रायगढ़

पीएम आवास में चल रहा था झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक
22-Sep-2021 5:44 PM (47)
पीएम आवास में चल रहा था झोलाछाप डॉक्टर का क्लीनिक

शिकायत पर कार्रवाई, क्लीनिक सील

रायगढ़, 22 सितंबर। एक झोलाछाप डॉक्टर की शिकायत मिलने पर बीएमओ बरमकेला के निर्देश पर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सरिया द्वारा धरपकड़ कार्रवाई की गई है। इस दौरान झोलाछाप डॉक्टर नदारद रहा। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उसके क्लीनिक से बड़ी मात्रा में दवाईयां जब्त कर क्लीनिक को सील किया गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सरिया से 5 किलोमीटर दूर महानदी के तट पर स्थित ग्राम पंचायत नदीगांव में एक झोलाछाप डॉक्टर द्वारा क्लीनिक खोलकर उपचार कार्य लंबे समय से किया जा रहा था। इसकी शिकायत समय- समय पर ग्रामीणों द्वारा स्वास्थ्य विभाग को दी गई थी। इस बार बीएमओ बरमकेला डॉक्टर अवधेश पाणिग्राही को मिलने पर उन्होंने तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र सरिया के चिकित्सा अधिकारी डॉ आशीध विश्वास को निर्देश किया था जहां आज दोपहर चिकित्सा अधिकारी पुलिस टीम के साथ ग्राम नदीगांव पहुंचे और छापामार कार्रवाई करने के बाद क्लीनिक को सील कर दिया है। इस दौरान कथित डाक्टर मौके से फरार हो गया जबकि उसके क्लीनिक से बड़ी मात्रा में दवाईयां बरामद हुई है। 

टीम के द्वारा पंचनामा तैयार करने के बाद क्लीनिक को सील कर दिया गया है। इस दौरान कथित डाक्टर की पत्नी एवं गांव के लोग उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments