कवर्धा

गाज से युवक की मौत
01-Oct-2021 6:41 PM (57)
गाज से युवक की मौत

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बोड़ला, 1 अक्टूबर।
विकासखंड तहसील क्षेत्र के ग्राम बिशनपुरा में गुरुवार शाम 5 से 5.30 के दरमियान आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक गाय के बछड़े की भी मौत हो गई।
घटना के विषय में जानकारी के अनुसार मृतक हुक्मीचंद लहरे (45)बिशनपुरा में अपने मकान में गाय के कोटा के तरफ गाय बछड़े को चारा देने गया हुआ था। उसी दौरान जोर से बिजली कडक़ कर वही गाय कोठा के पास बिजली गिर गई, जिससे वह और उसका एक बछड़ा उसकी चपेट में आ गया। घटना के बाद अफरा तफरी मच गयी, स्थानीय लोगों और परिजनों की मदद से डायल 112 को फोन किया गया। 

घटनास्थल पर डायल 112 के जवान घनश्याम पटेल व चालक कृष्णा ने जरा भी देर न करते हुए हुक्मीचंद को इलाज हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया जहां उसे डॉक्टर द्वारा मृत घोषित कर दिया गया। मृतक के पुत्र कोमल लहरें व ग्रामीण चंद्र कुमार भट्ट परमेश्वर मानिकपुरी ने बताया कि मृतक के बाएं तरफ चेहरा पूरी तरीके से जल गया है। वही आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बछड़े की भी मौत हो गई। 

फिलहाल पुलिस ने मामले को जांच कार्रवाई में लिया है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दी जाएगी।
 

अन्य पोस्ट

Comments