बीजापुर

गांधी जयंती को स्वच्छ भारत दिवस के रूप मनाया गया
02-Oct-2021 8:55 PM (81)
गांधी जयंती को स्वच्छ भारत दिवस के रूप मनाया गया

बीजापुर, 2 अक्टूबर। आज़ादी की 75वीं वर्षगाँठ को पूरे देश में आज़ादी का अमृत महोत्सव के रूप में मनाया जा रहा है। गांधी जयंती को स्वच्छ भारत दिवस के रूप में मनाया जा रहा है।  इसी कड़ी में बीजापुर जिला पंचायत परिसर में साफ सफाई कर स्वच्छता विषय पर गांधी जी के विचारों को अपनाने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुडिय़म ने उपस्थित अधिकारी कर्मचारियों को कहा।

जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे ने गांधी जी के जीवन के छोटे छोटे व्यक्तित्व सुधार के प्रयोग को बताया। जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी रवि कुमार साहू ने गांधी जी के आत्मकथा सत्य के प्रयोग को एक बार पढऩे की बात कहते हुए अपने बच्चों को अभी से स्वच्छता के संस्कार देने की अपील की।

इस अवसर पर स्वच्छ भारत मिशन की सहायक परियोजना अधिकारीसंध्या रानी ध्रुव ने स्वच्छ भारत मिशन अंतर्गत  आगामी दिनों में जो गतिविधियां जिले में आयोजित की जानी है, उसे विस्तार से बताया। कार्यक्रम में सहायक परियोजना अधिकारी मनीष सोनवानी के अलावा ललित मानिकपुरी, जिनेश कुमार, विक्रम वर्मा, अमृत साहू, प्रशांत यादव, मिथलेश यादव सहित कार्यालय के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे।

अन्य पोस्ट

Comments