बस्तर

40 ऑटो चालकों पर जुर्माना
13-Sep-2021 8:53 PM (81)
40 ऑटो चालकों पर जुर्माना

8 वाहन चालकों के लाइसेंस निरस्त करने लिखा पत्र

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
जगदलपुर, 13 सितंबर।
लॉकडाउन हटने के बाद से स्थिति के सामान्य होते तक ऑटो चालको के अलावा बाइक सवारों के द्वारा मनमानी को देखते हुए यातायात विभाग के द्वारा कार्रवाई की गई।

मामले के बारे में जानकारी देते हुए यातायात प्रभारी कौशलेश देवांगन ने बताया कि पुलिस अधीक्षक जितेन्द्र सिह मीणा के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन में यातायात स्टाफ के द्वारा जगदलपुर शहर एवं शहर के बाहरी क्षेत्रों में 12 सितंबर को विभिन्न धाराओं में यातायात नियमों का उल्लंघन कर वाहन चलाने वाले 40 ऑटो चालकों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई कर ऑटो चालकों समझाईश दिया गया कि सवारी बैठाते समय ऑटो साईड लगायें, साथ ही यह समझाईश दिया गया कि सभी ऑटो चालक वर्दी पहने हुए हो एवं गाड़ी का कागजात साथ में हमेशा रखें, साथ यह समझाईश दिया गया कि विशेष रूप से संजय मार्केट, गोल बाजार व्यस्तम मार्ग होने से वाहनों का वाहनों की आवाजाही लगी रहती है। ऑटो चालक अपनी ऑटो रोड के बीच में रोक सवारी नहीं भरने हिदायत दिया गया है। इसके अलावा 40 ऑटो चालकों पर कार्रवाई कर कुल 8000 रूपये समन शुल्क वसूल किया गया। 

गतिसीमा का उल्लघंन कर वाहन चलाने पर कार्रवाई की गई, जिसमें से गतिसीमा का उल्लघंन कर वाहन चालन पर 6 वाहन चालकों, खतरनाक तरीके से वाहन चालन पर 2 वाहन चालकों पर कार्रवाई करते हुए कुल 8 वाहन चालकों का लायसेंस जब्त कर निरस्त हेतु जिला परिवहन कार्यालय जगदलपुर भेजा गया, शहर एवं गांव के आमजन से यातायात पुलिस ने अपील की है कि यातायात नियमों का पालन करें। जिससे वाहन चालक अपनी एवं दुसरों को सुरक्षित रख सकें। भविष्य में यातायात नियमों का उल्लंघन करते पाये जाने से कार्यवाही किया जाएगा।
 

अन्य पोस्ट

Comments