कोरिया

ब्राम्हण समाज के भवन, अतिरिक्त कक्ष व बॉउंड्रीवाल का किया भूमिपूजन
19-Oct-2021 6:53 PM (43)
  ब्राम्हण समाज के भवन, अतिरिक्त कक्ष  व बॉउंड्रीवाल का किया भूमिपूजन

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

चिरमिरी, 19 अक्टूबर। वार्डो में लगातार विकास कार्य कराया जा रहा है, इसी तारतम्य में सोमवार को मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. विनय जायसवाल, नगर निगम की महापौर कंचन जायसवाल, सभापति गायत्री बिरहा, की गरिमामयी उपस्थिति में शहर के वार्ड क्रमांक 16 बगनच्चा दफाई में 19.00 लाख की राशि से बनने ब्राम्हण समाज के सामुदायिक भवन, अतिरिक्त कक्ष व बॉउंड्रीवाल निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया।

कार्यक्रम के प्रारंभ में समाज के पदाधिकारियों ने अतिथियों का पुष्प से स्वागत किया। तत्पश्चात अतिथियों द्वारा निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया गया।

कार्यक्रम में मनेंद्रगढ़ विधायक डॉ. विनय जायसवाल ने कहा कि ब्राम्हण समाज की बहुप्रतीक्षित मांग का आज भूमिपूजन किया जा रहा है। वार्डो में लगातार कांग्रेस की सरकार आने पर विकास कार्यो में गति मिल रही है।

महापौर कंचन जायसवाल ने सभी का अभिवादन करते हुए कहा कि अतिशीघ्र इस कार्य को प्रारंभ कर लिया जाएगा। इस भवन के बनने से समाज के बैठक एवं आयोजनों के लिए कही बाहर जाना नहीं पड़ेगा। उन्होंने आगे कहा कि समाज के पदाधिकारी समाज के गरीब परिवारों को ऊपर उठाने में योगदान दे तभी समाज की सार्थकता होगी।

रिकांत अग्निहोत्री, वाचस्पति दुबे, धर्मेंद्र त्रिपाठी, वीरेंद्र तिवारी, आर एल गौतम, छोटे लाल मिश्रा, बृजेश्वर पांडे, शिवम पांडे, राजकुमार शुक्ला, राम लखन मिश्रा, यदुवंश तिवारी, अशोक तिवारी, मोहित पांडे, धनंजय तिवारी, पवन तिवारी, विश्वजीत पांडे व अन्य मौजूद रहे।

अन्य पोस्ट

नपा चुनाव: गलत परिसीमन से कश्मकश में कोरिया कांग्रेस बैकुंठपुर और चरचा शिवपुर में होगा चुनाव, लगने वाली है आचार संहिता ‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता बैकुंठपुर (कोरिया), 18 नवंबर। राज्य निर्वाचन द्वारा नगरीय निकाय चुनाव की पूरी तैयारी पूरी कर ली है और जल्द ही इसके संबंध में अधिसूचना जारी करने वाली है। इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता लग जाएगी। कोरिया जिले में बैकुंठपुर और चरचा शिवपुर नगर पालिका में चुनाव होना है, परन्तु चुनाव के बहिष्कार के बाद इसे लेकर राजनीतिक दलों के साथ लोगों में भी कोई खास दिलचस्पी नहीं देखी जा रही है, वहीं कांग्रेस के खिलाफ लोगों में काफी नाराजगी देखी जा रही है। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और सत्तारूढ़ सरकार द्वारा कोरिया जिले का विभाजन कर नया एमसीबी जिला बनाये जाने की घोषणा कर परिसीमन कर राजपत्र में अधिसूचना भी जारी कर दी है। जबकि कोरिया के विभाजन को लेकर विरोध शुरू हुआ तो यह प्रमुख मांग में शामिल रही कि कोरिया जिले के खडग़वां को कोरिया में ही यथावत रखा जाये, जिसे लेकर कोरिया बचाव मंच द्वारा लगातार 62 दिनों तक मुख्यालय बैकुंठपुर में क्रमिक अनशन किया और इसी बीच प्रतिनिधि

Comments