बलौदा बाजार

नियमितीकरण को लेकर महासंघ का चरणबद्ध आंदोलन जारी
19-Oct-2021 6:18 PM (39)
नियमितीकरण को लेकर महासंघ का चरणबद्ध आंदोलन जारी

सांसदों ने भी मुख्यमंत्री को लिखा नियमितीकरण के लिए अनुशंसा पत्र    

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता
बलौदाबाजार, 19 अक्टूबर।
छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ के प्रांतीय आव्हान पर 7 चरणों के आंदोलन के पांचवें चरण को साकार रूप देने संघ के सदस्य अब लगातार प्रदेश के विभिन्न क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं के प्रमुखों तक पहुंचकर नियमितीकरण की मांग को लेकर ज्ञापन सौंप रहे हैं।

विगत माह प्रदेश के लोकसभा एवं राज्यसभा सांसदों को ज्ञापन मुख्यमंत्री के नाम सौंपकर अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण किए जाने का अनुशंसा पत्र जारी करवाया जा चुका है, इसमें प्रमुख रूप से सांसद सुनील कुमार सोनी एवं मोहन मंडावी ने सबसे पहले अनियमित कर्मचारियों की मांग को पूर्ण करने के लिए सीएम के पास अनुशंसा सहित अनुरोध पत्र भेजा है।

छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ के प्रदेश अध्यक्ष रवि गढ़पाले ने बताया कि वर्तमान स्थिति में जहां अनियमित कर्मचारी लगातार मानसिक एवं शारीरिक शोषण चल रहे हैं। महासंघ लगातार अनियमित कर्मचारियों को एकजुट करने एवं आगामी आंदोलन के सातवें एवं अंतिम चरण को प्रतिबद्धता और पूरे विश्वास के साथ अंजाम तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।

प्रदेश के वरिष्ठ कार्यसमिति सदस्य एवं पूर्व संयोजक का कहना है कि वे लगातार विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों से वार्ता कर रहे हैं। उन्हें अनियमित कर्मचारियों को नियमित नौकरी की कुर्ती से परिचित भी करवा रहे हैं। इस अनियमित नौकरी के कुति के कारण लाखों अनियमित कर्मचारी ने अपने जीवन के स्वाणिरमकाल को प्रदेश के उन्नति के नाम समर्पित कर दिया परंतु उन्हें बदले में न्याय तक नहीं मिल रहा है।
 

अन्य पोस्ट

Comments