बस्तर

अनियमितता की शिकायत पर गाली-गलौज व मारपीट
13-Oct-2021 11:35 PM (74)
  अनियमितता की शिकायत पर गाली-गलौज व मारपीट

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 13 अक्टूबर। डिमरापाल में पंचायत के काम की अनियमितता की शिकायत पर  शिकायतकर्ताओं से गाली गलौज करते हुए मारपीट का मामला सामने आया है।

ग्राम पंचायत डिमरापाल निवासी पूरन कश्यप ने आरोप लगाया कि शनिवार को पंचायत प्रतिनिधियों की शह पर मुझ पर प्राणघातक हमला किया गया। जिसकी वजह सिर्फ इतनी है कि मैंने गांव के साथियों के साथ कलेक्टर व जिला सीईओ को गांव में हो रहे भ्रष्टाचार की लिखित शिकायत की थी। साथ ही इसकी जानकारी पत्रकारों को भी दी। इस पर जब पंचायत मे पहुंचे पत्रकारों ने इसकी जानकारी सरपंच, सचिव व रोजगार सहायक से लेनी चाही तो यह बात उन्हें नागवार गुजरी। जिसके बाद कुछ लोगों ने मुझे और मेरे साथियों से विवाद कर अश्लील गाली-गलौज व डंडे से प्राणघातक हमला कर दिया।

इस मामले की जानकारी के लिए ‘छत्तीसगढ़’ ने सरपंच को फोन किया तो उनके पति फूलसाय ने जानकारी दी कि मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है। मैं टीकाकरण कार्य में व्यस्त था। वहीं जब हमने रोजगार सहायक से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो फोन पर नहीं मिले। डिमरापाल सचिव सुधन बघेल ने बताया कि गाँव के ग्रामीणों ने मारपीट की है, यह गलत है। मारपीट नहीं करना था. पंचायत में बैठक रख इस बात को निपटाया जा सकता था।

अन्य पोस्ट

Comments