रायपुर

धर्मांतरण के विरोध में कल भाजपा नेता सीएम हाऊस घेरेंगे
27-Sep-2021 5:45 PM (54)
धर्मांतरण के विरोध में कल भाजपा नेता सीएम हाऊस घेरेंगे

सभी 16 मंडलों के पदाधिकारी रहेंगे

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 27 सितंबर। धर्मांतरण करने वालों पर कार्रवाई की मांग को  लेकर भाजपा ने आक्रामक रूख आख्तियार कर लिया है। इस कड़ी में  भाजपा नेता मंगलवार को सीएम हाऊस का घेराव करेंगे।

धर्मांतरण के खिलाफ भाजपा ने अभियान तेज कर दिया है। इस सिलसिले में शहर जिला भाजपा की सोमवार को बैठक हुई। इसमें सभी पदाधिकारी मौजूद थे। बैठक में धर्मांतरण का विरोध करने वालों पर पुलिसिया कार्रवाई पर नाराजगी जताई गई। साथ ही धर्मांतरण में लिप्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई के लिए सरकार और प्रशासन पर दबाव बनाने का फैसला लिया गया।

यह तय किया गया कि मंगलवार को सीएम हाऊस का घेराव किया जाएगा, और कार्यकर्ता गिरफ्तारी देंगे। सीएम हाऊस घेराव कार्यक्रम में सभी 16 मंडलों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी प्रमुख रूप से हिस्सा लेंगे। शहर जिला भाजपा अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि धर्मांतरण का विरोध करने वाले कार्यकर्ताओं को तुरंत रिहा किया जाए।

धर्मांतरण को लेकर पिछले दिनों पुरानी बस्ती थाने में मारपीट की घटना हुई थी। इस पूरे मामले में संलिप्त तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया। प्रदेश भाजपाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने इस सबसे जाकर सेंट्रल जेल में मुलाकात भी की। तीनों कार्यकर्ताओं की रिहाई अब तक नहीं हो पाई है। जिला अदालत ने तीनों का जमानत आवेदन निरस्त कर दिया है।

अन्य पोस्ट

Comments