महासमुन्द

पं. उपाध्याय जयंती पर भाजपा कार्यालय में सम्मान समारोह
26-Sep-2021 5:08 PM (36)
पं. उपाध्याय जयंती पर भाजपा कार्यालय में सम्मान समारोह

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता 
महासमुंद, 26 सितम्बर।
पं.दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर शनिवार को भाजपा कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के दौरान जनसंघ के दौर से लेकर अब तक पार्टी के साथ रहकर भाजपा को मजबूती प्रदान करने वाले 93 वरिष्ठ भाजपा नेताओं का सम्मान किया गया। इसमें वक्ता के रूप में प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव शामिल हुए। साथ ही कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मीसाबंदी जगदीश उपवेजा रहे।

कार्यक्रम में विशेष रूप से सांसद चुन्नीलाल साहू, जिलाध्यक्ष रूपकुमारी चौधरी, जिला संगठन प्रभारी जगन्नाथ पाणिग्रही, जिला संगठन सह प्रभारी अवधेश चंदेल, पूर्व राज्य मंत्री पूनम चंद्राकर, पूर्व विधायक एवं प्रदेश चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक डॉ. विमल चोपड़ा, पूर्व विधायक रामलाल चौहान, प्रीतम सिंह दीवान, परेश बागबाहरा सहित अन्य उपस्थित थे। इस दौरान जनसंघ से जुड़े हुए सभी सदस्यों पर आधारित पुस्तिका का विमोचन किया गया।

मुख्य वक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पं. दीनदयाल उपाध्याय के रूप में हमने एक ऐसा नेता पाया, जिनके मन में स्वच्छ राजनीति को लेकर बहुत कुछ करने की इच्छा थी। मुख्य अतिथि ने बताया कि उस दौरान विपक्षी नेताओं के दबदबे की वजह से कोई भी नेता चुनान लडऩे को तैयार नहीं होता था। इसके बाद भी उन्होंने कई चुनाव लड़े और गांव का उपसरपंच भी बने। उन्होंने कहा कि मेरा यह सौभाग्य है कि मैंने पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के साथ काम किया है।
 

अन्य पोस्ट

Comments