रायगढ़

ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला, अस्पताल में
12-Oct-2021 6:13 PM (49)
ग्रामीण पर धारदार हथियार से  हमला, अस्पताल में

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
रायगढ़, 12 अक्टूबर।
विकासखण्ड लैलूंगा के ग्राम झारआमा में ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर देने का मामला सामने आया है। आरोपी अज्ञात है, पुलिस पतासाजी में लगी है। इसी बीच घायल ग्रामीण को  अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम करीब 5 बजे डायल 112 को ग्राम झारआमा, लैलूंगा में एक व्यक्ति को अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से गर्दन पर वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने की सूचना दिया गया। डायल 112 के कमांड कंट्रोल रूम रायपुर से लैलूंगा राइनो को मेडिकल इमरजेंसी का इन्वेंट प्राप्त होने पर ईआरवी वाहन में लैलूंगा राइनो पर आरक्षक विभूति सिंह, वाहन चालक कौशल पटेल ग्राम झारआमा रवाना हुए, जहां घायल फुलसाय खाखा उम्र 35 वर्ष निवासी झारआमा को ईआरवी वाहन में लेकर सीएससी लैलूंगा लेकर आए। घायल के गर्दन के पीछे धारदार हथियार से चोट का निशान है। घटना के संबंध में आहत के भतीजे तेजराम भगत की रिपोर्ट पर  थाना लैलूंगा में अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 307 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

घायल से घटना के संबंध में पूछताछ करने पर बताया कि इसका घर गांव बस्ती से थोड़ी दूर पर है। कल शाम करीब 5 बजे बस्ती से पैदल अपने घर जा रहा था, रास्ते पर अज्ञात लोग रोककर अचानक से किसी धारदार हथियार से गर्दन के पीछे वार कर भाग गए। घायल द्वारा परिवार के लोगों के साथ जमीन विवाद होना बताया है। थाना प्रभारी लैलूंगा द्वारा घायल के परिवारजनों से पूछताछ की जा रही है।
 

अन्य पोस्ट

Comments