राजनांदगांव

दूषित भोजन के शिकार जवानों के बेहतर उपचार के लिए कलेक्टर ने दिए निर्देश
22-Oct-2021 1:42 PM (48)
दूषित भोजन के शिकार जवानों के बेहतर उपचार के लिए कलेक्टर ने दिए निर्देश

खैरागढ़ एसडीएम ने पीडि़त जवानों का जाना हालचाल

राजनांदगांव, 22 अक्टूबर। मलैदा कैम्प में आईटीबीपी व सीएएफ के 26 जवानों के फूड पाईजनिंग से पीडि़त होने पर कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा ने तत्काल स्वास्थ्य विभाग को उनके उपचार के लिए निर्देशित किया। बताया जा रहा है कि सभी जवान खतरे से बाहर हैं। एसडीएम लवकेश धु्रव ने बताया कि सिविल हॉस्पिटल खैरागढ़ में भर्ती 26 जवानों का स्वास्थ्य ठीक है। मलैदा कैम्प में स्वास्थ्य विभाग की टीम उपचार के लिए भेजी गई है। मौके पर एसडीएम एवं मेडिकल टीम उपस्थित है।

कलेक्टर सिन्हा ने जिले के खैरागढ़ विकासखंड स्थित मलैदा कैम्प में आईटीबीपी व सीएएफ के 26 जवानों के फूड पायजनिंग से पीडि़त होने की जानकारी प्राप्त होते ही तत्काल स्वास्थ्य विभाग को उनके उपचार के लिए निर्देशित किया है। कलेक्टर उनके स्वास्थ्य के संबंध में लगातार जानकारी ले रहे हैं। तत्काल ईलाज मिलने से जवानों को राहत मिली और सभी जवान खतरे से बाहर है।

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मिथलेश चौधरी खैरागढ़ में निरंतर जवानों के स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि जिले के मलैदा कैम्प में आईटीबीपी व सीएएफ के 26 जवानों के फूड पायजनिंग से पीडि़त होने पर सभी का इलाज खैरागढ़ स्थित अस्पताल में किया जा रहा है। सभी जवान खतरे से बाहर है।

अन्य पोस्ट

Comments