रायपुर

छात्रावास जल्द खुलेंगे, पूरी क्षमता के साथ स्कूल शुरू करने पर विचार-सिंह
18-Oct-2021 6:16 PM (42)
    छात्रावास जल्द खुलेंगे, पूरी क्षमता के साथ स्कूल शुरू करने पर विचार-सिंह

राजीव भवन में कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

रायपुर, 18 अक्टूबर। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह ने सोमवार को राजीव भवन में कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनी। इस दौरान उन्होंने कहा कि छात्रावास जल्द खोले जाएंगे। साथ ही स्कूलों को पूरी क्षमता के साथ खोलने पर भी विचार चल रहा है।

डॉ. सिंह को ट्रांसफर आदि के भी आवेदन मिले। इसके अलावा सोसायटियों के पुनर्गठन को लेकर भी शिकायतें आईं। स्कूलों की फीस आदि को लेकर भी कुछ लोगों ने शिकायतें की थी। स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. सिंह ने अनौपचारिक चर्चा में कहा कि प्रदेश में कोरोना अभी पूरी तरह नियंत्रण में हैं। स्कूलें 50 फीसदी क्षमता के साथ संचालित हो रही है।

उन्होंने संकेत दिए कि जल्द ही पूरी क्षमता के साथ स्कूलों को संचालन की अनुमति दी जा सकती है। इसका परीक्षण किया जा रहा है।  स्कूल शिक्षा मंत्री ने कहा कि कोरोना के प्रकरण आने के बाद से छात्रावास पूरी तरह बंद है। इसको फिर से खोलने पर विचार चल रहा है। छात्रावास जल्द शुरू होंगी।

बताया गया कि स्कूल शिक्षा मंत्री को करीब 50 से अधिक आवेदन प्राप्त हुए थे। जिसका उन्होंने निराकरण के लिए लिखा है। इस दौरान उनके साथ संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला, अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष महेन्द्र छाबड़ा, और प्रदेश महामंत्री अमरजीत चावला भी मौजूद थे।

अन्य पोस्ट

Comments