सरगुजा

चोरी की 3 बाइक के साथ दो नाबालिग सहित 3 पकड़ाए
21-Oct-2021 9:03 PM (27)
 चोरी की 3 बाइक के साथ दो नाबालिग सहित 3 पकड़ाए

‘छत्तीसगढ़’ संवाददाता

सीतापुर, 21 अक्टूबर। पुलिस ने चोरी की तीन मोटरसाइकिल सहित दो अपचारी बालक व एक शातिर मोटरसाइकिल चोर को पकडऩे में सफलता हासिल की है।

पुलिस के मुताबिक थाना प्रभारी सीतापुर उप निरीक्षक रूपेश नारंग व उनकी टीम को गत 20 अक्टूबर को मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति द्वारा चोरी का होण्डा ड्रीम योगा मोटर सायकल जो बिना नम्बर का है, उसे बेचने ग्राम महेशपुर चौक में ग्राहक ढूंढ रहा है।

सूचना पर थाना सीतापुर पुलिस द्वारा ग्राम महेशपुर जाकर घेराबंदी कर आरोपी के कब्जे से एक मोटर सायकल के साथ पकड़ा गया है। आरोपी से पूछताछ करने पर अपना नाम अजय मरावी (33) विरीमकेला थाना बतौली जिला सरगुजा एवं उक्त मोटर सायकल को जिला रायगढ़ क्षेत्र ग्राम हाटी से चोरी करना बताया।  पुलिस ने मोटर सायकल जब्त कर आरोपी के विरूद्ध थाना सीतापुर में अपराध दर्ज कर आरोपी अजय मरावी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

इसी तरह 20 अक्टूबर को ही मुखबिर से सूचना मिली कि दो नाबालिग लडक़ों द्वारा चोरी की दो मोटर सायकल को बेचने ग्राम नकना में ग्राहक ढूंढ रहे हैं। सूचना पर थाना सीतापुर पुलिस द्वारा ग्राम नकना जाकर घेराबंदी कर अपचारी बालकों के कब्जे से दो मोटरसाइकिल व एक मोबाइल बरामद किया है।

अन्य पोस्ट

Comments