कांकेर

शादी का झांसा देकर रेप के आरोप में जवान बिलासपुर से बंदी
07-Oct-2021 8:20 PM (52)
  शादी का झांसा देकर रेप के आरोप में जवान बिलासपुर से बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

 कांकेर, 7 अक्टूबर। शादी का झांसा देकर युवती से रेप करने के आरोपी सीएएफ  के एक जवान को कांकेर पुलिस ने बिलासपुर में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जवान दो साल से युवती से शादी का झूठा वादा कर रेप करता रहा है। कांकेर से उसका तबादला होने के बाद वह शादी के वादे से मुकर गया।  जिस पर युवती ने कांकेर पुलिस में जवान के खिलाफ  रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार कांकेर क्षेत्र की रहने वाली युवती ने थाना कांकेर में 3 अक्टूबर  को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी परमेश्वर साहू उम्र 23 वर्ष निवासी तिफरा बिलासपुर ने उसे शादी का झांसा देकर विगत 2 वर्षों से रेप करता रहा है। बाद में वह  शादी करने से मना कर दिया । जिससे पीडि़ता ने उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई ।

 रिपोर्ट पर वरिष्ठ अधिकारियों पुलिस अधीक्षक कांकेर शलभ कुमार सिन्हा के निर्देशन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कांकेर गोरखनाथ बघेल एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस चित्रा वर्मा के पर्यवेक्षण में थाना कांकेर में धारा 376,376 (2)(ढ) भादवि पंजीबद्ध कर मामले की जांच करने के बाद आरोपी जवान को बिलासपुर में गिरफ्तार कर लिया गया ।

पुलिस ने आरोपी परमेश्वर साहू (23 वर्ष) तिफरा बिलासपुर को सकरी बिलासपुर से 5 अक्टूबर को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड स्वीकृत करा जेल भेज दिया ।

अन्य पोस्ट

Comments