राजनांदगांव

तस्करी और भ्रष्टाचार में कांग्रेसी नंबर वन-मधुसूदन
21-Oct-2021 8:01 PM (32)
  तस्करी और भ्रष्टाचार में कांग्रेसी नंबर वन-मधुसूदन

शराब तस्करी और नशे की गिरफ्त में फंसा छत्तीसगढ़

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

राजनांदगांव, 21 अक्टूबर। भाजपा जिलाध्यक्ष मधुसूदन यादव, महामंत्री सचिन बघेल एवं दिनेश गांधी ने छत्तीसगढ़ सरकार की निष्क्रियतता पर प्रहार करते कहा कि विगत 3 वर्षों में सरकार ने समाज की पूरी व्यवस्था को चौपट कर दिया है। कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता खुलेआम रेत माफिया के साथ मिलकर कार्य कर रहे हैं। चारों और अराजकता का माहौल है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है, कोई क्षेत्र नहीं बचा है, जहां शासन की व्यवस्था पारदर्शी दिखती हो।

जारी विज्ञप्ति में श्री यादव ने कहा कि विगत दिनों वीरगांव के पार्षद जो कि वार्ड क्रमांक 21 कैलाश नगर के पार्षद संजय कुमार डेढ़ करोड़ की गांजा तस्करी में गिरफ्तार किए गए। इसी तरह से बलरामपुर जिले में वाड्रफनगर इलाके में 4 गौ तस्करों को पकड़ा गया, जो मूलत: कांग्रेसी थे। मुंगेली में 3 कांग्रेसी नेता गिरफ्तार किए गए। जिसमें युवक कांग्रेस जिलाध्यक्ष शराब तस्करी में लिप्त था। जमावड़ा के रहने वाले कांग्रेसी नेता लकड़ी तस्करी करते पकड़े गए। इसी तरह से जांजगीर में कांग्रेसी नेता की इनोवा गाड़ी में 2 क्विंटल गांजा पकड़ा गया। जगदलपुर के ककरवाड़ा में छत्तीसगढ़ कांग्रेस विधायक के साले गांजा तस्करी करते पकड़े गए। इसी तरह से छत्तीसगढ़ कांग्रेसी नेत्री का बेटा शराब तस्करी करते हुए पकड़ा जा चुका है।

महामंत्री सचिन बघेल एवं दिनेश गांधी ने सरकार की नीति पर कड़ा प्रहार करते कहा कि एक और जहां कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता खुलेआम रेत माफियाओं के साथ, शराब माफिया के साथ मिलकर खुलेआम धांधली कर रहे हैं और निरंतर जनता को परेशान कर रहे हैं तथा भ्रष्टाचार को खुले रूप से बढ़ा रहे हैं। वहीं धमतरी में रेत माफिया द्वारा भाजपा के जनप्रतिनिधि को बेरहमी से पीटा गया तथा रस्सी से बांधकर मारा गया ।

भाजपा नेताओं ने कांग्रेसी नेताओं के इस कृत्य पर प्रहार करते कहा कि पूरे राज्य में भ्रष्टाचारए रेत माफिया एवं शराब तस्करी में छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल के नेतृत्व में अग्रणी राज्य की भूमिका निभा रहा है।

अन्य पोस्ट

Comments