बस्तर

वॉलीबॉल मुकाबले में कलेक्टर ने एसपी को दी मात
10-Oct-2021 9:59 PM (51)
वॉलीबॉल मुकाबले में कलेक्टर ने एसपी को दी मात

 

1 अंक से किया पराजित

जगदलपुर, 10 अक्टूबर। आत्मीयता, संस्कार और अपनत्व की भावनाओं के साथ बस्तर ब्लॉक के ऐतिहासिक ग्राम चपका में जिस प्रकार स्वागत किया गया, उसकी कल्पनाएं भी नहंी की जा सकती। उक्त बातें कलेक्टर रजत बंसल ने युवोदय  द्वारा आयोजित ग्रामीण स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता ग्राम चपका में कही। उन्होंने कबड्डी व वॉलीबॉल में विजयी युवोदय की टीम व ग्राम चपका की टीम को पुरस्कृत भी किया।

कलेक्टर रजत बंसल ने कहा कि ग्रामीण स्तरीय खेल प्रतियोगिता में आप सभी की सहभागिता इस बात को प्रदर्शित करती है कि शासन प्रशासन की बातों को आप महत्व देते हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, व पोषण को लेकर सभी को जागरूक करने के लिए उपस्थित लोगों से आह्वान किया। कलेक्टर व एसपी ने एक दूसरे के विरुद्ध  वॉलीबॉल का मैच खेला, जिसमें रोमांचक मुकाबले में कलेक्टर की टीम ने पुलिस अधीक्षक की टीम को एक अंक से परास्त किया।
 
कार्यक्रम को पुलिस अधीक्षक जितेंद्र मीणा ने भी संबोधित किया। उन्होंने बस्तर जिले में सेना भर्ती, बस्तर फाइटर भर्ती को लेकर जानकारी दी और कहा कि यह युवाओं के लिए एक अच्छा अवसर है।

कलेक्टर-एसपी के स्वागत में दिखी बस्तर की परंपरा, ग्रामीणों ने किया ऐतिहासिक स्वागत
ग्राम चपका में पहुंचते ही स्थानीय ग्रामीणों के द्वारा नृत्य के साथ कलेक्टर व पुलिस अधीक्षक का जगह जगह परंपरा अनुसार  स्वागत किया गया। इस दौरान ग्रामीण भी सहज ही उनसे मिलते रहे। ग्रामीणों के अपनत्व को लेकर कलेक्टर ने बार-बार कार्यक्रम में सराहना की।

इस अवसर पर  सामाजिक संगठन के सदस्य, सरपँच जोगीराम एसडीएम गोकुल रावटे,तहसीलदार कमल किशोर साहू ,जनपद सीईओ जयभान सिंह राठौर, जागेश्वरी पोयाम,मोतीराम कश्यप, राजेंद्र सिंह ठाकुर सुशील तिवारी शैलेंद्र तिवारी लोकेश पांडे ,शिव ठाकुर, देवेन्द सोनी,प्रेमनाथ कश्यप आर एस तिवारी,देवेन्द सोनी चेतेन्द्र प्रसाद पाणिग्राही,जीपी प्रधान,कुपचन्द नाग,कृष्ना ठाकुर सहित बड़ी सँख्या में ग्रामीण,महिलाए व स्कूली बच्चे यूवोदय के वालिंटियर उपस्थित थे।

अन्य पोस्ट

Comments