बीजापुर

भाजपा अध्यक्ष ने कड़े किए तेवर, कहा पार्टी विरोधी संभल जाएं
30-Sep-2021 9:01 PM (99)
भाजपा अध्यक्ष ने कड़े किए तेवर, कहा पार्टी विरोधी संभल जाएं

पार्टी विरोधी गतिविधियों में पाए जाने पर होगी निष्कासन की कार्रवाई

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बीजापुर, 30 सितंबर। भाजपा जिलाध्यक्ष ने चुनाव से पहले अपने तेवर कड़े कर लिए हंै। उन्होंने कार्यकर्ताओं को दो टूक शब्दों में हिदायत दी है कि कोई भी पार्टी विरोधी गतिविधियों में पाया जाता है तो उस पर सीधे निष्कासन की कार्यवाही की जाएगी।

 भाजपा कार्यालय में गुरुवार को हुई विधानसभा स्तरीय बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने पार्टी विरोधी कार्यों में शामिल नेताओं पर सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए पार्टी से निष्कासन करने की बात कही है। बैठक में वर्तमान और आगामी कार्ययोजना को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान बैठक में मौजूद कार्यकर्ता और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने पार्टी विरोधी कृत्य में शामिल नेताओं को सख्त हिदायत देते हुए पार्टी से निष्कासन करने की चेतावनी दी है।

दरअसल, पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ओर से बार-बार कई वरिष्ठ नेताओं की शिकायत मिल रही थी, कि कुछ नेता पार्टी लाइन से बाहर जाकर कार्यकर्ताओं को तोडऩे का कृत्य कर रहे हैं। जिस पर जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार ने बैठक में ही उन्हें लताड़ा है और कार्यकर्ताओं को ऐसे नेताओं से दूर रहने की हिदायत दी है। इसके बाद भी कोई नेता संलिप्तता में पाया जाता है तो उस पर निष्कासन की कार्यवाही की जाएगी।

उन्होंने कहा कि पार्टी में अनुशासन सर्वोपरि है। यहां ऐसा कोई कृत्य  स्वीकार नहीं किया जाएगा, जिससे पार्टी का अहित हो। जिलाध्यक्ष ने बिना किसी का नाम लिए इशारों-इशारों में ही पार्टी विरोधी नेताओं पर कार्यवाही का संदेश दे दिया है।

इस दौरान  जिला सहप्रभारी धनीराम बारसे ने वर्तमान कार्यों की समीक्षा की व आगामी कार्ययोजना को लेकर पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को टिप्स दिए। श्री बारसे ने बूथ स्तर पर कार्य करने की पद्धति बताई व भाजपा काल के सफल योजनाओं और वर्तमान केंद्र सरकार के सफल नीति योजनाओं को जनता तक लेकर जाने की बात कही।

इस अवसर पर  भाजपा जिला महामंत्री सत्येन्द्र सिंह ठाकुर,  सुखलाल पुजारी, कमलेश मंडावी, पार्वती साहनी, डोलेश्वर झाड़ी, घासीराम नाग, जिला राम राना, पी संतोष, बलदेव उरसा, फूलचंद गागड़ा,  मुर्गेश शेट्टी, नीलकंठ ककेम, धनेश्वरी बाकड़े, के श्रीनिवास, मैथियस कुजूर, सतीश केशबोइना, गोलू नाग, हितेश साहनी, दीपक भट्ट, गिरिजाशंकर तामड़ी, हितेंद्र नाग, वेंकटेश्वर बटल, धनंजय एलल, जंगम सडवली सहित अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments