महासमुन्द

जैन मंदिर में चोरी, सीसी टीवी कैमरे में चोर कैद
24-Sep-2021 7:42 PM (65)
जैन मंदिर में चोरी, सीसी टीवी कैमरे में चोर कैद

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 
महासमुंद, 24 सितम्बर।
महामसुंद शहर के जैन मंदिर में बुधवार की देर रात दो अज्ञात लोगों ने प्रवेश कर दान पेटी से नगदी रकम और सोने व चांदी के जेवरात की चोरी कर ली। चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद है। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं मंदिर के अध्यक्ष राजेश लूनिया की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। 

पुलिस के अनुसार बुधवार की रात करीब 1.50 बजे दो व्यक्तियों ने मंदिर के भीतर प्रवेश किया। चोरों ने मंदिर से तीन नग सोने की चैन पेंडल 38 ग्राम सहित और मंदिर में भगवान के ऊपर लगे चांदी की छत्री 250 ग्राम के साथ ही दानपेटी को तोडक़र नगदी रकम की चोरी की है। दोनों चोरों की पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद है। दोनों ने ही अपना चेहरा ढंका हुआ था। इसलिए पुलिस को प्रारंभिक जांच में कोई खास इनपुट नहीं मिला है। हालांकि पुलिस आसपास लगे कैमरे की भी जांच कर रही है ताकि मामले में कोई इनपुट मिल सके। 

मिली जानकारी के अनुसार दोनों चोर रात में 1 बजकर 50 मिनट में मंदिर के भीतर पहुंचे। यहां दोनों करीब 40 मिनट तक मौजूद रहे और रात 2.30 बजे मंदिर से बाहर निकल गए। इस दौरान चोरों ने मंदिर के भीतर ही रखे एक रॉडनुमा हथियार से मंदिर की दानपेटी को तोड़ा और उसमें रखे नगदी रकम भी साथ ले गए।
 

अन्य पोस्ट

Comments