कवर्धा

पोड़ी के 67 गोस्वामी परिवार ने थामा कांग्रेस का दामन
28-Sep-2021 5:18 PM (139)
पोड़ी के 67 गोस्वामी परिवार  ने थामा कांग्रेस का दामन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला, 28 सितंबर।
बोड़ला तहसील क्षेत्र के ग्राम पंचायत पोड़ी के 67 गोस्वामी परिवार महिला पुरुष लोगों ने जनपद सदस्य विजय सिंह के नेतृत्व में एवं गोस्वामी समाज पोंडी के अध्यक्ष राधे गोस्वामी लक्ष्मण गोस्वामी विष्णु गोस्वामी की अगुवाई में जिला कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता राजकुमार तिवारी जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष भागवत साहू जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री अमित अवस्थी के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता मोहम्मद अकबर शंकर नगर स्थित आवास में जाकर लिया। 

कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए गोस्वामी समाज के महिला एवं पुरुष सदस्यों का स्वागत मंत्री मोहम्मद अकबर के द्वारा तिरंगा गमछा पहनाकर किया गया। कांग्रेस पार्टी की सदस्यता लेते हुए गोस्वामी समाज के  राधे गोस्वामी व लक्ष्मण गोस्वामी विष्णु गोस्वामी ने बताया कि उनके समाज के लोग क्षेत्रीय विधायक मंत्री मोहम्मद अकबर के कार्यशैली से खासे  प्रभावित रहे हैं। अति व्यस्तता के बावजूद लगातार क्षेत्र का दौरा कर लोगों से जनसंपर्क, उनकी स्पष्टवादी  बेदाग छवि व उनके व्यक्तित्व  के चलते समाज के इतने बड़े लोगों ने कांग्रेस का दामन थामा।

उन्होंने कहा कि इतने अधिक विभागों के मंत्री होते हुए लगातार क्षेत्र का दौरा कर मंत्री के द्वारा अपने जनता और मतदाताओं की छोटी बड़ी समस्याओं का  समाधान तत्काल उनके  द्वारा  किया जा रहा है, अपने क्षेत्र के लोगों का ध्यान रखा जाता है लोगों की बड़ी से बड़ी समस्याओं को वह एक फोन के माध्यम से ही अधिकारियों से त्वरित हल करवा देने की कार्यशैली से आम जनता प्रभावित हो रहे हैं। 

फलस्वरूप क्षेत्र की जनता लगातार कांग्रेस पार्टी से जुडऩे में रुचि दिखा रहे हैं। गोस्वामी परिवार के कांग्रेस सदस्यता कार्यक्रम में क्षेत्रीय कार्यकर्ता में विनायक द्विवेदी आदिल गांधी दीपक माग्रे  नंद कुमार सरपंच प्रतिनिधि लालबाबू मजीद खान फिरोज खान आदि उपस्थित रहे।
 

अन्य पोस्ट

Comments