धमतरी

विधायक का धान तौलकर, खुमरी पहना किया सम्मान
12-Sep-2021 6:56 PM (99)
 विधायक का धान तौलकर, खुमरी पहना किया सम्मान

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

धमतरी, 12 सितंबर।  विधायक रंजना डिपेन्द्र साहू के समर्थकों-शुभचिंतकों ने उनके जन्मदिन पर कई कार्यक्रम आयोजित किए। उन्हें बधाई देने वालों का दिन भर तांता लगा रहा।

विधायक श्रीमती साहू सुबह विभिन्न मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना पश्चात देश के लिए समर्पित होकर राज्य भावनाओं से ओतप्रोत कार्य करने वाले पूर्व सैनिकों का सम्मान करने के लिए पहुंची। तत्पश्चात वृद्ध आश्रम में पहुंचकर सभी से आशीर्वाद लिया। कोरोना योद्धा 10 मितानिन प्रेक्षकों का सम्मान करते हुए डॉक्टर खेमचंद भोजवानी तथा कोविड-19 सेंटर में निशुल्क सेवा प्रदान करने वाले डॉक्टर शाडिल्य का सम्मान कर उनकी सेवा के लिए कृतज्ञता ज्ञापित की।

बेसहारा बच्चों के बीच जाकर स्कूल बैग तथा अध्ययन सामग्री का वितरण भी किया। अटल आवास पहुंचकर वहां के बच्चों के साथ समय बिताया। रंजना साहू ने एक अनौपचारिक चर्चा में कहा कि किसी भी जनप्रतिनिधि की दौलत उसकी जनता होती है मैं भी जनता को जनार्दन स्वरूप पूजते हुए उनका आशीर्वाद प्यार अपनापन सहयोग को अपने जीवन की सबसे अनमोल धरोहर मानती हूं। आज मेरे जन्म दिवस पर जो प्यार स्नेह शुभचिंतकों वरिष्ठ तथा आम जनमानस को मिला उसके लिए मैं आभार व्यक्त करती हूं।

 शहर के हृदय स्थल शास्त्री चौक में विधायक श्रीमती साहू के पहुंचने पर बाजे गाजे के साथ उनका स्वागत किया गया वहीं पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के सदस्यों द्वारा गांव की बहू तथा किसान की बेटी के प्रतीक के रूप में धान से उन्हें तौला गया तथा यहीं पर नगर निगम के भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों द्वारा ग्रामीण परिवेश के प्रतीक खुमरी पहनाते हुए उनका सम्मान किया गया।

 विधायक श्रीमती साहू ने कोविड-19 के चुनौतीपूर्ण दौर से सामना के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए उत्तम स्वास्थ्य समाज में  प्रेम व भाईचारे के लिए शांति के प्रतीक गुब्बारा भी छोड़ा गया।

अन्य पोस्ट

Comments