सरगुजा

युवक पर जानलेवा हमला, गंभीर
12-Oct-2021 8:16 PM (67)
युवक पर जानलेवा हमला, गंभीर

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रामानुजगंज, 12 अक्टूबर। रामानुजगंज नगर के वार्ड क्रमांक 3 के पूर्व पार्षद पर वार्ड क्रमांक 5 के एक युवक ने राड से बेदम पिटाई कर दी गई, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों के द्वारा उसे तत्काल रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वार्डवासियों के साथ साथ नगर पंचायत अध्यक्ष रमन अग्रवाल पार्षद विजय रावत,अशोक गोंड अनूप कश्यप, अनिल तिवारी भी अस्पताल पहुंचे। जिन्होंने घटना की निंदा करते हुए दोषी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार किराना दुकान संचालक जितेंद्र सिंह की गाय चतरू नागवंशी के खेत में घुस गया था, जिससे नाराज चतरू नागवंशी द्वारा उसे वहीं बांध दिया था। जितेंद्र के द्वारा वार्ड क्रमांक 3 के पूर्व पार्षद मुन्ना नागवंशी के पास जाकर गाय को छुड़वा देने की बात कही गयी। जिस पर मुन्ना नागवंशी ने कहा कि मेरा उससे नहीं जमता है, आप खुद उससे बात करिए। वह हम लोग की बात नहीं सुनेगा, मैं नहीं बोलूंगा। जिसके बात जितेंद्र नाराज होकर मुन्ना नागवंशी के होटल में जाकर मुन्ना को गाली गलौज करने लगा।

 मुन्ना जब जितेंद्र से गाली गलौज देने का कारण पूछने उसके घर गया तो जितेंद्र के द्वारा लोहे की रॉड से मुन्ना की बेदम पिटाई कर दी गई,जिससे मुन्ना वहीं पर गिर गया। जब उसके परिजनों को उसके घायल होने की सूचना मिली तो परिजन तत्काल उसे रामानुजगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे अम्बिकापुर भेज दिया गया है।

जैसे ही वार्ड के लोगों को यह मालूम चला कि जितेंद्र के द्वारा मुन्ना के साथ मारपीट की गई है तो वार्डवासियों का हुजूम अस्पताल में उमड़ पड़ा। वार्डवासियों ने बताया कि मुन्ना नागवंशी बहुत ही व्यवहार कुशल व्यक्ति है, उनका किसी से विवाद नहीं है उसके साथ जिस प्रकार से बर्बरता पूर्वक मारपीट की गई है, वह बहुत निंदनीय है। वार्डवासियों ने एक स्वर में आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है।

 

अन्य पोस्ट

Comments