कवर्धा

देखें VIDEO : कवर्धा हिंसा, 2 आरोपी रायपुर से गिरफ्तार
20-Oct-2021 1:15 PM (74)
 देखें VIDEO : कवर्धा हिंसा,  2 आरोपी रायपुर से गिरफ्तार

'छत्तीसगढ़' संवाददाता
बोड़ला, 20 अक्टूबर।
कवर्धा में झंडा लगाने को लेकर 3 अक्टूबर एवं 5 अक्टूबर को दो समुदायों में विवाद के बाद से लगातार फरार चल रहे दुर्गेश देवांगन एवं प्रहलाद साहू को कबीरधाम पुलिस ने कल रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है।
उक्त कार्रवाई 19 अक्टूबर को कबीरधाम पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में थाना सिटी कोतवाली पुलिस टीम के द्वारा की गई।

पुलिस के अनुसार 3 एवं 5 अक्टूबर के दौरान कबीरधाम में दो समुदायों के बीच का विवाद बड़ा रूप ले लिया था, जिसमें शामिल दुर्गेश देवांगन, प्रहलाद साहू जो घटना दिनांक से लगातार फरार चल रहे थे, जिनको लेकर शहर में लगातार अनेकों अफवाह भी फैल रहे थे, उक्त दोनों आरोपियों को कबीरधाम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पिछले कई दिनों से लगातार कबीरधाम पुलिस टीम के द्वारा विभिन्न स्थानों में छापेमारी की जा रही थी। पुलिस टीम अलग-अलग क्षेत्र एवं जिले से बाहर लगातार मुखबिर सूचना एवं तकनीकी साक्ष्य के आधार पर रायपुर में दुर्गेश और संतोष के होने की सूचना एवं लोकेशन प्राप्त होने पर कबीरधाम पुलिस टीम पिछले कुछ दिनों से लगातार रायपुर में बनी हुई थी। दोनों ही आरोपियों का पता चलने पर छापा मारा गया। दोनों आरोपियों को रायपुर के शहनाई मार्केट हाल सदानी दरबार के पास थाना सेजबहार अंतर्गत से गिरफ्तार कर विवेचना में लिया गया है। उक्त कार्रवाई में कबीरधाम पुलिस टीम के साथ रायपुर माना थाना स्टाफ का सहयोग रहा।

 

 

अन्य पोस्ट

Comments