जान्जगीर-चाम्पा

स्वास्थ्य मंत्री के हाथों डॉ. स्नेहा सम्मानित
22-Sep-2021 6:13 PM (41)
स्वास्थ्य मंत्री के हाथों डॉ. स्नेहा सम्मानित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
सक्ती, 21 सितंबर।
रायपुर की दंत चिकित्सक एवं सोशल वर्कर डॉ. स्नेहा अग्रवाल गोयंका को स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कोरोना काल में स्वास्थ्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट सेवा कार्यों के लिए कोरोना वॉरियर्स के सम्मान से सम्मानित किया गया है।  ज्ञात हो कि डॉ. स्नेहा अग्रवाल गोयंका सक्ती शहर के प्रतिष्ठित वरिष्ठ अधिवक्ता स्व. शंकरलाल अग्रवाल की बेटी है।

उल्लेखित हो कि स्नेहा अग्रवाल गोयंका ने छत्तीसगढ़ शासन द्वारा कोरोना काल के दौरान स्थापित आपातकालीन सेवाओं में बढ़-चढक़र अपना योगदान देते हुए समय-समय पर जरूरतमंदों को विभिन्न प्रकार की सेवाएं उपलब्ध करवाने के लिए अपना योगदान दिया था। साथ ही डॉक्टर स्नेहा अग्रवाल गोयनका ने छत्तीसगढ़ प्रांतीय अग्रवाल संगठन की भी कोरोना आपातकालीन सेवाओ में अपनी सक्रिय भागीदारी करते हुए अपना योगदान दिया था।

डॉ. स्नेहा अग्रवाल गोयंका को मिले इस सम्मान पर लोगों ने उन्हें शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। स्नेहा अग्रवाल गोयंका ने भी कहा है कि उन्हें मिला यह सम्मान सभी प्रदेशवासियों को समर्पित है तथा उनके शुभचिंतकों से ही उन्हें काम करने की ऊर्जा एवं सेवा करने की प्रेरणा मिलती है तथा वे आगे भी इसी तरह से स्वास्थ्य के क्षेत्र में अपनी सेवाएं देते रहेंगे।
 

अन्य पोस्ट

Comments