जान्जगीर-चाम्पा

भाजयुमो ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्म दिवस
18-Sep-2021 6:53 PM (95)
भाजयुमो ने मनाया प्रधानमंत्री का जन्म दिवस

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 18 सितंबर। 
देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिन पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा आज नगर के गणमान्य नागरिकों के साथ अग्रसेन चौक सक्ती में  प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित कर उन्हें बधाई दी। 

इस अवसर अधिवक्ता चितरंजय पटेल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज भारत का मान संपूर्ण विश्व में बढ़ाया है एवं भारत मां के इस सच्चे सपूत को 71वें जन्म दिवस पर उन्हें  बधाई दी। 

वरिष्ठ नेता राम अवतार अग्रवाल व प्रीतम गबेल ने नरेंद्र मोदी  को देश की आन बान शान बताते हुए उनके दीर्घायु जीवन की कामना की। अनूप अग्रवाल ने कहा की हम सभी देशवासियों का सौभाग्य है कि हमें नरेंद्र मोदी के रूप में प्रधानमंत्री का दो दो अविस्मरणीय एवं उपलब्धि भरा कार्यकाल देखने को मिला। 

उन्होंने कहा कि आगे भी वेद देश का नेतृत्व करते रहेंगे। इस अवसर पर अनूप अग्रवाल ने आयोजन के लिए सभी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए बधाई दिया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए नगर युवा मोर्चा भाजपा के अध्यक्ष अंकित अग्रवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हम युवाओं को सीख लेनी चाहिए। उन्होंने जिस तरह से देश की सच्ची सेवा के लिए अपना कर्तव्य निभाया है। वह पूरे देशवासियों के लिए गर्व करने जैसा विषय है।

इस कार्यक्रम में सक्ती नगर के वरिष्ठ नेता राम अवतार अग्रवाल, प्रीतम सिंह गबेल, चितरंजय पटेल अधिवक्ता, मांगेराम अग्रवाल,दीपक गुप्ता,सुश्री अन्नपूर्णा राठौर, धनंजय नामदेव, संजय कश्यप, अमन डालमिया, भरत पटेल, रंजन सिन्हा, राजा सोनी, अभिषेक शर्मा,  अभिषेक बंसल, ठाकुर प्रमेंद्र सिंह, सत्येंद्र सोनी, गोविंदा निराला युवा मोर्चा के अंकित अग्रवाल, लखन नामदेव, हर्ष आदि पदाधिकारीयों ने नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद... भारत माता की जय...वंदेमातरम के उद्घोष व हर्षोल्लास के साथ केक काट कर व मिठाई बांट कर प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया।
 

अन्य पोस्ट

Comments