कांकेर

स्व सहायता समूहों का कर्ज माफ कर मुख्यमंत्री ने हमारी बहनों को तीजा का सौगात दिया- शोरी
10-Sep-2021 10:30 PM (102)
 स्व सहायता समूहों  का कर्ज माफ कर मुख्यमंत्री ने हमारी बहनों को तीजा का सौगात दिया- शोरी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

कांकेर, 10 सितंबर।  कांकेर विकास खण्ड के ग्राम पंचायत डुमाली में विधायक शिशुपाल शोरी एवं संसदीय सचिव ने सामुदायिक भवन एवं रंगमंच का  उद्घाटन किया।

विधायक शोरी ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि आप लोगों की वर्षों की मांग थी जो आज पूरा हुआ। उन्होंने कहा कि इस भवन का सदुपयोग अच्छे काम के लिए करते हुए आप ग्रामवासी सामुहिक रूप से बैठकर गांव में आपसी भाईचारे एवं सौहार्दपूर्ण वातावरण को बनाये रखना एवं ग्राम की सममस्याओं का समाधान करना विकास के लिए नई योजनाएं तैयार करना हमारा उद्देश्य होना चाहिए। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को धन्यवाद देते हुए कहा कि हमारे जितने भी स्व सहायता समुह की बहने है जिन्होंने अपने समुह को चलाने एवं समूह के माध्यम से रोजगार मूलक कार्य हेतु बैंक से कर्ज लिए थे, तिजा त्योहार के अवसर पर सौैगात देते हुए उनके सारे कर्ज को माफ किया गया है। ये हमारे सरकार की एक उपलब्धि है।

रोमनाथ जैन ने अपने उद्बोधन में कहा छ.ग. कांग्रेस की भूपेश सरकार ने राज्य की जनता के लिए एक से बडक़र एक जन कल्याणकारी योजनाएं संचालित की है, वह बहुत ही सराहनीय है । ग्रामीण अंचलों में स्वास्थ्य सुविधा में सुधार करते हुए हाट बाजार क्लिीनिक एवं मुख्यमंत्री स्लम की योजना चलाकर आम लोगों को मुफ्त में इलाज किया जा रहा है ।

 सरपंच अशलता मण्डावी ने उपस्थित जनों को बधाई देेते हुए आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर जनपद सदस्य राजहंस मटियारा, घासीराम शोरी, आर.आर नागवंशी, कपिल शोरी, महेन्द्र पाल चंदेल, कुबेर जैन, अमृत नागवंशी, पी.आर. नागवंशी, हृदय शोरी, प्रताप सिंह चंदेल, फगनूराम पटेल, राम सुमन शोरी, छबिलाल चंदेल, महावीर उसेण्डी, सोहन पटेल, गौैतम सर सहित ग्रामवासीगण उपस्थित थे

अन्य पोस्ट

Comments