महासमुन्द

पत्थलगाव घटना में मृतक को एक करोड़, घायलों को 50 लाख का मुआवजा दें भूपेश सरकार-आप
17-Oct-2021 5:59 PM (53)
पत्थलगाव घटना में मृतक को एक करोड़, घायलों को 50 लाख का मुआवजा दें भूपेश सरकार-आप

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
महासमुंद,17 अक्टूबर।
आम आदमी पार्टी महासमुंद के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर, व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक जैन, कोषाध्यक्ष राकेश झाबक, मीडिया प्रभारी कादिर चौहान ने कल तहसीलदार प्रेमू साहू के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा, जिसमें जशपुर जिले के पत्थलगांव में हुई घटना पर दुख जताते हुए मृतक के परिजनों को एक करोड़, साथ ही गम्भीर रूप से घायलों को 50-50 लाख व घायलों को दस-दस लाख रुपये मुआवजा देने की मांग मुख्यमंत्री से की है।

ज्ञापन में कहा है कि जशपुर जिले के पत्थलगांव में देवी विसर्जन करने जा रहे श्रद्धालुओं पर कार चालक ने गाड़ी चढ़ा दी, जिससे मौके पर एक व्यक्ति की मौत हो गयी। हादसे में बीस से अधिक लोग घायल हो गए। घटना के दौरान कार अवैध रूप से गांजे की तस्करी कर भाग रही थी।

पार्टी के जिला अध्यक्ष भूपेन्द्र चन्द्राकर ने मृतक के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीडि़त परिवार से मिलकर उन्हें आश्वस्त करें कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाएगी व मृतक के परिजनों को एक करोड़ मुआवजा, अति गंभीर रूप से घायलों को 50-50 लाख व घायलों के परिजनों को दस-दस लाख रुपये सहायता मिलेगी।
 

अन्य पोस्ट

Comments