष्मिता सेन स्पॉटलाइट और पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं, लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्होंने खुद को इससे दूर कर लिया था। अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन कहती हैं कि उनके समय ने उन्हें आत्मनिरीक्षण करने के लिए समय दिया।

साल 2015 की बंगाली फिल्म निर्बाक में अपनी उपस्थिति के बाद सुष्मिता ने इस साल वेब सीरीज आर्या से वापसी की। सुष्मिता ने आईएएनएस को बताया, मैंने अपने समय का उपयोग खुद को संभालने और आत्मनिरीक्षण करने के लिए किया, क्योंकि पिछले कुछ सालों से चीजें बहुत तेजी से भाग रही थीं।

उन्होंने आगे कहा, मेरे समय ने मुझे अपने जीवन के व्यक्तिगत, पेशेवर, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करने में मदद की। यह मेरे विचारों को एकजुट करने और चीजों को अलग तरह से देखने का एक शानदार समय था। इसने इस तथ्य को दोहराया कि चीजें हमेशा बदलती रहती हैं और आपको प्रासंगिक बने रहने के लिए खुद का रास्ता खोजना होगा।

यह पूछे जाने पर कि वह अपने करियर में कैसे आगे बढऩा चाहती हैं इस पर सुष्मिता ने कहा, आर्या की प्रतिक्रिया काफी शानदार रही है। शानदार लोगों की एक पूरी टीम ने इस शो को पेश किया और हमें पता था कि हम 'आर्या' के साथ कुछ जादुई बना रहे हैं। हालांकि, जैसी प्रतिक्रिया मिली है, हमें उसकी उम्मीद नहीं थी। यह वास्तव में दिल को छू लेने वाली यात्रा रही है।

उन्होंने आगे कहा, हम हमेशा चीजों को अलग तरीके से करते हैं। विशेष रूप से मेरी उम्र में, मैं चीजों को पूरी तरह से अलग करने और उसके मूल्य को समझने में सक्षम हूं। मैं आर्या 2 करने के लिए तैयार हूं और मैं इसका इंतजार नहीं कर सकती।

इस बारे में उन्होंने कहा, मेरे दिल में फैशन का एक विशेष स्थान है। जब मैंने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत मिस यूनिवर्स होने और दुनिया भर में यात्रा करने से की, तो मैंने जाना कि फैशन एक किताब की तरह है। इसके कवर से इसका अंदाजा नहीं लगाया जाना चाहिए। हालांकि, कारण यह है कि हम फैशन उद्योग में खुद को कैसे प्रस्तुत करते हैं, इस पर बहुत विचार किया जाता है क्योंकि यह वह तरीका है जिससे हम दुनिया भर के लोगों के साथ जुड़ते हैं और प्रेरित होते हैं।

उन्होंने मिंत्रा फैशन सुपरस्टार से उम्मीदों के लेकर आगे कहा, इसलिए जब मुझे शो में जज बनने की पेशकश की गई, तो मैंने इसके लिए हामी भर दी। इसने मुझे एक जजिंग पैनल का हिस्सा बनने की अनुमति दी।

वहीं उन्होंने फैशन को लेकर आगे कहा, आज अगली पीढ़ी के फैशन इंफ्लूएंसर के निर्माण में योगदान देने की स्थिति में होने के साथ-साथ यह रोमांचक भी है। मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि ये युवा फैशनिस्ट दुनिया को कैसे बदलने जा रहे हैं। यह शो 27 अक्टूबर को लाइव होगा। यह मिंत्रा एप, एमटीवी और वूट पर स्ट्रीम होगा। (आईएएनएस)


Previous123456789...5556Next