बस्तर

10 लाख के गांजा संग हरियाणा के 2 बंदी
13-Oct-2021 11:43 PM (45)
 10 लाख के गांजा संग हरियाणा के 2 बंदी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

जगदलपुर, 13 अक्टूबर। नगरनार पुलिस ने 200 किलो गाँजा के साथ हरियाणा के 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की, पकड़े गए गांजे की कीमत 10 लाख रूपये के लगभग आंकी गई है।

नगरनार थाना प्रभारी शिव शंकर गेंदले ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोगों के द्वारा ओडिशा  की ओर से छत्तीसगढ़ होते हुए  हरियाणा की ओर अवैध गांजा का परिवहन किया जा रहा है. जिस पर एक टीम गठित कर धनपुंजी सीमा भेजा गया।

 छग-ओडिशा सीमा पर मोबाईल चेक पोस्ट लगाकर संदिग्ध ट्रक की पहचान कर एक ट्रक क्र.एच.आर. 74 -/ ए.8344 को रोककर दो संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा गया, जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम तौफीक खान एवं नसीम खान दोनों निवासी हरियाणा का होना बताया गया, जो अपने द्वारा ट्रक में 200 किलोग्राम अवैध गांजा को ओडिशा से छत्तीसगढ़ होते हुए हरियाणा की ओर लेकर जाने की बात बताई। अवैध 200 किग्रा गांजा जिसे 10 लाख रूपये आंकी गई है।

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 200 किलोग्राम गांजा के साथ ही उक्त ट्रक,  3 मोबाईल, गाड़ी के कागजात सहित सभी को जब्त किया। मामले में तौफीक खान एवं नसीम खान  के विरूद्ध धारा 20(ख) एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना नगरनार में  अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया, आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया।

अन्य पोस्ट

Comments