सरगुजा

सूने घर से नगद सहित आठ लाख के जेवर चोरी
16-Oct-2021 10:40 PM (44)
सूने घर से नगद सहित आठ लाख के जेवर चोरी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रामानुजगंज,16 अक्टूबर। नगर सीमा से 6 किलोमीटर दूरी पर स्थित ग्राम कंचननगर में गुरुवार की रात 8 बजे के करीब सबमर्सिबल मिस्त्री के घर चोरों ने आलमारी में रखा 5 लाख 30 हजार रुपये नगद एवं ढाई लाख के सोना चांदी के जेवर की चोरी कर ली।  गांव में चोरी की इस बड़ी वारदात से दहशत का माहौल है। पुलिस के द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।

पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत कंचननगर सबमर्सिबल मिस्त्री दीपू पाल अपने बच्चों एवं पत्नी के साथ नवरात्र का मेला देखने आरागाही गुरुवार की रात 8 बजे के करीब गया था। मेला में बच्चों एवं पत्नी को छोडक़र वापस जब घर आया तो घर के ग्रिल का दरवाजा टूटा हुआ था, वहीं पूजा रूम का भी दरवाजा टूटा हुआ था। पूजा रूम के अंदर रखे लोहे का अलमारी का भी दरवाजा टूटा था, जिसमें से अज्ञात चोरों के द्वारा 5 लाख 30 हजार रुपय नगद साथ ही सोना चांदी कीमत करीब ढाई लाख रुपए का सामान गायब था। हॉल में रखा बेटी का मोबाइल भी गायब था।

जैसे ही चोरी की घटना की जानकारी गांव में फैली, वहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामवासी एकत्रित हो गए, वहीं इसकी सूचना थाने में दी गई। जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा, वहीं दीपू पाल की शिकायत पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर पतासाजी की जा रही है।

पाई-पाई जमा करके बेटी को एमबीबीएस कराने के लिए रखा था पैसा

समर्सिबल मिस्त्री दीपू पाल अपनी बेटी को एमबीबीएस कराने के लिए नीट का परीक्षा दिलाया था। बेटी यदि नीट निकाल लेती तो उसे एमबीबीएस कराने के लिए पैसे की जरूरत पड़ती है जिसके लिए पैसा पाई पाई करके जमा किया था।इस संबंध में एसडीओपी एम के सूर्यवंशी ने कहा कि मामले में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है साइबर एक्सपर्ट की भी मदद ली जा रही है जल्द हम तो चोरो तक पहुंचेंगे।

अन्य पोस्ट

Comments