गरियाबंद

असत्य कितना भी बलशाली हो, जीत सदैव सत्य की- रोहित
18-Oct-2021 10:12 PM (65)
असत्य कितना भी बलशाली हो, जीत सदैव सत्य की- रोहित

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
राजिम, 18 अक्टूबर।
क्षेत्र के ग्राम पंचायत बेलटुकरी  में विजयादशमी धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र क्रमांक 2 रोहित साहू, अध्यक्षता जिला पंचायत सदस्य क्षेत्र क्रमांक 3 चंद्रशेखर साहू ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में सरपंच भावना रामप्रकाश देवांगन, उपसरपंच धनंजय साहू, पूर्व सरपंच पुराणिक साहू, ग्राम विकास समिति अध्यक्ष घनश्याम साहू, कोषाध्यक्ष संतोष हिरवानी उपस्थित रहे।

मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य रोहित साहू ने कहा कि विजयादशमी का पर्व हमें सदैव सत्य के मार्ग पर चलना सिखाती है। असत्य कितना भी बलशाली हो, जीत हमेशा सत्य की ही होती है। अधर्म और अहंकार का नाश रावण की तरह एक दिन हो ही जाता है। हमें समरसता के भाव से मिलजुल कर गांव के विकास के लिए चिंतनशील रहना चाहिए।

चंद्रशेखर साहू ने सभी को अन्याय पर न्याय की विजय का पर्व विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्रीराम का जीवनचरित्र हम सभी के लिए प्रेरणादायी है, जो हमें जीवन में धैर्य, अनुशासन और त्याग की प्रेरणा देती है।

हम सबको न्याय के पथ पर अग्रसर होकर प्रभु श्रीराम के जीवन चरित्र को आत्मसात करना चाहिए। अन्याय और दमन का नाश हर युग में होता आया है।  इस अवसर पर महेंद्र देवांगन, भगवात साहू, खेलन साहू, कमलनारायण देवांगन, तुकाराम तारक, अरुण हिरवानी, शंकर तारक, रेवा साहू सहित ग्रामवासी उपस्थित थे।
 

अन्य पोस्ट

Comments