मनोरंजन

Previous12345Next
Posted Date : 22-Jul-2018
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के कथित रिलेशनशिप की खबरें सामने आने के बाद से ही फैन्स में इनके रिश्ते को लेकर काफी एक्साइटमेंट है। दोनों सितारे न सिर्फ अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर ज्यादा से ज्यादा साथ में टाइम बिता रहे हैं, बल्कि उनके परिवार भी एक-दूसरे के साथ बॉन्डिंग को और बढ़ाते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी कई बार नीतू कपूर आलिया की तस्वीरों की तारीफ करती दिखी हैं। वहीं आलिया ने भी नीतू के बर्थडे पर तस्वीर शेयर कर खास दिन की बधाई दी थी। 
    कटरीना के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद रणबीर अपने पैरंट्स ऋषि कपूर और नीतू कपूर से अलग होकर एक अपार्टमेंट में रहने लगे थे। ब्रेकअप होने के बाद भी रणबीर पुराने घर में शिफ्ट नहीं हुए। हालांकि, वह कटरीना से अलग जरूर रहने लगे थे। 
    अब ऐसी खबरें हैं कि रणबीर कपूर फिर से अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट होने की तैयार कर रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो नीतू और ऋषि कपूर मुंबई में एक 15 स्टोरी लग्जूरिअस बिल्डिंग खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। इमारत में इंटीरियर का काम पूरा होने पर वह इसमें शिफ्ट हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि साल 2019 तक काम पूरा हो जाएगा। इस बिल्डिंग में आने के बाद रणबीर भी पैरंट्स के साथ रहने लगेंगे। 
    हाल ही में रणबीर पर उनके किराएदार ने 50 लाख का केस ठोका है। रणबीर पर यह केस रेंट अग्रीमेंट के नियमों के हिसाब से न चलने के लिए किया गया है। आरोप है कि ऐक्टर ने अग्रीमेंट का टाइम पूरा हुए बिना ही किराएदार को घर से निकाल दिया, जिस वजह से उसे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। 
    हालांकि, इस आरोप को रणबीर की ओर से झूठा बताया गया है। रणबीर ने कहा कि उन्होंने अपार्टमेंट खाली करने के लिए नहीं कहा था, बल्कि रेंट अग्रीमेंट में साफ-साफ लिखा है कि किराए पर लिए जाने के बाद अपार्टमेंट 12 महीनों के लिए अलॉट कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि किराएदार ने अपनी मर्जी से अपार्टमेंट को खाली किया है।  (टाईम्स न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Jul-2018
  • अभिनेता जिम्मी शेरगिल कॉमेडी फिल्में अधिक करना चाहते हैं। जिम्मी ए वेडनसडे, मदारी, मुक्केबाज जैसी फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं निभा चुके हैं। किरदारों में दिलचस्पी के बारे में पूछे जाने पर जिम्मी ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने अपने कॅरियर में विभिन्न प्रकार की भूमिकाएं निभाई, लेकिन मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं। मुझे हल्की-फुल्की फिल्मों में काम करना अच्छा लगता है, क्योंकि इससे मुझे आराम महसूस होता है, इसलिए मैं और अधिक कॉमेडी फिल्में करना चाहता हूं। जिम्मी आगामी फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर 3 में नजर आएंगे।
    वह फिल्म के ट्रेलर और गीत से बहुत खुश हैं। संजय दत्त के साथ काम के अनुभव के बारे में जिम्मी ने कहा कि हम मुन्ना भाई एमबीबीएस, लगे रहो मुन्ना भाई और एकलव्य में साथ काम कर चुके हैं। यह हमारी चौथी फिल्म है। मुझे उनके साथ काम करना हमेशा अच्छा लगता है। साहेब बीवी और गैंगस्टर 3, 27 जुलाई को रिलीज होगी। यह राहुल मित्रा द्वारा निर्मित एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। (आईएएनएस)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Jul-2018
  • बुल्गारिया में फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने विचार साझा करते हुए कहा है कि जहां भी वह जाते हैं, उन्हें लोगों से जितना प्यार मिलता है, लोग जितनी उनकी परवाह करते हैं, उन्होंने जो भी पाया है, उसके मुकाबले बहुत कम लौटाया है। अमिताभ ने बुल्गारिया से अपने ब्लॉग पर पोस्ट में लिखा कि मेरे समय से अब तक फिल्म निर्माण में काफी बदलाव आया है, इन दिनों प्रोजेक्ट्स पर सैकड़ों यूनिट और क्रू के सदस्य काम करते हैं, निर्माण और प्रोडक्शन के दौरान हर छोटी से छोटी चीज को महत्व दिया जाता है, इससे मुझे हैरानी होती है। 
    उन्होंने लिखा कि मुझे कई बार अपराधबोध सा महसूस होता है कि यूनिट के लोग मेरी जितनी परवाह और चिंता करते हैं। मुझे सहज महसूस कराने के लिए प्यार व स्नेह के साथ जो सारे प्रयास करते हैं। और मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि वर्तमान में मेरी क्या स्थिति है और मैं किस चीज का हकदार हूं, लेकिन जब ये सब ज्यादा बढ़ जाता है, तो मैं असहज महसूस करने लगता हूं।
    अमिताभ ने लिखा कि मुझे लगता है कि जितना मुझे मिलता है, मैं उससे कम लौटा पाता हूं और यह चीज मुझे परेशान करती है। ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी है। फिल्म में नागार्जुन एक खास भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म भारत के स्वंतत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

    ...
  •  


Posted Date : 22-Jul-2018
  • अपने कथित प्रेम संबंधों को लेकर सार्वजनिक वाकयुद्ध में उलझने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच अब बॉक्स ऑफिस पर भिड़ंत होगी। दोनों की फिल्में अगले साल जनवरी में एक ही दिन रिलीज होने जा रही हैं। कंगना की फिल्म मणिकर्णिका- द च्ीन ऑफ झांसी और ऋतिक की सुपर 30 अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। मणिकर्णिका इस साल अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी और बाद में रिलीज की तारीख 15 अगस्त की गयी और फिर सितंबर में रिलीज किया जाना तय हुआ, लेकिन आज जी स्टूडियोज और फिल्म के निर्माता कमल जैन ने ट्विटर पर लिखा कि फिल्म गणतंत्र दिवस वाले हफ्ते के अंत में रिलीज होगी।
    कृष द्वारा निर्देशित फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका दिखेंगी। ऋतिक की फिल्म सुपर 30 पटना में रहने वाले गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है जो हर साल आईआईटी में दाखिले की तैयारी करने वाले 30 छात्रों को कोचिंग देते हैं। कंगना ने 2016 में एक साक्षात्कार में ऋतिक की तरफ संकेत करते हुए उन्हें अपना बेवकूफ पूर्व प्रेमी बताया था। इसके बाद दोनों कलाकारों के बीच विवाद शुरू हो गया और दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भेजे। (भाषा)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Jul-2018
  • नई दिल्ली, 21 जुलाई। जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की रिलीज डेट का चुनाव मेकर्स ने काफी सोच समझकर किया था ताकि इसका किसी अन्य बड़ी फिल्म के साथ क्लैश नहीं हो। फिल्म की रिलीज से पहले कोई ऐसी बड़ी फिल्म नहीं आई है जो धड़क के बिजनेस को प्रभावित करे। न ही अगले कुछ हफ्ते तक कोई बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है। हालांकि इतनी लंबी-चौड़ी प्लानिंग के बावजूद कुछ ऐसा हुआ जिसके चलते माना जा रहा है कि फिल्म का पहले दिन का बिजनेस प्रभावित हुआ है।
    फिल्म की रिलीज डेट के दिन ही संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग हुई और लोग अपने टीवी स्क्रीन्स से चिपके रहे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषणों ने तारतम्य बनाए रखा और कई लोगों ने अपना फिल्म देखने जाने का प्लान रद्द कर दिया। ऐसे में माना यह जा रहा है कि फिल्म धड़क का बिजनेस कुछ हद तक अविश्वास प्रस्ताव से प्रभावित हुआ है।
    हालांकि यह पहली बार नहीं है कि जब छोटा पर्दा बड़े पर्दे पर हावी हुआ है। इससे पहले भी कई बार क्रिकेट मैचों और बड़े टीवी इवेंट्स के चलते फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन प्रभावित होता रहा है। धड़क में ईशान खट्टर जाह्नवी कपूर के अपोजिट काम कर रहे हैं और आशुतोष राणा इसमें निगेटिव रोल में हैं। फिल्म का निर्देशन शशांक खेतान ने किया है जो इससे पहले भी कई हिट फिल्में दे चुके हैं। (आज तक)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Jul-2018
  • जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बहुप्रतीक्षित फिल्म कल 20 जुलाई की रिलीज हुई, जिसे मराठी हिट फिल्म सैराट का हिन्दी रीमेक बताया गया है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिक्स्ड प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह स्टूडेंट ऑफ द इयर की ओपनिंड डे की कमाई जितना ही रहा। 
    फिल्म ने पहले दिन की कमाई करीब 7.50 करोड़ रुपए रही, जो कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑप द इयर की पहले दिन की कमाई जितनी ही रही। फिल्म की ऑक्यूपेंसी 30-35 फीसदी तक रही। धड़क के जबरदस्त प्रमोशन और श्रीदेवी-बोनी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को देखते हुए इस फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीदें काफी ज्यादा थीं। 
    शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो ऐसे लवर्स पार्थवी सिंह (जाह्नवी कपूर) और मधुकर (ईशान खट्टर) की कहानी है, जो समाज के अलग-अलग हिस्से से ताल्लुक रखते हैं। धड़क की कहानी राजस्थान के उदयपुर शहर से शुरू होती है। राज परिवार से जुड़ी पार्थवी (जाह्नवी कपूर) न तो अपने राजपरिवार के बंधनों और कायदों को दिल से स्वीकार करती है और न ही उसे अपनी आजादी में भाई चाचा या फिर अपने पिता तक का दखल देना पसंद है। 
    दूसरी ओर पार्थवी के पिता ठाकुर रतन सिंह (आशुतोष राणा) को भी कतई बर्दाश्त नहीं कि कोई उसके किसी भी फैसले के खिलाफ जाए। पार्थवी के कॉलेज में पढऩे वाले मधुकर (ईशान खट्टर) को पहली नजर में ही पार्थवी से प्यार हो जाता है, मधुकर के पिता को मंजूर नहीं कि उनका बेटा ऊंची जाति और राजघराने की पार्थवी से मिले, लेकिन मधुकर और पार्थवी इन सब की परवाह किए बिना एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर हर बाधाओं से लड़ते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का अंत काफी ट्विस्ट से भरा है।  (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Jul-2018
  • अभिनेत्री ईशा देओल तख्तानी ने राम कमल मुखर्जी की लघु फिल्म केकवॉक से अपना बंगाली दुल्हन का लुक साझा किया। अभिनेत्री 22 मिनट की इस फिल्म से कमबैक कर रही हैं, इसमें वह एक शेफ की भूमिका में दिखेंगी। ईशा ने कहा कि मुझे सही दिखने में लगभग तीन घंटे लग गए। मेरे निर्देशक राम कमल को धन्यवाद, जो हर विवरण को लेकर बहुत खास थे। इसके लिए करीन पंजवानी ने उनका लुक संवारा है। फिल्म के एक शॉट के लिए उन्होंने सुनहरी जरी वाली बनारसी साड़ी पहनी। यह पोस्टर शहर स्थित एकता भट्टाचार्य द्वारा डिजाइन किया गया है।
    केकवॉक आभ्रा चक्रवर्ती द्वारा सह-निर्देशित और दिनेश गुप्ता, शेलेंद्र कुमार, अरित्रा दास द्वारा निर्मित है। यह लघुफिल्म अक्टूबर में रिलीज होगी। टेलीविजन अभिनेता तरुण मल्होत्रा और अनिंदिता चटर्जी इससे बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। (आईएएनएस)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Jul-2018
  • संसद भवन में शुक्रवार को केंद्र सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाषण के वक्त सवालों के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया। राहुल गांधी ने अपना भाषण खत्म करने के बाद पहले तो पीएम मोदी के पास जाकर गले मिला और फिर उसके बाद अपने सीट पर वापस आने पर आंख भी मारी। राहुल गांधी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और अब इंटरनेट पर वह ट्रोल का शिकार हो गये। ट्विटर पर राहुल गांधी के आंख मारने वाले एक्सप्रेशन पर यूजर्स ने उन्हें वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर से तुलना की। संसद भवन में राहुल की आंख मारने वाली फोटो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 21-Jul-2018
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपने स्टाइल में ज्यादा एक्सपेरिमेंट नहीं करती, लेकिन जब भी वो कुछ नया ट्राय करती हैं तो वो सुपर-डुपर हिट हो जाता है। हर बार सिर्फ जिम वेयर या फिर कैजुअल टी-शर्ट और डेनिम में नजर आने वाली करीना कपूर ने हाल ही में एक ऐसी ड्रेस पहनी, जिसे देख कोई भी वाव कहना भूलेगा नहीं। करीना ने दिल्ली के एक इंवेट में शामिल होने के लिए मस्टड येल्लो कलर की बो मिडी स्कर्ट और क्रॉप्ड टाइ वेस्ट ब्लाउज पहना। इस आउटफिट में करीना कमाल लग रही थीं। 
    इस आउटफिट के साथ करीना ने स्मोकी आइज मेकअप और मेसी बन बनाया। एक्सेसरीज के नाम पर करीना ने सिर्फ डिजाइनर लेबल मिशो के गोल्ड स्टड्स और स्टीव मदान के ब्लॉक पम्स पहने। करीना का ये लुक बिल्कुल फ्रेश और ग्लैमरस लगा। इस पूरे लुक को स्टाइलिस्ट तान्या गारवी से स्टाइल किया है। 
    ये क्रॉप्ड ब्लाउज और मिडी स्कर्ट दोनों ही इंटरनेशनल लेबल टॉम के हैं। इस क्रॉप ब्लाउज की कीमत 123.75 डॉलर (8,518 रु) और स्कर्ट 148.75 डॉलर (10,238 रु) की है। वहीं, स्टड्स की कीमत 16,200 रु है और पम्प्स की कीमत 6,876 रु है। (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Jul-2018
  • बॉलीवुड फैन्स के लिए गुरुवार एक दिलचस्प दिन साबित होता है क्योंकि उनके चहेते स्टार्स अपनी थ्रोबैक पिक्चर्स शेयर करते हैं और फैन्स को उनकी पुरानी मजेदार तस्वीरें देखने को मिल जाती हैं। ये स्टार्स अगर स्टारकिड भी हों तो उनकी तस्वीरों में अक्सर कोई न कोई सीनियर ऐक्टर भी दिख जाता है। 
    ऐसी ही एक तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है। नन्ही बच्ची के रूप में आलिया इसमें काफी क्यूट दिखाई दे रही हैं और वह ऐक्टर परेश रावल के साथ पोज दे रही हैं। यह तस्वीर फिल्म तमन्ना के सेट की है। बतौर प्रोड्यूसर यह फिल्म पूजा भट्ट की पहली फिल्म थी। पूजा ने भी एक कोलाज में इस तस्वीर को शेयर किया है और जानकारी दी है कि इस फिल्म में उनकी दोनों बहनें आलिया और शाहीन भट्ट भी थीं। 
    पूजा ने अपने पोस्ट में लिखा है कि आलिया ने उनके बचपन का किरदार निभाया था और शाहीन ने आशुतोष राणा की बेटी का किरदार निभाया था। उन्होंने एक और मजेदार बात बताई है। दोनों बहने सेट पर अपने खिलौने भी ले आती थीं जिसे फिल्म में प्रॉप की तरह इस्तेमाल किया जाता था। (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Jul-2018
  • करीना कपूर बॉलीवुड की उन ऐक्ट्रेसस में से एक हैं जिन्हें रोकना मुश्किल है। मैटरनिटी ब्रेक से वापस आते ही वह वीरे दी वेडिंग के सेट पर पहुंच गईं थीं। इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस देखने के बाद फैन्स उनकी अगली फिल्मों की इंतजार करने लगे। कुछ दिन पहले खबर आई थी कि करीना कपूर को करण जौहर की अगली फिल्म के लिए कास्ट किया गया है जिसमें वह अक्षय कुमार के ऑपोजिट काम करेंगी। 
    करण जौहर की यह फिल्म पति-पत्नि की साधारण सी कहानी होगी जिनका किरदार अक्षय कुमार और करीना कपूर निभाएंगे। कुछ दिन पहले मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया था कि शाहरुख खान की फिल्म सल्यूट की लेडी लीड के लिए भी करीना कपूर से संपर्क किया गया है। सल्यूट अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक है। इसमें राकेश शर्मा की भूमिका शाहरुख खान निभाएंगे। 
    इस बारे में करीना कपूर ने कहा था कि मैं जो भी फिल्म साइन करूंगी उसके बारे में सही वक्त पर सबको बता दूंगी। अब एक रिपोर्ट के अनुसार करीना कपूर इस फिल्म को इसी हफ्ते साइन कर सकती हैं। अगर यह सच होता है तो शाहरुख और करीना लगभग 7 साल बाद साथ में काम करेंगे। (टाईम्स न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Jul-2018
  • हाल ही में सिंगर और ऐक्टर लकी अली ने कैंसर को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसके बाद उनके फैंस चिंतित हो गए और कयास लगाए जाने शुरू हो गए कि कहीं उन्हें कैंसर तो नहीं? आखिर उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया था? 
    हालांकि अब लकी अली ने सब क्लियर कर दिया है। उन्होंने फेसुबक के जरिए एक पोस्ट में फैंस को शुक्रिया कहा और लिखा, अल्लाह की दुआ से मैं बिल्कुल ठीक हूं। आप सभी के प्यार और चिंता के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। मैंने कीमोथेरपी को लेकर वह ट्वीट युवा लोगों के लिए किया था जो कैंसर की चपेट में आ रहे हैं। यह किसी एक खास शख्स के लिए नहीं था और न ही मेरे खुद के लिए।
    गुरुवार को लकी अली ने कैंसर को लेकर ट्वीट किया, डियर कीमोथेरपी, तुम्हे कभी भी एक विकल्प नहीं होना चाहिए। इस ट्वीट के बाद किसी को समझ में नहीं आया कि उन्होंने ऐसा ट्वीट क्यों किया? 
    कुछ दिन पहले ही ऐक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने कैंसर का शिकार होने की खबर दी थी। इसके बाद उन्होंने अपने बाल कटाते हुए एक इमोशनल वीडियो भी डाला था। इसी साल मार्च में ऐक्टर इरफान खान के भी कैंसर की चपेट में आने की खबर आई थी। फिलहाल इरफान लंदन में अपना इलाज करवा रहे हैं। (टाईम्स न्यूज)
     

    ...
  •  


Posted Date : 20-Jul-2018
  • नई दिल्ली: बॉलीवुड के एक्शन स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली है. ऐसे में वह अपने फिल्म का प्रमोशन करना शुरू कर दिया है. इस फिल्म में वह हॉकी कोच का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में उनका लुक बेहद ही अलग अंदाज में दिखाई देगा. अक्षय ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह काफी फनी लुक में दिखे. अक्षय की मूंछ बिल्कुल चार्ली चैपलिन जैसी दिखाई दे रही हैं. इस फनी मूंछ की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें अलग-अलग तरह के नाम दे हैं. किसी ने उन्हें टीवी के मशहूर किरदार 'जेठालाल' कहा तो किसी ने 'तीस-मार-खां' का टैग दिया.

    'गोल्ड' फिल्म एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहद जच रहे हैं.
    'गोल्ड' के जरिए देश के लिए पहला गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा. 1936 में शुरू हुई इस यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लगा था. मालूम हो कि, भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. 
    टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फिल्म 'गोल्ड' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं. ट्रेलर में वह सशक्त भूमिका में नजर आ रही हैं. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे सितारे भी अहम किरदार में दिखेंगे. फिल्म 'गोल्ड' को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म 'गोल्ड' के माध्यम से अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती द्वारा यह फिल्म 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी.(एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 20-Jul-2018
  • नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' के 12वें सीजन को लेकर खबरें गर्म हैं. 'बिग बॉस' का सीजन-11 जहां पड़ोसियों की वजह से सुर्खियों में रहा था, वहीं इसके अगले सीजन में जोड़ियों घर के अंदर तहलका मचाती दिखाई देंगी. मेकर्स ने शो के लिए जोड़ियों की तलाश शुरू कर दी है. खबरें गर्म हैं कि 'बिग बॉस-12' के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं. पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो में सेलिब्रेटी और आम आदमी (कॉमनर) का कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा. कहा जा रहा है इस सीजन एक पोर्न स्टार की एंट्री होगी, साथ ही मिलिंद सोमन भी इसमें नजर आ सकते हैं. 
    'बिग बॉस सीजन-12' में इस बार हमें जोड़ियों देखने को मिलेगी. यह पति-पत्नी, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड, मां-बेटा, बाप-बेटी या भाई-बहन से जुड़ी हो सकती है. कुल मिलाकर 12 कंटेस्टेंट शो में हिस्सा लेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो 6 सेलेब्स और 6 कॉमनर शो से जुड़ेंगे. सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में अंकिता कुंवर से शादी के बंधन में बंधें मिलिंद्र सोमन को शो के लिए अप्रोच किया गया है. इसके अलावा टीवी कपल गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी से भी बातचीत चल रही है.
    'दीया और बाती हम' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह और उनके पति रोहित राज गोयल, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, टीवी एक्ट्रेस शफक और फलक नाज, दिग्गज अभिनेत्री विभा छिब्बर और उनके बेटे पीरू जैसी जोड़ियों 'सीजन-12' में नजर आ सकती हैं.
    पोर्न स्टार डैनी डी और टीवी एक्ट्रेस मिहिका शर्मा भी बिग बॉस के घर में कैद हो सकते हैं. शो से जुड़े सवाल पर डैनी डी ने बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, "मुझे नहीं मालूम कि मैं इसमें आ पाऊंगा या नहीं. मेरे मैनेजर इसकी डिटेल्स रखते हैं. मैंने उन्हें इससे जुड़ी बातें करते हुए सुना है, लेकिन नहीं जानता कि वह 'बिग बॉस' के बारे में बात कर रहे हैं या 'बिग ब्रदर'. मैं 'बिग बॉस-12' के लिए तभी हामी भरूंगा जब मिहिका शर्मा मुझसे वादा करेंगी कि वह मेरा घर के अंदर ख्याल रखेंगी और मेरा मनोरंजन करेंगी. उसके बाद ही मैं हां कहूंगा."

     वैसे, 'बिग बॉस-12' में दिखने वाले सेलेब्स के बारे में बातें जमकर हो रही हैं, लेकिन अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है. बता दें, सीजन-12 नवंबर में शुरू होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसे सलमान खान बी-टाउन की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ के साथ को-होस्ट कर सकते हैं.(एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Jul-2018
  • नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में मेटास्टेटिक कैंसर का इलाज करवा रही हैं. सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया के जरिये खुद को कैंसर होने की खबर दी थी. बीमारी का ऐलान करने के बाद से सोनाली बेंद्रे अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर अपडेट देती रहती हैं. कुछ दिन पहले सोनाली बेंद्रे ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने इलाज के लिए अपने बाल कटवाए थे. ये वीडियो खूब वायरल हुआ था. अब सोनाली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखी है जिसमें बता रही हैं कि उन्होंने किस तरह अपने बेटे को इस बीमारी के बारे में बताया और उसका किस तरह का रिएक्शन आया था.
    सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर इमोशनल पोस्ट में लिखा हैः "12 साल, 11 महीने और 8 दिन पहले जब उसका जन्म हुआ है, उसके बाद से ही वो मेरे दिल पर राज करता है. उसके बाद से ही उसकी खुशी और देखभाल ही मेरी और गोल्डी के जीवन के केंद्र में रही है. जब कैंसर ने मेरी जिंदगी बहुत ही खराब रूप अख्तियार कर लिया तो हमारी सबसे बड़ी मुश्किल यह थी कि हम उसे इस बारे में कैसे बताएंगे.
    हम उसकी जितनी चिंता करते हैं, ऐसे में हमें पता था कि उसे हमें सारी तथ्यों से रू-ब-रू कराना पड़ेगा. हम हमेशा से उसे सच्चाई बताते आए हैं और इस बार भी हमें कुछ ऐसा ही करना था. उसने बहुत ही परिपक्वता के साथ इस खबर को झेला...और तुरंत ही मेरे लिए ताकत और सकारात्मकता का स्रोत बन गया. कई बार तो उसकी भूमिका एकदम बदल ही जाती है, और वह मुझे बताता है कि क्या करना चाहिए!
    मेरा मानना है कि इस तरह के हालात से बच्चों को रू-ब-रू कराकर रखना चाहिए. उनके साथ समय बिताना और उन्हें इसमें शामिल करना बेहद जरूरी है...हम उन्हें दर्द और जीवन की सच्चाई से बचाने की कोशिश में इसका उल्टा ही कर बैठते हैं. इन दिनों मैं रणबीर के साथ समय गुजार रही हूं, वैसे भी उसकी समर वैकेशन चल रही है. उसकी नटखट हरकतें मेरा ध्यान बंटाती हैं और आज हम एक दूसरे से ताकत हासिल कर रहे हैं." (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Jul-2018
  • गुजराती जोड़े की एक कॉमिडी फिल्म के लिए मौनी रॉय और राजकुमार राव चीन जाएंगे। दरअसल फिल्म हिंदी मीडियम फिल्म को चीन में खूब पसंद किया गया है। इसके बाद दिनेश विजन ने जल्द ही गुजराती कपल की कहानी पर कॉमिडी फिल्म मेड इन चाइना बनाने का प्लान बना लिया। इसकी शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी और चीन के अलावा गुजरात में भी फिल्म शूट होगी। 
    राजकुमार राव जहां फिल्म में एक स्ट्रगलिंग बिजनेसमैन बनेंगे वहीं मौनी मुंबई की लड़की होंगी जो अहमदाबाद में रहने चली जाती है। वह एक आम हाउसवाइफ के रोल में दिखेंगी जो निम्नमध्यम वर्गीय इलाके में रहती हैं। वही बिजनेसमैन पति को चीन में बिजनेस का अच्छा मौका देख वहां जाने को प्रेरित करती हैं। राजकुमार राव इस फिल्म की सफलता की उम्मीद कर रहे हैं। 
    सूत्रों का कहना है कि यह एक कपल की शानदार यात्रा होगी। गुजराती मिखिल मुसल फिल्म डायरेक्ट करेंगे और राजकुमार राव दिनेश विजन के साथ फिल्म स्त्री के बाद दोबारा काम करेंगे। दिनेश कहते हैं, हमें फिल्म के लिए मौनी जैसी ऐक्ट्रेस की जरूरत थी जो सेंशुअस भी हो और सेंसेटिव भी। उससे लोग सीधे कनेक्ट कर पाते हैं। मौनी अच्छी डांसर भी हैं और उनकी आंखे बोलती हैं। इस फिल्म के लिए मौनी ने गुजराती सीखनी शुरू कर दी है। राजकुमार भी जल्द ही अपने किरदार के लिए तैयारी शुरू कर देंगे। (नवभारत टाईम्स)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Jul-2018
  • संजय दत्त की बायॉपिक संजू की जबर्दस्त सफलता के बाद अब फैन्स रील और रियल लाइफ संजू मतलब रणबीर कपूर और संजय दत्त को स्क्रीन पर एक साथ देखने को लेकर काफी उत्सुक हैं। अगर आप भी ऐसा चाहते हैं तो आपके लिए हमारे पास एक अच्छी खबर है। 
    खबर है कि संजय दत्त और रणबीर कपूर एक फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो ये दोनों ऐक्टर राजकुमार हिरानी की एक और फिल्म में साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म होगी मुन्ना भाई का सीच्ल। राजकुमार हिरानी के एक नजदीकी सूत्र ने ऐसा बताया है। वैसे संजू में हम सभी रणबीर को मुन्ना भाई के रोल में देख ही चुके हैं। 
    सूत्र ने बताया कि हिरानी फिल्म में रणबीर को सर्किट के रोल के लिए साइन करना चाहते हैं। इससे पहले की 2 फिल्मों में सर्किट का रोल अरशद वारसी ने निभाया था। उन्होंने कहा, संजू में रणबीर की परफॉर्मेंस से सभी लोग काफी इंप्रेस हैं। फिल्म मेकर्स को लगता है कि संजय और रणबीर की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी बेहतर दिखेगी हालांकि अभी हमें इस खबर के कन्फर्म होने का इंतजार करना होगा क्योंकि फिल्म के बारे में कोई भी ऑफिशल घोषणा नहीं हुई है। (टाईम्स न्यूज)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Jul-2018
  • नई दिल्ली, 19 जुलाई।  तमिल टीवी सीरियलों में काम करने वाली एक अभिनेत्री ने अपने पति से मतभेदों के चलते बुधवार को अपने घर में खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि इस मामले में अभिनेत्री के पति से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मामला तब सामने आया जब 32 वर्षीय अभिनेत्री की घरेलू सहायिका उनके घर पहुंची और बार-बार दस्तक देने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला। पुलिस ने बताया कि सहायिका ने एक खिड़की से अंदर झांका तो उसे प्रियंका का शव फंदे से लटका हुआ दिखा। इसके बाद उसने पड़ोसियों को बताया और पुलिस को जानकारी दी गई। 
    प्रियंका ने तमिल टीवी के कई सीरियलों में काम किया है। उन्होंने बाहुबली फिल्म में प्रभास की मां की भूमिका निभाने वाली राम्या कृष्णन के साथ भी काम किया है। पुलिस ने बताया कि प्रियंका की मौत के मामले की जांच शुरू कर दी गई है और उनके पति से पूछताछ की जा रही है।
    उनकी शादी तीन साल पहले ही हुई थी। उन्होंने बताया कि जब खुदकुशी की घटना हुई तब उनके पति घर पर नहीं थे। प्रियंका के माता-पिता मदुरै में रहते हैं और उन्हें सूचित कर दिया गया है। (भाषा)

    ...
  •  


Posted Date : 19-Jul-2018
  • नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के नए शो 'बेपनाह' को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. कम ही वक्त में इस सीरियल को देखने वाले लोगों की संख्या बढ़ गई है. भले ही यह शो काफी इंटेंस हो, लेकिन शूटिंग के दौरान स्टार्स काफी मौज-मस्ती करते हैं. इसका अंदाजा आप सेट के ताजा वीडियो से लगा सकते हैं. इस वीडियो में जेनिफर अपने को-स्टार राजेश खट्टर को सजा देती दिखाई दे रही हैं. राजेश का जुर्म यह है कि उनका फोन अचानक शूटिंग के दौरान बज जाता है.
    अभिनेता राजेश खट्टर ने इंस्टाग्राम पर 'बेपनाह' की टीम के साथ एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है, जिसमें जेनिफर कैमरा की ट्रॉली घूमाती दिखाई दे रही हैं. इस दौरान पूरी टीम सेट पर मौजूद है और मस्ती करती नजर आ रही हैं. राजेश ने कैप्शन में लिखा कि उन्हें उस जुर्म की सजा जेनिफर दे रही हैं जो उन्होंने किया ही नहीं. 
    दरअसल, शूटिंग के बीच अचानक किसी स्टार का फोन बज जाता है, वीडियो में जेनिफर कहती हैं कि शूटिंग के दौरान राजेश खट्टर का फोन दो बार बजा है. जबकि हर्षद चोपड़ा इस बात से साफ इनकार कर रहे हैं. लेकिन जेनिफर कहती हैं कि उनके पास इसका सबूत है. वीडियो से साफ है कि सेट पर स्टार्स जमकर मस्ती करते हैं.
    'बेपनाह' रोमांटिक ड्रामा है जो एक रहस्यमय दुर्घटना से दो अजनबियों के करीब आने की असंभव कहानी बताता है. इस कहानी में आदित्य (हर्षद चोपड़ा) और जोया (जेनिफर विंगेट) को उनके पहले प्यार ने धोखा दिया है, और दोनों ही एक चौराहे पर खड़े हैं. इसमें जेनिफर विंगेट को जोया के रूप में, हर्षद चोपड़ा आदित्य के रूप में, सेहबान अजीम को यश (जोया के पति) और नमिता दुबे पूजा (आदित्य की पत्नी) के रोल में हैं. (एनडीटीवी)

    ...
  •  


Posted Date : 18-Jul-2018
  • बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन अपनी बेटी श्वेता बच्चन के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आये। अपने पिता के साथ डेब्यू कर रहीं श्वेता बच्चन का यह वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है। एक विज्ञापन में पहली बार अमिताभ और श्वेता एक साथ दिखे हैं। कैमरे को फेस करती हुईं श्वेता बच्चन विज्ञापन में काफी मंझी हुई एक्टिंग करती देखी गईं। उनका अपने पिता के साथ सादगी भरा अंदाज लोगों के दिलों में घर कर गया। विज्ञापन में वह अपने पिता अमिताभ के साथ एक बैंक में पहुंचती हैं, जहां पर वह धक्के खाते हुए दिखे। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन के अकाउंट में ज्यादा पैसे क्रेडिट होने की वजह से बैंक में अपनी शिकायत लेकर पहुंचते हैं।
    इस विज्ञापन के शूट के वक्त अमिताभ बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थी। यह अफवाह भी उड़ी थी कि बाप-बेटी फिल्म में आ रहे हैं। फिलहाल बाद में यह कंफर्म हो गया कि दोनों एक ऐड फिल्म कर रहे हैं। अब ऐड फिल्म का पूरा वीडियो रिलीज किया जा चुका है। इस मसले को लेकर अमिताभ ने अपने ब्लॉग में भी लिखा है।
    बेटी श्वेता बच्चन ने पिता के साथ ऐड फिल्म साइन करने की वजह भी बताई थी। श्वेता ने कहा था कि यह कोई डेब्यू नहीं यह सिर्फ ऐड कंपनी के लिए किया और अपने पिता के साथ कुछ समय बिताने का एक अच्छा तरीका था। ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर रहने वाली श्वेता को बॉलीवुड सेलेब्स की शादियों में डांस परफॉर्मेंस देते हुए देखा जा चुका है। इसके वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे, 44 वर्षीय श्वेता ने ज्वेलरी एड फिल्म के लिए शूटिंग किया है। (एनडीटीवी)

    ...
  •  




Previous12345Next