रायगढ़

घर में चोरी करने वाले 4 आरोपी के साथ दो खरीदार गिरफ्तार
12-Oct-2021 3:29 PM (51)
घर में चोरी करने वाले 4 आरोपी के साथ दो खरीदार गिरफ्तार

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
रायगढ़, 12 अक्टूबर।
छोटे डूमरपाली में घर से टीवी, फ्रिज की चोरी करने वाले 4 आरोपियों के साथ 2 खरीददार को आज गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों से टीवी, फ्रिज को चोरी कर ले जाने में प्रयुक्त चारपहिया वाहन  की भी जब्ती की गई है।
पुलिस के अनुसार 28 सितंबर को ग्राम छोटे डूमरपाली खरसिया निवासी खिलावन सिदार ने घर से 27 सितंबर की दरमियानी रात अज्ञात आरोपी द्वारा फ्रिज तथा एलईडी टीवी की चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 380 कायम कर पतासाजी की जा रही थी।

चोरी में संदेही खलेश्वर डनसेना व गोविंद डनसेना निवासी गीधा केनाभांठा खरसिया के संलिप्त होने की सूचना मुखबिरों से मिली।  थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक एस.आर. साहू द्वारा स्टाफ को दोनों संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने का निर्देश दिया गया। दोनों संदिग्धों से कड़ी पूछताछ में अपने साथी मुनू डनसेना, गौतम अजय, कुसुम कुमार यादव के साथ मिलकर चोरी करना बताया।

आरोपियों ने बताया कि 27 सितंबर की  दरम्यानी रात गौतम अजय की वाहन में सवार होकर ग्राम छोटे डूमरपाली गए, जहां एक घर के पीछे से घुसकर बरामदे में रखे टीवी, फ्रिज को चोरी कर लेकर आये। आरोपी चोरी की टीवी को धनेश्वर डनसेना निवासी गीधा केनाभांठा को 2,000 रूपये में तथा फ्रिज को योगेश्वर प्रसाद जोल्हे निवासी अंजोरीपाली खरसिया को 3,500 में बिक्री करना बताया। जिस पर प्रकरण में धारा 34, 411 जोड़कर आरोपी धनेश्वर डनसेना से एलईडी टीवी व योगेश्वर प्रसाद जोल्हे से फ्रिज तथा गौतम अजय से घटना में प्रयुक्त वाहन महिंद्रा जीतो की जब्ती किया गया है।

प्रकरण के आरोपी खलेश्वर डनसेना उम्र 32 वर्ष, गौतम अजय उम्र 29 वर्ष, गोविंद डनसेना (20 वर्ष), कुसुम कुमार यादव उम्र 32 वर्ष, धनेश्वर डनसेना (33) निवासी गीधा केनाभांठा खरसिया, योगेश्वर प्रसाद जोल्हे (37) अंजोरीपाली थाना खरसिया को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है। आरोपियों का एक साथी मुनु डनसेना  गीधा केनाभांठा खरसिया फरार है जिसकी पतासाजी की जा रही है।

 

अन्य पोस्ट

Comments