रायगढ़

पति-पत्नी की लड़ाई को शांत कराने में अधेड़ घायल
18-Sep-2021 7:37 PM (77)
पति-पत्नी की लड़ाई को शांत कराने में अधेड़ घायल

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायगढ़, 18 सितंबर। साजापाली ग्राम पंचायत के आश्रित ग्राम धरमपुर में पति-पत्नी के बीच की लड़ाई को शांत कराने में अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके माथे और सिर में गंभीर चोट आई है, जिसे 108 के माध्यम से धरमजयगढ़ अस्पताल लाया गया।

मिली जानकारी के मुताबिक धरमजयगढ़ क्षेत्र के साजापाली गांव निवासी 50 वर्षीय कृष्णा राठिया को दूसरे की लड़ाई में बीच बचाव करना उस वक्त भारी महंगा पड़ गया, जब वह धरमपुर की ओर अपने खेत में फसल को देखने गया हुआ था, उसी दरमियान धरमपुर निवासी शंकर पंडो वहीं कुछ ही दूर खेत के पास अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा व मारपीट कर रहा था, जिसे देख कृष्णा राठिया से रहा नहीं गया और शंकर पंडो को समझाने का प्रयास किया लेकिन अचानक उसी समय मामला उल्टा पड़ गया। कृष्णा के ऊपर बिना सोचे समझे एकाएक शंकर पंडो बरस पड़ा और पत्थर उठाकर कृष्णा राठिया के ऊपर प्रहार कर दिया, वहीं डंडे से भी उसके ऊपर ताबड़तोड़ वार किया। हमले में कृष्णा के माथे और सिर में गंभीर चोट आई और वहीं बेहोश हो गया, यह देख शंकर पंडो वहाँ से भाग गया।

इसकी जानकारी ग्रामीणों के माध्यम से परिजनों को हुई, उसके बाद तत्काल लहू लुहान कृष्णा को 108 के माध्यम से उपचार के लिए धरमजयगढ़ सिविल हॉस्पिटल लाया गया। जहाँ उसकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार किया गया। साथ ही मामला मारपीट का होने की वजह से ड्यूटी में तैनात डॉ. एसएस भगत द्वारा धरमजयगढ़ थाने में मामले की तहरीर दे दी गई है। बहरहाल डॉक्टरों की माने तो कृष्णा राठिया के माथे और सिर में गंभीर चोट आई है फिलहाल अस्पताल में उनका उपचार जारी है।

 

अन्य पोस्ट

Comments