सरगुजा

समस्याओं को ले आजाद सेवा छात्र मोर्चा ने डीईओ को सौंपा ज्ञापन
23-Sep-2021 9:22 PM (41)
 समस्याओं को ले आजाद सेवा छात्र मोर्चा ने डीईओ को सौंपा ज्ञापन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

अम्बिकापुर, 23 सितंबर। समस्याओं को  लेकर आजाद सेवा संघ छात्र मोर्चा सरगुजा के जिला अध्यक्ष प्रतीक गुप्ता की उपस्थिति में एवं जिला कार्यकारी अध्यक्ष फरहान आलम के नेतृत्व में सरगुजा जिला शिक्षा अधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया है।

ज्ञापन में बताया गया कि सरगुजा में कई विद्यार्थी स्कूल बस से अपना आना-जाना करते हैं, लेकिन कोरोना महामारी के कारण स्कूल बस की सुविधा को कोरोनकाल से बंद कर दिया गया है, इस कारण से कई छात्रों को दूर-दूर से पैदल या अपने निजी वाहन से आना पड़ता है जिसके कारण उनका खर्च और भी बढ़ रहा है एवं कोरोना के कारण अभिभावकों की आर्थिक स्थिति खराब हो चुकी है और निजी विद्यालयों द्वारा बस फीस को पूरी तरह से माफ नहीं किया है, इससे उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है एवं कई निजी स्कूल ऐसे हैं जिनमें छमाही परीक्षाओं का आयोजन किया गया है और इसके कारण विद्यालयों में भीड़ हो जाती है और छात्र कोविड -19 के नियमों का पालन भी नहीं कर पा रहे है और खतरा और भी बढ़ जा रहा है।

आजाद सेवा संघ छात्र मोर्चा ने यह मांग की है कि इन सभी विषयों पर जल्द से जल्द कोई निर्णय लिया जाए,जिनसे छात्र और अभिभावकों को समस्यों का सामना न करना पड़े।

ज्ञापन देते समय गणेश मिश्रा, छात्र मोर्चा नगर अध्यक्ष सैफ खान, रोशन सिंह, हर्ष गुप्ता अतुल गुप्ता , मनीष शर्मा, मोहम्मद आसिफ आलम, अमित सिंह ,अजय कुशवाहा ,आनंद पटेल, सरिता साहू ,गुरप्रीत सिंह एवं भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments