दुर्ग

2 दिन के भीतर कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी
22-Oct-2021 5:32 PM (33)
2 दिन के भीतर कोरोना मरीजों की संख्या में बढ़ोत्तरी

दुर्ग, 22 अक्टूबर।  कोरोना के 13 नए केस मिलने से खलबली मच गई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने एक बार फिर निर्देश जारी किया गया। पिछले दो दिनों के भीतर कोरोना मरीजों की संख्या 20 हो गई। इसे दुर्गा पूजा व विजया दशमी पर्व में लोगों की भीड़ को जोडक़र देखा जा रहा है। सेक्टर 7 भिलाई तथा पद्मनाभपुर दुर्ग में एक ही परिवार के 3-3 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इन दोनों जगहों पर धूमधाम से विजया दशमी पर्व मनाया गया था।

स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 2 दिनों में मिले 20 मरीजों में से ज्यादातर मरीजों को कोरोना का वैक्सीन लग चुका है। हटरी बाजार में एक 7 साल का बच्चा कोरोना पॉजिटिव पाया गया। मरोदा में 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। स्मृति नगर व मैत्री कुंज रिसाली में एक-एक मरीज मिले हैं. सेक्टर 10 वैशाली नगर, सीआईएसएफ पुरैना, एचएससीएल कालोनी, शिव मंदिर सेक्टर 6 में भी मरीज मिले हैं।

जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. गंभीर सिंह ठाकुर ने बताया कि लगातार बढ़ रहे कोरोना मरीजों को देखते हुए लोगों को कोविड प्रोटोकाल का पालन करना चाहिए। भीड़भाड़ में जाने से बचना चाहिए।

मास्क का उपयोग बेहद जरूरी है। यही स्थिति बनी रही तो तीसरी लहर से इंकार नहीं किया जा सकता।
 

अन्य पोस्ट

Comments