बीजापुर

नेशनल सॉफ्टबॉल के लिए बीजापुर से 14 खिलाड़ी चयनित
20-Sep-2021 10:17 PM (58)
 नेशनल सॉफ्टबॉल के लिए बीजापुर  से 14 खिलाड़ी चयनित

बीजापुर, 20 सितंबर। सॉफ्टबॉल के बालक व बालिका वर्ग में गोल्ड और रजत पदक जीतने के बाद बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाडिय़ों का चयन राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता के लिए हुआ है।

कवर्धा में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में अपना परचम लहराते हुए बीजापुर स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाडिय़ों ने बालक-बालिका वर्ग में गोल्ड व रजत पदक जीता था। इसके बाद छत्तीसगढ़ की राष्ट्रीय स्तर की टीम का चयन किया गया, जिसमें स्पोर्ट्स अकादमी बीजापुर के 14 खिलाडिय़ों का चयन किया गया है। इसमें बालक-बालिका दोनों शामिल हैं। ये खिलाड़ी राष्ट्रीय सॉफ्टबॉल प्रतियोगिता के लिए छत्तीसगढ़ टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे।

इस सब जूनियर टीम में बालिका वर्ग से पहले चंद्रकला तेलम, रेणुका, शोभा, अंजली व बालक वर्ग में राकेश कड़ती, संदीप उरसा व संजय कटक में 20 से 24 सितंबर तक आयोजित होने वाली प्रतियोगिता में हिस्सा लेंगे। वहीं 254 से 30 सितंबर तक पंजाब में होने वाली सब जूनियर स्पर्धा में बालिका वर्ग में अरुणा, सुनीता हेमला, कविता, ज्योति हेमला व बालक वर्ग में राकेश पुनेम, सुरेश यमला व सहायक कोच मनोज तोगर होंगे।  स्पोर्ट्स अकादमी के हेड कोच सोपान करनेवार ने बताया कि टीम रविवार को कटक के लिए रवाना हो गई है।

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्तर पर खिलाडिय़ों के चयन होने पर क्षेत्रीय विधायक विक्रम मंडावी व कलेक्टर रितेश अग्रवाल ने उन्हें बधाई दी हैं।

अन्य पोस्ट

Comments