बस्तर

भारत बंद का समर्थन करने पहुंचे संसदीय सचिव
27-Sep-2021 8:51 PM (60)
 भारत बंद का समर्थन करने पहुंचे संसदीय सचिव

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 27 सितम्बर। तीन कृषि कानूनों के विरुद्ध आयोजित भारत बंद का विभिन्न संगठनों के आह्वान पर नगरनार में आयोजित सभा में समर्थन देने विधायक जगदलपुर एवं संसदीय सचिव रेखचंद जैन एवं जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के अध्यक्ष बलराम मौर्य पहुंचे।

इस अवसर पर रेखचंद जैन ने कहा कि केंद्र सरकार जिस तरह से तीन काले कृषि कानूनों को लागू किया है, वह हमारी कृषि आधारित अर्थव्यवस्था के विरोध में है, इसका हम कांग्रेसजन विरोध करते हैं। आज पूरे देश के कृषक इन कानूनों के विरोध में पिछले 10 माह से सडक़ पर है, पर केंद्र सरकार अपने अहंकार में उनसे बात नहीं कर रही है और ना ही उनकी वाजिब मांगों को मान रही है। इसके अलावा केंद्र सरकार श्रम कानूनों में बदलाव कर के श्रमिकों के भविष्य को गर्त में धकेल रही है नगरनार स्टील प्लांट जो अभी तक बना ही नहीं है और जिसके चिमनी से अभी धुआं तक नहीं निकला है उसे विनिवेशीकरण के नाम पर अपने उधोगपति मित्रों को बेचने पर उतारू है। कांग्रेस संगठन केंद्र सरकार के इस प्रयास का हर स्तर पर विरोध करने के लिए कृत संकल्पित है तथा कांग्रेस संगठन कृषकों मजदूरों के हितों की रक्षा के लिए सदैव तत्पर रहेगी।

इस अवसर पर ग्रामीण जिलाध्यक्ष बलराम मौर्य शहर जिला महामंत्री अनवर खान हेमु उपाध्याय प्रभु लाल बघेल जितेंद्र नाथ,कमल साय बघेल गुरुबंधु दिगम्बर सेठिया विस्वास जोयल राजू पटेल सदा जोगेंद्र जोशी लक्ष्मन् सेठिया मदन सुपन्त जिरमियो बलराम मौर्य जिला अध्यक्ष लेखन बघेल जलन्धर नाग विजय बिसाई वीरेन्द्र साहनी धनुरजय दास सियाराम नाग, विजय सिंग रविशंकर दास लक्ष्मण सेठिया नितीश शर्मा यश गौरव तेजेंदर विनीत कुणालसहित श्रमिक संगठनों एवं कृषक संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments