मनोरंजन

Previous12Next
Date : 05-Dec-2019

नई दिल्ली, 5 दिसंबर । बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी अदाओं और फिटनेस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं। हर फिल्म में एक्ट्रेस का अलग ही अंदाज देखने को मिलता है। खास बात तो यह है कि एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं और उनके हाल के वीडियो ने तो सबको चौंकाकर रख दिया है। दरअसल, कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से जिम वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर बॉलीवुड सितारे हैरान रह गए हैं। इन वीडियो में कैटरीना कैफ जिम में ही लोगों को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने ट्रेनर के किसी भी टास्क से हार न मानते हुए बखूबी एक्सरसाइज की है।(एनडीटीवी)


Date : 05-Dec-2019

नई दिल्ली, 5 दिसंबर । बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने फिल्म इंडस्ट्री में तो खूब नाम कमाया है। अपनी शानदार फिल्मों से ऋषि कपूर ने बॉलीवुड में अलग ही पहचान बनाई है। लेकिन फिल्मों से इतर वह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। समसामयिक मुद्दों पर ट्वीट करते हुए वह उनपर अपनी राय भी बखूबी रखते हैं। हाल ही में ऋषि कपूर के एक ट्वीट ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है। इस ट्वीट में ऋषि कपूर ने बताया कि उन्हें अपने नाम जैसा वापस बनने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी है। इसके अलावा ऋषिकपूर ने यह भी कहा कि माता-पिता को कभी भी अपने बच्चे का निक नेम नहीं रखना चाहिए। 

ऋषिकपूर का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने ट्वीट में ऋषि कपूर ने लिखा, बिल्कुल मेरे नाम जैसा, ऋषि कपूर बनने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। माता-पिता को कभी भी अपने बच्चों का निक नेम नहीं रखना चाहिए, मैंने कभी नहीं। किया। बॉलीवुड के दमदार एक्टर ऋषि कपूर का निक नेम चिंटू है। इसके अलावा ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वह कैप पहने नजर आ रहे हैं। खास बात तो यह है कि इस कैप पर उनका निक नेम चिंटू लिखा हुआ है। ऋषि कपूर की यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है। 
बॉलीवुड के दिग्गज ऋषि कपूर ने एक बाल कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म मेरा नाम जोकर के बाद से वह यादों की बारात, जहरीला इंसान, अमर अकबर ऐंथनी जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुके हैं। कुछ ही दिनों पहले ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ भारत लौटे हैं। दरअसल, एक्टर अपने इलाज के लिए पिछले साल सितंबर से ही न्यूयॉर्क में मौजूद थे। लेकिन ऋषि कपूर के पूरी तरह से ठीक होने के बाद वह अपनी पत्नी के साथ वापस घर लौट आए। (एनडीटीवी)


Date : 04-Dec-2019

नई दिल्ली, 4 दिसंबर। मशहूर गायक और संगीतकार हिमेश रेशमिया इंडियन आईडल का हिस्सा बन गए हैं। उन्होंने अनु मलिक की जगह ली है। हाल ही में अनु मलिक मीटू के आरोप लगने के बाद इस शो से बाहर हो गए थे। अब मेकर्स ने उनकी जगह हिमेश को शो का जज बनाया है। हालांकि अनु मलिक का दावा है कि उन्होंने शो से तीन हफ्ते का ब्रेक लिया है और इस दौरान हिमेश उनकी जि़म्मेदारी संभालेंगे।
आपको बता दें कि हाल ही में सिंगर सोना महापात्रा ने अनु मलिक के खिलाफ सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा था। नेहा भसीन ने भी अनु मलिक पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इन सबके बाद अनु मलिक के शो से बाहर होने की खबर आ गई थी।
बीच में शो से जुडऩे पर हिमेश ने कहा, मैं इस शो को देखता रहा हूं। बीच में इससे जुडऩे से मुझे कोई परेशानी नहीं है, क्योकि मैं हर कंटेस्टेंट के टैलेंट और उनकी आवाज़ को जानता हूं। मैं अपने पूरे दिल और रूह से इसमें शामिल होउंगा और सभी को प्यार और सही सलाह के साथ रास्ता दिखाउंगा।
टीओआई ने जब हिमेश से सवाल किया कि क्या वो आखिर तक शो का हिस्सा रहेंगे, क्योंकि अनु मलिक ने उनसे कहा है कि वो सिर्फ तीन हफ्ते के लिए ही बाहर गए हैं। इस सवाल पर उन्होंने कहा, मैं अपनी डेट्स के साथ तालमेल बिठाने की कोशिश कर रहा हूं। ऐसा लग रहा है कि मैं इस सीजऩ के आखिर तक रहूंगा। (एबीपी)


Date : 04-Dec-2019

नई दिल्ली, 4 दिसंबर। कॉमेडी किंग कपिल शर्मा यूं तो अपने शो पर सबको खूब हंसाते हैं। लेकिन इस बार कॉमेडियन कपिल ने बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार को चैलेंज कर दिया है। दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। 
इस वीडियो में कॉमेडियन अपनी पूरी टीम के साथ बैठे हैं, जिसमें, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और चंदन प्रभाकर मौजूद हैं। इस वीडियो में कपिल शर्मा और उनकी टीम अक्षय कुमार को खुला चैलेंज दे रहे हैं। 
वीडियो में कपिल शर्मा कह रहे हैं, गुड मार्निंग सबको, सुबह के 3 बजे हैं और अक्षय पाजी हमारा चैलेंज है आपको। पिछली बार आपने हमें सुबह 6 बजे उठाया था, इस बार हम 3 बजे जाग रहे हैं, हिम्मत है तो आओ 4 बजे शूट के लिए। हम लोग जाग रहे हैं। तो ये थी हमारी गुड न्यूज। 
इतने में भारती सिंह कहती हैं, आप आओ
अक्षय पाजी, नारियल पानी तैयार है।
कपिल शर्मा के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं। बता दें, फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा शो पर सुबह का शूट रखवाया था। अब इस बार खुद कपिल शर्मा और उनकी टीम अक्षय को 4 बजे शूट करने का चैलेंज दे रहे हैं। बता दें, इस बार एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज  के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर नजर आएंगे। उनकी यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। (जागरण)

 


Date : 04-Dec-2019

नई दिल्ली, 4 दिसंबर । बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपने फि़ल्मी करियर की शुरुआत इम्तियाज अली की रॉकस्टार से की थी। रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करने से पहले वह एक मॉडल थीं। उन्होंने बताया कि मॉडलिंग के दौरान उन्हें अमेरिकी एडल्ट मैगजीन प्लेव्बॉय के लिए शूट का ऑफर मिला था। लेकिन यह ऑफऱ उन्हें पसंद नहीं आया और उन्होंने मना कर दिया।

फाखरी ने एक्स एडल्ट स्टार ब्रिटनी डी ला मोरा के साथ बातचीत में इसका खुलासा किया। इस बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि मैंने प्लेव्बॉय के ऑफऱ को इसलिए ठुकरा दिया, क्योंकि बिना कपड़ों के कैमरे के सामने में सहज नहीं थी। उन्होंने कहा, जब मैं मॉडलिंग करती थी, तब प्लेव्बॉय मैगजीन का कॉलेज एडिशन आता था। मेरे एजेंट ने बताया कि उन्हें एक लडक़ी जरूरत है। क्या आप ऐसा कुछ करना चाहती हैं? मतलब, प्लेव्बॉय में पैसा बहुत था, लेकिन मैंने कहा- नो थैंक्यू, मैं ठीक हूं।
नरगिस, इम्तियाज अली के अलावा शूजित सरकार और डेविड धवन के साथ काम कर चुकी हैं। उन्होंने शूजित की फि़ल्म मद्रास कैफे में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर किया है, तो डेविड धवन की फि़ल्म मैं तेरा हीरो में वरुण धवन के साथ नजर आई हैं। उन्होंने बताया कि वह बॉलीवुड में काम को लेकर काफी खुश हैं। उन्होंने कहा, मैं बॉलीवुड में काम करके काफी खुश हूं, क्योंकि वो सेक्स सीन नहीं दिखाते हैं। मैं बहुत खुश हूं क्योंकि मैं कैमरे के सामने नेक्ड नहीं हूं। मैं यह नहीं कर सकती।
नरगिस ने इस बातचीत का कुछ हिस्सा अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वहीं, पूरा इंटरव्यू ब्रिटनी डी ला मोरा के यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है। बता दें कि प्लेंब्वॉय अमेरिकन मैन्स लाइफस्टाइल मैगजीन है। (जागरण)

 


Date : 04-Dec-2019


नई दिल्ली, 4 दिसंबर । जयेशभाई जोरदार के फस्र्ट लुक में रणवीर सिंह पोलका डोट्स ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और फेडेड पैंट में स्मार्ट लग रहे हैं। पोस्टर में रणवीर सिंह के पीछे बहुत सारी लेडीज घूंघट डाले खड़ी नजर आ रही हैं।
पिंकविला की खबर के मुताबिक, जयेशभाई के कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था- जैसा कि चार्ली चैपलिन ने एक बार कहा था, सही मायने में हंसने के लिए, आपको अपना दर्द सहने में सक्षम होना चाहिए, और इसके साथ खेलना चाहिए। जयेशभाई एक साधारण व्यक्ति, जो एक असाधारण स्थिति में कुछ असाधारण करते हुए समाप्त होता है। जयेशभाई संवेदनशील और दयालु हैं। वो पितृसत्तात्मक समाज में पुरुषों और महिलाओं के बीच समान अधिकारों में विश्वास करता है। 
वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर जल्द ही फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। कबीर खान ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव का रोल निभा रहे हैं। फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण होंगी। वो रणवीर सिंह की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में होंगी।
पिछली बार रणवीर सिंह फिल्म गली बॉय में नजर आए थे। मूवी में आलिया भट्ट उनके अपोजिट रोल में थीं। फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया था।(एबीपी)

 


Date : 03-Dec-2019

नई दिल्ली, 3 दिसंबर। बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा आशा पारेख ने शादी ना करने के अपने फैसले के बारे में कुछ खास बाते बताईं। बताया कि आखिर क्यों उन्होंने सिंगल लाइफ चुनीं और क्यों शादी नहीं की। आशा पारेख ने बताया कि उनके समय में काम कर रहे एक्टर्स के साथ धोखा होता था और पत्नियों को भूला दिया जाता था। ये कुछ ऐसी सिचुएशन्स थीं, जिसे वो अपने साथ होता नहीं देख सकती थीं। 
दरअसल, आशा पारेख ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू के दौरान शादी से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए कहा- मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा निर्णय है सिंगल रहना। मैं एक शादीशुदा आदमी से प्यार करती थी, लेकिन मैं नहीं चाहती थी कि मैं कोई घर तोडऩे वाली औरत बनूं। तो मेरे पास एक यही चॉइस थी कि मैं सिंगल रहूं और मैंने अपनी पूरी जिंदगी ऐसे ही गुजारी है।
अपनी बायोग्राफी में भी आशा पारेख ने बताया है कि उन्होंने अपनी सेल्फ रिस्पेक्ट को सबसे पहले चुना। अपनी इस किताब में आशा पारेख ने लिखा वो डायरेक्टर नारिस हुसैन से प्यार करती थीं, लेकिन उनके शादीशुदा होने के चलते आशा पारेख ने उनसे दूरी बनाए रखी।
उन्होंने बताया कि शादी करने के बजाय उन्हें खुद के साथ वक्त बिताना ज्यादा पसंद है और अपनी दो दोस्त वहीदा रहमान और हेलेन के साथ घूमना पसंद है।
77 साल की आशा पारेख का जन्म 2 अक्टूबर 1942 को मुम्बई में हुआ। वह एक गुजराती परिवार से हैं। आशा पारेख ने लगभग 80 बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। वहीं, सिर्फ लेखक और डायरेक्ट नासिर हुसैन के साथ बतौर एक्ट्रेस 7 फिल्मों दिल देके देखो (1959), जब प्यार किसी से होता है(1961), फिर वही दिल लाया हूं (1963), तीसरी मंजिल (1966), बहारों के सपने (1976), प्यार का मौसम (1969) और कारवां (1971) में काम किया। वहीं, नासिर हुसैन की एक और फिल्म 'मंजिल-मंजिल' (1984) में एक कैमियो भी किया। उन्हें साल 1992 में पद्म श्री सम्मान से नवाजा गया। (एनडीटीवी)

 


Date : 03-Dec-2019

ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू फिल्मों में अपनी पावरहाउस परफॉर्मेंस से हमेशा लोगों को इम्प्रेस करती हैं। पिंक,  नाम शबाना, मुल्क, बदला और गेम ओवर जैसी फिल्मों में अपनी ऐक्टिंग से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी खास जगह बनाई है। 
 3 दिसंबर को भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज का जन्मदिन है। इस खास मौके पर तापसी ने अपनी अगली फिल्?म की घोषणा की। ऐक्ट्रेस ने बर्थडे गर्ल के साथ सोशल मीडिया अकाउंट्स पर तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि वह अगली फिल्म शाबास मितु में मिताली के रोल में नजर आएंगी। 
तापसी ने ट्वीट किया, हैपी हैपी बर्थडे कैप्टन मिताली राज! आपने हमें कई तरीकों से प्राउड फील कराया है और यह मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे आपकी जर्नी को स्क्रीन पर दिखाने के लिए चुना गया है।
ऐक्ट्रेस ने लिखा, आपके इस बर्थडे पर मुझे नहीं मालूम कि आपको क्या गिफ्ट दूं लेकिन यह वादा कर सकती हूं कि आप जब खुद को पर्दे पर देखेंगी तो आपको प्राउड फील होगा। तापसी ने आगे लिखा कि कवर ड्राइव सीखने के लिए तैयार हूं। 
तापसी आखिरी बार भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म सांड की आंख में नजर आई थीं। फिल्म में तापसी के काम की काफी प्रशंसा हुई थी। अब वह रश्मि रॉकेट और थप्पड़ जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

 


Date : 03-Dec-2019

सिंगर-कंपोजर बी प्राक का कुछ दिन पहले ही म्यूजिक विडियो फिलहाल रिलीज हुआ था। इस म्यूजिक विडियो में अक्षय कुमार और कृति सैनन की बहन नुपूर सैनन दिखाई दिए थे और फैन्स ने इसे काफी पसंद किया गया। यह विडियो यूट्यूब पर सुपरहिट रहा और अब तक इसके 200 मिलियन व्यूज हो चुके हैं। इससे पहले बी प्राक ने अक्षय की फिल्म केसरी के टाइटल ट्रैक को भी अपनी आवाज दी थी। 

हाल में अक्षय के बारे में बात करते हुए बी प्राक ने कहा, मैं बेहद खुशनसीब हूं कि अक्षय सर ने अपना म्यूजिक विडियो डेब्यू मेरे साथ किया है। मैं उनका शुक्रगुजार हूं। वो हमारी जिंदगी में भगवान की तरह आए हैं। उनके साथ काम करके मैं खुद को धन्य मानता हूं।
उन्होंने आगे कहा, इस गाने को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिला है। मैं अपनी भावनाओं को शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता। मैं निजी तौर पर अक्षय सर से मिला और उन्हें धन्यवाद कहा। जब मैंने उनसे कहा कि मैं आपका शुक्रगुजार हूं तो उन्होंने मजाक में कहा कि तू वड्डा करके कह दे थैंक्स फिर। बी प्राक अक्षय की आने वाली फिल्म गुड न्यूज के लिए भी एक गाना गाने जा रहे हैं। उन्होंने हाल में रिलीज हुई फिल्म होटल मुंबई में भारत सलाम गाने को भी अपनी आवाज दी है। बी प्राक पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं और मानते हैं कि बॉलिवुड में उन्हें भरपूर मौके मिल रहे हैं।  

 


Date : 03-Dec-2019

बॉलिवुड का एक चर्चित तकियाकलाम है कि फिल्में सिर्फ तीन चीजों से चलती हैं, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और इंडस्ट्री के सीनियर ऐक्टर ऋषि कपूर भी कुछ ऐसा ही मानते हैं। जल्द ही क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘द बॉडी’ में नजर आने वाले ऋषि कपूर दो टूक कहते हैं कि एंटरटेनमेंट के बिना कोई पिक्चर कभी थिअटर में नहीं चल सकती। इस कड़ी में उन्होंने नंदिता दास निर्देशित फिल्म मंटो का भी उदाहरण दिया। 
अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर ऋषि कपूर ने कहा, ‘सिनेमा एंटरटेनमेंट का माध्यम है। बाकी, प्रयोग के नाम पर बोरिंग फिल्म बनानी है, तो टीवी के लिए बनाओ, दूरदर्शन के लिए बनाओ, थिअटर में उसे कौन देखेगा? मंटो किसने देखी? मैंने भी काम किया मंटो में, एक सीन किया था, पर किसने देखी? अगर तुम एक डॉक्यूमेंट्री जैसी बोरिंग पिक्चर बनाओ, फिर बोलो कि नहीं चली, लोगों ने देखी नहीं। अरे, क्यों देखेंगे यार? आज डेढ़ सौ-दो सौ रुपये के टिकट होते हैं, उससे लोग बोरिंग पिक्चर थोड़ी देखना चाहते हैं।
ऋषि कपूर ने बेबाकी के साथ आगे कहा, ये जो हिप्पोक्रेसी है ‘मंटो’ जैसी पिक्चर बनाने की, क्यों बनाते हो ऐसी पिक्चर? बनाना है तो तुम दूरदर्शन के लिए फोकट में बनाओ या अपने मोबाइल फोन से विडियो बनाओ। ये माध्यम एंटरटेनमेंट का है, मनोरंजन का है, इसलिए अगर आपको ऐसी पिक्चरें बनानी है, जो लोगों को बोर करेंगी या सुलाएंगी, तो आप किसी और माध्यम में बनाओ।
नंदिता दास निर्देशित फिल्म मंटो उर्दू के मशहूर अफसानानिगार सआदत हसन मंटो की जिंदगी पर आधारित थी, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं चली थी। 

 


Date : 03-Dec-2019

नई दिल्ली, 3 दिसंबर। आमिर खान 2016 में फिल्म दगंल लेकर आए थे। यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर धामल मचाया था। याहू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दंगल वल्र्डवाइड 2000 करोड़ कमा चुकी है और दशक की ब्लॉकबस्टर हिट बन गई है। दंगल को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म फोगाट सिस्टर्स की कहानी है।
याहू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दगंल के अलावा सलमान खान की बजरंगी भाईजान और आमिर खान की पीके भी शामिल है। टॉप 10 की लिस्ट में सुल्तान, टाइगर जिंदा है, धूम 3, संजू, वॉर, चेन्नई एक्सप्रेस और दबंग शामिल हैं।
2019 में सलमान खान सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले मेल सेलिब्रिटी बन गए हैं। इस लिस्ट मे दूसरे नंबर पर अमिताभ बच्चन और तीसरे नंबर पर अक्षय कुमार हैं।
कई सालों की तरह इस साल भी सनी लियोनी 2019 की सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली फीमेल सेलिब्रिटी हैं। इस साल लिस्ट में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण नीचे आ गई हैं।
ऋतिक रोशन मेल स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर बने हैं वहीं बॉलीवुड में नई आईं सारा अली खान ने फीमेल स्टाइल आइकन ऑफ द ईयर का खिताब अपने नाम किया है। (एजेंसी)

 


Date : 01-Dec-2019

हैदराबाद, 1 दिसंबर । बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना ने अपने साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। संजना का आरोप है कि पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में बदतमीजी की।
बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना की शिकायत पर साइबराबाद की माधापुर पुलिस ने तेलंगाना के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है।
संजना ने पुलिस के नाम अपनी शिकायत में लिखा है कि वे अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं और म्युजिक सुन रही थीं। तभी आशीष गौड़ नाम का एक व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ आया और उनके साथ बदतमीजी की। आरोप के मुताबिक गौड़ ने संजना का हाथ भी पकड़ा और उनकी सहेलियों पर चिल्लाए व भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया। संजना ने अपने आरोप में लिखा है कि गौड़ ने फर्श पर शीशे तोड़ डाले और मारने-पीटने पर उतारू हो गए।
संजना ने यह भी लिखा है कि होटल में अजाद नाम का एक बाउंसर वहीं खड़ा था लेकिन उसने मदद करने की बजाय गौड़ का साथ दिया। बाउंसर ने संजना और उनकी सहेलियों को होटल से बाहर निकल जाने के लिए कहा। पत्र में संजना ने पुलिस से आग्रह किया है कि आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए।(आजतक)
 


Date : 01-Dec-2019

नई दिल्ली, 1 दिसंबर। तेलंगाना में पशु चिकित्सक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा जला दिए जाने की घटना के बाद देश के कई हिस्सों में लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। सोशल मीडिया से सडक़ तक लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी हैदराबाद में एक युवती और उत्तर प्रदेश के संभल में एक किशोरी के साथ बलात्कार एवं हत्या की निर्मम घटनाओं को लेकर आक्रोश प्रकट किया।
उन्होंने ट्वीट कर कहा, हैदराबाद और संभल में बलात्कार एवं हत्या की घटनाओं से बहुत दुखी हूं। अपना आक्रोश प्रकट करने के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है। एक समाज के तौर पर हमें ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए बोलने से ज्यादा बहुत कुछ करना होगा। उन्होंने लिखा, हमें बदलाव के लिए, हिंसा के खिलाफ आवाज उठाने के लिए, रोजाना महिलाओं के साथ घिनौने तरीके से होने वाले कू्ररता को अस्वीकार करने के लिए अपनी मानसिकता को बदलना होगा।
प्रियंका गांधी के अलावा टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी रोष व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, हैदराबाद में जो भी हुआ, वह बेहद शर्मनाक है। अब सही वक्त आ गया है कि समाज को ऐसी दरिंदगी को पूरी तरह खत्म करने का बीड़ा उठाना चाहिए। (आजतक)
 


Date : 01-Dec-2019

मुंबई, 1 दिसंबर। पांचवा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह आगामी छह दिसंबर को सिंगापुर में आयोजित किया जा रहा है।  भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने फिल्मकार अभय सिन्हा की कंपनी यशी फिल्म्स के बैनर तले पांचवा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड छह दिसंबर को सिंगापुर में आयोजित किया जा रहा है। इससे पूर्व यह अवार्ड समारोह यशी फिल्म्स ने मॉरीशस, दुबई, लंदन और मलेशिया में आयोजित किया था।
छह दिसंबर को सिंगापुर के सनटेक कनवेंशन सेंटर में आयोजित होने वाले 5वें इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में बॉलीवुड और भोजपुरी फिल्मी दुनिया के सितारों के साथ-साथ राजनीति के दिग्गजों का भी जमावड़ा लगेगा। अवार्ड समारोह का चैनल पार्टनर बिग गंगा है। इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवार्ड समारोह में जाने-माने अभिनेता और सांसद सनी देयोल, सनी लियोनी, जरीन खान के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों के मेगास्टार और सांसद तथा दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, गोरखपुर के भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन, सुपरस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, प्रदीप पांडे चिंटू समेत कई अन्य कलाकार मौजूद रहेंगे।
अवार्ड समारोह में टेलीविजन के जाने-माने कलाकार कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और विनय आनंद के साथ-साथ भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री मधु शर्मा, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, अंजना सिंह, निधि झा, शुभी शर्मा, रितू सिंह, शहर आफ्शा, सोनालिका प्रसाद, सपना गिल और अनारा गुप्ता के अलावा भोजपुरी फिल्मकार राजकुमार आर पांडे, असलम शेख, टीनू वर्मा, रजनीश मिश्रा, प्रेमांशु सिंह, अनंजय रघुराज, निशांत उज्जवल भी इस समारोह में उपस्थित रहेंगे। 
अमेरिका में विमान दुर्घटना में नौ मौतें, तीन घायल
न्यूयॉर्क, 1 दिसंबर (वार्ता)। अमेरिका के साउथ डकोटा राज्य के चैम्बरलेन के बाहरी क्षेत्र में एक विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने से नौ लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य लोग घायल हो गये। 
विमान दुर्घटना का शिकार हुए लोगों में दो बच्चे भी शामिल हैं। दुर्घटना उस समय हुई जब 12 लोगों को लेकर जा रहा एक इंजन वाला विमान उड़ान भरने के तुरंत बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया। 
एनबीसी न्यूज के अनुसार विमान इडाहो राज्य के इडाहो फॉल्स जा रहा था। इस बीच, नेशनल वेदर सर्विस ने मौसम खराब होने और तूफान की चेतावनी भी जारी की थी।  (वार्ता)

 


Date : 01-Dec-2019

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा का ट्रेन में एटेंडेंट सीट पर लेटे हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो खुद संजय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और कैप्शन में इंडियन रेलवे को भी टैग किया है. संजय दरअसल मुंबई से दिल्ली के रूट पर चलने वाली ट्रेन अगस्त क्रांति में सफर कर रहे थे. उसी दौरान एटेंडेंट सीट पर विश्राम करते हुए उन्होंने ये वीडियो शेयर किया। 
संजय इस दौरान हुड वाली ब्लू कलर की जैकेट, ब्लैक टीशर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं. उनके आसपास रेलवे सुरक्षा बल के जवान भी खड़े हैं जिनके तरफ संजय इशारा भी कर रहे हैं. संजय मिश्रा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा- समटाइम्स पैसेंजर और समटाइम्स अटेंडर. उन्होंने लिखा कि जीवन के सफर को एंजॉय कर रहा हूं और ऑप्शन ही क्या है. इसी के साथ उन्होंने इंडियन रेलवे, आरपीएफ, आईआरसीटीसी, रेल मंत्रालय को भी इस पोस्ट में टैग किया है.
संजय की इस पोस्ट पर लोग उनकी सादगी की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. संजय मिश्रा फिल्म आंखों देखी में लीड एक्टर का रोल प्ले करने के बाद लाइम लाइट में आए।  इसके बाद मसान, अंग्रेजी में कहते हैं, अनारकली ऑफ आरा और कड़वी हवा जैसी फिल्मों में संजय के अभिनय की खूब तारीफ हुई. साल 2019 में वे सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म जबरिया जोड़ी में नजर आए थे। 

 


Date : 01-Dec-2019

एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में नानी बनी हैं। वहीं रवीना टंडन ने टीवी का एक रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ भी जज किया है। डांस की दीवानी रवीना टंडन आज भी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना हुआ है जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। 
रवीना टंडन फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि नीला रंग मेरा सच्चा प्यार है। जिसके बाद लोग भी उनकी इस बात से इत्तेफाक रखते हैं। रवीना टंडन ने ब्लू सूट के साथ कुंदन चोकर जूलरी पहननी चुनी है और बालों को खुला रखा है। 
रवीना टंडन हाल ही में अपने ड्राइवर की शादी में परिवार संग स्पॉट हुई थीं। इसके बाद उन्हें और पति अनिल थडानी को सूरज बडज़ात्या के बेटे की शादी में एक साथ देखा गया था।

 


Date : 30-Nov-2019

बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता कहे जाने वाले अनिल कपूर गोवा में आयोजित इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया  में पहुंचे। उनके साथ निर्देशक अनीज बज्मी भी साथ थे। दोनों ने एक डिस्कशन में हिस्सा लिया। इस दौरान अनिल कपूर ने बॉलीवुड के दो बड़े सुपरस्टार्स के बारे में खुलासा किया। ये दो सुपरस्टार्स कोई और नहीं बल्कि सलमान खान और आमिर खान हैं।
अनिल कपूर ने कहा कि सलमान और आमिर ढोंग करते हैं और दूसरे अभिनेताओं को बेवकूफ बनाते हैं। दरअसल अनिल कपूर से पूछा गया कि इंडस्ट्री के अभिनेता शुरुआती सफलता, गाड़ी और घर खरीदने के बाद आलसी क्यों हो जाते हैं?बाद में वो काम को गंभीरता से नहीं लेते हैं?आपको क्या लगता है कि इस कैटेगरी में कोई अभिनेता है?'
अनिल कपूर कहते हैं कि मैं आपसे सहमत हूं। कई अभिनेता शुरुआत में अच्छा काम करते हैं लेकिन बाद में आलसी हो जाते हैं। वो काम को गंभीरता से नहीं लेते हैं। आमिर को ही देखिए वो खुद को आलसी कहते हैं जबकि ऐसा नहीं है। आमिर केवल ऐसा करने का दिखावा करते हैं जिससे बाकी अभिनेताओं को लगता है कि जब आमिर खान इतने बेहतरीन अभिनेता होकर इतने आलसी हैं तो मैं भी कर लूंगा। जबकि आमिर सबसे ज्यादा मेहनती अभिनेता हैं।
अनिल कपूर ने सलमान के बारे में कहा कि 'जब भी मैं सलमान खान के साथ फ्लाइट में सफर करता हूं तो देखता हूं कि वो बार-बार अच्छा खाना और मीठा मंगवाते हैं ताकि मैं भी ऐसा खाना मंगवा लूं। सच्चाई ये है कि सलमान इतना स्वादिष्ट खाना कभी-कभी ही खाते हैं लेकिन दूसरे अभिनेताओं को लगता है कि जब सलमान हर दिन ऐसा स्वादिष्ट खाना खाकर इतने हैंडसम हैं तो वो भी ऐसा कर सकते हैं। सलमान दूसरे अभिनेताओं को भटकाने का काम करते हैं।
अनिल कपूर हाल ही में फिल्म पागलपंती में नजर आए थे। फिल्म में उनके साथ जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा की मुख्य भूमिका है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिले हैं। इसका निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है।

 


Date : 30-Nov-2019

बॉलिवुड इंडस्ट्री में अजय देवगन और काजोल सबसे खूबसूरत कपल में से एक है। दोनों स्टार्स की रील लाइफ से लेकर रियल लाइफ में केमिस्ट्री जबरदस्त है। अजय देवगन और काजोल एक हैपी फैमिली के साथ रह रहे हैं। उनके युग और न्यासा नाम के दो बच्चे हैं। इसके अलावा दोनों ने कई फिल्में एक साथ की हैं। बता दें कि दोनों को आने वाले फिल्मफेयर के कवर पर देखेंगे। 
अजय देवगन और काजोल दिसंबर के फिल्मफेयर के कवर पेज पर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्मफेयर ने अपने ट्विटर हैंडल पर उनकी यह तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजय देवगन और काजोल ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी है। फिल्मफेयर के कवर पेज दोनों की तस्वीर चर्चा का विषय बनी हुई है।
हाल ही में काजोल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ क्वेस्चन&आंसर सेशन आयोजित किया। काजोल के एक फैन ने पूछा कि कि क्या अगर वो अपनी लाइफ में अजय देवगन से नहीं मिली होतीं तो क्या शाहरुख से शादी कर लेतीं? अपने वादे के अनुसार काजोल के जवाब दिया, क्या आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए? 
बता दें कि अजय देवगन और काजोल फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर में फिर से एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। यह अजय देवगन की 100वीं फिल्?म है जिसमें विलन के रूप में सैफ अली खान दिखेंगे। 

 


Date : 30-Nov-2019

दीपिका पादुकोण और और उनके पति रणवीर सिंह की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला रामलीला और पद्मावत शामिल है। ऐसे में फैंस दीपिका-रणवीर की जोड़ी को एक बार फिर ऑनस्क्रीन देखना चाहते हैं। अब जल्द ही दीपिका पति रणवीर के साथ फिल्म 83 में नजर भी आने वाली हैं। हालांकि, दीपिका पादुकोण रणवीर के साथ ज्यादा फिल्में नहीं करना चाहती हैं। 
खबर है कि दीपिका अब रणवीर सिंह के साथ फिल्म करने से बचना चाहती हैं। इस वजह से उन्होंने लगातार 3 फिल्में रिजेक्ट कीं जिनमें उनके को-स्टार उनके पति रणवीर बनने वाले थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका नहीं चाहती हैं कि वह और रणवीर सिंह एक साथ ऑनस्क्रीन इतना ज्यादा नजर आएं कि लोगों के बीच उनकी जोड़ी को लेकर एक्साइटमेंट ही खत्म हो जाए।
खबर यह भी है कि दीपिका जल्द ही एक फिल्म अनाउंस करने वाली हैं जिसमें उनके साथ ऋषि कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा दीपिका आजकल अपनी आने वाली 'छपाक' के प्रमोशन की तैयारियों में भी जुटी हैं। इस फिल्म में वह मालती के रोल में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है जो एक ऐसिड अटैक सर्वाइवर हैं। 

 


Date : 29-Nov-2019

नई दिल्ली, 28 नवंबर । केबीसी सीजन 11 में अविनाश कुमार महंता को त्रासदी भरी हार का सामना करना पड़ा। दरअसल अविनाश ने बिना किसी लाइफलाइन का इस्तेमाल करते हुए 10 सवालों का जवाब दे दिया था और 3 लाख 20 हजार रुपए जीतने में कामयाबी पाई थी। अविनाश ने 12 लाख 50 हजार के सवाल पर अपनी पहली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया था। अमिताभ भी उनके ज्ञान से काफी प्रभावित नजर आए। 12 लाख 50 हजार के सवाल पर उन्होंने फ्लिप दि क्वेश्चन लाइफलाइन का इस्तेमाल किया।
हालांकि 12 लाख 50 हजार के सवाल पर भी उनका जवाब बिल्कुल ठीक था लेकिन अविनाश रिस्क नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने सवाल को फ्लिप करा लिया। ये सवाल फ्लिप होने के बाद अविनाश से क्रिकेट से जुड़ा सवाल पूछा गया और वे इस सवाल पर कंफ्यूज नजर आए। ये सवाल था कि विदेशी भूमि पर भारत की तरफ से पहला शतक लगाने वाले खिलाड़ी कौन हैं? अविनाश क्रिकेट के शौकीन होने के बावजूद इस सवाल पर कंफ्यूज नजर आए और उन्होंने एक और लाइफलाइन का इस्तेमाल करते हुए ऑडियन्स पोल का इस्तेमाल किया।
अमिताभ ने उन्हें चेताया भी था कि 12 लाख 50 हजार के सवाल कठिन होते हैं और जरुरी नहीं कि ऑडियन्स का अनुमान ठीक ही हो। हालांकि इसके बावजूद उन्होंने ऑडियन्स पोल का इस्तेमाल किया और ऑडियन्स पोल के बाद सामने आया कि इस सवाल के तीसरे ऑप्शन को सबसे ज्यादा यानी 39 प्रतिशत लोगों ने सही माना है। अविनाश ने भी ऑडियन्स के साथ जाने का फैसला किया और उन्होंने ऑप्शन सी यानी लाला अमरनाथ चुना। हालांकि ये ऑप्शन गलत साबित हुआ और इस सवाल का सही जवाब सैयद मुश्ताक अली यानी ऑप्शन बी था। इस तरह बेहतरीन खेल दिखाने के बावजूद एक त्रासदी भरे तरीके से वे केवल 3 लाख 20 हजार जीतने में ही कामयाब रहे और शो को अलविदा कहा।(आजतक)
 

 


Previous12Next