बीजापुर

श्रेय लेने के चक्कर में विद्यार्थियों को गुमराह कर रहे विधायक - गागड़ा
13-Sep-2021 11:11 PM (74)
श्रेय लेने के चक्कर में विद्यार्थियों को गुमराह कर रहे विधायक - गागड़ा

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बीजापुर, 13 सितंबर। शहीद वेंकटराव महाविद्यालय में एमएससी की पढ़ाई शुरु नहीं होने से अब इस पर  बयानबाजी शुरू हो गई। मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने इस मसले पर क्षेत्रीय विधायक को आड़े हाथ लेते हुए उन पर छात्रों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

पूर्व मंत्री महेश गागड़ा व भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने संयुक्त रूप से बयान जारी कर आरोप लगाया कि क्षेत्रीय विधायक का अतिउत्साह में बगैर जानकारी के विद्यार्थियों को एमएससी खुलने की गलत जानकारी देकर आभार लेने की लालसा हास्यास्पद है।

 भाजपा नेताओं ने कहा कि पीजी कॉलेज के विद्यार्थियों ने एमएससी कक्षाओं की मांग को लेकर रैली कर उच्च शिक्षा विभाग को ज्ञापन दिया था, साथ ही क्षेत्रीय विधायक से भी विज्ञान संकाय खोलने की मांग छात्रों की ओर से किया गया था, जिस पर विधायक ने उसी दौरान एमएससी कक्षाएं चालू होने की जानकारी विद्यार्थियों को दे दी। जिस पर विद्यार्थियों ने विधायक का आभार व्यक्त कर खुशी जाहिर कर दी। 

उन्होंने कहा कि अब मामला विधायक के लिए हास्य का विषय बन गया है। नेताद्वय ने जारी बयान में कहा कि विधायक श्रेय लेने के चक्कर में विद्यार्थियों को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रशासन व महाविद्यालय प्रशासन की ओर  से आज पर्यन्त तक कोई प्रस्ताव या जानकारी भेजा ही नहीं गया है और ऐसे में कक्षाएं प्रारंभ होने का इंतजार करना हास्यप्रद से कम नहीं।

नेताओं ने कहा कि इस विषय पर विधायक प्रयासरत भी नहीं है। वे महज दिखावा कर रहे हैं। इसलिए विद्यार्थियों से झूठ कहा है। विधायक पूरी तरह से इस प्रक्रिया से ही अनभिज्ञ हैं, इसलिए अतिउत्साहित होकर आभार लेने की लालसा में हास्य का पात्र बने हैं।

 भाजपा नेताओं ने आगे कहा है कि जब भाजपा की सरकार थी, उस दौरान पीजी कला संकाय की आवश्यकता थी। इसलिए हमने इस आवश्यकता को पूरा किया। जिसमें आज राजनीति विज्ञान,भूगोल और अर्थशास्त्र विषय संचालित है। आज विज्ञान संकाय की विद्यार्थियों को दरकार है। इस पर विधायक गंभीरता दिखाते हुए कक्षाएं चालू करवाये।

अन्य पोस्ट

Comments