बीजापुर

एड़समेटा पर सरकार न्यायिक जांच रिपोर्ट के आधार पर करे कार्रवाई - गागड़ा
11-Oct-2021 9:18 PM (76)
एड़समेटा पर सरकार न्यायिक जांच रिपोर्ट के आधार पर करे कार्रवाई - गागड़ा

सिलगेर में सबसे पहले भाजपा ने न्याय और मुआवजा के लिए मांग की थी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

बीजापुर, 11 अक्टूबर। भाजपा नेता व पूर्व वनमंत्री महेश गागड़ा ने सिलगेर घटना पर सरकार के मुखिया भूपेश बघेल ने यूपी में किसी राजनीतिक दल या समाज सेवियों के सामने न आने के बयान को हास्यास्पद बताते हुए विपक्ष, मीडिया व जनआंदोलन की आवाज को नकारने की बात की। भाजपा इसकी घोर निंदा करती है।

यहां भाजपा कार्यालय में पत्रवार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा नेता महेश गागड़ा ने कहा कि सिलगेर घटना के बाद भाजपा का प्रतिनिधिमंडल घटनास्थल पहुँच कर ग्रामीणों के साथ हुई घटना पर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपते हुए मृतकों को एक-एक करोड़ व परिवार से एक व्यक्ति को शासकीय सेवा में लेने सहित घायलों को इलाज के साथ 50 लाख मुआवजे के साथ शासकीय सेवा में लेने की मांग की गई थी। इन सबके बाद भी सीएम भूपेश बघेल का सिलगेर घटना में किसी के न पहुँचने का बयान हास्यास्पद है। इसकी भाजपा निंदा करती हैं।

एड़समेटा घटना के विषय में बोलते हुए महेश गागड़ा ने कहा कि न्यायिक जांच रिपोर्ट के आधार पर सरकार को कार्रवाई करनी चाहिए। एक अन्य सवाल के जवाब में महेश गागड़ा ने कहा कि जब-जब कांग्रेस की सरकार होती है, भोपालपटनम में कागज का कारखाना खुलता है। संयुक्त मध्यप्रदेश के दौर में फिर छत्तीसगढ़ राज्य बनने के बाद की कांग्रेस सरकार के समय फिर अभी भोपालपटनम में पेपर मिल की बात हुई, एक दो साल बाद फिर शांत हो जाते हैं।

प्रेसवार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार, किसान संघ के घासीराम नाग, जनजाति प्रकोष्ठ के सुखलाल पुजारी व महामंत्री सत्येंद्र ठाकुर भी मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

Comments